IhsAdke.com

डिस्काउंट इत्र कैसे खरीदें

कुछ महिलाओं को एक पसंदीदा इत्र होता है जबकि अन्य किसी भी ब्रांड या निजी डिजाइनर के प्रति वफादार नहीं हैं यदि आप इत्र पहनना पसंद करते हैं तो आप ने यह देखा होगा कि अन्य सौंदर्य उत्पादों की तुलना में इस उत्पाद की कीमत अपेक्षाकृत अधिक है। वास्तव में, इत्र उद्योग 24 अरब डॉलर से अधिक सालाना कमाता है। जैसा कि इत्र की लागत आम तौर पर उच्च होती है, आप अपनी छूट वाली इत्र खरीदना चाह सकते हैं।

चरणों

भाग 1
डिस्काउंट इत्र ऑनलाइन ख़रीदना

डिस्काउंट परफ्यूम चरण 1 के लिए शॉप नामक चित्र
1
उस इत्र की पहचान करें जिसे आप खरीदना चाहते हैं। आप पहले से ही एक विशेष इत्र के एक वफादार ग्राहक हो सकते हैं या कुछ नया में दिलचस्पी ले सकते हैं। भले ही, अपनी ऑनलाइन शॉपिंग शुरू करने से पहले, आपको उन चीजों के बारे में पता होना चाहिए जो आप चाहते हैं। आप "सुगंध के परिवार" का चयन कर सकते हैं (जो कि "नोट्स" के अनुसार सुगंध को वर्गीकृत किया जाता है, जो कि उनकी सामान्य समानताएं परिभाषित करता है) या आपके पसंदीदा डिजाइनर
  • यहां तक ​​कि अगर आप अपने उत्पाद को ऑनलाइन डिस्काउंट रिटेलर में खरीदना चाहते हैं, तो यह उस उत्पाद का परीक्षण करने के लिए डिपार्टमेंट स्टोर्स के सुगंध क्षेत्र पर जाने के लिए लाभप्रद हो सकता है, जिसे आप खरीदना चाहते हैं यदि आप इसके बारे में अपरिचित हैं। इन दुकानों में आमतौर पर खरीद से पहले प्रयास करने के लिए "टेस्टर" जार होते हैं।
  • यदि आप विशेष रूप से बहादुर होना चाहते हैं और इससे पहले कोई कोशिश किए बिना इत्र खरीदना चाहते हैं, तो विभिन्न इत्र का विवरण पढ़ें ताकि आप विभिन्न "खुशबू वाले परिवारों" के बीच के अंतर को समझ सकें। उदाहरण के लिए, अगर आपको ताजा कट घास की गंध पसंद है और एक प्रकाश नींबू खुशबू के, आप "ताजा" परिवार से खुशबू चाहते हैं - दूसरी ओर, अगर आप एम्बर और वेनिला के नोट्स का आनंद लेते हैं, तो आप "ओरिएंटल" खुशबू वाले परिवार से कुछ खरीदना चाह सकते हैं
    • सुगंध के बुनियादी परिवार पुष्प, प्राच्य, लकड़ी और खट्टे हैं। अगर आपके पास अब इत्र के बारे में कोई जानकारी नहीं है तो इन श्रेणियों में फिट होने वाले कुछ सुगंधों को जानना एक अच्छी मदद है।
  • डिस्काउंट इत्र के लिए शॉप नामक स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    विश्वसनीय साइट खोजें एक वेबसाइट जिसकी सकारात्मक ग्राहक प्रतिक्रिया है और गुणवत्ता और प्रामाणिक उत्पादों के लिए मान्यता प्राप्त है, किसी विशेष डिजाइनर या ब्रांड से डिस्काउंट इत्र खरीदने के लिए आपका सर्वोत्तम विकल्प है साथ ही, एक साइट की तलाश करें जो गारंटी देता है कि आप केवल मूल डिजाइनर सुगंध बेचते हैं और आप नकली या नकल नहीं बेचते हैं
    • विशिष्ट छूट इत्र खरीद साइटों के साथ अपने अनुभवों (सकारात्मक या नकारात्मक) के लिए परिवार, दोस्तों, या सहयोगियों से पूछें। यह आपको एक अपरिचित कंपनी के साथ खराब अनुभव से बचने में मदद कर सकता है और आपका समय और पैसा बचा सकता है।
    • एक वेबसाइट की तलाश करें जिसमें ग्राहक प्रशंसापत्र हैं। इससे आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि कंपनी विश्वसनीय है और यदि आपके ऑर्डर के लिए आपके उत्पाद बेचने से पहले गुणवत्ता होती है
  • डिस्काउंट इत्र के लिए शॉप शीर्षक वाला स्टेज 3 चित्र
    3
    अपनी नई इत्र का चयन करें आप एक लंबे समय से पसंदीदा इत्र बना सकते हैं जो आपकी ब्रांड की सुगंध है या आप कुछ नया खरीदना चाह सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक भरोसेमंद पसंदीदा इत्र है, तो यह देखने के लिए साइट चयन को देखने के लिए सहायक हो सकता है कि क्या आपको डिस्काउंट पर कोई अन्य समान उत्पाद मिल रहा है या अगर कोई नया ऐसा है जो आपकी आंख पकड़ता है।
    • एक इत्र की तलाश करें जिसे निर्माता की मूल पैकेजिंग में भेज दिया गया है। यह सुनिश्चित करने का एक और तरीका है कि आप छूट की इत्र खरीदना चाहते हैं।
  • डिस्काउंट परफ्यूम के चरण 4 के लिए शॉप नामक चित्र



    4
    कृपया अपना ऑर्डर देने से पहले साइट की वापसी नीति पढ़ें। ऑनलाइन शॉपिंग का एक नुकसान यह है कि आप इसे खरीदने से पहले इत्र की कोशिश नहीं कर सकते। तो एक मौका है कि आपको इत्र पसंद नहीं है या यह वह नहीं है जो आपको उम्मीद थी। अपनी डिस्काउंट इत्र खरीदने से पहले वेबसाइट की रिटर्न पॉलिसी को पढ़ने के लिए ज़रूरी है ताकि आप जान सकें कि आपकी इफोर्टमेंट्स से मिलने वाली इत्र को वापस करना संभव है या नहीं।
    • कुछ स्टोर आपको 60 दिनों के भीतर उत्पाद वापस करने की अनुमति देते हैं यदि आप संतुष्ट नहीं हैं। हालांकि, कई लोग यह भी मान सकते हैं कि उत्पाद बंद होना चाहिए, अप्रयुक्त होना चाहिए और मूल पैकेजिंग में होना चाहिए। इसका अर्थ है कि यदि आप इत्र की कोशिश करते हैं, तो आप इसे वापस नहीं कर पाएंगे।
  • भाग 2
    स्टोर में डिस्काउंट इत्र ख़रीदना

    डिस्काउंट परफ्यूम के लिए शॉप नाम वाली तस्वीर चरण 5
    1
    डिस्काउंट इत्र बेचने वाले स्टोर या कियोस्क खोजें अधिकांश प्रमुख डिपार्टमेंट स्टोर, हालांकि वे इत्र खरीदने के लिए अच्छे स्थान हैं, जब तक वे बिक्री पर नहीं हैं तब तक उन्हें एक बड़ी रकम पर नहीं बेचें। आपको छूट के इत्र बेचने वाले अन्य स्थानों को देखने की जरूरत होगी - उदाहरण के लिए, कई मॉल में एक या अधिक दुकानें या किओस्क होंगे जो कि रियायती मूल्य पर सुगंध बेचते हैं।
    • कभी-कभी ये डिस्काउंट स्टोर या कियोस्क सस्ता इत्र बेचते हैं क्योंकि उन्हें बंद कर दिया गया है। विक्रेता से पूछें कि उसे खरीदने से पहले किसी विशेष खुशबू को बंद कर दिया गया है एक बंद इत्र खरीदने में कोई समस्या नहीं है, तथापि, यह ध्यान रखें कि जब यह चलाया जाता है तो आप इसे बिक्री पर नहीं खोज पाएंगे
  • डिस्काउंट परफ्यूम चरण 6 के लिए शॉप नाम वाली तस्वीर
    2
    खरीदने से पहले इत्र की कोशिश करें। कुछ दुकानों और कियोस्क में कुछ इत्र के लिए टेस्टर जार होंगे, जबकि अन्य नहीं करेंगे। भले ही, यह हमेशा विक्रेता से पूछने लायक होता है कि क्या वह खरीदने से पहले इत्र का परीक्षण कर सकता है, क्योंकि खरीद के बाद शायद इसे वापस करना संभव नहीं होगा।
  • डिस्काउंट इत्र के लिए शॉप नामक पटकथा चरण 7
    3
    नकली सुगंधों से सावधान रहें कुछ स्टोर प्रामाणिक उत्पाद के बजाय डिस्काउंट डिज़ाइनर नकली सुगंध बेचते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक प्रामाणिक इत्र खरीद रहे हैं खरीदने से पहले सावधानीपूर्वक चेक करें और यदि संभव हो तो अच्छी प्रतिष्ठा के साथ डिस्काउंट इत्र की दुकान की तलाश करें।
    • हालांकि यह ऑनलाइन स्टोर की तरह ग्राहकों की टिप्पणियों को पढ़ने का लाभ नहीं है, लेकिन आप हमेशा छूट और इत्र की दुकानों के साथ अपने अनुभवों के बारे में मित्रों और परिवार से पूछ सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com