IhsAdke.com

एक टम्बलर कैसे बनाएं (किशोरों के लिए)

टम्बलर के साथ आप नए दोस्त बना सकते हैं, मज़े और लोगों से बातचीत कर सकते हैं!

चरणों

चित्र बनाओ एक टम्बलर (किशोरों के लिए) चरण 1
1
पता लगाएँ कि आपका जुनून क्या है हम सभी के पास हमारे अंदरूनी कट्टरपंथ हैं! क्या आप हैरी पॉटर से ग्रस्त हैं? क्या आप भूख खेलों या गोधूलि से प्यार करते हैं? असली खून टीवी पर सबसे अच्छा शो है? क्या यह एक दिशा के सदस्यों या मांगे जाने वाले लोगों या फू सेनानियों, द स्ट्रोक, आर्केड फायर या द बीटल्स के बारे में फगजिर नहीं है? क्या आप वास्तव में फैशन और मॉडल पसंद करते हैं? शायद आप सिर्फ गंदे सामान पसंद करते हैं! या हो सकता है कि आप वास्तव में सभी चीजों को डिज्नी से प्यार करते हैं या आप जानवरों से प्यार करते हैं या आप मेकअप पसंद करते हैं या आप स्केट करना पसंद करते हैं आप हर रोज़ हास्य का आनंद ले सकते हैं और आप अपने जीवन के बारे में एक ब्लॉग साझा करना चाहते हैं।
  • चित्र बनाओ एक टम्बलर (किशोर के लिए) चरण 2
    2
    tumblr.com पर जाएं, उन्हें आवश्यक डेटा भरें और अपना खाता बनाने के लिए "साइन अप" बटन दबाएं।
  • चित्र बनाओ एक टम्बलर (किशोर के लिए) चरण 3
    3
    एक बार जब आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो तय करें कि आप किस तरह के ब्लॉग होंगे। ब्लॉग के बारे में कुछ भी नहीं है के रूप में "फैशन, मिरांडा केर जेम्स फ्रांको, निर्वाण, साइकेडेलिक, हाथी, परिदृश्य, सुंदर लिटिल झूठे" आदि और वहाँ से कहीं से ब्रांडों खोजें, चीजें हैं जो आप की तरह reblogging शुरू करने और आप अपने ब्लॉग करना चाहते हैं!



  • चित्र बनाओ एक टम्बलर (किशोर के लिए) चरण 4
    4
    आप चीजों को पसंद करते हैं, अपने ब्लॉग की जांच करें और अगर आप उन्हें पसंद करते हैं, तो उनका पालन करें!
  • चित्र बनाओ एक टम्बलर (किशोर के लिए) चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि आपका ब्लॉग अच्छा लगता है एक विषय चुनें, ब्लॉग आप का पालन करने के लिए जा रहा कोशिश, अगर आप अपने विषय की तरह है, एक लिंक पर ऊपरी दाएँ कोने में "थीम स्थापित करें" और इस विषय प्राप्त करने के लिए उस पर क्लिक करें देखने के लिए! क्या आपका बॉक्स खुला है ताकि लोग आपसे बात कर सकें
  • चित्र बनाओ एक टम्बलर (किशोरों के लिए) चरण 6
    6
    चीजों को समेकित रखें और लोगों का पालन करें! लोगों से बात करो और दोस्त बनाएं! समय के साथ आप इन लोगों के साथ बंधन करेंगे और इंटरनेट से शांत दोस्त बना लेंगे!
  • युक्तियाँ

    • जब आप शुरू करते हैं तो अनुयायियों को प्राप्त करने का एक और अच्छा तरीका सीखना है कि कैसे GIFs बनाने या फ़ोटो संपादित करें GIFs या संपादन से संबंधित हो कि आप क्या ब्लॉगिंग करेंगे और उन्हें टम्बलर में पोस्ट करेंगे। इन पदों को उन सबके साथ बुकमार्क करना सुनिश्चित करें जो वे हैं!
    • लोगों के साथ चैट और इंटरैक्ट करें! उनसे बात करें, जैसे आपकी पोस्ट और अपने पाठ संदेशों का जवाब दें!
    • अनुयायियों को प्राप्त करने का एक त्वरित तरीका यह कह कर अपनी खुद की पोस्ट बनना है कि आप ब्लॉगों की तलाश कर रहे हैं। एक पाठ के बाद कहा, "अरे, मैं tumblr के लिए नया हूँ, और मैं प्यार करता हूँ [आर्कटिक बंदर, को बढ़ावा देने के लोग, फैशन, किशोर वुल्फ, आदि] और कुछ ब्लॉगों के लिए देख रहा था का पालन करें, तो कृपया Reblog या इस पोस्ट की तरह है, अगर आप इसे पोस्ट करेंगे! " फैशन, आर्कटिक बंदर, फोस्टर लोग, किशोर वुल्फ आदि: और सब कुछ आप के बारे में, अर्थात् बात कर रहे थे साथ में चिह्नित लोगों को पता चले कि आप fandom में प्रवेश कर रहे हैं
    • मित्रों और अनुयायियों को बनाने का सबसे आसान तरीका एक फ़ैन्डम ब्लॉग होना चाहिए। एक सफल ब्लॉग बनाना कठिन है, चाहे आप एक निजी, ग्रंज जानवर, परिदृश्य, ब्लॉग आदि हों।
    • हास्य ब्लॉग खोजना आसान है और आप का अनुसरण कर सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com