IhsAdke.com

मेकअप फ्री कैसे करें

मुफ्त में श्रृंगार प्राप्त करना एक सपने की तरह लग सकता है, लेकिन यह वास्तव में बहुत अच्छा नमूनों और यहां तक ​​कि कुछ पूर्ण-आकार वाली इकाइयों को प्राप्त करना आसान है। आप डिपार्टमेंट स्टोर, मेकअप कंपनी की वेबसाइटों पर प्रदर्शकों की यात्रा करके और आपके रविवार के समाचार पत्रों में कूपन काटने से मुक्त श्रृंगार प्राप्त कर सकते हैं। मुक्त श्रृंगार प्राप्त करने के लिए कुछ रणनीतियां सीखना जारी रखें।

चरणों

विधि 1
डिपार्टमेंट स्टोर्स में फ्री मेकिंग प्राप्त करना

चित्र से मुक्त मेकअप चरण 1 प्राप्त करें
1
डिपार्टमेंटल स्टोर में अपने पसंदीदा श्रृंगार शोरूम पर जाएं यहां जाने से पहले, स्थानीय समाचार पत्रों और इंटरनेट को देखने के लिए यह संभव है कि कौन से सौदे उपलब्ध हैं। कुछ मुफ्त जीतने के लिए, आपको डेमो बुक करना पड़ सकता है या कुछ समय पर जा सकते हैं। तो यह जांचना अच्छा है कि स्थानीय डिपार्टमेंट स्टोर उनके मेकअप शोरूम में कौन-से प्रोन्नति कर रहे हैं
  • छवि फ्री मेकअप चरण 2 प्राप्त करें
    2
    विक्रेताओं से बात करें आप शायद कुछ बहुत ही आग्रह वाले विक्रेताओं को ढूंढेंगे, लेकिन उन्हें अनदेखा करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। विनम्र और दोस्ताना रहें मुस्कुराओ और फिर उन उत्पादों की प्रस्तुतियों को सुनें जो वे बेच रही हैं। कभी-कभी यह दिखाने के लिए कि आप क्या कह रहे हैं, समझ रहे हैं, अपने सिर को कभी-कभी हिलाएं।
  • छवि फ्री मेकअप चरण 3 प्राप्त करें
    3
    नमूनों के लिए पूछें कुछ बिक्री प्रस्तुतियों को सुनने के बाद विक्रेता को बताएं कि आप वास्तव में उन कुछ उत्पादों में रुचि रखते हैं जिन्हें उन्होंने पेश किया था, लेकिन उन्हें खरीदने या नहीं खरीदने का निर्णय लेने से पहले उन्हें आज़माएं। फिर पूछें कि क्या वह आपको कुछ नमूना दे सकता है
    • ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें, "मुझे इन उत्पादों को दिखाने के लिए धन्यवाद। मुझे उनमें से कुछ में वास्तव में दिलचस्पी है, लेकिन मैं यह तय करने से पहले थोड़ी अधिक कोशिश करूँगा कि उन्हें खरीदना है या नहीं कृपया आप मुझे दिखाए गए उत्पादों के कुछ छोटे नमूने दे सकते हैं? "
  • पटकथा शीर्षक मुक्त मेकअप चरण 4 प्राप्त करें
    4
    किसी भी तरह से विक्रेता का धन्यवाद ज्यादातर समय, विक्रेता हाँ कहेंगे और आपको कुछ नमूने देंगे। अगर वह कहती है, तो दुकान में चलते रहें और धन्यवाद। गुस्सा या हतोत्साहित न करें - इसके बजाय एक अलग श्रृंगार काउंटर से नमूने प्राप्त करने का प्रयास करें।
  • विधि 2
    मेकअप मुफ्त ऑनलाइन प्राप्त करना

    पटकथा शीर्षक से मुक्त मेकअप चरण 5 प्राप्त करें
    1
    प्रतियोगिताएं दर्ज करें प्रतियोगिताओं और ऑनलाइन पत्रिकाओं द्वारा की पेशकश giveaways पर नज़र रखें। उदाहरण के लिए, मैरी क्लेयर या एले जैसे पत्रिका नियमित रूप से अपने उत्पादों के लिए उपहार के रूप में संपूर्ण उत्पादों की पेशकश करते हैं। कई पत्रिकाएं मासिक दान प्रतियोगिताएं आयोजित करती हैं, इसलिए यदि आप पहली बार कुछ नहीं जीतते हैं, तो कोशिश कर रहें!
  • छवि फ्री मेकअप चरण 6 प्राप्त करें
    2
    फेसबुक पर अपने पसंदीदा श्रृंगार ब्रांडों का आनंद लें और उनका पालन करें। कई श्रृंगार ब्रांडों के फेसबुक पेज हैं, और उनके पृष्ठों पर केवल तनख्वाह द्वारा नि: शुल्क नमूने वितरित करेंगे। कुछ नियमित रूप से भुगतान करते हैं, जहां आप प्रीमियम उत्पाद कमा सकते हैं।
  • पटकथा शीर्षक मुक्त मेकअप चरण 7 प्राप्त करें



    3
    वॉलमार्ट, रेनर, या सीए स्टोर पर जाएं इन स्टोरों की वेबसाइटों पर विशेष पृष्ठ हैं, जहां आप नमूना वितरण पर नज़र रखने के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। इन दुकानों पर जाएं और नमूने प्राप्त करने के लिए पंजीकरण कैसे करें। ध्यान रखें कि नमूने मेकअप हमेशा नहीं हो सकते हैं
  • पटकथा शीर्षक से मुक्त मेकअप चरण 8 प्राप्त करें
    4
    निःशुल्क जन्मदिन का उपहार और प्रीमियम नमूने प्राप्त करने के लिए पुरस्कार कार्यक्रमों के लिए साइन अप करें कुछ मेकअप भंडार पुरस्कार कार्यक्रमों है कि आप एक नि: शुल्क जन्मदिन का उपहार प्रदान करते हैं, और अन्य विशेष विशेषाधिकार, इस तरह के विशेष घटनाओं, प्रीमियम नमूने और कूपन के लिए निमंत्रण के रूप में की है। आप विभिन्न ऑनलाइन पुरस्कार कार्यक्रमों के लिए साइन अप कर सकते हैं और अपने जन्मदिन के महीना के दौरान किसी भी समय स्टोर पर अपना मुफ्त जन्मदिन उपहार ऑफ़र रिडीम कर सकते हैं।
    • [1] अपने सभी ग्राहकों के लिए एक निःशुल्क जन्मदिन का उपहार और प्रीमियम नमूने प्रदान करता है
    • उल्टा सभी पुरस्कार क्लब ग्राहकों को मुफ्त जन्मदिन का उपहार प्रदान करता है
  • छवि फ्री मेकअप चरण 9 प्राप्त करें
    5
    नमूनों के लिए पूछे जाने वाले अपने पसंदीदा मेकअप कंपनियों से संपर्क करें नमूनों के आदेश के लिए अपने पसंदीदा मेकअप कंपनी की वेबसाइट पर "हमसे संपर्क करें" अनुभाग का उपयोग करें कुछ कंपनियां आपको नमूने देगी यदि आप बस उनसे संपर्क करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप अपने उत्पादों से कितना प्यार करते हैं, और फिर नमूनों को एक तरह से तरीके से पूछें।
    • आदेश देने के दौरान विनम्र और मित्र बनें कृपया कहो!
    • कहो आप वास्तव में कंपनी के उत्पादों की तरह हैं और जानना चाहेंगे कि क्या वे आपको कुछ नमूने भेजने के लिए तैयार होंगे।
  • विधि 3
    मेकअप मुफ्त पाने के लिए कूपन का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक से मुक्त मेकअप चरण 10 प्राप्त करें
    1
    कूपन खोजने के लिए एक रविवार के अखबार खरीदें रविवार के कागज में सबसे अच्छे कूपन हैं अपने लिए एक खरीदें और कूपन की तलाश करें। आप पाते हैं कि किसी भी मेकअप कूपन को काटें आप पाते हैं कूपन की समाप्ति तिथियों पर नज़र रखें।
  • छवि निशुल्क मेकअप चरण 11 प्राप्त करें
    2
    कूपन साइटों पर जाएं Coupons.com जैसे कूपन साइटों पर जाकर अधिक श्रृंगार कूपन प्राप्त करें किसी भी मेकअप कूपन को प्रिंट करें इन वेबसाइटों को समय-समय पर देखें, क्योंकि वे हमेशा नए कूपन जोड़ते हैं आप पाते हैं कूपन की समाप्ति तिथियों पर नज़र रखें।
  • चित्र से मुक्त मेकअप चरण 12 प्राप्त करें
    3
    ऑफ़र पर नजर रखें अब जब आपके पास कुछ अच्छे मेकअप कूपन हैं, तो इन उत्पादों पर सौदों को खोजने के लिए स्थानीय विज्ञापन देखें। आप अपनी सभी वस्तुओं को मुफ्त में प्राप्त करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन जब आप उन वस्तुओं पर स्टोर के सौदों का इस्तेमाल करते हैं तो आप अपने कूपन का उपयोग करने की अधिक संभावना लेंगे।
    • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप उनका उपयोग कर सकते हैं, स्वैप करने से पहले अपने कूपन का छोटा प्रिंट पढ़ें
  • युक्तियाँ

    • कुछ मेकअप की दुकानें आपको खाली पैकेजिंग को रीसाइक्लिंग के लिए इनाम देंगे। जब आप अपने इस्तेमाल किए गए पैकेजिंग को वापस करते हैं, तो मैक और लश मुक्त उत्पादों की पेशकश करें मैक आपको अपनी पसंद के एक मुफ्त लिपस्टिक देगा, जब आप अपने उत्पादों की छह बोतल उनके मेकअप काउंटर्स में वापस करेंगे। यह देश से देश में भिन्न हो सकता है। जब आप उनके पास से पांच शीशियों या कंटेनरों को वापस करते हैं तो आपको मुंह से मुक्त चेहरा मुखौटा दिया जाएगा।
    • लगातार रहें नि: शुल्क श्रृंगार के निरंतर प्रवाह को बनाए रखने के लिए, आपको इन मुफ्त मेकअप विधियों का उपयोग करने के लिए नमूनों की तलाश करना चाहिए। नि: शुल्क श्रृंगार के लिए अपने खोज पर साप्ताहिक कुछ समय व्यतीत करें, इसमें सफल होने के लिए।

    चेतावनी

    • इंटरनेट पर घोटालों से सावधान रहें किसी भी उपहार, दान या प्रतियोगिता के लिए साइन अप न करें जो आपके बैंक खाते या क्रेडिट कार्ड की मांग करते हैं। यदि कोई वेबसाइट किसी प्रकार की भुगतान जानकारी मांगता है तो आपको संभवत: इस साइट की सेवाओं के लिए बिल भेजा जाएगा और यह एक नि: शुल्क उत्पाद केस नहीं है। खिड़की बंद करें और साइट पर वापस मत जाओ।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com