IhsAdke.com

कैसे एक Tumblr ब्लॉग पर ऐडसेंस का उपयोग करें

यदि आपके पास वास्तव में गुणवत्ता वाले ब्लॉग हैं जो आपको लगता है कि आप पैसा बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं, तो आप ऐडसेंस का उपयोग करने पर विचार कर सकते हैं। यह तृतीय-पक्ष साइट विज्ञापनों को आपके ब्लॉग पर पोस्ट करने की अनुमति देती है, राजस्व उत्पन्न करती है और आपको आपकी आय में वृद्धि करने में मदद करता है एक Tumblr ब्लॉग पर ऐडसेंस का उपयोग करने के तरीके जानने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें!

चरणों

एक टम्बलर ब्लॉग चरण 1 पर ऐडसेंस का उपयोग करें
1
पर जाएं ऐडसेंस वेबसाइट और अपने Google खाते से जुड़े ईमेल और पासवर्ड का उपयोग करके एक खाता बनाएं। ध्यान दें कि आपको ऐडसेंस से लाभ के लिए अपनी वास्तविक जानकारी (डाक पता सहित) डालनी होगी।
  • एक Tumblr ब्लॉग चरण 2 पर ऐडसेंस का उपयोग करें शीर्षक वाला छवि
    2
    एक बार साइन अप करने के बाद, यह सुनिश्चित करने के लिए आपके आवेदन की जांच की जाएगी कि आप एक वैध ऐडसेंस उम्मीदवार हैं। आपको एक सप्ताह के भीतर अपने खाते की स्थिति के बारे में एक ईमेल प्राप्त होना चाहिए। जब आप प्रतीक्षा करते हैं, तो आप "न्यूबी सेंट्रल" में ऐडसेंस के बारे में सब कुछ सीख सकते हैं।



  • एक टंम्ब्लर ब्लॉग चरण 3 पर ऐडसेंस का उपयोग करें
    3
    विज्ञापन कोड प्राप्त करने के बाद, इसे कॉपी करें और टम्बलर से कनेक्ट करें। पृष्ठ के शीर्ष पर अपने ब्लॉग के शीर्षक पर क्लिक करें
  • एक टम्बिलर ब्लॉग चरण 4 पर ऐडसेंस का प्रयोग करें
    4
    फिर "थीम अनुकूलित करें" चुनें, जो पृष्ठ के दाईं ओर होना चाहिए।
  • एक टंम्ब्लर ब्लॉग चरण 5 पर ऐडसेंस का प्रयोग करें
    5
    अनुकूलन पृष्ठ के बाईं ओर स्थित "HTML संपादित करें" बटन पर क्लिक करें ऐडसेंस कोड पेस्ट करें जहां आप इसे दिखाना चाहते हैं। वैकल्पिक रूप से, इसे अपने विवरण में रखें ताकि ब्लॉग के शीर्ष / पक्ष में (आपकी थीम के आधार पर)
  • शीर्ष पर "सहेजें" बटन पर क्लिक करें अब आप आधिकारिक तौर पर एक ऐडसेंस उपयोगकर्ता हैं - आपको बस यही करना है और इसे अपने जादू का काम करना है!

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com