IhsAdke.com

कैसे अपने फेसबुक पेज के लिए डिस्काउंट कूपन बनाएँ

व्यापार को बढ़ावा देने का फेसबुक बेहद लोकप्रिय तरीका बन गया है। पढ़ाई के साथ ये कहते हैं कि छूट एक पृष्ठ है, लोगों को एक पृष्ठ पसंद है, छूट कूपन और प्रचार सामाजिक नेटवर्क पर तेजी से लोकप्रिय हैं। हालांकि, कई कंपनियां अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि ग्राहकों का ध्यान कैच करने वाले प्रचार को कैसे तैयार किया जाए। यहां कुछ सरल युक्तियां दी गई हैं:

चरणों

  1. 1
    किसी उत्पाद या सेवा का चयन करें जो वास्तविक ब्याज को चलाता है कोई भी मसाले व्यंजन पर डिस्काउंट या सार्डिन के डिस्काउंट नहीं चाहता है। आपका डिस्काउंट कूपन एक उत्पाद या सेवा के लिए होना चाहिए जो ग्राहकों को प्रोत्साहित करता है। एक सामाजिक नेटवर्क पर एक पृष्ठ का विचार अपने ग्राहकों को शामिल करना है।

    एक ग्रेट फेसबुक पेज कूपन चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
  2. एक ग्रेट फेसबुक पेज कूपन चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक रोचक प्रस्ताव बनाएं कोई भी 50 प्रतिशत छूट के बारे में उत्साहित नहीं होगा आधा मूल्य के लिए उत्पाद या सेवा देने की कोशिश करें या मुफ्त में यह चाल किसी अन्य उत्पाद को खरीदने के लिए कुछ मुफ्त प्रदान करता है जिसे आप मुफ्त में वितरित कर सकते हैं
  3. एक ग्रेट फेसबुक फैन पेज कूपन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3



    शॉर्ट समाप्ति तिथियों का उपयोग करें और अपने ऑफ़र को बार-बार बदलें। फेसबुक प्रशंसकों को जल्दी से ऊब हो जाता है अपने पदोन्नति के लिए थोड़ी सी समयसीमा दें ताकि वे तुरंत कार्य करें और अपने प्रस्ताव को मत भूलें। स्वैप एक माह में कम से कम एक या दो बार ऑफर करता है ताकि ग्राहकों को आपकी पोस्टों में लगे और देख सकें।
  4. एक ग्रेट फेसबुक फैन पेज कूपन चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    साझा करने के लिए पुरस्कार प्रदान करें सामाजिक नेटवर्क में, उनके कूपन को भी सामाजिक होना चाहिए। प्रशंसकों को भी बड़ी छूट के साथ बकाया अगर वे पदोन्नति साझा करते हैं यदि आपके पास बड़े प्रोग्रामिंग बजट नहीं है, तो ऐसी सेवाएं हैं जो स्वचालित रूप से करती हैं (नीचे कदम देखें)।
  5. एक ग्रेट फेसबुक पेज कूपन चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    फेसबुक पर पदोन्नति को बढ़ावा देना ऐसी कुछ सेवाएं हैं जो आपको यह स्वचालित रूप से करने की अनुमति देती हैं, जैसे कि कूपएसमार्ट, वाइल्डफ़ायर और इन्वोलर आप एक कस्टम छवि भी पोस्ट कर सकते हैं, लेकिन यह समय लेने वाली है और परिणाम डेटा प्रदर्शित नहीं करता है।

युक्तियाँ

  • "खरीदें और दो ले" प्रसाद बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं
  • अपने प्रचार को प्रसारित करने का एक आसान तरीका यह आपके मित्रों के साथ साझा करना है।
  • कुछ नियमों को शामिल करें, जैसे "एक ग्राहक प्रति सीमा खरीद, गैर-संचयी प्रस्ताव।"

चेतावनी

  • कूपन के मुद्रण की निगरानी करें अगर बहुत से लोग इसका फायदा उठा रहे हैं, तो उन्हें पृष्ठ से निकालने में संकोच न करें।
  • धोखाधड़ी को रोकने के लिए अद्वितीय कूपन पहचानकर्ता का उपयोग करें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com