IhsAdke.com

कैसे एक मूवी स्टार बनने के लिए

क्या आप कभी भी फिल्म स्टार बनना चाहते थे? आप अभिनय के लिए एक असली जुनून है और आप इस उद्योग में आगे बढ़ने का सपना देखते हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि कहां से शुरू करना है? बहुत सारे लोग फिल्म स्टार होने के बारे में सपना देखते हैं, लेकिन कुछ वहां पहुंच सकते हैं। जो लोग दूसरों से सफल होते हैं उन्हें अलग करना धैर्य, दृढ़ता, कड़ी मेहनत और भाग्य का संयोजन है। सड़क लंबी है, लेकिन पहला चरण लेने का सबसे अच्छा समय अब ​​है।

चरणों

भाग 1
कौशल जोड़ना

चित्रित किया गया एक मूवी स्टार चरण 1
1
स्कूल थिएटर का आनंद लें चाहे आप कॉलेज या कॉलेज में हो, अब से शुरू करने का कोई बेहतर समय नहीं है। जितनी जल्दी हो सके संस्था के थिएटर में शामिल हो जाओ यदि स्थापना अभिनय वर्ग प्रदान करती है, तो पाठ्यक्रम में नामांकन। टुकड़ों के लिए कास्ट टेस्ट करें स्कूल नाटक कार्यक्रम यह देखने का एक शानदार तरीका है कि कला दुनिया कैसा है और अपने अभिनय के अनुभव का निर्माण शुरू करें।
  • यदि आप कॉलेज में हैं, तो छात्रों द्वारा आयोजित थिएटर समूह को देखने के लिए देखें कि क्या कोई भी खुला परीक्षण है। आपको हर अवसर का लाभ उठा सकते हैं क्लबों और संगठनों की तलाश करें और उन लोगों के संपर्क में रहें, जो पहले से ही प्रोग्राम किए गए भाग हैं।
  • चित्रित किया गया एक मूवी स्टार चरण 2
    2
    डिग्री प्राप्त करें कई फिल्म सितारों ने कभी कॉलेज में नहीं चले, कुछ थियेटर के मुकाबले अन्य क्षेत्रों में बन गए, लेकिन आप जो पढ़ाई चाहते हैं, उन्हें निर्देशन नहीं करेंगे। खासकर यदि आपने स्कूल छोड़कर थिएटर अनुभव नहीं किया है, तो इस क्षेत्र में अपनी पढ़ाई को ध्यान में रखना एक महत्वपूर्ण कदम है। विश्वविद्यालयों और पाठ्यक्रमों के पाठ्यक्रम की तलाश करें जब कोई विश्वविद्यालय चुनते हैं, तो आपको ध्यान रखना चाहिए:
    • क्या ग्रिड अच्छी तरह से मूल्यांकन है? क्या वर्गों की पेशकश कर रहे हैं? कितने शिक्षक पेशेवर कलाकार हैं? क्या उनके पास एजेंट का पोर्टफोलियो है? क्या विश्वविद्यालय और पाठ्यक्रम कार्यक्रम एक अभिनेता के रूप में आपके लक्ष्य को मानते हैं?
  • छवि एक मूवी स्टार चरण 3 नामक छवि
    3
    अभिनय कक्षाएं लें और कार्यशालाओं में भाग लें यहां तक ​​कि स्कूल या कॉलेज में होने के बावजूद आप अभिनय पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। कई फिल्म सितारों ने पाठ्यक्रमों में खुद को पूर्ण करने के लिए साल बिताए। आपके अवसरों को बढ़ाने के लिए कोई अवसर महत्वपूर्ण है उन जगहों के लिए इंटरनेट खोजें, जो आपके पास कक्षाएं और कार्यशालाएं पेश करते हैं।
  • एक मूवी स्टार चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्थानीय थिएटर में स्वयंसेवी चाहे आप स्कूल, विश्वविद्यालय या न ही हों, आप स्थानीय थिएटर प्रस्तुतियों में स्वयं सेवा करके अपने शहर में अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। भावी भागों के लिए टेस्ट करें पता लगाने के लिए थिएटर प्रशासन से संपर्क करें कि क्या उनके पास कोई खुले स्वयंसेवक काम है। यहां तक ​​कि अगर यह एक अभिनेता के रूप में काम करने के लिए नहीं है, जब वे एक नाटक के लिए कलाकारों का चयन कर रहे हैं, तो आप पहले से ही वहां होंगे।
    • एक अन्य विकल्प क्षेत्र में टीवी स्टेशनों को खोजना है। यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें कि स्वयंसेवकों के लिए कोई रिक्तियां हैं या नहीं।
    • जब आप स्वयंसेवा करना शुरू करते हैं, तो जितना हो सके सीखें। देखें कि कैसे चीजें काम करती हैं, सवाल पूछते हैं, और शामिल लोगों को जानें। यह उद्योग के साथ संबंध बनाने और उस पर काम करने वाले लोगों का समय है।
  • एक मूवी स्टार चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    बहुत काम करो आपको किसी फिल्म या कार्य करने के लिए एक टुकड़े होने की ज़रूरत नहीं है, इस तकनीक को स्वयं परिपूर्ण करने के तरीके हैं दोस्तों के साथ छोटी फिल्में बनाएं अगर उन्हें उद्योग में रुचि भी है, तो यह किसी भी शर्त की पूर्ति के बिना और भाग्य के आधार पर बिना अधिक अनुभव हासिल करने का एक अवसर है
    • फिल्म उद्योग में कैरियर की तलाश में अकेले भी, आप अभी भी रीहेरस कर सकते हैं। आमने-सामने मोनोलॉज करें, अलग-अलग पात्रों और व्यक्तित्वों का प्रतिनिधित्व करें। वीडियो देखें और देखें कि किन पहलुओं में सुधार हो सकता है।
  • भाग 2
    उद्योग में प्रवेश करना

    बे मूवी स्टार चरण 6 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    सहायक के रूप में कार्य करें ऐसे लोग हैं जो फिल्मों में लाइन नहीं करते हैं। पता लगाएं कि आपके आसपास क्या प्रस्तुतियां बनाई जा रही हैं और भर्ती के लिए बने रहें। इन नौकरियों का भुगतान नहीं किया जाता है, लेकिन आप उन्हें फिर से शुरू में डाल सकते हैं। उन्हें उपेक्षा मत करो
    • एक्स्ट्रा के रूप में काम करने का सबसे आसान तरीका है फिल्मांकन के बारे में जानकारी प्राप्त करना। फिर भर्ती एजेंसी से संपर्क करें और पूछें कि क्या एक्स्ट्रा के लिए अवसर हैं। एक अतिरिक्त के रूप में काम करने के लिए स्वयंसेवी
  • एक मूवी स्टार चरण 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    कलाकारों की भर्ती के लिए देखो जिस क्षेत्र में आप रहते हैं उसके आधार पर, कुछ अवसर हो सकते हैं यह देखने के लिए ऑनलाइन खोज करें कि क्या इस समय कोई भर्ती है। यह खोज लंबी और छोटी दोनों के लिए वैध है यदि आपको कोई कास्टिंग रंगरूट मिल जाए, तो परीक्षा लें। अच्छी तरह से तैयार रहें, पहले से अच्छी तरह से सामग्री तैयार करें और अपना सर्वश्रेष्ठ करें यदि आप नहीं करते तो निराश मत हो। अस्वीकृति स्वीकार करना आकांक्षी स्टारडम के लिए एक आवश्यक कौशल है।
    • हालांकि इस क्षेत्र में कोई कलाकार भर्ती नहीं है, छात्र-उत्पादित फिल्मों की तलाश करें। यदि आप एक फिल्म निर्माण कार्यक्रम के साथ एक विश्वविद्यालय के पास हैं, तो छात्र शौकिया प्रतिभा की तलाश कर रहे हैं।
  • एक मूवी स्टार चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    3



    लॉस एंजिल्स में चलो कुछ क्षेत्रों में, फिल्म उद्योग में शायद ही कोई अवसर हैं। यदि आप वास्तव में क्षेत्र में कैरियर का पीछा करने में रुचि रखते हैं, तो आपको अंततः लॉस एंजिल्स में स्थानांतरित करना होगा यह वहाँ है कि बड़ी फिल्में बनती हैं, एजेंट्स हैं और ये चीजें होती हैं।
  • एक मूवी स्टार चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    उद्योग में काम करें, भले ही आप एक अभिनेता न हों कई मशहूर हस्तियों ने अभिनय के बिना इस क्षेत्र में काम करना शुरू किया और उनके रास्ते चलने में कामयाब रहे। यह रणनीति किसी पेशे में आम है उत्पादन कंपनियों में स्वयंसेवक काम या इंटर्नशिप की तलाश शुरू करें क्या उन्हें खानपान के समन्वय के लिए किसी की ज़रूरत है? किसी उपकरण के साथ सहायता करने के लिए? आप इन अवसरों को इंटरनेट पर या कंपनियों को सीधे कॉल करके स्वयंसेवकों के लिए रिक्तियों के बारे में पूछ सकते हैं।
    • क्षेत्र के निर्माता के लिए देखो, फिर संपर्क करें या कंपनी की अपनी वेबसाइट पर अवसरों को ब्राउज़ करें।
  • भाग 3
    अपना स्थान जीतना

    एक मूवी स्टार चरण 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    अपने फिर से शुरू पर सही आपको एक अच्छा फिर से शुरू और एक अच्छा चेहरा तस्वीर की जरूरत है छवि यह पहली बात है कि एजेंसियों और कास्टिंग निर्देशकों का विश्लेषण किया जाएगा, और यह आपको परीक्षण के माध्यम से अनुसरण करने या इसे समाप्त करने में सहायता कर सकता है।
    • एक अच्छे चेहरे की तस्वीर को 15 x 21 सेंटीमीटर तक मापना चाहिए और एक पेशेवर फोटोग्राफर द्वारा बनाया जाना चाहिए, जो कि पहले से ही एक अच्छी प्रतिष्ठा है और जो इस प्रकार की तस्वीर में विशिष्ट है।
    • एक गुणवत्ता के फिर से शुरू में एक अभिनेता के रूप में अपने सभी अनुभव को शामिल करना चाहिए, उत्पादन और उसकी भूमिका के विवरण के साथ। इसमें आपकी ऊंचाई, आंखों के रंग, बाल रंग और मुखर क्षमताओं जैसी जानकारी भी शामिल होनी चाहिए। यदि आपके पास कोई अन्य प्रासंगिक कौशल है, तो इसे भी जोड़ें और अपनी संपर्क जानकारी डालना मत भूलना
  • चित्रित किया गया एक मूवी स्टार चरण 11
    2
    एक एजेंट प्राप्त करें कुछ टेलीविजन और फिल्म भूमिकाओं के लिए, एक कलाकार का परीक्षण करने का एकमात्र तरीका एजेंट के माध्यम से होता है। इस पेशे की मदद से आपके करियर में एक महत्वपूर्ण कदम है। एक एजेंट पाने के दो मुख्य उपाय हैं:
    • एक का ध्यान रखें आप सभी तरह के काम कर सकते हैं, जैसे छात्र-निर्मित फिल्में, सामुदायिक टेलीविजन और स्थानीय थिएटर फिल्म स्कूल प्रायः कलाकारों को प्रदर्शन करने के लिए आमंत्रित करते हैं यदि आप एक एजेंट द्वारा देखा जाता है और वह आपको पसंद करते हैं, तो आपको बड़ी किस्मत मिल गई है
    • एजेंसियों को अच्छी तरह तैयार पाठ्यक्रम भेजें ऐसे एजेंसियों की तलाश करें जिनके पास नौकरी के अवसर नहीं हैं, फिर भी शुरू हो जाएंगे। एक कवर पत्र सहित, अपने फिर से शुरू को व्यवस्थित करें और सबमिट करें।
  • बे मूवी स्टार 12 कदम के नाम से चित्र
    3
    किसी भी संघ या संघ में शामिल हों एक सिंडिकेट का हिस्सा होने के नाते, जैसे कि स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड, बड़ी और बेहतर भूमिकाओं के लिए कई अवसरों को खोलता है। आप किसी भी संघ का हिस्सा बिना पेशेवर काम कर सकते हैं, लेकिन आपके कैरियर की प्रगति सीमित हो सकती है
    • स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अभिनेताओं का सबसे बड़ा सिंडिकेट है, लेकिन प्रवेश करने में सबसे मुश्किल भी है। एक हिस्सा बनने का एक तरीका उत्पादन कंपनी में सहायक अभिनेता के रूप में काम करना है। एक और तरीका है कि एक संबद्ध संघ का हिस्सा पहले होना चाहिए। संघ में शामिल होने के बाद, आप एसएजी के अलावा किसी भी उत्पादन में भाग लेने में सक्षम नहीं होंगे। असल में आप अनुबंध के बिना नौकरियों के लिए अपनी स्वतंत्रता का व्यापार करते हैं, और बड़े, उच्च-वेतन वाली नौकरियों के लाभ के साथ
  • बे मूवी स्टार चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    कई कास्टिंग परीक्षण करें एक महत्वाकांक्षी स्टारडॉम को कई कास्टिंग परीक्षण करने की जरूरत है। जितना आप कर सकते हैं, उतनी ही जाएं, और अस्वीकृति से निराश न हों यह शीर्ष पर पहुंचने के लिए बहुत धैर्य और दृढ़ता लेता है।
  • बे मूवी स्टार चरण 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    संपर्क करें प्रेरणादायक लोगों और संरक्षक ढूंढना जानना जरूरी है कि फिल्म उद्योग में सफल होने की आपकी इच्छा कितनी दूर जा रही है उत्पादन में शामिल हर किसी के साथ परिचित हो जाओ दोस्त बनाओ और हमेशा सवाल करें प्रसिद्ध लोगों के अपने चक्र को बढ़ाने से आपको अधिक अवसर खोजने में मदद मिलेगी।
  • चित्रित किया गया एक मूवी स्टार चरण 15
    6
    अवसरों को जब्त करें हो सकता है कि आप क्या सुनना पसंद नहीं करते, लेकिन कभी-कभी जो अच्छे कलाकारों को अलग करते हैं, जो कि स्टारडम ही हासिल नहीं करते उनके करियर में बड़े होते हैं, लेकिन सही समय पर सही जगह पर नहीं है। निर्देशक को उनकी परीक्षा में कुछ पसंद आया, उत्पादन अच्छा है, फिल्म सफलता में सफल रही है, और अचानक, आप स्टारडम के लिए अपने रास्ते पर हैं। उपरोक्त सभी चरणों में मदद मिल सकती है, लेकिन सफलता की तलाश में सबसे महत्वपूर्ण प्रश्नों में से एक यह है कि धैर्यपूर्वक एक अच्छा अवसर के लिए प्रतीक्षा करें और शक्ति के साथ इसे पकड़ो।
  • युक्तियाँ

    • स्टारडम के लिए सड़क को बहुत मजबूती की आवश्यकता है आप "नहीं" कई बार सुनाएंगे, और कौन एक स्टार बनना चाहता है और जो वास्तव में एक बड़ा हो जाता है के बीच का अंतर। यदि आप वास्तव में शीर्ष पर जाना चाहते हैं, तो आप निराशा को नहीं ले सकते।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com