IhsAdke.com

कैसे जानना कि इत्र के नमूने कहाँ मिलेगा

कुछ इत्र बहुत महंगे हैं, इसलिए डिपार्टमेंट स्टोर में आपको "प्यार" वाले खुशबू पर पैसा खर्च करने में निराशा होती है, लेकिन यह पाया गया कि आप इसे एक या दो दिन के लिए उपयोग करने के बाद बहुत पसंद नहीं करते हैं। इसलिए, खरीदने से पहले एक इत्र का अनुभव करना अनिवार्य है। लेकिन आपको कैसे पता चलेगा कि इत्र के नमूने कहाँ मिलेगा?

चरणों

इत्र का शीर्षक, पता करें कि इत्र के नमूने कैसे प्राप्त करें चरण 1
1
विशेष स्टोर या डिपार्टमेंट स्टोर पर जाएं अगर आप केवल मुफ्त इत्र के नमूने खरीदना चाहते हैं, तो एसफोरा उस के लिए सबसे अच्छा विशेषज्ञ स्टोर है। यदि वांछित इत्र का एक नमूना उपलब्ध नहीं है, तो ज्यादातर दुकानें आपके लिए भी एक आदेश देगी। अगर आप कम लागत के कॉस्मेटिक खरीदने के लिए हैं, तो इत्र के कुछ नमूनों के लिए भी पूछना याद रखें। डिपार्टमेंट स्टोर में कुछ खरीदारी करने पर, कुछ नमूनों के लिए पूछने पर शर्मीली नहीं रहें।
  • इससे पहले कि आप डिपार्टमेंट स्टोर पर जाएं, कुछ बोरे, रिबन या कपास के गेंदों, चिपकने वाला लेबल या खाली इत्र की बोतलें अलग-अलग करें। अगर स्टोर में वांछित इत्र का नमूना नहीं है, तो पूछें कि क्या आप स्वयं को एक बना सकते हैं यदि वे कहते हैं, कपास की गेंद या टेप लेते हैं, तो इत्र को छिड़ककर प्लास्टिक की थैली (इत्र के लिए लेबल) में डाल दीजिए। तो आप सुगंध घर ले सकते हैं और यह देखने के लिए कुछ समय बिता सकते हैं कि क्या आप वास्तव में इसे खरीदने में रुचि रखते हैं।
  • इत्र शीर्षक से जानें कि इत्र के नमूने कहाँ से प्राप्त करें चरण 3
    2
    नए ब्रांडों की तलाश करें कुछ कंपनियां आम तौर पर एक नया इत्र जारी करते समय मुक्त नमूनों को वितरित करती हैं अपने पसंदीदा ब्रांडों को ट्रैक करें जब आप जानते हैं कि नया रिलीज किया जाएगा। वैकल्पिक रूप से, नमूना साइटें देखें जो इन प्रकार के मुफ्त ऑफ़र को एक साथ लाएं। आप कुछ मुफ्त इत्र के नमूने प्राप्त करने में सक्षम होंगे, लेकिन आपके पास प्राप्त होने वाले उत्पादों पर आपके पास बहुत कम नियंत्रण होगा।
  • इत्र शीर्षक से पता है कि इत्र के नमूने कैसे प्राप्त करें चरण 4



    3
    पत्रिका पत्रिकाओं पर भरोसा मत करो कुछ पत्रिकाओं और कैटलॉग विज्ञापनों के पृष्ठों पर नमूने डालते हैं हालांकि, वास्तविक इत्र के रूप में उन्हें वही सुगंध नहीं है सुगंधित कागज को महसूस करके आपकी त्वचा पर क्या अच्छा लगेगा, इसके बारे में फैसला करना असंभव है
  • इत्र शीर्षक से पता लगाएं कि इत्र के नमूने कैसे प्राप्त करें चरण 5
    4
    इंटरनेट पर अधिक विकल्प खोजें पता करें कि भौतिक दुकानों पर इत्र की कोशिश नहीं करना है, जो कि हो सकता है अगर यह एक हस्तनिर्मित, बंद या पुराने सुगंध है। इसके अलावा, आप एक डिपार्टमेंट स्टोर के पास नहीं हो सकते हैं, जिसकी आपको वांछित है या आप कोशिश करना चाहते हैं। कई वेबसाइटें हैं जो नमूनों की पेशकश करती हैं - वे हमेशा मुफ़्त नहीं रहेंगी, लेकिन यदि आप ऑनलाइन इत्र की दुकानों से कुछ खरीदते हैं, तो इसमें मुफ्त नमूने शामिल हो सकते हैं आप यह नहीं चुन सकते हैं कि आपको क्या मिलेगा (अधिकतर समय)। कुछ इत्र की दुकान हैं और अन्य विशेष रूप से नमूने में व्यापार के उद्देश्य हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास अन्य लोगों के साथ व्यापार करने के लिए इत्र नहीं होता है, तब तक समुदाय में अच्छी तरह से सुगंधित सुगंध की एक या दो बोतलें स्वैप करने के लिए खरीद लें, जब तक आप जो चाहें प्राप्त नहीं कर लेते।

    चेतावनी

    • यदि आप इत्र का आदान-प्रदान कर रहे हैं, तो ईमानदार रहें और कॉम्बो भेजें। यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो पुराने "परिवर्तकों" के लिए आपको सबसे पहले अपने इत्र भेजना होगा। जैसा कि उनके पास आमतौर पर कई एक्स्चेंज सफलतापूर्वक किए जाते हैं, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वे वादा किए गए किसी व्यक्ति को वितरित करेंगे, इसलिए उन्हें पहले भेजने के लिए डर नहींें। वे अपनी हिस्सेदारी प्राप्त करने के बाद अपना हिस्सा भेज देंगे।
    • यह जानना ज़रूरी है कि यदि आप ऑनलाइन ट्रेडिंग या ऑनलाइन खरीदारी कर रहे हैं तो कौन नमूना भेज देगा। ट्रेडिंग साइट्स में आमतौर पर एक मूल्यांकन प्रणाली होती है ताकि आप जान सकें कि प्रश्न में व्यक्ति ईमानदार है या नहीं। उन कंपनियों के बारे में राय खोजें जो इंटरनेट पर नमूनों को बेचते हैं।
    • यदि आप किसी के साथ इत्र की एक बोतल साझा करने का निर्णय लेते हैं, तो पता है कि अगर आप खुशबू पसंद नहीं करते हैं तो आप इसे वापस नहीं कर पाएंगे, जैसे कि आप इंटरनेट पर किसी दूसरे उत्पाद को खरीद रहे थे। अगर आपको इत्र के मामले में पसंद है तो बस इस प्रकार की खरीद करें, क्योंकि कोई एक्सचेंज नहीं है।

    आवश्यक सामग्री

    • नमूना बोतलें
    • बैग
    • कपास गेंदों या रिबन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com