IhsAdke.com

निकेलोडियन स्टार कैसे बनें

कई बच्चे डिज्नी चैनल स्टार बनने का सपना देखते हैं, लेकिन बड़े बच्चों के लिए, निकेललोडन अधिक उपयुक्त हो सकता है। तो आपको पता होना चाहिए कि कहां से शुरू करना है निकललोडन एक बहुत ही लोकप्रिय स्टेशन है और जो कोई काम करता है वह हमेशा बहुत प्रसिद्ध होता है, लेकिन इसमें आसानी से नहीं मिलता है। यहाँ यह कैसे करना है

चरणों

एक निकेलोडियन स्टार चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
1
मजबूत हो निकेललोडन एक मित्रवत प्रसारक है, जो हमेशा कलाकारों को कई संभावनाएं देता है। उच्च लोकप्रियता के कारण, हर कोई निक पर अभिनेता या अभिनेत्री नहीं बन सकता है, लेकिन इसे आपको हतोत्साहित नहीं करने दें। यदि आप वास्तव में एक अभिनेत्री बनना चाहते हैं, तो धीरज रखो, भले ही कुछ साल लग जाए।
  • एक निकेललोडन स्टार चरण 2 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    अभिनय कक्षाएं ले लो इससे पहले कि आप एक एजेंट से संपर्क करने के बारे में सोचें या इससे पहले कि आप एक निक स्टार बनने की कोशिश करें, आपको व्याख्या का अध्ययन करना होगा। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप पहले से जानते हैं कि कैसे कार्य करना है, तो आपको सही होना चाहिए। यदि आप निकेलोडियन में शामिल होना चाहते हैं तो आपको कुछ पेशेवरों में अपनी व्याख्या को ट्रांसफ़ॉर्म करना होगा। कम से कम तीन महीने के अभिनय कक्षाएं करें। यदि आपको लगता है कि यह बहुत अधिक है, तो आप पहले स्टेशन पर एक परीक्षण की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन आपके मौके कम होने की निश्चित हैं कक्षाएं बहुत सार्थक होंगी याद रखें, धैर्य रखें!
  • एक निकेलोडियन स्टार चरण 3 बनें चित्र का शीर्षक
    3
    एक एजेंट खोजें सुनिश्चित करें कि वह भरोसेमंद है, कैश के भुगतान के बारे में दोनों, और आपके लिए परीक्षण की तलाश करने का काम। एक अच्छा एजेंट ढूंढने में महीनों लग सकते हैं, लेकिन आप देखेंगे कि यह इसके लायक है।



  • एक निकेलोडियन स्टार चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    अपना सामान भेजें अपना फिर से शुरू लिखें, Google टेम्पलेट चुनना, और सही तरीके से फ़ॉर्मेट करना! एक अच्छी तस्वीर लेना आपको अच्छा पैसा खर्च कर सकता है। लेकिन आप इसे घर पर एचडी कैमरे का उपयोग करके और कई प्रयास कर सकते हैं, जब तक यह व्यावसायिक नहीं दिखता, याद रखता है कि उन्हें बहुत अच्छा नहीं मिल सकता है।
  • एक निकेललोडन स्टार बनें चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    आखिरकार आपको एक परीक्षा मिली, अब शांत रहने का वक्त है! निक अमेरिका में तीन स्थानों में स्टूडियो का मालिक है: कैलिफ़ोर्निया, न्यूयॉर्क और फ्लोरिडा, इसलिए आपको उन स्थानों में से एक पर जाना होगा। एक नई श्रृंखला में मुख्य भूमिका के लिए अपनी परीक्षा लेने के इंतजार में, आपको विश्वास होना चाहिए और लगता है कि आप उन सभी लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। याद रखें, गलतियों को एक भयानक चीज़ की तरह लग सकता है, लेकिन यह उतना बुरा नहीं है जितना लगता है। गलत भी, आपके पास अभी संभावना है
  • एक निकेलोडियन स्टार चरण 6 बनें चित्र का शीर्षक
    6
    अगर आपने पारित किया, बधाई हो! आप इसे स्टारडॉम बना चुके हैं, और आप अमीर और प्रसिद्ध हो जायेंगे! एनीमेशन अविश्वसनीय है, और आप शायद शुरुआत में इसे विश्वास नहीं करेंगे! आप पुरस्कार जीत सकते हैं, विक्टोरिया न्याय, आरपीजी और मिरांडा कॉसग्रोव के साथ काम करें! आप बहुत सारी अच्छी चीजें करने जा रहे हैं! यदि आप पास नहीं करते हैं, तो परेशान मत हो! वे अब जानते हैं कि आप कौन हैं, आपके पास एक चित्र और फिर से शुरू हो, और वे आपके एजेंट को जानते हैं! दूसरा परीक्षण इस एक की तुलना में बहुत आसान होगा, है ना? और आपको जरूरी नहीं कि निकेलोडियन पर काम करना पड़े! आप डिज़नी चैनल, एबीसी परिवार, कार्टून नेटवर्क और कई अन्य लोगों की कोशिश कर सकते हैं! यदि आप अपने आप को Nickelodeon की कोशिश करने का फैसला करते हैं, तो अब यह बहुत आसान होगा क्योंकि आप पहले से जानते हैं कि क्या करना है। खुश हो जाओ!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक नाबालिग हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता आपकी पसंद से सहमत हों युवा होने के नाते बहुत अच्छा है क्योंकि निकलोडेन हमेशा अपनी श्रृंखला के लिए युवा लोगों को दिखता है।

    चेतावनी

    • परीक्षण के रूप में अपने स्कूल के काम पर ध्यान दें और प्रयासों से तनाव हो सकता है और आपके ग्रेड में कमी आ सकती है।
    • यदि आप दूसरी या तीसरी बार कोशिश करते हैं, और पास नहीं करते हैं, तो आप शायद अब निकेलोडियन में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि वह हमेशा सर्वश्रेष्ठ और सबसे अधिक पेशेवर की तलाश करती है कड़ी मेहनत और समर्पण के कुछ साल और आप निकेलोडियन से भी कुछ बड़ा हासिल कर पाएंगे।
    • परेशान मत हो यह सब काम आपको थका हुआ और जोर दे सकता है, और आपको शायद छोड़ने की तरह महसूस होगा। न करें जीवन के अवसरों से भरा है और आप हार नहीं सकते, क्योंकि यह एक महान अवसर हो सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com