IhsAdke.com

कैसे एक व्यापार वेबसाइट शुरू करने के लिए

एक व्यवसाय वेबसाइट शुरू करने से उस क्षेत्र में रचनात्मक रूप से काम करने का एक शानदार तरीका हो सकता है जिसे आप भावपूर्ण समझते हैं। बेशक, वहाँ लाखों ऑनलाइन कारोबार वहाँ बाहर हैं, तो चुनौती है कि सार्वजनिक रूप से अच्छी तरह से स्वीकार किया जाएगा एक पाने के लिए है यह लेख आपको अपना ऑनलाइन कारोबार शुरू करने में मदद करेगा।

चरणों

चित्र शीर्षक से एक वेबसाइट व्यवसाय चरण 1 प्रारंभ करें
1
संभावित व्यवसाय के बारे में सोचें 5-10 विषयों की सूची बनाओ जो आप के बारे में भावुक हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक वेबसाइट व्यवसाय चरण 2 शुरू करें
    2
    प्रत्येक विषय के लिए खोजें अन्य साइटों को वहां से देखकर प्रारंभ करें और खोजशब्दों को खोजकर देखें कि लोग क्या ढूंढ रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक वेबसाइट व्यवसाय शुरू करें चरण 3
    3
    उस विषय का पता लगाएं जिसमें सबसे अधिक संभावना है यह संभवतः एक ऐसा विषय होगा जो मांग में है, लेकिन इंटरनेट पर अपेक्षाकृत कम साइटें हैं मांग जानने के लिए Google खोजशब्द उपकरण का उपयोग करें और विशिष्ट खोजशब्द के बारे में कितने पृष्ठ हैं यह जानने के लिए "उद्धरण" के बीच Google खोज करें।
  • चित्र शीर्षक से एक वेबसाइट व्यापार शुरू चरण 4
    4



    विषय का वर्णन करने वाले प्रासंगिक कीवर्ड खोजें। गूगल ट्रेंड्स जैसे खोजशब्दों और लाभदायक विषयों की खोज के लिए Google के कीवर्ड टूल का प्रयोग करें।
  • चित्र शीर्षक से एक वेबसाइट व्यवसाय शुरू चरण 5
    5
    या, ऐसे कीवर्ड खोजें जो पैसे के लिए अच्छा मूल्य हैं एक थीम ढूंढें और अधिक विशिष्ट खोजशब्दों के लिए खोज करें, जिन्हें आप Google ऐडवर्ड्स के माध्यम से कम कीमत के लिए खरीद सकते हैं।
  • एक वेबसाइट व्यवसाय शुरू चरण शीर्षक पृष्ठ
    6
    एक सूचनात्मक वेबसाइट बनाने पर विचार करें जो विज्ञापनों के माध्यम से पैसा कमाता है आप एक विशुद्ध रूप से जानकारीपूर्ण वेबसाइट शुरू कर सकते हैं और Google Adsense का उपयोग करके पैसे कमा सकते हैं या अपने पाठकों को संबद्ध प्रोग्राम बेच सकते हैं। Google ऐडसेंस आपको अपने पृष्ठों पर विज्ञापन डालने की अनुमति देता है जो आपके विषय पर लक्षित होते हैं। जब लोग आपके द्वारा भुगतान किए गए विज्ञापनों पर क्लिक करेंगे अपने उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए विपणक द्वारा संबद्ध कार्यक्रम तैयार किए जाते हैं। आप अपने उत्पादों के प्रचार के लिए साइन अप कर सकते हैं और रेफरल शुल्क प्राप्त कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक वेबसाइट व्यवसाय शुरू करें चरण 7
    7
    अपनी वेबसाइट को अधिक प्रभावी बनाएं ऐसी साइट बनाएं, जिसकी सामग्री में वे कीवर्ड शामिल होते हैं जो पाठकों को आकर्षित करने के लिए अनुकूलित होते हैं
  • चित्र शीर्षक से एक वेबसाइट व्यवसाय शुरू करें चरण 8
    8
    अन्य राजस्व-जनरेटिंग व्यवसायों को बढ़ावा देने के लिए अपनी साइट का उपयोग करने पर विचार करें। आप सहबद्ध कार्यक्रमों को खोजना शुरू कर सकते हैं और कीवर्ड और उत्पादों को खोज सकते हैं जिन्हें आप लेख विपणन के माध्यम से प्रचार कर सकते हैं, या अपनी स्वयं की वेबसाइट के जरिए आपको विषय के बारे में बहुत कुछ जानने की जरूरत नहीं है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com