IhsAdke.com

सेलिब्रिटी तस्वीरें कैसे करें और बेचें

कोई भी कैमरे के साथ paparazzi में शामिल हो सकता है और थोड़ा सा सात्विकता एक शर्मनाक स्थिति में एक सेलिब्रिटी मिली? यदि आपके पास मौके पर एक कैमरा है, तो आप सैकड़ों डॉलर के लिए अपनी तस्वीरों को बेचने में सक्षम हो सकते हैं, और एक जीवन जीने वाले मशहूर हस्तियों की तस्वीरों को आमतौर पर बेचा जा सकता है। चाहे आप एक पेशेवर पापराज़ी हो या जो सही समय पर सही जगह पर हों, कोई भी व्यक्ति, तत्काल, मशहूर हस्तियों की तस्वीरों को लेने और उन्हें बेचने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

तस्वीर ले लो और सेल सेलिब्रिटी फोटो कदम 1
1
भीड़ से बचें ऑस्कर या फिल्म पुरस्कारों पर सभी मशहूर हस्तियों की तस्वीरें, जहां सभी पापराज़ी मौजूद हैं, आम तौर पर बहुत कम होंगे क्योंकि बहुत से लोगों को एक ही चित्र मिलेंगे। वास्तव में मूल्यवान फोटो उन हैं जो किसी और के पास नहीं हैं - आकस्मिक या अंतरंग स्थितियों में मशहूर हस्तियों की तस्वीरें - और उन लोगों को प्राप्त करने के लिए आपको भीड़ से दूर रहना होगा।
  • तस्वीर ले लो और सेलेब्रिटी तस्वीरें चरण 2 खरीदें
    2
    कुछ शोध करो पता करें कि मशहूर हस्तियों के लिए क्या जाना है, उनकी दैनिक दिनचर्या क्या है और छुट्टियों के दौरान वे कहाँ रहते हैं। गपशप या मनोरंजन कॉलम पढ़ना एक अच्छी शुरुआत है, लेकिन दुर्लभ शॉट प्राप्त करने के लिए आपको थोड़ा अतिरिक्त शोध की आवश्यकता होगी। टैक्सी चालकों, नाइट क्लब कर्मचारियों, और दूसरों को जो बहुमूल्य जानकारी हो सकती है पूछें सेलिब्रिटी देखें, लेकिन ध्यान मत कहो।
  • तस्वीर ले लो और सेलेब्रिटी तस्वीरें चरण 3 खरीदें
    3
    अपनी तस्वीरों को एक अद्वितीय कहानी बताओ। यदि आप किसी समझौते की स्थिति में किसी सेलिब्रिटी को पकड़ लेते हैं (किसी को धोखा दे, ड्रग्स का इस्तेमाल करने, दुकानों में सामान चोरी करना आदि), तो आप शुद्ध सोने ले गए कम आश्चर्यजनक गतिविधियों की तस्वीरें भी कुछ के लायक हो सकता है एक सेलिब्रिटी के बेटे की पहली तस्वीर लेना या साधारण से एक सेलिब्रिटी की तस्वीर लेना जिससे आप कुछ पैसे कमा सकें।
  • तस्वीर ले लो और सेल सेलिब्रिटी तस्वीरें कदम 4 कदम
    4
    अपनी तस्वीरों को खरीदने वाले किसी व्यक्ति के साथ संपर्क करें यदि आपकी तस्वीरें गर्म समाचार हैं, तो उन्हें सीधे अखबारों या गपशप और मनोरंजन प्रकाशनों में बेचें इंटरनेट या प्रकाशनों के भीतर इन कंपनियों के संपर्क के लिए देखो। यदि आपकी तस्वीरें दुर्लभ हैं, लेकिन अनिवार्य रूप से चौंकाने वाला नहीं है, तो हो सकता है कि आपको सीधे प्रकाशनों पर जाकर नसीब न हो। फोटोग्राफरों और पत्रिकाओं के बीच मिडफ़ीड के रूप में कार्य करने वाली कई एजेंसियों में से एक की कोशिश करें। ये एजेंसियां ​​इंटरनेट पर खोज के साथ मिल सकती हैं ध्यान रखें कि वे किसी खरीदार को खोजने के लिए कमीशन का भुगतान करेंगे।
  • तस्वीर ले लो और सेलेब्रिटी तस्वीरें कदम 5 कदम
    5
    अपनी तस्वीरों को जल्द से जल्द बेच दें जितना अधिक समय गुजरता है, उतना कम मूल्यवान होगा, क्योंकि अन्य की समान तस्वीरें होंगी या समाचार बूढ़ा हो जाएंगे। तस्वीरें तुरंत प्रकट करें और समय पर बाजार में उन्हें लाएं। कई मामलों में, एक कंपनी के साथ काम करना सबसे अच्छा होगा जो कि सेलिब्रिटी फोटो बेचने में माहिर हैं।



  • तस्वीर ले लो और सेलेब्रिटी तस्वीरें कदम 6 कदम
    6
    तस्वीरें बेचने से पहले उसे संपत्ति के टैग पर रखो। यह एक भारी व्यापार है और अनैतिक एजेंसियां ​​और प्रकाशन आपके फ़ोटो को चोरी करने का प्रयास कर सकते हैं। अपनी तस्वीरों को अनावरण और एक बहुत ही दृश्यमान वॉटरमार्क जोड़ें या केंद्र में इसे चिह्नित करने के लिए चाकू का उपयोग करें. फिर उन्हें अपने कंप्यूटर पर स्कैन करें और खरीदार को ई-मेल करें एक बार अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद, खरीदार को मूल फ़ोटो दें किसी भी चिह्न के बिना.
  • तस्वीर ले लो और सेलेब्रिटी तस्वीरें कदम 7
    7
    बिक्री की बातचीत। यदि आप एक एजेंसी के माध्यम से फोटो बेचते हैं, तो एजेंट उन्हें सर्वोत्तम मूल्य की खोज के लिए अलग-अलग पिल्लों के लिए बेचने का प्रयास करेंगे। अगर आप फोटो सीधे किसी प्रकाशन में बेचना चाहते हैं, तो आपको उसी प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए और उनके बीच युद्ध शुरू करने के लिए अलग-अलग प्रकाशनों से संपर्क करना चाहिए।
  • पिक्चर का शीर्षक ले लो और सेलेब्रिटी तस्वीरें ले लो चरण 8
    8
    सुनिश्चित करें कि आप अनुबंध को समझें क्या प्रकाशन के अधिकार आप बेच रहे हैं और आप कौन-से अधिकार रखेंगे? क्या आप अग्रिम या एक निर्धारित शुल्क के रूप में रॉयल्टी प्राप्त करेंगे? अनुबंध को अच्छी तरह से पढ़ें और सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपको कितना प्राप्त होगा, जब आप इसे प्राप्त करेंगे और आपकी फ़ोटो कैसे उपयोग की जाएंगी। अधिक स्पष्टीकरण प्राप्त करने के लिए आप एक वकील को किराए पर ले सकते हैं, खासकर यदि आप बहुत मूल्यवान चित्र या कई चित्र बेच रहे हों
  • पिक्चर शीर्षक से ले लो और सेल सेलिब्रिटी फोटो कदम 9
    9
    सुनिश्चित करें कि आपके फोटो का इस्तेमाल केवल अनुबंध में लिखा गया है। अपनी तस्वीरों को पुनर्विक्रय करके उन्हें आपको बेवकूफ न करें। गपशप पत्रिकाओं और प्रकाशनों को सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करें कि आपकी फ़ोटो का उपयोग नहीं किया जा रहा है जहां उन्हें नहीं चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • धीरज रखो आपको एक अच्छा शॉट प्राप्त करने के लिए लंबे समय तक इंतजार करना पड़ सकता है, लेकिन किसी भी सफल जागरूकता के साथ, परिणाम धैर्य के लायक हैं
    • यदि आप उन लोगों से अच्छे सुझाव चाहते हैं जिन्हें पता है कि कब और कहां से मशहूर होंगे, तो थोड़ा पैसा खर्च करने के लिए तैयार रहें।

    चेतावनी

    • कुछ देशों में, जैसे कि जर्मनी, लोगों द्वारा चित्रों को लेने के लिए कानून द्वारा मना किया जाता है, यदि वे फोटो लेने के लिए सहमत नहीं हैं। इसे ध्यान में रखें
    • अपने सेल फोन के माध्यम से फोटो न भेजें, क्योंकि यह साबित करना बेहद मुश्किल होगा कि आप खुद के फोटो का मालिक हैं और यह बहुत संभावना है कि आप धोखा दिया जाएगा।
    • निजी संपत्ति पर हमला करने से बचें आप इस तरह एक महान शॉट प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आपको शायद एक मुकदमेबाजी के जोखिम को लेने के लिए खरीदार को खोजने में परेशानी होगी और आप पर मुकदमा चलाया जा सकता है।

    आवश्यक सामग्री

    • कैमरा, अधिमानतः डिजिटल
    • मशहूर हस्तियां कहाँ होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com