IhsAdke.com

सर्दी के लिए एक खुशबू कैसे चुनें

सर्दियों में उपयोग करने के लिए एक इत्र की तलाश शेष वर्ष के लिए इत्र की तलाश करने के समान है: आपको कुछ ढूंढने की जरूरत है जो आपको पसंद है और घंटों तक त्वचा पर महसूस करना है। हालांकि, इस मौसम के लिए थोड़ी अधिक तीव्र सुगंध चुनना बेहतर है। मसालेदार, वुडी और गोरमैंड्स (मीठे नोट्स के साथ जो वापस डेसर्ट जाते हैं) सर्द के लिए बिल्कुल सही हैं!

चरणों

भाग 1
सर्दियों के लिए बुनियादी अरोमा की खोज

एक शीतकालीन परफ्यूम चरण 1 चुनें शीर्षक वाला चित्र
1
तीव्र रहें ग्रीष्म ऋतु प्रकाश और अल्पकालिक इत्र का उपयोग करने का समय है, लेकिन सर्दियों में आप एक मजबूत सुगंध के लिए जा सकते हैं। गंध कूलर महीनों में तेजी से आता है (क्योंकि त्वचा सूखी है), इसलिए एक शक्तिशाली गंध को चुनना सबसे अच्छा है, इसलिए यह आपके लिए अब अधिक समय तक चलेगा
  • एक शीतकालीन इत्र चरण 2 चुनें
    2
    पृष्ठभूमि नोट्स पर ध्यान दें एक इत्र के नीचे नोट्स सर्दियों में सबसे महत्वपूर्ण हैं सभी सुगंधों में बाहर निकलने के नोट्स, शरीर के नोट्स और पृष्ठभूमि नोट्स होते हैं, बाद में सबसे सुगंध की तीव्रता होती है, जो त्वचा पर रहते हैं, जबकि बाहर निकलने वाले लोग जल्द ही गायब हो जाते हैं। ठंड में उपयोग करने के लिए इत्र पर कुछ सबसे सामान्य पृष्ठभूमि नोट्स हैं पैचौली, वेनिला और चंदन
    • यह पता लगाने के लिए कि एक कॉलोनी के निचले नोट्स क्या हैं, आप खुशबूदार विक्रेताओं से बात कर सकते हैं, जो ख़ुशी से आपकी सहायता करेंगे, या आप इस जानकारी को इंटरनेट पर खोज सकते हैं।
  • एक शीतकालीन इत्र चरण 3 चुनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक कोर्फ़िंग के बजाय इत्र या एउ डे सेफफम को प्राथमिकता दें ठंडा मौसम में, यह एक और अधिक शक्तिशाली और घने कुछ चुनने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है कालोनी पानी में केवल 5% सार है, जबकि एउ डे पर्फम में 15 से 18% है। इत्र सबसे मजबूत है और 30% तक पहुंच सकता है, लेकिन इसमें केवल 15% ही हो सकता है। यह रहस्य है कि ठंड के दिनों के लिए गहन सुगंध चुनना है, क्योंकि गर्मियों में इत्र के अधिकांश सर्दियों में बहुत हल्का होते हैं।
  • भाग 2
    एक इत्र श्रेणी का चयन

    शीर्षक वाला चित्र शीतकालीन इत्र चरण 4 चुनें
    1
    डेसर्ट के बारे में सोचो शीतकालीन सर्दी और कई मिठाई का समय है, जैसे गर्मियों के लिए स्वादिष्ट गर्म चॉकलेट जब आप एक सुगंध चुनते हैं, तो इन डेसर्ट को संदर्भित करने वाले सुगंध को चुनना सही खरीदारी करने के लिए एक निश्चित शॉट है। गौर्मंड सुगंध इस श्रेणी के हैं क्योंकि वे बहुत ही प्यारे हैं और आम तौर पर उन सभी स्वादों को ध्यान में रखते हैं।
    • आपके लिए कुछ खनिज पदार्थ इत्र हैं जो नमकीन कारमेल (शे और ब्लू), कैंडी (प्रादा) या ले पेटीट रोबे नोयर (गियरलेन) हैं।
  • एक शीतकालीन इत्र चरण 5 चुनें
    2
    एक मसालेदार सुगंध का एक प्रयास करें मसालेदार सुगंध "गर्म" इत्र की श्रेणी से संबंधित हैं ऐसे मसालों को याद रखें जो सर्दियों के चेहरे हैं, जैसे कि दालचीनी, जायफल और इलायची। ये सुगंध भी प्राच्य हैं और अक्सर एक गहन और विदेशी गंध है
    • इस प्रकार के इत्र का क्लासिक उदाहरण शालीमार (गियरलेन) है।
  • एक शीतकालीन इत्र चरण 6 चुनें शीर्षक वाला चित्र



    3
    वुडी जाओ वुडी और मिट्टी के सुगंध भी ठंड के मौसम के लिए एक बढ़िया विकल्प हैं, क्योंकि उनके पास गहन, गहरी सुगंध है, पाइन के पेड़ और लकड़ी के ज्वार को याद दिलाना है। बर्गामॉट, पैचौली, ओक मोस, और लॉरेल इस श्रेणी के हैं। वे आमतौर पर एक साइट्रिक संघटक के साथ जोड़ रहे हैं
    • सम्मोहन (लैनकम) इस प्रकार का एक इत्र है।
  • एक शीतकालीन परफ्यूम चरण 7 चुनें शीर्षक वाला चित्र
    4
    नियम तोड़ें और अपनी गर्मी के इत्र को नहीं छोड़ें। यदि आप सर्दियों का आनंद लेने के लिए नहीं हैं, तो आप आने के लिए बेहतर दिन याद रखने के लिए गर्मियों की गंध का उपयोग कर सकते हैं (जब मौसम आता है)। मिठाई और पुष्प या कुछ ही चीज़ चुनें जो गर्मियों को आपके दिमाग में लाएगा। इस तरह, जब भी आप इत्र का उपयोग करते हैं, यह धूप और गर्म दिन तक पहुंचाया जाएगा।
    • ठंड के लिए सुगंध अधिक उपयुक्त बनाने के लिए, एक गहरा और गहरा सार के साथ फूलों को पसंद करते हैं, जैसे जैस्मीन या ट्यूरेस जैसे पृष्ठभूमि नोट्स इस प्रकार की सुगंध का एक अच्छा उदाहरण राजकुमारी (वेरा वैंग) है।
  • भाग 3
    अनुभव परफ्यूम

    एक शीतकालीन इत्र चरण 8 चुनें
    1
    इंटरनेट पर एक प्रश्नोत्तरी लें कभी-कभी एक दुकान में इत्र के परीक्षण के लिए सिर के लिए बहुत ज्यादा हो सकता है। यदि आप उस चीज़ के लिए विकल्पों को कम करना चाहते हैं जो आप की पहचान कर सकते हैं, तो इंटरनेट पर एक खुशबू परीक्षण करें। तो जब आप स्टोर में होंगे तो आपके पास एक प्रारंभिक बिंदु होगा।
    • इन परीक्षणों में से किसी एक को ढूंढना आसान है: बस इंटरनेट पर एक सरल खोज करें या एक प्रसिद्ध ख़ुफ़िया वेबसाइट पर जाएं, क्योंकि वे आम तौर पर एक प्रश्नोत्तरी प्रदान करते हैं।
    • आप पत्रिकाओं में आने वाले नमूनों का भी परीक्षण कर सकते हैं या अन्य लोगों से पूछ सकते हैं कि यदि आप चाहें तो वे क्या पहन रहे हैं।
  • एक शीतकालीन इत्र चरण 9 चुनें
    2
    स्टोर पर जाने से पहले इत्र को पास न करें जब आप शॉपिंग करते हैं, तो घर पर कुछ भी नहीं होता जिससे कि कोई सुगंध दूसरे का ध्यान चुरा ले। इसके अलावा, क्रीम या तरल साबुन जैसे मजबूत गंध के साथ किसी भी उत्पाद का उपयोग न करें।
  • एक शीतकालीन इत्र चरण 10 चुनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    पेपर की पट्टी पर इत्र छिड़कें एक इत्र का परीक्षण करने के लिए पहला कदम एक पेपर पट्टी पर है उस समय गंध और पांच मिनट के बाद भी सूखने और व्यवस्थित करने के लिए समय की अनुमति दें। यदि आप दोनों बार खुशबू पसंद करते हैं, तो अगले टेस्ट पर जाएं।
    • अक्सर इत्र के स्टोर में काउंटर पर कॉफी की फलियों की मदद से ग्राहक अपने नाक को साफ कर सकते हैं। अन्य इत्र की कोशिश करने से पहले कॉफी के सुगंध में साँस लें ताकि किसी दूसरे के साथ हस्तक्षेप न हो।
  • एक शीतकालीन इत्र चरण 11 चुनें
    4
    त्वचा में छींकें तब आप पहले से ही त्वचा पर इसका परीक्षण कर सकते हैं। लेकिन कागज पट्टी और त्वचा की परीक्षा क्यों है? खैर, प्रत्येक इत्र त्वचा और हर एक के शरीर के साथ एक तरीके से संपर्क करता है, जो सुगंध को व्यक्तिगत और अलग-अलग से अलग बनाता है। इसलिए, यह सुनिश्चित करना सबसे अच्छा होगा कि आप धन खर्च करने से पहले खुशबू को छोड़ दें।
    • इससे पहले कि आप इसे खरीद लें, कुछ घंटों के लिए त्वचा पर इत्र छोड़ दें। क्या आपको पता चलेगा कि आपको गंध पसंद नहीं है जो थोड़ी देर बाद रहता है?
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com