IhsAdke.com

मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट और होम से काम कैसे करें

आपका अंतिम लक्ष्य घर से काम करना है? चिकित्सा प्रतिलेखन के बारे में सुना है और एक नया कैरियर शुरू करना चाहते हैं? मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन एक स्थिर कैरियर हासिल करने का एक आदर्श तरीका है, अपने खुद के कार्यक्रम की स्थापना और अपने परिवार के लिए उपस्थित होने के लचीलेपन के साथ। लेकिन, एक भावी चिकित्सा ट्रांसक्रिप्बर के रूप में, आपको यह समझने की आवश्यकता है कि यह रात भर नहीं होगा। मेडिकल ट्रांसक्रिफ़र को घर से काम करने की अनुमति देने से पहले कुछ मेडिकल सुविधाओं को आमने-सामने काम के अनुभव के छह महीने की आवश्यकता होती है। अन्य सुविधाओं को पेशे में केवल अनुभव की आवश्यकता हो सकती है।

चरणों

चित्र शीर्षक से घर से मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें चरण 1
1
मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन स्कूल में नामांकित करें जो नौकरी की तलाश में सहायता प्रदान करता है - ऐसे स्कूल होते हैं, जो आपको अपना प्रशिक्षण पूरा करने के दौरान नौकरी खोजने में मदद करेंगे। आपको सिखाया जाएगा कि कैसे एक प्रभावी पुनरारंभ बनाने के लिए, कैसे एक ठोस नौकरी के लिए इंटरव्यू आयोजित, काम पर नेताओं को पता है, आदि। अपनी नौकरी खोज को एक स्कूल चुनकर प्रोत्साहित करें जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करेंगे और नौकरी पाने में आपकी मदद करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से घर से मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें चरण 2
    2
    एक पेशेवर सहयोग का हिस्सा बनो - क्षेत्र में अन्य पेशेवरों के साथ जुड़ने का यह एक शानदार तरीका है जब आप एक संगठन चुनते हैं, जैसे कि एसोसिएशन फॉर द इंटिग्रिटी ऑफ़ हेल्थ डॉक्यूमेंटेशन (एएचडीआई), तो आप इस क्षेत्र के अन्य पेशेवरों से संपर्क कर सकते हैं। आप मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन नौकरी में पहला अनुभव प्राप्त कर सकते हैं, और नौकरी पाने के लिए भी अधिक फायदे हैं।
  • चित्र शीर्षक से घर से मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें चरण 3
    3
    अपने क्षेत्र के अन्य डॉक्टरों के संपर्क में जाओ - यदि आप वास्तव में जानना चाहते हैं कि डॉक्टरों को आपके मेडिकल टेप की आवश्यकता है, तो उनसे संपर्क करें और सीधे प्रश्न पूछें। क्या वे मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन नौकरियों subcontract? क्या मेडिकल ट्रांसक्रिप्पर को घर से काम करने की अनुमति देने से पहले उन्हें अनुभव की आवश्यकता है? यह जानने का एक शानदार तरीका है कि आपके क्षेत्र में डॉक्टरों के साथ काम करने के लिए आपको क्या करना चाहिए।



  • चित्र शीर्षक से घर से मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें चरण 4
    4
    "काम से घर" का वादा करने वाले विज्ञापनों से बचें- मेडिकल ट्रांसक्रिप्टर बनने के लिए काम और समर्पण की आवश्यकता होती है आपको एक मान्यताप्राप्त मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन स्कूल से प्रशिक्षण की आवश्यकता है और फिर अपने क्षेत्र में डॉक्टरों के संपर्क में रहें। आपका मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन पाठ्यक्रम 18 महीने तक रह सकता है। आपके कैरियर को शुरू करने का एक त्वरित तरीका देने का कोई भी विज्ञापन या उस क्षेत्र में शिक्षा की आवश्यकता नहीं है, वास्तव में विश्वसनीय नहीं हैं और इसे टाल जाना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से घर से मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें चरण 5
    5
    अनुभव प्राप्त करें - अपने मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन पाठ्यक्रम को पूरा करने के बाद, अनुभव प्राप्त करने का प्रयास करें स्थानीय चिकित्सा क्लिनिक से संपर्क करें और पहले महीने के दौरान छूट पर अपनी सेवाएं प्रदान करें या इंटर्नशिप को व्यवस्थित करने का प्रयास करें। यह डॉक्टर को कम-मूल्य वाली चिकित्सा प्रतिलेखन सेवाओं के साथ प्रदान कर सकता है और आपको अनुभव प्राप्त करने में भी मदद करेगा - जो आपको घर से काम करने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद करेगा।
  • चित्र शीर्षक से घर से एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें चरण 6
    6
    अपना प्रमाणन प्राप्त करें - एक अतिरिक्त कदम उठाएं और प्रमाणित मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें यह आपके फिर से शुरू करने के लिए क्रेडेंशियल्स जोड़ सकता है और आपके भावी नियोक्ता को यह जानने के लिए अनुमति देगा कि आप अपने ट्रांसक्रिप्शन कैरियर को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं जब आप काम की तलाश कर रहे हैं, तो यह प्रमाणन आपको बाकी हिस्सों से बाहर खड़ा कर सकता है और आपको नौकरी के बाजार में बढ़त दे सकता है।
  • युक्तियाँ

    • आपका लक्ष्य एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्बर के रूप में घर से काम करना है - और यह लक्ष्य आपके साधनों के भीतर है। मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन स्कूल में अध्ययन करें और अपने क्षेत्र के डॉक्टरों से संपर्क करें। पहले आपको कुछ अनुभव हासिल करने की आवश्यकता होगी, लेकिन इस कैरियर में घर से काम करना संभव है। आवश्यक प्रशिक्षण और अनुभव की वास्तविकता जानने से घर से काम करने के लिए तैयार करना आसान होगा। मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन कैरियर में सक्रिय होने के कई तरीके हैं - अब शुरू करें!
    • "चिकित्सा प्रतिलेखन की गुणवत्ता और सटीकता के महत्व को पर्याप्त रूप से जोर नहीं दिया जा सकता है जब आप किसी रोगी का इलाज करते हैं, तो उसका मेडिकल रिकॉर्ड मौजूदा परिस्थितियों तक पहुंचने, उपचार के दौरान निर्णय लेने, और संबंधित जटिलताओं के पुनरुत्थान या विकास की स्थिति में अनुवर्ती उपाय भी लेते हैं। "
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com