IhsAdke.com

कैसे ट्यूमर पर प्रसिद्ध होना

इंटरनेट पर लोकप्रिय होने के लिए टम्बलर एक बढ़िया तरीका है, खासकर अगर आप जानते हैं कि आपके अनुयायियों को कैसे प्राप्त करें और रखिए। लेकिन किसी के रूप में कर सकते हैं

तथाकथित "टम्बलर फेम" जो बहुत से वांछित है? Tumblr पर प्रसिद्ध कैसे प्राप्त करें पर कुछ सुझाव के लिए चरण 1 देखें

चरणों

भाग 1
टम्बलर की मूल बातें समझना

बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक दिलचस्प उपयोगकर्ता नाम चुनें आप एक है कि लोगों को याद का चयन करना चाहिए, इसलिए कई नंबरों का उपयोग कर (garotaroqueira555666.tumblr.com के रूप में) से बचने के, क्योंकि लोगों को यह याद नहीं होगा, या उस नाम का रहस्य होगा।
  • आप एक स्मार्ट उपयोगकर्ता नाम या अजीब चुन सकते हैं कि लोगों को अर्थ जानना चाहेंगे, या कि (थीम आपके Tumblr के लिए आप चाहते हैं करने के लिए कनेक्ट करता है, तो किशोर वुल्फ श्रृंखला के बारे में एक प्रशंसक ब्लॉग, कुछ का उपयोग करते हैं कि इन प्रशंसकों के हिस्से के रूप में आप को संदर्भित करता है, उदाहरण के लिए, अगर Alisson अपने पसंदीदा चरित्र है, कुछ है कि यह से संबंधित है), हो सकता है या यदि आप पौराणिक कथाओं में रुचि रखते हैं, इस मुद्दे पर एक उपयोगकर्ता नाम (विशेष रूप से कुछ चुन कम ज्ञात है, क्योंकि यह कम संभावना है कि किसी ने पहले से ही इस उपयोगकर्ता नाम को चुना है)।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने टंबलर के लिए थीम चुनें यह कई असर के साथ एक कदम है क्योंकि आप अपने Tumblr के लिए एक विशिष्ट विषय (यानी ब्लॉग की उपस्थिति) चुनने की आवश्यकता है, और क्या आप अपने Tumblr ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।
    • यदि आप वास्तव में अनूठा होना चाहते हैं, तो आप अपना खुद का टम्बलर विषय बना सकते हैं, लेकिन आपको HTML में कोड कैसे जानना होगा। एक विषय बनाने का प्रयास करें जो आपके टम्बलर की समग्र थीम सामग्री से मेल खाता है। यदि यह काफी अच्छा है, या पर्याप्त दिलचस्प है, तो लोग इसे देखना चाहते हैं। यदि आप चाहते हैं तो आप इसे लोगों के उपयोग के लिए भी उपलब्ध कर सकते हैं
    • अपने ब्लॉग की थीम बनाने के लिए, अपने उपयोगकर्ता नाम के बारे में सोचें क्या आप एक प्रशंसक ब्लॉग, कला ब्लॉग, फैशन ब्लॉग, या सामाजिक सक्रियता में अधिक रुचि रखते हैं? एक निजी ब्लॉग होने के लिए कोई समस्या नहीं है, लेकिन आपके पास ऐसे कई अनुयायी नहीं होंगे, जिनके साथ आप एक विशिष्ट विषय के साथ टंबर के साथ करेंगे।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    विद्रोह और पुनःपोषण के बीच अंतर को समझें Resposting मूल रूप से, चोरी माना जाता है के बाद से आप किसी अन्य व्यक्ति के मूल सामग्री का उपयोग कर रहे हैं, जबकि reblogging पोस्टिंग के मूल स्रोत से पता चलता है, आमतौर पर कलाकार, निर्माता .jpg या पाठ के लिंक के साथ।
    • दोबारा पोस्ट करना एक बहुत बुरी चीज है, इसलिए यदि आप सामग्री सबमिट कर रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि यह आपकी खुद की है खासकर यदि आप टम्ब्लर पर प्रसिद्ध हैं, तो repost आमतौर पर मूल निर्माता वापस जाना होगा
    • Weheartit चीजों का स्थान न बदलें, क्योंकि अधिकांश सामग्री मूल रचनाकारों से चोरी हो गई हैं और इस प्रकार का व्यवहार आपको बेहद लोकप्रिय नहीं होगा।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    टैगिंग के बारे में जानें अपनी पोस्ट (टैगिंग) को सही ढंग से टैग जोड़ना एक शानदार तरीका है जो लोगों द्वारा टेंबल और विद्रोहियों को देखने का तरीका है जो आप टंबलर पर पोस्ट कर रहे हैं। यदि आप अपनी पोस्ट में टैग का उपयोग करते हैं, तो ये लोग इस विशेष टैग का पालन करने वाले पद को देखेंगे। यदि वे रुचि रखते हैं, तो वे आनंद ले सकते हैं या फिर लौट सकते हैं, और यदि आपके ब्लॉग में समान सामग्री है, तो वे आपकी भी अनुसरण कर सकते हैं।
    • आप विभिन्न टैग का उपयोग कर सकते हैं और वे इस प्रकार के रूप में काम: यदि आप अपने Tumblr के लिए इसी तरह के कई सामग्री है, आप इसके लिए टैग बना सकते हैं और (उदाहरण के लिए प्रत्येक पोस्ट में उन्हें पुन: उपयोग, अगर आप स्टार ट्रेक का एक बहुत डाल सकते हैं: मूल श्रृंखला, आपके पास उन पदों में उपयोग करने के लिए एक विशिष्ट टैग हो सकता है)। यदि कोई छुट्टियां आ रही है, तो कई लोग इस पर टैग का उपयोग करेंगे (जैसे, क्रिसमस)।
    • टैग करते समय सावधान रहना याद रखें आप एक विशेष जहाज (दो पात्रों के बीच रिश्ते, आमतौर पर रोमांटिक) में रुचि रखते हैं और वहाँ एक प्रतिद्वंद्वी जहाज (एक रिश्ता है कि एक अलग चरित्र के साथ अपने जहाज के पात्रों में से एक कहते हैं) है, तो कह रही है कि आप इस नफरत पदों बनाने के लिए शुरू नहीं करते जोड़े और उसी टैग का उपयोग करें। आप मित्रों को नहीं बना सकते हैं और इस पद्धति के साथ अनुयायी जीते हैं।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अनुयायियों के बारे में सीखना मूल रूप से इसका अर्थ है कि आप टुम्ब्लर पर किसी का अनुसरण करते हैं तुम्हें पता है, एक दूसरे को कोई है, जो कि व्यक्ति को आप इस प्रकार का मतलब है और आप इस प्रकार निम्नलिखित जा सकता है या आप किसी से पालन कर सकते हैं और उस व्यक्ति को आप का पालन नहीं करता है, या किसी को आप का पालन करें और आप उस व्यक्ति का पालन नहीं करते।
    • जिन लोगों के पास बहुत से अनुयायी हैं, वे आम तौर पर जैसे ही आप उनका अनुसरण करते हैं, वापस नहीं आते हैं। कोई समस्या नहीं यदि आप उनसे मिलते हैं और उनसे बात करते हैं, तो वे आपके अनुसरण करने की अधिक संभावना रखते हैं।
    • उन लोगों का अनुसरण करें जिनकी सामग्री आपके जैसा है, या जो आपके द्वारा चुने गए स्थान का हिस्सा हैं आप इस क्षेत्र में प्रवेश कर सकते हैं और उसमें बड़े नामों को पहचानना शुरू कर सकते हैं।
  • बी टी टम्बलर प्रसिद्ध चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    आँकड़ों पर ध्यान दें जांचें कि आपको कौन से पोस्ट सबसे ज्यादा पेंट मिलते हैं और इनमें से अधिक करने के लिए चुनते हैं
  • भाग 2
    टम्बलर पर प्रसिद्ध होना

    बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 7 शीर्षक वाली छवि



    1
    अपने आला खोजें हालांकि कुछ व्यक्तिगत tumblrs अंत प्रसिद्ध हो रहा है, इन आमतौर पर लोग हैं, जो पहले से ही प्रसिद्धि है, लेखकों, अभिनेता या कॉमेडियन के रूप में कर रहे हैं। यहां तक ​​कि fanfics के कुछ लोकप्रिय लेखकों उनके लेखन fanfics के आधार पर प्रसिद्ध हो सकता है और अभी भी एक निजी ब्लॉग अनुयायियों से भरा बनाए रखने के (भले ही वे आम तौर पर reblogar और विशिष्ट विषयों पर पोस्ट चीजें)।
    • अपनी रुचियों के बारे में सोचो: आप नृत्य, फोटोग्राफी, कला, लेखन, सामाजिक सक्रियता, विभिन्न प्रशंसक विषयों (पुस्तकें, फिल्में, टीवी शो) जैसी चीजों के बारे में ब्लॉग कर सकते हैं। ये सभी टंबलर के अलग-अलग भागों हैं, इसलिए आपको यह चुनना होगा कि यदि आप साइट पर प्रसिद्ध बनना चाहते हैं तो आप कौन चाहते हैं।
    • medievalpoc.tumblr.com, omgthatdress.tumblr.com, oldloves.tumblr.com, twitterthecomic.tumblr.com: tumblrs जो अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय थे, इसके कुछ उदाहरण। आप देखेंगे कि टंम्बर्स का एक विशिष्ट विषय है और यह कि वे आम तौर पर अपनी सामग्री (दूसरों के लिए फिर से लिखना) उत्पन्न करते हैं।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    2
    Tumblr पर कौन प्रसिद्ध हो रहा है पर ध्यान दें अपनी जगह में लोगों की तलाश करें और देखें कि कई अनुयायी कौन हैं और जिन्हें हर समय पसंद किया गया है। इस व्यक्ति के Tumblr थीम कैसे है? वह अपने अनुयायियों के साथ कैसे बातचीत करती है?
    • उस व्यक्ति की पोस्ट को देखें क्या कई पाठ पोस्ट हैं (जैसे कि सामाजिक सक्रियता के बारे में भाषण, या टीवी शो के बारे में या कविता)? यह व्यक्ति निजी चीज़ों को साझा करता है (हास्य कुछ ऐसा है जो आपको लोकप्रियता में बढ़ा सकता है)? यदि वह व्यक्ति पाठ में पदों को लिख रहा है, तो क्या यह समय-समय पर उपभोग और घूमता है, या यह छोटी और मोटी है? यह आपके सभी जगहों पर निर्भर करता है, किस प्रकार की पोस्ट मांग में सबसे अधिक है
    • क्या व्यक्ति करता है, या कई। Gifs डाल दिया? इन .jpgs की गुणवत्ता क्या है? क्या वे लोकप्रिय वाक्यांशों के साथ टीवी शो से लिंक करते हैं?
    • देखें कि क्या व्यक्ति चित्रों का उपयोग कर विविधता करता है छवियों की गुणवत्ता और उसके ट्यूमर के साथ सौन्दर्य कैसे धड़कता है क्या वह व्यक्ति उसके कई चित्रों को पोस्ट करता है, या नहीं?
    • अपने स्वयं के पदों पर ध्यान दें, जो आपके अनुयायियों में रुचि रखते हैं, जो सबसे पसंद किए गए पद हैं आप इस तरह से अधिक सामग्री जनरेट कर सकते हैं और शायद अधिक अनुयायियों को जमा करना शुरू कर देंगे।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    टंबलर पर प्रसिद्ध लोगों से बात करें आप विशेष रूप से अपने आला में एक प्रसिद्ध व्यक्ति को ढूंढना चाहते हैं उसे आपसे अपने अनुयायियों को बढ़ावा देने, सवाल पूछने और अधिक व्यक्तिगत स्तर पर उससे जुड़ने के लिए मत पूछो। अक्सर Tumblr पोस्ट छोटे अनुसंधान पर प्रसिद्ध लोगों में इस तरह के पसंदीदा काल्पनिक चरित्र है, पहला चुंबन, खाना है कि व्यक्ति को सबसे अधिक बार खाने, आदि के रूप प्रश्नों के चारों ओर घूमना यह लोगों से मिलने और उन्हें आपको बताने का एक शानदार तरीका है।
    • यह देखने के लिए कि किस तरह का व्यवहार उचित है, व्यक्ति के पहले अक्सर पूछे जाने वाले पृष्ठ (अर्थात, अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न) देखें। व्यक्ति लोगों प्रोन्नति पूछ (और किसी को भी लगता है कि इस एकमात्र कारण आपसे संपर्क कर रहे है कभी नहीं कर रहे हैं) और सवालों की किस तरह वह जवाब देने से थक है पसंद न करें।
    • एक बार जब आप एक दोस्ती बंधन बनाते हैं, तो आप उस व्यक्ति को अपने ब्लॉग से कुछ पर नज़र डालने और अपने अनुयायियों को इसे बढ़ावा देने के लिए कह सकते हैं। यह विशेष रूप से अच्छा है कि आपके मन में कुछ विशिष्ट है (जैसे कि आप लिख रहे हैं, या एक कविता, या यदि आप कपड़ों की एक नई शैली का उपयोग करना शुरू कर देते हैं) यदि आप शिक्षित और विशिष्ट हैं, तो शायद आपको आपकी मदद करने में कोई दिक्कत नहीं होगी
  • बीट टम्बलर प्रसिद्ध चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    प्रोमो बनाएं वे करना मुश्किल है, लेकिन वे आपको अधिक अनुयायियों और अधिक मान्यता प्राप्त करने में सहायता कर सकते हैं, लेकिन वे लोगों को परेशान भी कर सकते हैं, इसलिए उन्हें देखभाल के साथ उपयोग करने की आवश्यकता है। मूल रूप से, एक प्रोमो बनाने का अर्थ है कि कोई व्यक्ति आपके टम्ब्लर को उसकी तरक्की में बढ़ावा देगा और आप पारस्परिक पदोन्नति आदि कर सकते हैं। आप वास्तव में क्या चाहते हैं, अपने आला में किसी के लिए, जो कई पदोन्नति करने के लिए प्रचार कर रहे हैं
    • प्रोमो द्वारा एक प्रोमो (पी 4 पी) मूल रूप से होता है जब आप अपने ब्लॉग में किसी अन्य व्यक्ति का प्रचार करते हैं और उस व्यक्ति ने आपको उसे बढ़ावा दिया है। अच्छी बात यह है कि उसके अनुयायियों और उनके अनुयायी केवल एक ब्लॉग देख रहे हैं और प्रोन्नति की पूरी सूची नहीं देख रहे हैं। बेशक, यदि आप जिस व्यक्ति को बढ़ावा दे रहे हैं, उसके पास बहुत से अनुयायी नहीं हैं, तो इसके साथ आपको ज्यादा सफलता नहीं मिलेगी।
    • एक डबल प्रोमो मूल रूप से एक साधारण प्रोमो है, केवल दो लोगों को प्रस्तुत करने के साथ। यदि आप दोनों का अनुसरण कर रहे हैं तो आपको दोनों के द्वारा प्रचारित होने की संभावना है, जो कि अच्छा हो सकता है क्योंकि यह अधिक से अधिक संभावित अनुयायियों तक पहुंचता है।
    • प्रोमो एकल तब होता है जब केवल आपको पदोन्नत किया जा रहा है ऐसा तब हो सकता है जब आप एक या अधिक प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्ती करते हैं, जो आपके ब्लॉग के बारे में बात करता है, या आपको इसके अनुयायियों की सिफारिश करता है।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    मूल पोस्ट बनाएं टंबलर पर एक प्रसिद्ध व्यक्ति बनने के रहस्यों में से एक मूल होना चाहिए। यह अजीब लग सकता है, लेकिन यह सच है। टॉम्बर्ल के आसपास के अधिकांश पोस्ट प्रसारित होते हैं, जैसे कि पुआल में आग, ये मूल हैं, इसलिए हर कोई फिर से लिखना चाहता है जो कहा गया था या किया गया था। आपको अपनी पोस्ट बनाने की आवश्यकता होगी और उन्हें आपकी मुख्य थीम से संबंधित होना चाहिए।
    • आप मूल पाठ पोस्ट बना सकते हैं इसका मतलब यह है कि आप टीवी शो या किताबों के बारे में आलोचना कर सकते हैं, अगर यह आपकी जगह है, या बुरा साहित्य काटना। इसका मतलब है कि सभी को देखने के लिए हमें राय और विचारों को उजागर करना। यह कठिन है, लेकिन भले ही वे अपने आदर्शों से सहमत नहीं हैं, लोगों को अभी भी आप से लिंक किया जाएगा और उसके बाद दूसरों कर सकते हैं और intrigued किया (कहने के लिए नहीं आप जातिवाद, या सेक्सिस्ट जा रहा है चारों ओर नहीं जाना चाहिए लग सकता है आदि अपनी टिप्पणी में और फिर कहते हैं "लेकिन यह सिर्फ मेरी राय है," विनम्र होना)।
    • जानें कि कैसे अपना स्वयं का बनाने के लिए .jpgs, खासकर यदि आप एक fandom में हैं इसलिए, लोगों को आपके काम का पुन: काम करने में दिलचस्पी होगी, बजाय आप दूसरों के काम को फिर से दोहराते हैं वास्तव में, लोग आपको करने के लिए भी पूछ सकते हैं। Gifs यदि आप पर्याप्त अच्छे हैं
    • अपनी कला पोस्ट करें, जो भी: ड्राइंग, फोटोग्राफी, रचनात्मक लेखन (फ़नफिक्स गिनती)। यह आपकी कला के आसपास फैलेगी और यह सुनिश्चित करेगा कि टंबल के बहुत सारे मूल सामग्री हैं
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    ब्लॉगिंग के अनुरूप रहें ट्यूम्ब्लर पर प्रसिद्ध होने के लिए संगतता एक और रहस्य है यहां तक ​​कि जब प्रसिद्ध लोग ब्लॉगिंग नहीं कर रहे हैं, वे आम तौर पर कतार करते हैं, जिसका अर्थ है कि ब्लॉगर सामग्री प्रकाशित करना जारी रखता है, तब भी जब ब्लॉगर वहां नहीं है।
    • लोगों को जवाब देना सुनिश्चित करें, खासकर जब आप जिन लोगों से बात करते हैं, तब से अधिक लोग, अधिक लोकप्रिय होने और अधिक अनुयायी होने की संभावना अधिक होती है।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    7
    धीरज रखो वास्तव में एक तरह से प्रसिद्ध है, रात से दिन Tumblr पर प्राप्त करने के लिए दुर्घटना के अलावा किसी को (कुछ लोगों को तुच्छ पाठ पदों उस साइट पर जंगल की आग की तरह फैल गया है बना दिया है नहीं है, लेकिन है कि के रूप में आप हिट हो तो होना ही के बारे में के रूप में की संभावना है बिजली से) लोगों के साथ अपने संबंधों को भूल जाओ और आप यह जानना शुरू करेंगे कि आप अधिक से अधिक अनुयायियों को प्राप्त कर रहे हैं
    • याद रखें कि कई प्रसिद्ध लोग टुम्ब्लर पर कई वर्षों से रहे हैं और अनुयायी जमा करने और चीजों के कामकाज के आदी होने का समय था।
  • युक्तियाँ

    • सक्रिय रहने और कतार में पोस्ट जोड़ने की कोशिश करें इस तरह, आपका टम्ब्लर हमेशा स्वयं को अपडेट कर रहा होगा।
    • अपने आप को व्यक्त करने के लिए पोस्ट / रिबॉक करें! शामिल होने के लिए आपको कुछ चीजों को पोस्ट करने की आवश्यकता नहीं है!
    • जब आप शुरू करते हैं तो आप दूसरों से टूर्नामेंट पर प्रेरणा ले सकते हैं, लेकिन किसी को भी स्पष्ट रूप से कॉपी नहीं करें यदि आप टम्बलर में प्रसिद्ध होना चाहते हैं तो अपने आप में सच रहें!
    • जल्दी मत करो टंबलर के प्रसिद्ध लोगों में से कई वर्षों तक उनके खाते हैं!
    • एक दिन के भीतर, या यहां तक ​​कि एक महीने के भीतर, टम्ब्लर पर प्रसिद्ध होने की अपेक्षा न करें अधिकांश लोगों के लिए, टंबलर पर प्रसिद्ध होकर बहुत अच्छा समय लगता है - यदि आप वास्तव में प्रसिद्ध होना चाहते हैं तो आपको टंबल के लिए पर्याप्त समर्पित करना होगा।
    • एक ऐसे ब्लॉग का पता लगाएं जो आपके समान और अधिक समान विषय है और अपने अनुयायियों का अनुसरण करें, और वे आपको वापस आ सकते हैं और अपनी तस्वीरों का आनंद ले सकते हैं।
    • आप हमेशा टंबलर पर मित्र बना सकते हैं! लोग अक्सर संदेश प्राप्त करना पसंद करते हैं वे आपको बताएंगे। यदि आपके कई अनुयायी हैं तो यह बहुत महत्वपूर्ण है!

    चेतावनी

    • कभी-कभी आपको प्रसिद्ध होने के लिए क्या करना चाहिए, अपना समय, सिद्धांतों और संसाधनों का उपभोग करना - हमेशा आश्चर्य होता है कि यह प्रयास के लायक है या नहीं।
    • जैसे-जैसे आप अधिक प्रसिद्ध हो जाते हैं, आप अपने इनबॉक्स और नफरत-मेल (चाहे कितना अच्छा और शांतिपूर्ण हो) में ट्रॉल कर रहे हैं। उनके साथ सौदा करने का सबसे अच्छा तरीका है हास्य के माध्यम से एक मजेदार .jpg, या मजाकिया टिप्पणी के साथ अपनी टिप्पणी पोस्ट करें। यदि व्यक्ति वास्तव में अपमानजनक हो जाता है, तो इसकी रिपोर्ट करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com