IhsAdke.com

पाठ्यक्रम लेने के बिना होम मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन के साथ काम कैसे करें

क्या आप एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनना चाहते हैं, लेकिन क्या आप एक कोर्स नहीं लेना चाहते हैं? यदि आपके पास पहले से ही चिकित्सा शब्दावली का आधार है, तो एक विशिष्ट चिकित्सा प्रतिलेखन पाठ्यक्रम किए बिना एक ट्रांसक्रिफ़ेर बनना संभव है। अपने अनुभवों का उपयोग करके और अपने कौशल को उजागर करके, आप नियोक्ताओं का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं

चरणों

एक पाठ्यक्रम के बिना एक होम मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें चित्र चरण 1
1
चिकित्सा शब्दावली में अपने आधार का लाभ उठाएं यदि आपके पास पहले से ही डॉक्टर के कार्यालय या अस्पताल में काम करने का अनुभव है, तो इसका उपयोग अपने लाभ में करें सुनिश्चित करें कि आप विभिन्न प्रकार की शर्तों और रेटिंगों को समझते हैं- यदि नहीं, तो अब सभी सामग्री की समीक्षा करने का समय है
  • यदि आपके पास चिकित्सा शब्दावली में अनुभव नहीं है, तो एक स्थानीय डॉक्टर के कार्यालय में अंशकालिक नौकरी प्राप्त करने पर विचार करें।
  • या, यदि आप कोई अनुभव नहीं है, लेकिन एक दोस्त है जो एक प्रतिलेखक घर से काम कर रहा है, उसे आप रास्ता दिखाने के लिए पूछना। यह पता लगाने के लिए एक दिन का समय लें कि काम कैसे होता है, उम्मीद की जाती है, डॉक्टरों को कैसे चार्ज किया जाता है, और इतने पर।
  • एक कोर्स लेते बिना एक होम मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें चित्र चरण 2
    2
    बाधाओं को जानते हैं सबसे बड़ी एजेंसियां ​​जो मेडिकल ट्रांसक्रिप्टर्स को घर से काम करने के लिए किराए पर लेती हैं बस उस व्यक्ति को नहीं भर्ती करेगी जो अस्पताल या डॉक्टर के कार्यालय में मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन के साथ एक कोर्स और / या वास्तविक समय का अनुभव नहीं रखता है। तो अगर आपके पास कुछ वर्षों से घर से दूर रहने की स्वतंत्रता है, तो यह आपके होम-ऑफिस ट्रांसक्रिप्शन व्यवसाय को शुरू करने के प्रयास से पहले इस मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन का अनुभव घर से दूर होने के लायक हो सकता है।
    • आप प्रशिक्षण या अनुभव के बिना ट्रांसक्रिफ़र के पेशे में प्रवेश कर सकते हैं, लेकिन शायद आपकी सेवाओं के लिए बहुत कम प्राप्त होगा।
  • एक कोर्स न लेने के बिना एक होम मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें चित्र चरण 3
    3



    स्थानीय चिकित्सकों और अस्पतालों के साथ संपर्कों का एक नेटवर्क बनाएं कार्यालयों पर जाएं और उन्हें पता करें कि आप नए ग्राहकों की तलाश में हैं। अपनी संपर्क जानकारी के साथ अपने व्यवसाय कार्ड को छोड़ दें
    • यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो मेडिकल क्षेत्र में काम करता है, तो उससे पूछें कि वह अन्य डॉक्टरों को अपना नाम देने के लिए अगर कोई ट्रांसक्रिप्कर चाहता है
    • अपनी यात्रा को यादगार बनाने का प्रयास करें बस एक चिकित्सक के कार्यालय में प्रवेश करने और ध्यान देने की बजाय, एक बहुत अच्छी तरह से लिखित नोट और एक छोटे से प्रतीक को छोड़ दें, जैसे कि छोटे कार्यालय संयंत्र या कारमेल के लिए एक विशेष विनम्रता।
  • एक कोर्स न लेने के बिना एक होम मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें चित्र चरण 4
    4
    अपने कौशल को हाइलाइट करें चिकित्सा शब्दावली या प्रशिक्षण में अपने पिछले अनुभव को ऐसे तरीके से प्रस्तुत करें जिससे संभावित ग्राहक या नियोक्ता को यह देखने में मदद मिल सके कि आपको इस क्षेत्र में ज्ञान है। आपके फिर से शुरू के शीर्ष पर "कौशल" अनुभाग महत्वपूर्ण है। उसे स्पष्ट रूप से चिकित्सा शब्दावली, टाइपिंग की गति और प्रतिलेखन के किसी भी अनुभव में अपने ज्ञान की सूची दी जानी चाहिए।
  • एक पाठ्यक्रम के बिना एक होम मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें चित्र चरण 5
    5
    अत्यंत प्रतिरक्षा के साथ अपनी प्रतिलेख परीक्षण करें यह आपके लिए चमकने का अवसर है, और यह भर्ती प्रक्रिया का सबसे महत्वपूर्ण चरण है। यदि आपको परीक्षण के लिए कोई निर्देश प्राप्त हुआ है, तो उन्हें ठीक से पालन करें। अपनी प्रतिलिपि की कई बार समीक्षा करें और प्रत्येक चिकित्सा शब्द को ऑनलाइन या अच्छे चिकित्सा शब्दकोश के साथ जांचें।
  • युक्तियाँ

    • संभावित ग्राहकों और नियोक्ताओं के संपर्क में रहें, जब तक कि आपकी कोई पहचान न हो जाए और आपको यह पहला मौका मिले। फास्ट ट्रांससीबर्स, विश्वसनीय, अच्छा भाषाई ज्ञान और चिकित्सा शब्दावली की उत्कृष्ट समझ हमेशा मांग में होती है!
    • याद रखें, यदि आपके पास मूलभूत कौशल हैं, तो चिकित्सा ट्रांसक्रिप्शन नौकरी प्राप्त करना सही समय पर सही जगह पर होने का सही मायने में मामला है और सही जानकारी (एक अच्छी व्यावसायिक पुनरारंभ, कवर पत्र और एक परीक्षण ध्यान से प्रस्तुत करना) प्रदर्शन किया था)।

    आवश्यक सामग्री

    • कम्प्यूटर के साथ पूरी तरह सुसज्जित घर कार्यालय, वर्ड प्रोसेसिंग सॉफ्टवेयर, हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन, प्रतिलेखन के लिए डिजिटल पेडल और एक अच्छा हेडसेट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com