IhsAdke.com

कार्यालय किराए पर कैसे करें

कार्यालय में एक स्थान पट्टे पर आपके व्यवसाय की स्थापना के लिए एक बड़ा कदम है। किसी कार्यालय में जगह लेकर, आप संभावित ग्राहकों को यात्रा के लिए एक भौतिक स्थान प्रदान करेंगे। जब आप आस-पास खरीदारी करना शुरू करते हैं और उस स्थान के स्थान की खोज करते हैं, तो यह संभावित कार्यालय अंतरिक्ष में आप क्या चाहते हैं यह जानना बहुत महत्वपूर्ण है।

चरणों

जेनरेट लीड्स स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
1
जहां आपके संभावित ग्राहकों को स्थित है, जहां अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी हैं, अपने क्षेत्र के लिए सुविधाजनक है या नहीं, और आप स्थानीय कर्मचारियों को ढूंढने में सक्षम होंगे या नहीं, यह ध्यान में रखते हुए, अपने कार्यालय के लिए सबसे अच्छा स्थान तय करें।
  • ग्रिट नामक छवि और एक बिजनेस सेटिंग चरण 8 में लोग मिलो
    2
    निर्धारित करें कि आपको कार्यालय में कितना स्थान चाहिए। इस बारे में सोचें कि आप कितने कर्मचारियों को किराए पर लेने की योजना बना रहे हैं और प्रति व्यक्ति उपयोग करने योग्य स्थान के 250 वर्ग मीटर तक निर्धारित करने का प्रयास करें।
  • लिक्विडेट एसेट्स स्टेप 9 शीर्षक वाले चित्र
    3
    अपने इलाके में एक अनुभवी अचल संपत्ति एजेंट से संपर्क करें और किराया करें वाणिज्यिक अचल संपत्ति एजेंटों को उपलब्ध स्थानों का उपयोग करने के लिए शॉर्टकट हैं और आपको सबसे अच्छा सौदा बंद करने में सहायता कर सकते हैं।
  • वाणिज्यिक लॉन खाते चरण 8 प्राप्त शीर्षक वाले चित्र
    4
    कार्यालय पट्टा के लिए एक बजट बनाएं आपकी कुल परिचालन लागतों के कम से कम 4 से 5 प्रतिशत के रूप में मासिक किराया भुगतान की योजना बनाएं
  • पिक्चर का शीर्षक एक लघु बिक्री चरण 11 में है
    5
    अपने वाणिज्यिक अचल संपत्ति एजेंट के साथ लीज के लिए संभावित रियल एस्टेट पर जाएं
  • छवि शीर्षक से दावा न करें मनी चरण 7 खोजें



    6
    पता लगाएँ कि आप कितनी देर तक उस स्थान के लिए पट्टा समझौते देख रहे हैं, जो आखिरी होगा। कम से कम 3 वर्षों के लिए पट्टे पर हस्ताक्षर करने की योजना बनाएं।
  • वेस्टर्न यूनियन के साथ एक ऋण प्राप्त करें शीर्षक चरण 8
    7
    जिस कार्यालय की आप देख रहे हैं, के लिए सभी किराये की लागत का निर्धारण करें, जैसे कि औसत मासिक लागत और हीटिंग खाता राशि जो आप भुगतान करेंगे यदि आप किसी भवन में कार्यालय की जगह किराए पर ले रहे हैं, तो कोंडो के मूल्य का पता लगाएं, इसका मतलब है कि प्रवेश क्षेत्र और बाकी के कमरे जैसे आम क्षेत्र को बनाए रखने के लिए आपको कितना भुगतान करना चाहिए।
  • एक छोटे से बिक्री चरण 4 में वार्ता का शीर्षक चित्र
    8
    किसी भी किराये की संपत्ति के लिए पट्टे की एक प्रति प्राप्त करें जिसमें आप रुचि रखते हैं
  • एक लघु बिक्री कदम बातचीत का शीर्षक चित्र 1
    9
    किसी पट्टे पर हस्ताक्षर करने से पहले एक अनुभवी अचल संपत्ति वकील को किराए पर लें। अक्सर पट्टों में सैकड़ों शब्द होते हैं, इसलिए एक वकील आपको उन सभी को समझने में मदद कर सकता है।
  • ग्रिट नामक छवि और एक बिजनेस सेटिंग में लोगों से मिलें चरण 5
    10
    कार्यालय अंतरिक्ष के लिए एक ऑफ़र करें जिसे आप किराए पर लेना चाहते हैं यद्यपि आप कोशिश कर सकते हैं, यह संभावना नहीं है कि मकान मालिक आपके साथ पट्टा मूल्य पर बातचीत करना चाहते हैं। हालांकि, आप अन्य फीस जैसे कि उपयोगिताओं और सामान्य दरों पर बातचीत कर सकते हैं
  • अनुच्छेद छवि का पालन करें बंधक त्वरक प्लस कार्यक्रम चरण 3 का पालन करें
    11
    यदि आप मूल्य के साथ आराम कर रहे हैं तो लीज़ पर हस्ताक्षर करें और आपका वकील इस समझौते को मंजूरी दे। पट्टे पर हस्ताक्षर करने के बाद पहले महीने के लिए एक सुरक्षा जमा और किराए का भुगतान करना होगा।
  • युक्तियाँ

    • संपत्ति का पार्किंग स्थितियों पर ध्यान दें, जिसे आप किराए पर लेने का इरादा रखते हैं, यह निर्धारित करने के लिए कि आपके कर्मचारी और संभावित ग्राहक आसानी से पहुंच सकेंगे या नहीं।
    • यदि आपको एक छोटे से कार्यालय स्थान की आवश्यकता है, तो आप मौजूदा कंपनियों को देखकर पैसा बचा सकते हैं, जो उनके कुछ कार्यालय रिक्त स्थान को छोड़ना चाहते हैं।
    • यदि आपको लगता है कि आपका व्यवसाय पट्टे के नियमों के भीतर विस्तारित होगा, तो उस कार्यालय की जगह किराए पर न करें जो कुछ वर्षों में आपके लिए बहुत छोटी होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com