IhsAdke.com

कैसे अपने घर तेजी से किराया करने के लिए

यदि आपने एक आवासीय निवेश संपत्ति हासिल कर ली है, तो आप पहले से ही एक पेशेवर होना चाहिए दूसरी तरफ, यदि आप अपने मौजूदा घर को बेचने से पहले एक नया घर खरीदा है, तो आपको दोनों को रखने का वजन हल्का करना पड़ सकता है। आपकी परिस्थिति में कोई फर्क नहीं पड़ता, निम्नलिखित युक्तियाँ लीज़िंग प्रक्रिया को सभी दलों के लिए आसानी से काम में मदद कर सकती हैं।

चरणों

आपका होम फास्ट चरण 1 किराए पर शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आपका घर आंखों को पसंद करता है -किराए पर लेने वालों की ही कई सुविधाएं और लाभ हैं जो खरीदार चाहते हैं, तो अपने घर को किराए पर आमंत्रित करने के लिए आमंत्रित करें इसमें अनावश्यक वस्तुओं को हटाना शामिल है, यह सुनिश्चित करना कि बाहरी क्षेत्र साफ है, एक नया कोट रंग दे और कालीन पूरी तरह से साफ हो जाए। आपको मरम्मत की व्यवस्था भी करनी चाहिए घरों के लिए एक विशेष प्रतिभा वाले एक लाइसेंस प्राप्त अचल संपत्ति विक्रेता के परामर्श से आप अपने घर को तेजी से किराए पर ले सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से आउट आउट आपका होम फास्ट चरण 2
    2
    प्रतिस्पर्धी मासिक किराए सेट करें -किराए पर लेने के लिए कितना चार्ज करने का निर्णय लेने से पहले, त्वरित खोज करें आप अपने समुदाय में किराये की कीमतों का पता लगाने के लिए ऑनलाइन वेबसाइटों का उपयोग कर सकते हैं। प्रतियोगिता की कीमत में बिजली, पानी, इंटरनेट आदि शामिल हैं? रसोई उपकरणों और वॉशर / ड्रायर के बारे में क्या? इन सभी कारकों पर विचार करें और अपने क्षेत्र में कई विकल्पों के साथ औसत की फिट होने वाली मासिक मूल्य निर्धारित करें।
  • चित्र शीर्षक से आपका होम फास्ट चरण 3 आउट करें



    3
    अपने घर को जनता के लिए प्रोत्साहित करें -विशेषज्ञों के मुताबिक, अधिकांश होमबॉयर्स ऑनलाइन अपनी खोज शुरू करते हैं वही किरायेदारों के लिए जाता है स्थानीय समाचार पत्र वेबसाइट, विशिष्ट सामुदायिक साइटों और राष्ट्रीय साइटों पर अपने घर का विज्ञापन करें।
  • चित्र शीर्षक से आउट आउट आपका होम फास्ट चरण 4
    4
    अपने संभावित उम्मीदवारों का मूल्यांकन करें -टेड किमबॉल के अनुसार, मकान मालिक / किरायेदार के अधिकारों में विशेषज्ञता वाले एक कैलिफ़ोर्निया वकील, तीन मूलभूत क्षेत्रों के लिए जमींदारों को चेक करना होगा: क्रेडिट इतिहास, किरायेदार व्यवहार इतिहास और आपराधिक इतिहास किमबॉल ने सलाह दी कि, "अपनी संपत्ति के लिए अच्छे किरायेदारों को पाने और अपनी संपत्ति की सुरक्षा का सबसे अच्छा तरीका संपत्ति प्रबंधन कंपनी का उपयोग करना है" "लेकिन अगर आप ऐसा करने में रूचि नहीं रखते हैं, तो अपने किरायेदारों की स्क्रीनिंग को संभालने के लिए एक तीसरी पार्टी का किराया लें।"
  • चित्र शीर्षक से आउट आउट आपका होम फास्ट चरण 5
    5
    व्यापार करते समय निष्पक्ष रहें -हर संभावित किरायेदार के साथ व्यवहार करें, जो आपको अत्यंत सम्मान से मिलते हैं। ऐसे कानून हैं जो कि किरायेदारों की रक्षा करते हैं यदि उन्हें लगता है कि उनका अनुचित व्यवहार हो रहा है। उदाहरण के लिए, कुछ संरक्षित वर्ग हैं: धर्म, राष्ट्रीय मूल, जाति, वंश, लिंग, परिवार की स्थिति और विकलांगता
  • युक्तियाँ

    • घर की मरम्मत करते समय, पहले काम करता है, पाइपलाइन, बिजली, दरवाजे और खिड़कियां। पेंटिंग, सफाई और आखिरकार मंजिल के बाद यदि आप पहले पेंट करते हैं, तो मरम्मत के रंग को बर्बाद कर दिया जाएगा यदि आप किसी अन्य चरण से पहले फर्श बनाते हैं, तो यह गंदे या खरोंच प्राप्त कर सकता है।
    • वर्ग संरक्षण कानूनों का उल्लंघन करने का मतलब बड़ा जुर्माना हो सकता है - या तो उद्देश्य या गलती से। यदि आप संपत्ति प्रबंधन कंपनी या रीयल एस्टेट विक्रेता की मदद का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो कानून की सावधानी से ऑनलाइन समीक्षा करें और स्वयं को बचाने के लिए वकील द्वारा अपनी पट्टे की समीक्षा करें।
    • यदि आप संभावित किरायेदार को बंद कर देते हैं तो आपको एक कारण की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, यदि यह आपके क्रेडिट इतिहास की वजह से है, तो उसे जानने दें और उसे एक नोट भेजें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com