IhsAdke.com

कैसे ऑनलाइन तस्वीरें बेचने के लिए

व्यावसायिक फोटोग्राफर, अपने करियर का विस्तार करने के लिए ऑनलाइन चित्रों को कैसे बेचते हैं, जबकि अन्य फोटोग्राफर एक शौक को एक आकर्षक कैरियर में बदलने के लिए ऑनलाइन बेचने का तरीका सीखते हैं। फोटो बाजार आकर्षक हो सकता है, लेकिन जो बेचे गए हैं वो उत्कृष्ट गुणवत्ता के हैं। एक बार जब फोटोग्राफरों को ऑनलाइन चित्रों को बेचने का तरीका सीखना होगा, तो वे अपने द्वारा की गई फ़ोटो की समीक्षा कर सकते हैं और आवश्यक मानकों के साथ तस्वीरें ले सकते हैं।

चरणों

चित्र ऑनलाइन खरीदें फोटो ऑनलाइन चरण 1
1
अच्छे फोटो लें अवकाश या छुट्टियों पर, एक शौकिया फोटोग्राफर फोटो लेता है जो विशेष क्षण या विदेशी स्थान रिकॉर्ड करता है। ये तस्वीरें परिवार एलबम के लिए अद्भुत चित्र हैं, लेकिन तस्वीरें ऑनलाइन बेचने के लिए या अन्य चैनलों, फोटो उत्कृष्ट गुणवत्ता है और प्रकाशन, डिजाइनरों और संपादकों जो तस्वीरें खरीदने के लिए बिक्री योग्य हैं चाहिए।
  • ऑनलाइन किस प्रकार की तस्वीरों को बेचा जा रहा है यह खोजें इस सर्वेक्षण के परिणामों के साथ, अपनी तस्वीरों की समीक्षा करें और मांग में रिकॉर्ड की गई छवियों को रिकॉर्ड करने की योजनाएं करें।
    चित्र शीर्षक ऑनलाइन ऑनलाइन बेचें 1 बुलेट 1 बेचें
  • चित्र ऑनलाइन पोस्ट करें फोटो ऑनलाइन चरण 2 देखें
    2
    एक इंटरनेट उपस्थिति बनाएं जहां कई फोटोग्राफर दैनिक रूप से अपने चित्र बेचते हैं एक कम्प्यूटर की समझ रखने वाले फोटोग्राफर को उनकी तस्वीरों को प्रदर्शित करने के लिए एक वेबसाइट बनाने के लिए कार्यक्रमों या निर्देश मिलेगा और खरीदारों से शुल्क लेने के लिए उपकरण मिलेगा। ऐसे फोटोग्राफरों, जिनके पास इंटरनेट पर अपनी उपस्थिति बनाने की पर्याप्त योग्यता नहीं है, विशेषज्ञों को अपनी वेबसाइट्स सेट करने के लिए किराए पर ले सकते हैं
  • चित्र का शीर्षक ऑनलाइन ऑनलाइन बेचें चरण 3
    3
    छवि बैंकों के नियमों का अध्ययन करें और निर्णय लें कि कौन से बैंक आपकी तस्वीरों के लिए सबसे उपयुक्त हैं। इन बेंच में तस्वीरें भेजने के लिए निर्देशों का पालन करें और अपने फ़ोटो को उन लोगों को प्रस्तुत करें जिन्हें आप चुनते हैं। पहले से ही स्थापित बैंक उन लोगों द्वारा अच्छी तरह से जाना जाता है जो तस्वीरें खरीदते हैं, इसलिए आपकी तस्वीरों को अच्छी तरह से प्रदर्शित किया जाएगा, अगर बैंक द्वारा स्वीकार किया जाए फोटोग्राफर्स फोटोग्राफरों के लिए एक मध्यस्थ के रूप में कार्य करता है। बैंक के कर्मचारी ग्राहकों को पूरा करते हैं और फोटोग्राफरों को सुंदर तस्वीरों के काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
    • नई तस्वीरों को ले लो जो छवि बैंकों के पैटर्न में हैं, यदि आपका पहला प्रयास खारिज कर दिया गया था।


      चित्र का शीर्षक ऑनलाइन फोटो बेचें 3 बुलेट 1
    • स्टाक एक्सचेंज ग्राहक के साथ प्रत्येक तस्वीर के अधिकारों पर बातचीत करें। छवि बैंक कर्मचारियों का अनुभव खरीदारों के साथ फोटो के उचित उपयोग की बातचीत की सुविधा प्रदान करेगा। फोटोग्राफर इसके लिए उपयुक्त मुआवज़े प्राप्त किए बिना अपनी तस्वीरों का उपयोग करने के अधिकारों को जारी नहीं करना चाहते हैं।
      चित्र का शीर्षक ऑनलाइन फोटो बेचें 3 बुलेट 2
  • चित्र ऑनलाइन पोस्ट करें फोटो ऑनलाइन चरण 4 देखें
    4
    अपनी तस्वीरों को ऑनलाइन बेचने के लिए रॉयल्टी फ्री स्टॉक फोटोग्राफी के तुरंत प्रवेश के लिए साइन अप करें ये बैंक शौकिया फोटोग्राफर की फोटो स्वीकार करते हैं और आपके करियर के लिए प्रवेश द्वार हैं हालांकि इनमें से कुछ बैंक शुल्क लेते हैं, हालांकि उत्कृष्ट बैंक अपनी सेवाएं मुफ्त में देते हैं।
    • अनुभव हासिल करने के लिए रॉयल्टी-फ्री स्टॉक फोटोग्राफी के साथ आरंभ करें एक बैंक की तलाश करें जो तकनीकी सीमाओं के साथ फोटोग्राफरों के लिए अच्छे मार्गदर्शन प्रदान करता है।
      चित्र का शीर्षक ऑनलाइन फोटो बेचें 4 बुलेट 1
  • चित्र ऑनलाइन खरीदें फोटो ऑनलाइन चरण 5
    5
    उचित साइटों पर उन्हें भेजने के दौरान तस्वीरें लेते रहें। अभ्यास और अनुभव आपको बेहतर फोटोग्राफर में बदल देगा दोनों कला और अपनी फोटोग्राफी की तकनीक का विकास करें
  • युक्तियाँ

    • पेशेवर फोटोग्राफर के लिए प्रशिक्षु के रूप में काम करने के विकल्प के बारे में सोचो भुगतान कुछ भी नहीं है या लगभग कुछ भी नहीं है, लेकिन अनुभव मूल्यवान है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com