IhsAdke.com

एक अच्छा किरायेदार कैसे खोजें

जो लोग अपनी आवासीय संपत्ति किराए पर लेते हैं, उनके लिए गुणवत्ता वाले किरायेदारों का पता लगाना धैर्य का परीक्षण हो सकता है और एक महत्वपूर्ण राशि का उपयोग कर सकता है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

शीर्षक से मिलते हुए चित्र अच्छे किरायेदारों चरण 1 खोजें
1
संपत्ति के कुछ फ़ोटो लें - अंदर और बाहर तस्वीरें बेहतर गुणवत्ता के होने की जरूरत नहीं है, लेकिन वे ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए, अच्छा प्रकाश व्यवस्था है (दिन के उजाले में चित्रों फ्लैश का उपयोग कर से बेहतर है लेने के लिए) और संपत्ति और अंतरिक्ष का एक अच्छा विचार दे। एक सभ्य गुणवत्ता वाले डिजिटल कैमरा का प्रयोग करें, यदि आप कर सकते हैं - मोबाइल कैमरे में वांछित गुणवत्ता नहीं होगी अधिक चित्र लेने से आपको लगता है ठीक कुछ हितधारकों अन्य शहर में हो सकता है, और अन्य गुण है कि वह रुचि रखता है आप एक अच्छे लाभ देता है की तुलना में बेहतर छवियों दे।
  • पिक्चर्स ग्रांड टेंटेंट स्टेप 2 खोजें
    2
    अपनी संपत्ति का विज्ञापन करने के लिए एक वेबसाइट बनाएं विज्ञापन का सबसे विपरीत, एक वेबसाइट आपको संपत्ति और (आमतौर पर) आप फ़ाइल आकार की परवाह किए बिना जितनी चाहें उतनी तस्वीरें पोस्ट करने की क्षमता का वर्णन करने के असीमित नियंत्रण दे देंगे। आप निश्चित रूप से एक डोमेन (लगभग 30 रिएस / वर्ष) खरीद सकते हैं, लेकिन डिफ़ॉल्ट टेम्पलेट का उपयोग करते हुए एक Blogger.com पृष्ठ पर्याप्त होगा। एक अच्छी तकनीक का नाम संपत्ति के पते के साथ ब्लॉग का नाम है
  • छवि का शीर्षक छापना अच्छा किरायेदारों चरण 3
    3
    साइट पर क्या दिखाई देगा यह लिखने के लिए समय लें। याद रखें कि आप किरायेदारों को स्थिर नौकरियों / अच्छी आय के साथ आकर्षित करना चाहते हैं यह अक्सर व्यक्ति की शिक्षा के स्तर से जुड़ा हुआ है। अपने आप को अपनी जगह में रख: अगर रिवर्स, आप व्याकरण और वर्तनी त्रुटियों का विस्तृत विवरण और अच्छी तरह से लिखा है या एक संपत्ति एक प्रश्न के लिखित विवरण के साथ वैसे भी साथ एक संपत्ति में दिलचस्पी है और पूर्ण हो सकता है? यदि आप लिखित रूप में बहुत अच्छा नहीं हैं, तो किसी मित्र से आप के लिए विवरण की समीक्षा या लिखने के लिए कहें। सबसे खराब में, आप फ्रीलान्स लेखक को किराए पर ले सकते हैं आप 100-150 रीएस खर्च कर सकते हैं, लेकिन यह एक निश्चित व्यय नहीं है और जब भी आपको संपत्ति का विज्ञापन करने की आवश्यकता होती है, तब आप पाठ का उपयोग कर सकते हैं।



  • पिक्चर्स ग्रैंड टेंटेंट्स चरण 4 खोजें
    4
    बहुत विज्ञापन करें निशुल्क साइटों पर कम से कम विज्ञापन दें (लेकिन स्पैम के बारे में सावधान रहें) लेकिन विज्ञापनों के लिए भी भुगतान पर विचार करें आप उपयोग किए गए कैफेटेरिया या गिटार को बेच नहीं रहे हैं आप अपने घर के लिए एक गुणवत्ता वाले किरायेदार ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं! प्लस, किराए के मुनाफे के साथ आपको विज्ञापन में "खो दिया" धन नहीं होगा। यदि एक से अधिक भुगतान किए गए साइट पर विज्ञापन आपको कुछ दिनों के तेजी से किरायेदार लाता है, तो निवेश पर आपकी वापसी के लायक हो जाएगा।
  • पिक्चर्स टाइटल टुडे गुड टैनेंट्स 5 चरण खोजें
    5
    अपने उम्मीदवारों को अच्छी तरह से विश्लेषण करें निम्नलिखित करें:
    • क्रेडिट रिकॉर्ड की जांच करें
    • नौकरी या राजस्व की जांच करें
    • अन्य कमियों से संदर्भ प्राप्त करें
    • समस्या के इतिहास को अच्छी तरह से जांचें
  • पिक्चर का शीर्षक छापें अच्छा किरायेदारों चरण 6 खोजें
    6
    डिमांड जमा और चेक में पहले महीने का किराया।
  • युक्तियाँ

    • कभी-कभी वर्गीकृत साइटें शब्दों और फ़ोटो की संख्या को सीमित करती हैं। यह वह जगह है जहां व्यक्तिगत पेज उपयोगिता होगा: वर्गीकृत विज्ञापन में एक ब्लॉग लिंक, और आप सीमित समस्या का समाधान होगा (के बाद से साइट यूआरएल के उपयोग को प्रतिबंधित नहीं है, लेकिन अच्छा साइटों के बहुमत ऐसा नहीं करते हैं)।
    • कैसे एक अच्छा कर्मचारी को खोजने के लिए, एक अच्छा किरायेदार खोजने काम लेता है, लेकिन जब आप समस्याओं है कि एक बुरा किरायेदार आप अपनी प्रॉपर्टी पर ला सकता है के बारे में सोचना, तो आप शायद सहमत होंगे कि यह निवेश के लायक है।

    चेतावनी

    • संपत्ति में जाने के दौरान किरायेदारों के कई अधिकार प्राप्त होते हैं बेदखली धीमी और महंगी है - अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले कई लोगों को एक अच्छी नौकरी करने से बचा जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com