IhsAdke.com

कूपन साइट कैसे आरंभ करें

चरणों

एक कूपन वेबसाइट प्रारंभ करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अपने दर्शकों का चयन करें और एक आला खोजें कूपन और ऑनलाइन सौदों के लिए बाजार समूहोन जैसे बड़े नामों से संतृप्त होता है और प्रतिस्पर्धा भयंकर होती है हालांकि, एक कूपन-विशिष्ट वेबसाइट या ब्लॉग जो विशेष क्षेत्रों में सौदों प्रदान करता है एक अच्छा विकल्प है जो अतिरिक्त राजस्व ला सकता है। शोध करें कि आपके लक्षित दर्शक कूपन साइट को अच्छे सौदे और कम प्रतिस्पर्धा के साथ कैसे शुरू करें
  • एक कूपन वेबसाइट प्रारंभ करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    एक वेबसाइट या ब्लॉग बनाएं या किसी को इसे करने के लिए किराया दें यह साइट आकर्षक और उपयोग में आसान होनी चाहिए, उपयोगकर्ताओं को कूपन और सौदों को खोजने के लिए खोज की संभावनाएं होनी चाहिए, जो वे ऑनलाइन खोज रहे हैं। इसमें सोशल नेटवर्किंग फ़ंक्शंस जैसे ब्लॉग्स, चैट और फ़ोरम जैसे उपयोगकर्ताओं को एक-दूसरे के साथ बातचीत करने के लिए होना चाहिए। कस्टम टेम्पलेट खरीदने या वेब डिज़ाइनर को भर्ती करने पर विचार करें यदि आप एक ब्लॉग के साथ छोटा शुरू करना चुनते हैं, तो वर्डप्रेस या ब्लॉगर के साथ एक मुफ्त ब्लॉग बनाना आसान है।
  • एक कूपन वेबसाइट शुरू करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    अपना डोमेन नाम पंजीकृत करें आम तौर पर डोमेन नाम कंपनी आपके लिए ऐसा करेगी। अपने रजिस्ट्री को सालाना नवीनीकृत करना याद रखें या जब यह समय सीमा समाप्त होने के करीब है आप लंबे समय तक पंजीकरण कर थोड़ा सा बचा सकते हैं, एक बार जब आप पहले से ही जानते हैं कि साइट सफल है अपनी साइट को Google, Yahoo, या अन्य खोज साइटों के साथ पंजीकृत करें
  • एक कूपन वेबसाइट शुरू करें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4



    अपनी वेबसाइट या ब्लॉग पर डाल कूपन खोजें कूपन पाने के लिए स्थानीय और राष्ट्रीय कंपनियों से संपर्क करें कुछ पेशकश कार्यक्रम आपको बिक्री के लिए कमीशन देते हैं, जब लोग आपकी साइट के कूपन का उपयोग करते हैं एक अन्य विचार आपकी साइट पर विज्ञापन स्थान किराए पर लेना है, जहां कंपनियां कूपन कर सकती हैं। आप ऑनलाइन सौदों और कूपन कोड भी खोज सकते हैं और उन्हें अपनी वेबसाइट या ब्लॉग पर रख सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी साइट में कूपन और ऑनलाइन सौदों को आसानी से साझा करने का एक तरीका है।
  • एक कूपन वेबसाइट शुरू करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    कूपन कार्यक्रमों में शामिल होने पर विचार करें। इसके लिए एक शुल्क है, लेकिन बहुत अधिक काम किए बिना बड़ी संख्या में कूपन प्राप्त करने का यह एक तरीका है
  • एक कूपन वेबसाइट शुरू करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    सोशल नेटवर्किंग तकनीकों और खोज इंजन अनुकूलन के साथ अपनी साइट का विज्ञापन करें। आपकी बोलियों को जितनी जल्दी हो सके फैलाने के लिए फेसबुक और ट्विटर खाते बनाएं, आपकी साइट पर आने वाली स्थिति अपडेट के साथ। लेख लिखने या ब्लॉगों पर पोस्ट करने के दौरान कीवर्ड का उपयोग करें, ताकि जब लोग इस प्रकार की पेशकश की खोज करेंगे, तो उन्हें आपकी साइट पर पुनः निर्देशित किया जाएगा।
  • एक कूपन वेबसाइट शुरू शीर्षक शीर्षक चित्र 7 कदम
    7
    सुनिश्चित करें कि आपका व्यवसाय कानूनी और वैध है फीस और कर मुद्दों सहित कूपन के लिए एक वेबसाइट कैसे प्राप्त करें, यह निर्धारित करने के लिए किसी व्यवसाय सलाहकार, एकाउंटेंट या वकील से बात करें अपने व्यवसाय को पंजीकृत करें और पता लगाएं कि आपको ऑपरेटिंग की अनुमति और लाइसेंस की आवश्यकता है या नहीं।
  • चित्र शीर्षक से एक कूपन वेबसाइट शुरू करें चरण 8
    8
    अपना समय और काम का स्थान प्रबंधित करें। सुनिश्चित करें कि आपका शेड्यूल आपको इंटरनेट पर सौदों खोजने, विज्ञापन और सोशल मीडिया में संलग्न करने और अपनी वेबसाइट बनाए रखने की अनुमति देता है। हमेशा साइट अद्यतित रखें और जैसे ही उनकी वैधता की समय सीमा समाप्त हो जाए, कूपन को हटा दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com