IhsAdke.com

अपने कैमरे के साथ पैसे कैसे कमाएं

लगभग सभी तस्वीरें ले सकते हैं आप कैमरे के साथ पैसे कमाने के लिए आपको तस्वीरें लेने होंगे, जो अन्य लोग नहीं ले सकते। उन्हें इतना अच्छा होना चाहिए कि ग्राहक को अपने पास भुगतान करने की खुशी होगी।

चरणों

अपने कैमरे के साथ पैसे कमाएं चित्र 1
1
निर्धारित करें कि आप किस प्रकार की फोटोग्राफी लेना चाहते हैं यदि आप चित्रों को शूट करते हैं, तो आपको पेशेवर प्रकाश खरीदना होगा। यदि आप पक्षियों को तस्वीर देते हैं, तो आपको पक्षी भोजन का एक बैग खरीदना होगा।
  • अपने कैमरे के साथ पैसे कमाएं चित्र 2
    2
    महंगे उपकरण पर बहुत पैसा खर्च न करें जो आप कभी भी उपयोग नहीं कर सकते। फ़ोटोग्राफ़ी के साथ पैसे कमाने से आप उन्हें बनाने के लिए बिताए गए तस्वीरों की तुलना में अधिक तस्वीरें बेचने की आवश्यकता होती है। सिर्फ इतना ही खरीद लें कि आप क्या उपयोग करेंगे एक डबल-लागत वाला कैमरा ऐसी तस्वीर नहीं लेगा जो दो बार अच्छे होंगे। यदि उपकरण अधिक महंगा है तो ग्राहक अधिक भुगतान नहीं करते हैं।
  • अपने कैमरे के साथ पैसे कमाएं चित्र 3
    3
    अद्वितीय होने का प्रयास करें तस्वीरें ले लें कि कोई और नहीं ले जाएगा एक शादी में, आपको फोटो मिलना चाहिए जो दिन की पूरी कहानी दिखाते हैं। एक चित्र के लिए, किसी को एक शौकिया द्वारा अनुकरण करने के लिए असंभव प्रकाश का उपयोग करना चाहिए। रियल एस्टेट फ़ोटोग्राफ़ी को फ़ोटोग्राफ़र को प्रकाश की एक मास्टर होने की आवश्यकता है



  • अपने कैमरे के साथ पैसे कमाएं चित्र 4
    4
    निर्धारित करें कि इस प्रकार की तस्वीर कौन खरीद रहा है शादियों की तस्वीरें बेचने के लिए आप युवा महिलाओं के साथ संपर्क में आने की आवश्यकता होगी। अचल संपत्ति का फोटोग्राफिंग का मतलब अचल संपत्ति एजेंटों के साथ संपर्क में है। पक्षियों की तस्वीरों को लेने के लिए पक्षी प्रेमियों के साथ संपर्क में आने की जरूरत है। आपकी जानकारी के लिए: अधिक लोग दुल्हनों और अचल संपत्ति की तस्वीरों की तुलना में पक्षियों की तस्वीरें खरीदते हैं। बिक्री के लिए तस्वीरों की शूटिंग शुरू करने से पहले बाजार को जानिए।
  • अपने कैमरे के साथ पैसे कमाएं चित्र 5
    5
    मुफ्त में कुछ पेशेवर फोटोग्राफी प्राप्त करें भविष्य में भुगतान करने वाले ग्राहकों को दिखाने के लिए आपके पास अपने काम के नमूने होने चाहिए। यह मुंह विज्ञापन के शब्द भी उत्पन्न करेगा
  • अपने कैमरे के साथ पैसे कमाएं चित्र 6
    6
    अपने बेहतरीन फोटो ब्लॉगिंग शुरू करें पैसा खर्च किए बिना, आप एक मार्केटिंग टूल बनाएंगे। ब्लॉग के बारे में अपने सभी दोस्तों को बताएं जब भी आप उन्हें पोस्ट करेंगे हर बार नई फ़ोटो की घोषणा करने के लिए ट्विटर और फेसबुक का उपयोग करें।
  • चेतावनी

    • सबसे महंगा उपकरण खरीदने से मत सोचो, इससे आप ज्यादा पैसे कमा लेंगे।

    आवश्यक सामग्री

    • एक डिजिटल कैमरा जो फोटोग्राफी के प्रकार के लिए उपयुक्त है जो आप काम करेंगे। एक मूल कैमरा बाहरी रियल एस्टेट के लिए अच्छा हो सकता है अधिकांश पेशेवर फोटोग्राफी को पेशेवर फ्लैश उपकरण संलग्न करने की क्षमता की आवश्यकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com