IhsAdke.com

कार रेंटल डिस्काउंट कैसे प्राप्त करें

एक त्वरित सवाल - कौन किराए पर एक कार किराए पर देना चाहता है? कोई नहीं चाहता है व्यवसाय आपको पूरे मूल्य का भुगतान करने के लिए खुश हैं, लेकिन स्मार्ट उपभोक्ता का उपयोग कोड और डिस्काउंट कूपन कर सकते हैं, और आप जितना सोचते हैं, उतना आसानी से मिलता है। हो सकता है कि आप भी छूट पा सकते हैं और आपको यह भी पता नहीं है। अपनी अगली कार किराए पर लेने पर छूट प्राप्त करने का तरीका जानने के लिए यहां पढ़ें।

चरणों

एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
क्लब के लाभ देखें कार रेंटल के लिए कई डिस्काउंट हैं कि आप केवल कुछ एसोसिएशन के सदस्य होने के कारण प्राप्त कर सकते हैं
  • क्या आप किसी भी उड़ान, कार्ड या अन्य उड़ान वफादारी कार्यक्रम से संबंधित हैं? इनमें से कुछ प्रकार के कार्यक्रम कार किराया पर छूट देते हैं।
  • आपकी कार की मरम्मत की जा रही है, जबकि कुछ विदेशी बीमा कंपनियां कार रेंटल पर कवरेज करती हैं।
  • संगठनों की वेबसाइटों पर जाएं या वे उड़ने वाले यात्रियों को देखें और आप उन्हें कचरे में डाल दें और नोटिस न करें।
  • आप कार किराए पर लेने की कंपनी की सेवा डेस्क को भी कॉल कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि क्या कोई कार्यक्रम या सदस्यता के लिए छूट है। कर्मचारी मूल्यों और छूट को सूचित करने में सक्षम होंगे।
  • एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी सेवा से संबंधित छूट देखें कार रेंटल कंपनियों अक्सर कंपनियों के साथ व्यवस्था करते हैं क्योंकि वे ग्राहकों की वापसी की गारंटी देते हैं। यह जानने के लिए ह्यूमन रिसोर्स मैनेजर से संपर्क करें कि आप जिस कंपनी को काम करते हैं वह इस प्रकार की व्यवस्था है।
    • यदि आप स्वयं नियोजित हैं, तो कई किराये कंपनियां वफादारी के माध्यम से छूट प्रदान करती हैं यह पता लगाने के लिए खोजें कि कौन से कंपनी सबसे अधिक विश्वसनीय है और कौन सबसे अच्छा कार्यक्रम प्रदान करता है कंपनियों को कॉल करें और डिस्काउंट, कूपन और प्रोन्नति के लिए पूछें। अधिकांश साइटें भी व्यावसायिक खातों के लिए एक हस्ताक्षर प्रदान करती हैं। आप तुरंत उपयोग करने के लिए एक डिस्काउंट कोड प्राप्त कर सकते हैं
  • एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक कंपनी के साथ बुक करें जो छूट प्रदान करता है ऑनलाइन बुकिंग कंपनियों जैसे ट्रैवलोकिटी, ऑर्बिट्ज, एक्स्पिडिया और कयाक, ऑफ़र पर कार किराए पर लेने की छूट का विज्ञापन करते हैं। प्रिंसलाइन डॉट साइट साइट द्वारा किए गए किराया पर 40% तक की छूट प्रदान करता है।



  • एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने यात्रा गंतव्य से संबंधित छूट देखें थीम पार्क या रिसॉर्ट्स जैसे लोकप्रिय स्थानों, साथ ही होटल में आमतौर पर प्रतिस्पर्धा से अलग होने के लिए किराया देने की पेशकश की जाती है
  • एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 5 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    यात्रा पैकेजों पर सौदों की तलाश करें यदि आप कार किराए पर लेने से पहले एक विमान, ट्रेन या नौका लेना चाहते हैं, तो आप जिस कंपनी का उपयोग कर रहे हैं उसके आधार पर आप छूट प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 6 प्राप्त करें
    6
    डिस्काउंट कोड ऑनलाइन देखें कई सामान्य डिस्काउंट साइटें (खुदरा मीटर, कॉटनकोड्स डॉट कॉम, करंटकोड्स डॉट कॉम) और साथ ही विशिष्ट कार किराए पर लेने वाली साइटें (RentalCodes.com, RentalCarMomma.com) हैं। सबसे अच्छा सौदा खोजें और कई बार एक कूपन का उपयोग करें जब एक कूपन एक से अधिक बार इस्तेमाल किया जा सकता है (बहुत आम नहीं है, लेकिन लाभदायक।)
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कार किराए पर लेना चाहते हैं और कोई छूट नहीं है, तो कर्मचारी से पूछें कि क्या कोई प्रचार या विशेष नहीं है अधिकांश कंपनियां कर्मचारियों को कीमत कम करने के लिए सामान्य डिस्काउंट प्रदान करने की अनुमति देती हैं, लेकिन अगर आप पूछें तो केवल काम करता है!
    • एजेंसियों की वेबसाइटों पर सीधे दिए गए मूल्यों के मुकाबले आपको छूट की तुलना करें अधिकांश डिस्काउंट का इस्तेमाल दूसरे पदोन्नति के साथ संयोजन में नहीं किया जा सकता है, लेकिन यह अभी भी अच्छा मूल्य हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com