IhsAdke.com

गुणवत्ता पश्च कैसे प्राप्त करें

खोज इंजन पर आपकी साइट को बढ़ावा देने में रुचि है? ऐसा करने के लिए, आपको अपनी साइट की ओर इशारा करते हुए इंटरनेट पर कई लिंक की आवश्यकता होती है। कई ढीले लिंक ऑनलाइन हैं, कुछ उपयुक्त हैं (सामान्य निर्देशिका) कुछ नहीं हैं (विकीहॉ)। इस लेख का उद्देश्य यह समझाने की है कि गुणवत्ता लिंक क्या है और एक को कैसे प्राप्त करना है सभी लिंक्स समान रूप से नहीं बनाए गए हैं और तीन चीजें हैं जिन्हें हम लिंक का मूल्यांकन करते समय ध्यान देने की जरूरत है: पीआर, पृष्ठ सामग्री और एंकर पाठ सर्वश्रेष्ठ लिंक 3 के संयोजन से आते हैं

चरणों

चित्र शीर्षक गुणवत्ता बैकलिंक्स चरण 1 प्राप्त करें
1
एक सभ्य वेब या अनुच्छेद निर्देशिका खोजें, या एक फ़ोरम सूची (नीचे दिए गए सुझाव देखें)
  • गुणवत्ता वाला बैकललिंक चरण 2 प्राप्त करने वाला छवि
    2
    वेब निर्देशिका या आलेख, या मंच क्षेत्र की सबसे उपयुक्त श्रेणी में ब्राउज़ करें।
  • क्वालिटी बैकलिंक्स प्राप्त करें चित्र शीर्षक 3 चरण
    3



    यदि यह एक वेब निर्देशिका है, तो प्रत्येक निर्देशिका के लिए एक मूल शीर्षक और विवरण लिखें (नीचे दिए गए सुझाव देखें)। यदि यह एक लेख निर्देशिका है, तो एक सूचनात्मक लेख सबमिट करें, जैसे "सप्ताह में 10 पाउंड कैसे खोएं" और हस्ताक्षर में अपना लिंक शामिल करें अगर यह एक मंच है, तो इसके बारे में बात करें, न कि आपकी साइट। आपकी साइट का खुलासा मंच पर स्वाभाविक रूप से होना चाहिए, अगर इसे स्पैम नहीं माना जाता है।
  • 4
    नवीनीकृत करें और दोहराएं, लेकिन बहुत अधिक मत बनो, क्योंकि प्रकटीकरण स्वाभाविक रूप से होना चाहिए (और धीरे धीरे)।
  • गुणवत्ता वाला बैकललिंक प्राप्त छवि शीर्षक चरण 5
    5
    गुणवत्ता वाले बैकलिंक्स प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छी जगहें सामाजिक बुकमार्किंग साइटें हैं: बैकलिंक्स जो खोज इंजन में आपके रैंक का मूल्यांकन करने के लिए उपयोग किए जाएंगे, को पश्च-अनुसरण करने के लिए चिह्नित करना चाहिए शीर्ष सामाजिक बुकमार्क करने वाली साइटें, जो आपके बैकललिंक को "SIGA" के साथ चिन्हित करेंगे, इसमें StumbleUpon, Digg, Delicious, Tumblr, Reddit और इसी तरह की साइटें शामिल हैं
  • युक्तियाँ

    • एंकर टेक्स्ट (यह टेक्स्ट जो क्लिक करने योग्य है) यथासंभव वर्णनात्मक होना चाहिए और विशिष्ट कीवर्ड शामिल करना चाहिए। हर कीमत पर "यहाँ क्लिक करें" जैसी भाषाओं से बचें
    • बैकललिंक प्राप्त करने के लिए सोशल बुकमार्किंग साइट एक बढ़िया तरीका है शीर्ष सामाजिक बुकमार्क करने वाली साइटें, जो आपके बैकलिंक्स को "अनुसरण करें" के रूप में स्थापित करती हैं, वे हैं जिन्हें आप बैकलिंक्स बनाने के लिए उपयोग करना चाहिए।
    • थियेटिक फोरम आपके वांछित कीवर्ड को खोजकर और फिर "फोरम" जोड़कर पाया जा सकता है
    • यदि आपके पास कोई निर्देशिका नहीं है जो आपके कार्य के लिए कोई मंच सबमिट करने और प्राप्त नहीं कर पाता है, तो आप एक ऐसी निर्देशिका को सबमिट करके अभी भी अद्वितीय सामग्री का लाभ ले सकते हैं जो आपको पृष्ठ की सामग्री को संपादित करने की अनुमति देती है। अपने लिंक के चारों ओर विषयगत सामग्री लिखते समय, खोज इंजन समझ जाएगा कि आपकी साइट किस बारे में है
    • निर्देशिकाओं को पहली बार सबमिट करने की कोशिश करें, क्योंकि आपकी सबसे अच्छी प्रकटीकरण उन साइटों से आएगी जिनके साथ ही उन्हें थीम दी गई है, साथ ही आपके जैसी सामग्री के साथ।
    • अपने विवरण और खिताब के लिए मूल सामग्री लिखें। ऐसा करने से, आप किसी भी नकली सामग्री और संभावित दंड से बचेंगे जो भविष्य में लागू हो सकते हैं।

    चेतावनी

    • पेजरैंक जैसी साइटों पर खोजों को सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें, क्योंकि इन साइटों के बैकलिंक्स खोज इंजन को अधिक वजन लेते हैं।
    • उन साइट्स पर खोज करना सुनिश्चित करें जो आपके बैकलिंक्स का पालन करने के लिए चिन्हित हों, क्योंकि इंजन रैंकिंग खोज करने के लिए आने वाले बैकलिंक्स को "नहीं न आएं" खोज इंजन को बहुत कम मूल्य मिलता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com