IhsAdke.com

एक व्यवसाय ब्लॉग कैसे बनाएं

अपनी कंपनी के लिए एक ब्लॉग बनाना और बनाए रखना एक चुनौतीपूर्ण कार्य हो सकता है। आपको इसे हर दिन अपडेट करने और लेआउट को लगभग अपनी वेबसाइटों के समान ही दिखाना होगा। तो आप ऐसा कैसे करते हैं?

चरणों

एक बिजनेस ब्लॉग चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
होस्टिंग खरीदें और एक डोमेन नाम दें यदि आपके पास पहले से कोई कंपनी की वेबसाइट नहीं है (ब्लॉग नहीं)।
  • एक बिजनेस ब्लॉग चरण 2 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    2
    जिस ब्लॉग प्लैटफ़ॉर्म को आप सही तरीके से ढूंढते हैं, उसे चुनें - सबसे अच्छा और सबसे अधिक प्रयोग किया जाता है Wordpress. टाइपपैड, ब्लॉगर, मोबाइल प्रकार, और कई अन्य उपलब्ध हैं, इसलिए सबसे उपयुक्त आपकी ज़रूरतों के लिए उपयुक्त एक के लिए देखो
  • एक बिजनेस ब्लॉग बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    अपने व्यापार के विपणन लक्ष्यों को विकसित करना एक लेखन शैली और अपने ब्लॉग के लिए उद्देश्य विकसित करना व्यवसाय के रूप में, आपके ब्लॉग का सबसे महत्वपूर्ण पहलू यह है कि यह एक अद्वितीय आवाज / व्यक्तित्व के लिए बोलता है लेखन शैली की आपकी पसंद प्रतिबिंबित होगी कि कैसे पाठकों ने आपकी सामग्री का अनुभव किया और जवाब दिया (यदि सही तरीके से किया हो) आपके ग्राहकों के साथ गहरा संबंध स्थापित करेगा।
    • यह व्यक्तित्व कई रूपों को ले सकता है और ज्यादातर मूलभूत मूल्यों से उत्पन्न होने वाली अधिकांश कंपनियों के लिए यदि आपकी कंपनी मज़ेदार और आउटगोइंग है, तो आप ऊर्जा या उत्तेजना को व्यक्त करने के लिए सभी टोपी में महत्वपूर्ण वाक्यांशों को लिखना चुन सकते हैं। आप सभी छोटे अक्षरों में टाइप कर सकते हैं, अपने आप को युवा श्रोताओं के साथ पहचानने के लिए जो पाठ संदेश के साथ बड़े हुए। और इतने पर।
  • एक बिजनेस ब्लॉग बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र चरण 4
    4
    ब्लॉग विषय पर निर्णय करें और एक पैटर्न (या एक वेब डिज़ाइन कंपनी को बनाने के लिए किराए पर लगाएं) जो कि आपकी ज़रूरतों के लिए सबसे उपयुक्त है।
  • एक बिजनेस ब्लॉग बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र चरण 5
    5



    निर्धारित करें कि आपके व्यवसाय को कितने ब्लॉगों की आवश्यकता होगी लगभग 90% मामलों में यह 1 से अधिक है। कोई भी बात नहीं है कि आपका व्यवसाय कितना छोटा है
  • एक बिजनेस ब्लॉग बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    निर्णय लें कि सामग्री कौन लिख और पोस्ट करेगी। यथार्थवादी लक्ष्यों को निर्धारित करें कि आपकी टीम कितनी बार पोस्ट करने में सक्षम होगी यदि आपके पास समय नहीं है तो दिन में एक बार लिखने के लिए प्रतिबद्ध न हो। इसके बजाय, हर दो दिन या सप्ताह में एक बार लिखें
  • एक बिजनेस ब्लॉग बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    धीरज रखो हम में से ज्यादातर रात से दिन तक एक ब्लॉगिंग सनसनी नहीं होगी। यातायात के लगातार प्रवाह को तैयार करने में समय और प्रतिबद्धता होती है, लेकिन एक बार स्थापित होने पर, आपके आगंतुक "दोस्त के दोस्त" का नेटवर्क बनेंगे। आरंभ करने के बाद आप देखेंगे कि यह धीरे धीरे आसान हो जाएगा।
  • एक बिजनेस ब्लॉग बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 8
    8
    ब्लॉग को बढ़ावा देने की योजना बनाएं और खोज विपणन और अनुकूलन की कुछ बुनियादी तकनीकों को जानें।
  • एक बिजनेस ब्लॉग बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    9
    एक परामर्शदाता चुनें, जो आपको अधिकतम परिणाम प्राप्त करने में मदद करेगा। विशिष्ट जानकारी, मामले के अध्ययन और संदर्भों के लिए पूछें।
  • युक्तियाँ

    • आपको अपने स्थान और प्राधिकरण साइटों के अन्य ब्लॉगों से भी जुड़ना चाहिए - यह आपकी साइट की विश्वसनीयता को खोज इंजन के अनुसार देता है और साथ ही साथ आपको अपनी जगहों पर खुद को ज्ञात करने में मदद करता है।
    • एक मंच चुनें जो विस्तृत रिपोर्टिंग विश्लेषण प्रदान करता है, या अपनी प्रगति को ट्रैक और मापने के लिए Google Analytics या निशुल्क / सस्ती विश्लेषिकी उपकरणों में से एक स्थापित करता है।
    • लोगों को अपने ब्लॉग में शामिल होने के लिए आपको अपनी जगहों पर लोकप्रिय ब्लॉग्स पर टिप्पणी पोस्ट करना चाहिए। आपकी टिप्पणी में एम्बेड किए गए लिंक को छोड़ें यह दूसरों को आपके विवेक को देखने और अपने ब्लॉगों को एक्सेस करने की अनुमति देगा। problogger इस विषय पर एक बड़ा ज्ञान है
    • सबसे प्रभावी ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को देखें

    चेतावनी

    • "ब्लॉगिंग छोड़ें" का प्रयास न करें यह केवल विफलता की गारंटी देता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com