IhsAdke.com

सेलिब्रिटी के लिए व्यक्तिगत सहायक बनने के लिए

सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक बहुत सारा पैसा कमाते हैं और एक अविश्वसनीय जीवन जीते हैं जो कई लोगों को लेने का सपना होता है। वे प्रशंसक मेल का जवाब देते हैं, फोन, योजना पार्टियों का जवाब देते हैं और उन्हें एक विशिष्ट दुनिया में प्रवेश करने और स्टार की तरह रहने की अनुमति है

चरणों

एक सेलिब्रिटी निजी सहायक चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
1
सेलिब्रिटी का प्रकार चुनें
  • रॉक सितारों और अभिनेता एकमात्र कलाकार नहीं हैं, जो सहायक की आवश्यकता होती है। आप एक एथलीट के सहायक, एक राजनीतिज्ञ, एक निर्देशक, लेखक, एक समृद्ध परिवार, एक स्पीकर, एक करोड़पति हो सकते हैं ... मूल रूप से किसी भी व्यक्ति को इस तरह की सेवा को किराये पर रखने के लिए धन मिलता है। जिनके क्षेत्र में आपकी दिलचस्पी है, उन लोगों के लिए काम करना सबसे अच्छा है, क्योंकि जितना आप जानते हैं, उतना ही आपको उतना अधिक देना होगा। संभावित नियोक्ताओं को आपकी रुचि होगी
  • एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने कौशल का विकास
    • आपको हर चीज का थोड़ा सा पता होना चाहिए, और जानिए कि जानकारी को कहां से खोजना है। हस्तियां उन लोगों के लिए खोज करती हैं जो इंटरनेट, तकनीक से निपटने के लिए कैसे जानते हैं, जो कंप्यूटरों का इस्तेमाल करते हैं, हथेली के ऊपर, लोगों को वर्चुअल कार्ड भेजते हैं और वित्तीय देखभाल करते हैं।
      एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक चरण 2 बुलेट 1 बनें चित्र का शीर्षक
    • ज्यादातर मशहूर हस्तियों को पार्टी की योजना और उपहार खरीदने में कौशल, शिष्टाचार और कौशल के लिए भी खोजते हैं। लेकिन सब से ऊपर, उन्हें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप अपने भीतर के रहस्यों को राष्ट्रीय प्रेस में प्रकट नहीं करेंगे, इसलिए विवेक की कला का भी अभ्यास करें।
  • एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक चरण 3 बनें चित्र का शीर्षक
    3
    एक अच्छा कोर्स लें
    • निजी सहायक बनने के लिए कोई विशेष पाठ्यक्रम नहीं है, लेकिन आप कंप्यूटर पाठ्यक्रमों, गृह प्रबंधन पाठ्यक्रम (बटलर और नौकरियों के लिए) और कॉलेजों द्वारा प्रदान की जाने वाली घटना नियोजन पाठ्यक्रमों जैसे आवश्यक कौशल विकसित करने के लिए कई पाठ्यक्रम ले सकते हैं। कई स्थानों में इंटरनेट पर जानकारी के अच्छे स्रोत और व्यक्तिगत सहायकों के बारे में जानकारी के लिए उपयोगी लिंक्स ढूंढें - क्षेत्र में लोगों के सुझावों और सलाह के लिए खोजें। सेलिब्रिटी सहायकों का दावा करने वाले "सलाहकारों" से सावधान रहें वे क्या कहते हैं के सबूत के लिए अपनी वेबसाइट की जाँच करें।
  • एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    लाभ अनुभव
    • अनुभव हासिल करने का एक अच्छा तरीका है एक गैर-सेलिब्रिटी के लिए व्यक्तिगत सहायक के रूप में काम करना। आप यह भी पा सकते हैं कि यह आपकी समुद्र तट अधिक है, क्योंकि सेलिब्रिटी का जीवन अधिक तनावपूर्ण है।



  • एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक चरण 5 बनें चित्र का शीर्षक
    5
    नौकरी खोजें
    • संपर्क महत्वपूर्ण हैं: सभी को बताएं कि आप एक निजी सहायक हैं जो नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन लोगों के बारे में सोचें जो आप जानते हैं, परिवार, और दोस्तों सोचें कि इनमें से कोई भी व्यक्ति किसी सेलिब्रिटी को जानता है आप स्वयंसेवक काम के माध्यम से हस्तियां भी मिल सकते हैं, फिल्म में उत्पादन सहायक के रूप में काम कर सकते हैं, और जॉब पोस्टिंग के माध्यम से भी कर सकते हैं।
  • एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक चरण 6 बनें चित्र का शीर्षक
    6
    सेलिब्रिटी से संपर्क करें
    • आप मशहूर हस्तियों से बात नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप अपने एजेंट या वर्तमान सहायकों से बात कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर वे अब किसी विज़ार्ड की तलाश नहीं कर रहे हैं, तो भविष्य में रिक्ति हो सकती है या उन्हें पता चल सकता है कि वे किसके लिए खोज रहे हैं। हस्तियों के पते और संपर्क के साथ कई सूचियां और वेबसाइटें हैं
  • एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक चरण 7 बनें चित्र का शीर्षक
    7
    आम गलतियों से बचें
    • यह अच्छा होगा यदि आप प्रतिनिधि से बात कर सकते हैं, जैसे एक एजेंट, और सेलिब्रिटी नामांकन प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, जो लोग शुरू कर रहे हैं वे हमेशा नहीं जानते कि क्या कहना है। तो सब कुछ नीचे लिखा है अच्छा है। वह सब कुछ लिखें जो आप कहना चाहते हैं अधिक पेशेवर देखने के लिए, निजी बातों से बात करना, बहुत चिंतित दिखाना, या यह बताएं कि आप शो व्यवसाय की दुनिया में लॉन्च करने का इरादा रखते हैं। उन चीज़ों के बारे में बात करें जिनसे आपको सेलिब्रिटी को पेश करना है
  • एक सेलिब्रिटी पर्सनल सहायक चरण 8 का शीर्षक चित्र बनाएं
    8
    एक एजेंसी दर्ज करें
    • कई लोग सहमत हैं कि यह उद्योग के लिए एक अच्छा प्रवेश द्वार है। जब आपको एक (एक सेबबल्टी व्यक्तिगत सहायक बनने के लिए FabJob गाइड में एक सूची है) मिलती है, तो एक ईमेल से पूछिए कि आपको एजेंसी के ग्राहकों में से एक के लिए व्यक्तिगत सेलिब्रिटी सहायक बनने के लिए किससे संपर्क करना चाहिए। संभव के रूप में कई एजेंसियों के रूप में संपर्क करें ब्रायन डैनियल के अनुसार, findcelebrityjobs.com के मालिक, एजेंसियां ​​आपको ज्यादा मदद नहीं कर सकतीं। खाते में नौकरी खोजना अधिक संभावनाएं हैं, क्योंकि हस्तियाँ एजेंसी शुल्क का भुगतान नहीं करना पसंद करती हैं।
  • एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक चरण 9 बनें चित्र
    9
    साक्षात्कार में अच्छा प्रदर्शन करें
    • जोनाथन होलीफ के अनुसार, कई मशहूर हस्तियों के पूर्व सहायक, "यदि आपके पास कौशल और स्वभाव है, तो बाकी सबकी समस्या है।" आमतौर पर आपको सेलिब्रिटी से मिलने से पहले कई साक्षात्कारों के माध्यम से जाना पड़ता है। यह आपको परेशान न करें - सभी के साथ प्रत्यक्ष और ईमानदार रहें और जब सेलिब्रिटी को पूरा करने के लिए? निराशा मत करो पेशेवर होने पर ध्यान दें और उसके साथ एक तात्कालिक व्यावसायिक संबंध स्थापित करें।
  • 10
    व्यावसायिक संगठनों में शामिल हों
    • ऐसे संगठन हैं जो अपने करियर के साथ सहायकों की सहायता करते हैं। एक बार जब आप इस क्षेत्र में काम करना शुरू करते हैं तो आप इन संगठनों में शामिल हो सकते हैं, जो समर्थन और जानकारी के बहुमूल्य स्रोत होंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com