IhsAdke.com

कैसे भित्तिचित्रों को हतोत्साहित करने के लिए

अवांछित भित्तिचित्र से अपने वाणिज्यिक या आवासीय संपत्ति की रक्षा के लिए सक्रिय होने के नाते अपने आप को मदद करने और उन्हें हटाने की लागत कम करने का एक सकारात्मक तरीका है। यदि आप उस क्षेत्र में हैं जो आसानी से या अक्सर भित्तिचित्रों के लिए लक्षित है, तो कई चीजें हैं जो आप कर सकते हैं

चरणों

चित्र ड्रेटर ग्राफिटी चरण 1
1
प्रकाश में सुधार चक्कर जो कला की तरह काम नहीं करना चाहिए, जहां दूसरों को वे नहीं देख सकें। रोशनी बढ़ाने से, आप अपनी स्क्रीन को स्क्रीन बनाने की सुविधा को कम करते हैं। मोशन-सक्रिय रोशनी अभी भी हल्का प्रभाव प्रदान करते हुए ऊर्जा बचाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।
  • डेटर ग्रैफ़िटी चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुरक्षा कैमरे रखो अच्छी गुणवत्ता वाले सुरक्षा कैमरे महंगे हैं, लेकिन तिलचट्टे का भी निराशाजनक प्रभाव पड़ता है क्योंकि लोग उन्हें देखते हैं और मानते हैं कि उन्हें गोली मार दी जा रही है। उन्हें एक स्पष्ट स्थान में रखें और उन्हें अच्छी तरह से पकड़ लें।
  • डेटर ग्रैफ़िटी चरण 3 के शीर्षक वाले चित्र
    3
    पहुंच की आसानी निकालें अगर स्थान का उपयोग करना आसान है, तो शायद प्रविष्टि या एक्सेस की सुविधा को रोकना संभव है ऐसे तरीकों के बारे में सोचें जो आप एक्सेस, जैसे बाड़, बाधाओं, ट्रस या संकेतों को कम करने के लिए उपयोग कर सकते हैं जो आपकी संपत्ति के "स्क्रीन" को ब्लॉक करते हैं।
  • डेटर ग्रेफिटी चरण 4 नामक चित्र
    4
    दाखलताओं में वृद्धि चढ़ाई वाले पौधों या लताओं के साथ एक दीवार को कवर करें इसे एक हरा क्षेत्र बनाओ जो पड़ोस को एनिमेट करता है और यह एक स्क्रीन के रूप में कम आकर्षक है। आप भी उपयोग कर सकते हैं काई के साथ ग्रेफाइट!



  • डेटर ग्रेफिटि चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    पड़ोसी घड़ी कार्यक्रम का हिस्सा बनें। अपनी संपत्ति पर लक्षणों को शामिल करना और स्थान देना दूसरों को भी मदद करते हैं, जबकि अपने हिस्से को सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करें इस क्षेत्र में घटनाओं पर विचार-विमर्श करने और एक समूह के रूप में चुनौतियों से निपटने के लिए विचार करने के लिए बैठकों पर जाएं।
  • चित्र ड्रेटर ग्राफिटी चरण 6
    6
    दीवार को पहले संशोधित करें दीवार पर कुछ करने के लिए अच्छा भित्तिचित्र कलाकारों से पूछें कि आप वहां क्या चाहते हैं अगर यह एक वाणिज्यिक संपत्ति है, तो उन्हें आप के लिए विज्ञापन करने के लिए कहें। एक कवर की दीवार आमंत्रित नहीं है। यदि यह एक आवासीय संपत्ति है, तो दीवारों और बाड़ जैसे उजागर क्षेत्रों में एक बगीचे या भित्ति चित्रकला पर विचार करें। यहां तक ​​कि अमूर्त डिजाइन "रिक्त स्क्रीन" पहलू को हटाकर उन्हें हतोत्साहित करते हैं।
  • डेटर ग्रैफ़िटी चरण 7 नामक चित्र
    7
    स्थानीय अधिकारियों से बात करें वे हतोत्साहित विधियों और पहले से किए गए भित्तिचित्रों को हटाने के तरीकों का सुझाव दे सकते हैं
  • डेटर ग्रैफ़िटि चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    यदि आप पहले से ही एक भित्तिचित्र शिकार हैं, तो इसे तुरंत हटा दें भित्तिचित्र को हटाने की आदत और अवांछित प्रयास करना दुर्लभ होगा कोई भी अपनी कड़ी मेहनत को जल्दी से मिटाना नहीं चाहता है
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि स्थानीय अधिकारियों शामिल खर्च की वजह से टैगकर्ताओं के खिलाफ दंडात्मक उपायों नहीं ले जा सकते हो। इसके अलावा, इस समुदाय में घर्षण का कारण बनता है और अच्छे से अधिक नुकसान कर सकते हैं, तो यह टैगकर्ताओं बाहर निकलने के लिए, उन क्षेत्रों में जहाँ भित्तिचित्रों अच्छा भित्तिचित्र कलाकारों उत्तेजक द्वारा अनुमति दी है कला ट्रेडों करने के लिए अवसर प्रदान करने की पेशकश के रूप में समाधान खोजने के लिए सबसे अच्छा है और सार्वजनिक क्षेत्रों।
    • अगर कोई आपकी संपत्ति spits, तुरंत कवर। यदि आप इसे फिर से करते हैं, तो इसे फिर से कवर करें आप पेंट के लिए भुगतान करना जारी रखने में सक्षम होने की संभावना है।

    आवश्यक सामग्री

    • प्रकाश
    • सुरक्षा कैमरे
    • पौधों, भित्ति चित्रों, प्लेट आदि जैसे विकल्प
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com