IhsAdke.com

कैसे अपने हॉलिडे अपार्टमेंट किराए पर करने के लिए

कई लोग बहुत से हैं, वे साल भर कुछ महीनों के लिए अपने अवकाश गृहों को किराए पर लेते हैं, जबकि वे दुनिया की यात्रा करते हैं। पारिवारिक घरों के अल्पकालिक किराये के विचार पूरे विश्व में भी फैल गए हैं। यूरोप में, किरायेदार एजेंट हैं जो शेड्यूलिंग, वित्तीय संग्रह और अधिक संभालते हैं - ऐसी सेवाएं जो अब तक इतनी लोकप्रिय नहीं हुई हैं। तो यह कैसे आपकी संपत्ति की रक्षा और अल्पकालिक में किराए पर पेशकश की स्वतंत्रता और वित्तीय प्रवाह का आनंद संभव है?

चरणों

चित्र बनाने शुरू पैसा ब्लॉगिंग कदम 12
1
अपने निवास की बीमा पॉलिसी देखें अधिकांश सेवाएं किरायेदारों की वजह से हुई क्षति को कवर नहीं करती हैं, इसलिए घर और उसकी परिसंपत्तियों को न केवल कवर करने के लिए एक अतिरिक्त अनुबंध प्राप्त करना आवश्यक है, बल्कि संपत्ति क्षति मामलों में देयता से निपटने के लिए भी आवश्यक है।
  • चित्र बनाने शुरू पैसा ब्लॉगिंग चरण 15
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके स्थानीय क्षेत्र के नियम और स्थानीय आवास संघ आपको अस्थायी अचल संपत्ति किराए पर लेने की अनुमति दें यदि नहीं, तो आपको सौदा पूरा करने के लिए एक विशेष लाइसेंस की आवश्यकता हो सकती है।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका अवकाश गृह चरण 3 खरीदें
    3
    आप के फर्नीचर के प्रकार पर निर्णय लेंगे और पेंट्री में क्या होगा। अल्पकालिक किराया, आमतौर पर 4 महीने या उससे कम, आमतौर पर सुसज्जित गुणों के साथ किया जाता है। आप चाहते हैं कि किरायेदारों को घर पर महसूस करें, जबकि विरासत में मिली फर्नीचर और अन्य कीमती चीज़ों की रक्षा करना। भंडार क्या कहीं और महत्वपूर्ण है किरायेदारों को नाजुक कुर्सियों या नाजुक कपड़े के महत्व को बताए से कहीं ज्यादा सुरक्षित है अपरिवर्तनीय परिवार पसंदीदा के स्थान पर उपयोग करने के लिए बुनियादी और सस्ती फर्नीचर खरीदने पर विचार करें।
  • शीर्षक वाला चित्र चेस्टर चरण 1 में एक तलाक सॉलिसिटर चुनें
    4
    घर से बहुमूल्य वस्तुओं को निकालें उतना जितना आप अपने किरायेदारों पर भरोसा करना चाहते हैं, कुछ चीजें गायब हो सकती हैं, जबकि मालिक दूर हैं। घर से परिचित संग्रह, विशेष खिलौने, इलेक्ट्रॉनिक्स, कैमरे और चांदी ले लो बस अटारी या पेंट्री में क़ीमती सामान छोड़कर उन्हें बचाने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है
  • पिक्चर शीर्षक से आपका अवकाश होम स्टार्ट 5
    5
    सुनिश्चित करें कि उपकरणों और यांत्रिक संरचनाएं अच्छी तरह से काम कर रही हैं यह है आसान आप मरम्मत करने या जाने से उन आखिरी मिनट व्यवस्था करने के लिए मजबूर हो इससे पहले कि कुछ की जगह, दूसरे राज्य या, और भी बदतर, घर आते हैं और लगता है में किया जा रहा है कि किरायेदार मरम्मत अपने आप को निष्पादित करने का प्रयास !
  • प्रारंभ करना मनी ब्लॉगिंग चरण 20 का शीर्षक चित्र
    6
    किसी स्थानीय रीयल एस्टेट मैनेजर को सभी मरम्मत और आपातकाल का ख्याल रखना, या विश्वसनीय पेशेवरों की सूची बनाने के लिए किरायेदार के साथ छोड़ दें पहली सलाह के लिए किरायेदार को छोटे मरम्मत के लिए एक बहुत महंगी पेशेवरों को भर्ती करने से रोकने का लाभ होता है, जबकि बाद का मतलब है कि आप केवल वास्तव में किए गए सेवाओं के लिए भुगतान करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका अवकाश गृह किराए पर लें 7
    7



    किराए पर लेने से पहले भारी सफाई सेवा किराए पर लें, और बजट में निहित है कि किरायेदार छोड़ने के बाद उसी सेवा को साफ करने के लिए आएगा यह सुरक्षा जमा होने पर असहमति से बचा जाता है
  • पटकथा शीर्षक खरीदें सोडा सस्ते 7 कदम
    8
    सुरक्षा जमा करें यहां तक ​​कि अल्पावधि किराये के मामले में, आपको किरायेदारों की वजह से होने वाली क्षति या किराए पर लापरवाही से सुरक्षा की आवश्यकता होती है।
  • संपूर्ण सर्वश्रेष्ठ मूल्य चरण 2 के लिए डायमंड खरीदें खरीदें
    9
    किरायेदारों के इतिहास की एक सम्मेलन कॉल करें और अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले, यदि संभव हो तो उन्हें व्यक्तिगत रूप से मिलें। यह ऑनलाइन सम्मेलन $ 15 और $ 300 के बीच कुछ भी खर्च कर सकता है, लेकिन यह मन की शांति के लिए पैसा है जो इसे सक्षम बनाता है।
  • थ्रीफ़्ट शॉपिंग चरण 1 पर एक प्रो बनें चित्र
    10
    सभी बुनियादी बिलों को अग्रिम या ऑनलाइन भुगतान करने की व्यवस्था करें कूरियर कभी-कभी धीमे या अविश्वसनीय होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप देर से भुगतान और जुर्माना हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका अवकाश गृह किराए पर लें
    11
    सुनिश्चित करें कि आपके पालतू जानवरों को जाने के लिए एक जगह है यात्रा के दौरान उन्हें अपने साथ ले जाएं या उन्हें कहीं न कहीं लें। यहां तक ​​कि अगर कोई पड़ोसी स्वयंसेवकों को अपने जानवरों को भोजन और पानी देने के लिए त्याग देता है, तो याद रखें कि आपके घर में अजनबी हो सकते हैं और यह काटने और नाखूनों का नेतृत्व कर सकता है
  • चित्र का शीर्षक आपका अवकाश होम 12
    12
    यदि आप किसी अन्य शहर या क्षेत्र के लोगों को किराए पर लेते हैं, तो स्थानीय व्यापार नामों, एक नक्शा, स्थानीय आपातकालीन जानकारी, और पड़ोसियों के नामों से भरा स्थानीय संदर्भ छोड़ दें। एक किरायेदार जो पड़ोस का हिस्सा महसूस करता है, वह आपके घर की अच्छी देखभाल करने की अधिक संभावना है।
  • चित्र बनाना प्रारंभ करना मनी ब्लॉगिंग चरण 16
    13
    आप किराये के माध्यम से जो प्रवेश करते हैं, उसके बारे में सभी खर्च और आय करों को रखें। प्राप्त आय टच योग्य है लेकिन अगर आप अच्छे रिकॉर्ड कर रहे हैं तो आप बंधक, संपत्ति कर और प्रासंगिक खर्च घटा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कम मांग के दौरान समूहों के लिए विशेष प्रचार और पैसा बनाएं ("5 रातों को किराए पर लेना और 6 वां निशुल्क प्राप्त करें")।
    • किराए के शुल्क के भाग के रूप में फीस और फीस को शामिल करें

    चेतावनी

    • कुछ पड़ोस अस्थायी किरायों को अनुमति नहीं देते हैं। इस समझौते से पहले स्थानीय कोंडोमिनियम से जांच लें।
    • अंतरराष्ट्रीय धोखाधड़ी से परिचित रहें जो एक कमरे को किराए पर लेना चाहते हैं। उस व्यक्ति की प्रतिपूर्ति न करें जिसने बहुत पैसा भेजा है। सुनिश्चित करें कि आपने एक चेक जेबते से पहले सही राशि प्राप्त की है। कुछ लोगों को आवश्यक राशि से अधिक पैसे भेजकर एक सौदा करने का प्रयास करेंगे, और वे उम्मीद करते हैं कि आप इसे स्वैप करें और बाकी को भेज दें। यह धोखाधड़ी है, और चेक निलंबित किया जाएगा। देखते रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com