IhsAdke.com

कैसे आपका कोलोन खुशबू पिछले लंबे समय तक बनाने के लिए

क्या आपको दिन के अंत तक अपने कोलोन की सुगंध बनाना मुश्किल है? ऐसा करने का एक तरीका है! अच्छे उत्पाद चुनना और सही आदत रखने के लिए, आप एक अचूक सुगंध प्राप्त कर सकते हैं जो दिन के अंत तक बने रहेंगे और लोगों को यह एहसास होगा कि आप हमेशा गंध महसूस करते हैं! सुगंध पिछले लंबे समय तक कैसे बनाने के लिए जानने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें!

चरणों

एक कोलोन चरण 1 चुनना शीर्षक वाला चित्र
1
मजबूत सुगंध चुनें इत्र और कालोनियों के सुगंध शक्ति में भिन्नता है, और आपको सबसे शक्तिशाली में से एक देखने की जरूरत है, जो कि किसी स्थान की सभी गंध को ओवरलैप करते हैं। हालांकि, आप जिस प्रकार के सार को चुनते हैं, उसके बारे में सावधान रहें, क्योंकि यह बहुत मार्मिकता के बिना कुछ ज्यादा बेहतर है, अन्यथा आप लोगों को दूर चलाएंगे! अपने मित्रों और परिवार से पूछें कि वे खुशबू पसंद करते हैं क्योंकि खुशबू हर किसी के लिए मज़ेदार होती है, न कि आप।
  • एक कोलोन का चरण 7 चुनना शीर्षक वाला चित्र
    2
    ड्रेसिंग से पहले कॉलोनी को पास करें न केवल आप अपने कपड़ों की संभावित क्षति से रक्षा करेंगे, लेकिन सीधे त्वचा में जाकर अधिक प्रभाव पैदा करता है। आप जितना ठंडा हो, उतना ही उपनिवेश अवशोषित हो जाएगा, वाष्पीकरण के बजाय, इसलिए इसे गर्म स्नान के बाद या सुबह में थोड़ी देर बाद काम करने की कोशिश करें। आपको इसे अपनी गर्दन, हथियार और कलाई के चारों ओर भी लपेट करना चाहिए क्योंकि इससे लोगों को आसानी से गंध होने की इजाजत होगी।
  • चित्र अधिक विटामिन डी चरण 1 प्राप्त करें



    3
    मौसम और समय को ध्यान में रखें। जैसा कि आप शायद जानते हैं, आप जितना गर्म हो, कम कॉलोनी आपको उसी प्रभाव को बनाने के लिए जाने की आवश्यकता होगी ध्यान रखें कि सुगंध आसानी से गर्म समय में दबाना हो सकता है, खासकर यदि आप भीड़ भरे स्थान पर हैं। हालांकि, गर्मी भी कॉलोनी अधिक आसानी से लुप्त हो सकती है, इसलिए आप के साथ कॉलोनी ले लो, अगर आप फिर से गुजरना चाहते हैं।
  • एक कोलोन का चरण चुनने वाला शीर्षक चित्र 4
    4
    सुगंध के परतों का उपयोग करें कालोनियों के साथ, आपको जरूरी नहीं कि केवल एक सार का उपयोग करना पड़े, लेकिन आप कुछ मिल सकते हैं जो एक दूसरे के पूरक हैं और उन्हें परतों में इस्तेमाल करने का प्रयास करें! इससे वातावरण में एक ही कॉलोनी पर हावी होने के बिना कॉलोनियों की क्षमता में वृद्धि होगी। इसके अलावा, एक कॉलोनी परत दिन को नष्ट होने पर, एक और सुगंध उभरकर आता है, जिसमें बहुआयामी और दिलचस्प प्रभाव होता है, भले ही यह अवचेतन स्तर पर ही हो।
  • एक कोलोन का चरण चुनने वाला चित्र शीर्षक 8
    5
    अपनी कॉलोनी को ठीक से बचाओ एक्सपोजर सबसे बुरी चीज है जो एक कॉलोनी के साथ हो सकती है, इसलिए इसे एक ठंडी, सूखी जगह में रखें, सुरक्षा के अतिरिक्त स्तर के लिए पैकेजिंग के अंदर अधिमानतः। बाथरूम में इसे कोठरी या दराज में भी मत छोड़ो, क्योंकि शॉवर वाष्प कॉलोनी के रासायनिक यौगिकों को संशोधित कर सकता है। इसे अपने अलमारी में छोड़ दें, अपने बिस्तर के नीचे एक बॉक्स में या, अगर यह स्वाभाविक रूप से बहुत गर्म और नम है, जहां आप रहते हैं, तो आप इसे रेफ्रिजरेटर में भी जमा कर सकते हैं बेहतर है कि आप इसे बचाने के लिए, अब यह आपके शरीर में खत्म हो जाएगा!
  • युक्तियाँ

    • कोलोन लगाने से पहले आपकी त्वचा को साफ और सूखा होना चाहिए
    • कॉलोनी पास करने से पहले, अगर आप इसे सीधे त्वचा पर लागू नहीं करना चाहते हैं, तो मॉइस्चराइजिंग क्रीम या वेसलीन पास करें।
    • प्रभाव को बढ़ाने के लिए अपनी कॉलोनी से एक ही खुशबू (या पूरक सुगंध) से साबुन, शैंपू और आवश्यक तेलों का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com