IhsAdke.com

एक कार किराए पर लेना जब एक अच्छा सौदा कैसे प्राप्त करें

एक कार सौंपने पर एक अच्छा सौदा ढूँढना, उपलब्ध सभी विकल्पों के साथ एक निराशाजनक अनुभव हो सकता है यदि आप कई यात्रियों की तरह हैं, तो सबसे अच्छा सौदा तलाशने के लिए घंटों तक इंटरनेट पर सर्फिंग करना और बड़ी संख्या में ऑफ़र खोजने मुश्किल नहीं है। कुछ शॉर्टकट हैं जो आपको गंदगी के माध्यम से ऑनलाइन पाने में मदद कर सकते हैं और सड़क पर जल्द ही गिर सकते हैं। कार किराए पर लेते समय एक अच्छा सौदा कैसे प्राप्त किया जाए, यह युक्तियां यहां दी गई हैं

चरणों

एक किराये की कार पर सर्वश्रेष्ठ डील प्राप्त करें
1
दुकानों की जांच करें सभी कार किराए पर लेने वाली कंपनियां समान नहीं हैं, और उन दोनों के बीच के अंतर को समझना महत्वपूर्ण है और वे आपको सबसे अच्छी सेवा कैसे दे सकते हैं किसी विशिष्ट कंपनी पर निर्णय लेने से पहले विचार करने वाली चीजें कीमतें, कारों के प्रकार, सेवा शुल्क और स्थान शामिल हैं ये सभी आइटम आपके अनुभव को काफी किराया दे सकते हैं। आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं पर विचार करें। उदाहरण के लिए, यदि मूल्य की बात है, तो आप लक्जरी बलिदान कर सकते हैं। यदि यह सुविधा है, तो आप मूल्य की बलिदान कर सकते हैं कुछ अमेरिकी कंपनियां विशेष अनुरोधों के लिए प्रसिद्ध हैं, उदाहरण के लिए:
  • राष्ट्रीय और बजट से आप कार को केवल एक ही रास्ता किराए पर ले सकते हैं, जबकि अधिकांश अन्य लोगों को आपको कार ले जाने की आवश्यकता होती है जहां यह लिया गया था।
  • एंटरप्राइज़ किसी अन्य स्तर की सेवा की पेशकश करने के लिए जाना जाता है जो किराए पर लेने के बाद ग्राहक को देता है और रिटर्न करता है, जो कि कोई अन्य कंपनी नहीं करता है। उनके पास शहरी और अंतर्देशीय क्षेत्रों में जगह है, जो उन लोगों के लिए बेहद सुविधाजनक हैं जिनके पास कार नहीं है।
  • एक किराये की कार चरण 2 पर सर्वश्रेष्ठ डील प्राप्त करें
    2
    यात्रा स्थलों पर खोजें इसमें ऑर्बिट्स, एक्सपीडिया, कयाक, ट्रैवलओटो और अन्य शामिल हैं सबसे बड़ी ऑनलाइन एजेंसियां ​​अच्छी दरों की पेशकश करने के लिए कार किराए पर लेने वाली कंपनियों के साथ बातचीत करती हैं। चूंकि वे हमेशा प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, आप व्यक्ति या फोन के मुकाबले बेहतर कीमत प्राप्त कर सकते हैं। पता है, उड़ानों के साथ, जितनी जल्दी तुम किताब करते हो, बेहतर मूल्य आपको मिलेगा यह आपको कई प्रयासों के बिना कई कंपनियों की कीमतों और सेवाओं की तुलना करने की अनुमति भी देता है, उदाहरण के लिए:
    • ऑर्बिट्ज़ अच्छा है क्योंकि यह आपको आपकी खोज में डिस्काउंट कोड का उपयोग करने की अनुमति देता है जो कि कीमत को कम भी छोड़ देता है
    • कयाक और मोबसीसिओ जैसे खोज इंजन आपको यह पता लगाने में सहायता कर सकते हैं कि किस चरण में एक कंपनी का सबसे अच्छा सौदा है।
    • ट्रैवलोटो ग्राहकों को सीधे सेवा प्रदाता के साथ इंटरैक्ट करने की अनुमति देता है, जो आवश्यक अतिरिक्त जानकारी प्राप्त करने में मदद करता है। यह बेहतर मूल्यों और छूटों को जानने के लिए दुनिया भर में प्रदान करता है।



  • एक किराये की कार पर बेस्ट डील प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 3
    3
    कार किराए पर लेने वाले लॉयल्टी कार्यक्रमों में भाग लें I संयुक्त राज्य अमेरिका में, आप राष्ट्रीय या एलाल्ड या अलामो कंपनियों के साथ दैनिक या वफादारी अंक अर्जित कर सकते हैं। जितना अधिक आप कार्ड का उपयोग करते हैं, उतनी अधिक छूट आपको मिलती है। लेकिन इसका अर्थ हो सकता है कि अन्य कंपनियों के सर्वोत्तम दरों को खोना इसलिए किसी विशिष्ट कंपनी में शामिल होने से पहले कुल किराये मूल्यों की जांच करें।
  • एक किराये की कार पर सर्वश्रेष्ठ डील प्राप्त करें
    4
    छूट कोड देखें ये छूट माइलेज कार्यक्रम, क्रेडिट कार्ड और कार संघों पर उपलब्ध हो सकती हैं। ये कंपनियां और संस्थाएं ग्राहक को कानूनी रखने की कोशिश करती हैं और हमेशा नए ऑफ़र, डिस्काउंट और पुरस्कार देते हैं जिसके साथ आप पैसा बचा सकते हैं कभी-कभी वे उन व्यवसायों का एक छोटा प्रतिशत कमाते हैं जो आप उनके साथ बंद करते हैं, इसलिए उन्हें हमेशा अच्छी कीमतों के लिए बातचीत करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है
    • अगर आप इन सभी साइटों को खोजना नहीं चाहते हैं, तो डीलमैन डॉट कॉम के कई खोज आइटम हैं, ताकि आप सबसे अच्छे सौदा की तुलना आप के अनुसार कर सकते हैं।
    • अमेरिकन एक्सप्रेस, उदाहरण के लिए, आपके द्वारा किराए पर किसी भी कार का बीमा शामिल है इसका मतलब है कि आपको किसी भी कार किराए पर लेने वाली कंपनी से बीमा खरीदने की ज़रूरत नहीं है उनके पास ग्राहक भी वफादारी कार्यक्रम के माध्यम से ऑफर करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब आप चाहते हैं कि वाहन के लिए एक अच्छी कीमत देखते हैं, तुरंत बुक करें, या यह बाद में उपलब्ध नहीं हो सकता है। किराए पर रद्दीकरण शुल्क होने तक, आप बाद में रद्द कर सकते हैं।
    • ज्यादातर कंपनियां इस योजना को करती हैं, जितनी देर तक आप कार के साथ रहते हैं, बेहतर कीमत आपको मिल जाएगी। याद रखें कि प्रति दिन राशि रिश्तेदार है।
    • मैनहट्टन में कार किराए पर लेने पर न्यूयॉर्क के निवासियों को आम तौर पर ऑफ़र से बाहर रखा जाता है सर्वश्रेष्ठ सौदों को खोजने के लिए, एनजे, सीटी या न्यूयॉर्क हवाई अड्डे जैसे क्षेत्र की खोज करें।
    • विमान किराया की कीमत की तरह कार की कीमत उपलब्धता, स्थान की लोकप्रियता और अन्य कारकों पर निर्भर करती है। प्रतिस्पर्धी रहने के लिए रेंटल कंपनियां जल्दी से मूल्य समायोजित करती हैं
    • यदि आपको एक महीने के लिए कार की ज़रूरत हो, तो 28 दिनों (4 सप्ताह) और 2 9 -31 दिन के बीच का अंतर देखें। कभी-कभी आप उन अतिरिक्त दिनों के लिए अच्छी रकम देते हैं!
    • ज्यादातर समय सप्ताहांत पर कारों के लिए सर्वोत्तम दरों उपलब्ध हैं कंपनी के साथ देखें कि सप्ताहांत का किराया क्या है यदि कंपनी दोपहर में सप्ताहांत शुरू होती है, तो आप 10 एएम पर कार चुनते हैं तो आप बहुत अधिक भुगतान करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com