IhsAdke.com

मुफ्त आवागमन उत्पन्न करने के लिए कैसे करें

एक बार वेबसाइट बनाने के बाद सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसके लिए प्रासंगिक आवागमन लाएं। साइट का कोई मतलब नहीं है अगर लोग अपने अस्तित्व के बारे में नहीं जानते। एक पैसा निवेश करने के बिना आपकी साइट पर यातायात लाने के कई तरीके हैं।

चरणों

चित्र जेनेटेड फ्री ट्रैफिक चरण 1
1
अपनी वेबसाइट और ब्लॉग पर सामाजिक प्लग-इन का उपयोग करें इस तरह फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, गूगल +, रेडिट, आदि के रूप में प्रत्येक सामाजिक नेटवर्किंग साइट है, तो आप एक हिस्से के काउंटर उपयोगकर्ताओं को अपने सामाजिक पृष्ठों का पालन करने, जबकि वे अपनी साइट का दौरा कर रहे अनुमति देता है के साथ एक `की तरह` बटन को शामिल करने की अनुमति देता है।
  • पिक्चर शीर्षक जेनेटेड फ्री यातायात चरण 2
    2
    आलेख निर्देशिकाओं और सामाजिक बुकमार्किंग साइटों में खाते बनाएं आप अपनी साइट पर विज़िटर को आकर्षित करने के लिए इन निर्देशिकाओं में कस्टम सामग्री सबमिट कर सकते हैं। Ezinearticles.com और Articlebase.com बहुत लोकप्रिय लेख के दो निर्देशिका हैं जो आपको प्रस्तुत सामग्री में अपनी साइट के पृष्ठों के लिए प्रतिबंधित तरीके से लिंक बनाने की अनुमति देते हैं।
    • इन साइटों पर उपलब्ध कस्टम प्लग-इन का उपयोग करके अपने लेख और ब्लॉग साझा करें उपयोगकर्ताओं के एक सेगमेंट तक पहुंचने के लिए ट्विटर और अन्य सामाजिक नेटवर्क पर हैश टैग और टैग का उपयोग करें।
  • पटकथा उत्पन्न नि: शुल्क यातायात चरण 3
    3
    अपनी साइट पृष्ठों, लेखों और ब्लॉगों पर एसईओ-अनुकूल सामग्री (खोज इंजन अनुकूलन) बनाएं आप उत्पाद या सेवा के लिए कीवर्ड (अनुमानित ट्रैफिक और प्रतिस्पर्धा के स्तर के साथ) की खोज कर सकते हैं गूगल ऐडवर्ड्स उपकरण.



  • चित्र जेनेटेड फ्री ट्रैफिक चरण 4
    4
    ऑनलाइन सामग्री बनाते समय उसके बाद, और विशिष्ट कीवर्ड (पेज पर बार स्क्रॉल करने के लिए उपयोगकर्ता से पहले) पृष्ठ के मध्य से पहले सामान्य कीवर्ड्स का उपयोग। साथ ही, जब भी आपको उनकी आवश्यकता होती है तब कीवर्ड का उपयोग करें। कीवर्ड और संबंधित शर्तों के संयोजन के साथ अपने पृष्ठ के लिए एक शीर्षक बनाएं। विवरण मेटा टैग को अधिकतम 100 से 200 वर्णों के साथ प्रयोग करें।
  • पटकथा उत्पन्न मुफ्त आवागमन चरण 5
    5
    हेडर में कीवर्ड (या माउस-ओवर के साथ शीर्षक) और लिंक में शामिल करें अगर छवियों को पृष्ठ पर शामिल किया गया है, तो छवि टैग के ALT विशेषता में वर्णनात्मक खोजशब्दों को शामिल करना सबसे अच्छा है।
  • चित्र जेनरेट फ्री ट्रैफिक चरण 6
    6
    विकी और ट्यूटोरियल साइट्स पर सबमिशन सबमिट करें। संबंधित सामग्री और टैग के साथ भी एक यूट्यूब खाता बनाएँ।
  • युक्तियाँ

    • नेविगेशन प्रणाली को एचटीएमएल फ़्रेम का इस्तेमाल करने से बचें क्योंकि इससे गंभीर इंडेक्सिंग समस्याएं हो सकती हैं।
    • एक साइट मानचित्र आपको अधिक ट्रैफ़िक को आकर्षित करने में सहायता करता है, इसलिए अपनी साइट के लिए साइटमैप बनाएं।
    • प्रत्येक विशिष्ट खोजशब्दों पर केंद्रित वेब पेजों को विकसित करने की कोशिश करें, जिन्हें आप विशिष्ट मानते हैं
    • आगे Google ऐडवर्ड्स ट्रैफिक विश्लेषण पर आधारित अपनी एसईओ रणनीति को बढ़ाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com