IhsAdke.com

निकेलोडियन से संपर्क कैसे करें

कुछ बिंदु पर, आप पहले से ही ऐसे लोगों के संपर्क में रहना चाहते थे जो अविश्वसनीय कार्यक्रम बनाते हैं आरपीजी पैंट

, सैम बिल्ली, जादुई गॉडफादर और अवतार: द लेजेंड ऑफ़ आंग? यदि आपने हां उत्तर दिया, तो प्रतीक्षा न करें! निक्लोडियन से संपर्क करना बहुत आसान है, या तो अपने कंप्यूटर, फोन के माध्यम से या पारंपरिक शैली में एक पत्र भेजकर कई विकल्प उपलब्ध हैं, इसलिए इंतजार न करें: आज करो!

चरणों

विधि 1
इंटरनेट के माध्यम से निकेलोडियन से संपर्क करना

छवि निकललोडन चरण 1 से संपर्क करें
1
"लिखें करने के लिए निक" पृष्ठ का उपयोग करें निक के साथ संपर्क में आने का सबसे तेज़ और आसान तरीका आमतौर पर अपनी वेबसाइट के माध्यम से होता है हर रोज़ के लिए, दैनिक मुद्दों (जैसे यदि आप जानना चाहते हैं कि आप अपने पसंदीदा शो कब देख सकते हैं), साइट पर "लिखें करने के लिए निक" सुविधा का उपयोग करें इस खंड में, आपको अपना पहला नाम प्रदान करने और अपना प्रश्न या टिप्पणी लिखने की आवश्यकता है - यह सुपर आसान है!
  • "रिक करने के लिए निक" पृष्ठ पर जाने के लिए, बस अपने पसंदीदा खोज इंजन पर "लिखो निक" की खोज करें, या निकललोडन की मुख्य वेबसाइट (www पर MyNick पृष्ठ से "लिखो को निक" विकल्प का उपयोग करें। nick.com)।
  • छवि निकललोडन चरण 2 से संपर्क करें
    2
    निकललोडन के "हमसे संपर्क करें" पृष्ठ पर जाएं निकललोडन को अपने प्रश्नों और चिंताओं को भेजने का एक अन्य तरीका निक के आधिकारिक "हमसे संपर्क करें" पृष्ठ का उपयोग करना है यह पृष्ठ यूके दर्शकों के निक के लिए अभिप्रेत है, लेकिन आप निक से संबंधित लगभग किसी भी सामान्य प्रश्न का जवाब पा सकते हैं- तो कोशिश करने में डर नहींें!
    • "हमसे संपर्क करें" पेज पर जाने के लिए, अपने पसंदीदा खोज इंजन में "निक हमसे संपर्क करें" की तलाश करें, या निकललोडियन यूके साइट के नीचे "हमसे संपर्क करें" बटन क्लिक करें (https://nick.co.uk)।
    • इस पृष्ठ को ढूंढने के लिए, निकेललोडन की मुख्य साइट पर जाएं।
  • निकललोडन से संपर्क करें चित्र 3
    3
    सामान्य प्रश्न ढूंढने के लिए "सहायता" पृष्ठ पर जाएं। अगर आप निकेलोडियन को कुछ सरल करना चाहते हैं, तो संभावना है कि यह प्रश्न पहले से किसी और द्वारा बनाया गया है! अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों (और उनके उत्तर) की सूची के लिए आधिकारिक यूके निक सहायता पृष्ठ देखें। हालांकि, ध्यान रखें कि इस अनुभाग में केवल एक अंग्रेज़ी संस्करण है यदि आपका सवाल सूची में है, तो आपको समय के लिए निक लिखने का समय बर्बाद नहीं करना पड़ेगा - सिर्फ जवाब पढ़ें!
    • सहायता पृष्ठ पर जाने के लिए, यूके निकेलोडियन वेबसाइट की मुख्य साइट के नीचे स्थित "सहायता" बटन पर क्लिक करें (https://nick.co.uk)।
  • छवि निकललोडन चरण 4 से संपर्क करें
    4
    प्रेस प्रश्नों के लिए, निकेललोडन के प्रेस संपर्कों का उपयोग करें। यदि आप एक पत्रकार या प्रेस के एक सदस्य हैं जो अधिक गंभीर मामलों को संभालने के लिए निकेलोडियन से संपर्क कर रहे हैं तो आम साइट संपर्क के बजाय आधिकारिक प्रेस या सार्वजनिक संबंधों का संपर्क करें। ये संपर्क सुनिश्चित करेंगे कि आपके प्रश्न या चिंता का समय समय पर निक प्रतिनिधि द्वारा नियंत्रित किया जाता है - यदि आप ऊपर बताए गए किसी भी रूप का उपयोग करते हैं, तो आपको कुछ समय तक इंतजार करना पड़ता है जब तक कि आपके गंभीर अनुरोध को हजारों कम महत्वपूर्ण लोगों के माध्यम से फ़िल्टर नहीं किया जाता है ।
    • कई आधिकारिक निकलियोडियन प्रेस संपर्क हैं - वास्तव में, इतने सारे लोग हैं कि वे यहां उद्धृत नहीं किए जा सकते हैं। पूरी सूची प्राप्त करने के लिए, वायाकॉम वेबसाइट पर निकललोडन अनुभाग में प्रेस पृष्ठ पर जाएं
  • निकललोडन से संपर्क करें छवि शीर्षक चरण 5
    5
    महत्वपूर्ण मुद्दों / पंजीकरण के लिए, वायाकॉम ईमेल पते का उपयोग करें। कानूनी मुद्दों, व्यावसायिक अनुरोधों और अन्य मामलों जैसे गंभीर मुद्दों के लिए, निकललोडन की मूल कंपनी वायकॉम से संपर्क करना आम तौर पर सबसे अच्छा होता है, जो प्रसारक के व्यापारिक संचालन पर सीधे नियंत्रण होता है। इस ऑनलाइन करने के कई तरीके हैं, और हम उन्हें नीचे वर्णित करेंगे:
    • Viacom.com पर आधिकारिक संपर्क फ़ॉर्म का उपयोग करें।
    • [email protected] पर आधिकारिक कॉरपोरेट ब्लॉग से संपर्क करें।
    • अपने सोशल नेटवर्क खातों के माध्यम से वायाकॉम से संपर्क करें (ट्विटर: @ वीकाम, फेसबुक: "व्हायाकॉम")
  • विधि 2
    फोन से निकेललोडन से संपर्क करना

    निकललोडन से संपर्क करें चित्र शीर्षक 6



    1
    न्यूयॉर्क में कॉर्पोरेट कार्यालयों से संपर्क करने के लिए फोन नंबर 1-212-846-2543 का उपयोग करें। निकलोडियन को सीधे कनेक्ट करना एक फ़ोन नंबर विकल्प का उपयोग करने के बारे में नहीं है - नेटवर्क का क्षेत्रफल दुनिया भर में क्षेत्रीय कार्यालय है, प्रत्येक का अपना फोन है हालांकि, निकललोडियन का मुख्यालय न्यूयॉर्क में है, इसलिए उस संख्या की संख्या कई वैश्विक मुद्दों और चिंताओं से निपटने के लिए उपयुक्त है।
    • यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका के अलावा किसी दूसरे देश से कॉल कर रहे हैं, तो हमारे द्वारा प्रदान किए जाने वाले नंबर को टाइप करने से पहले अपने देश के लिए अंतर्राष्ट्रीय कॉलिंग कोड जोड़ना सुनिश्चित करें। उदाहरण के लिए, ऑस्ट्रेलिया में लोगों को "0012" के साथ जारी रखने से पहले "0011" लिखना चाहिए
  • निकललोडन चरण 7 से संपर्क करें
    2
    स्थानीय मुद्दों को संबोधित करने के लिए क्षेत्रीय कार्यालय टेलीफोन का उपयोग करें। जैसा कि ऊपर चर्चा की गई है, निकलोडियन में न्यूयॉर्क के मुख्यालय के बाहर कई छोटे क्षेत्रीय कार्यालय हैं। वे न्यूयॉर्क के मुख्यालयों की तुलना में स्थानीय मुद्दों और समस्याओं के लिए अधिक उपयुक्त हो सकते हैं, इसलिए इन नंबरों का उपयोग करना सबसे अच्छा हो सकता है, खासकर यदि आप इनमें से किसी एक कार्यालय के पास रहते हैं निकललोडन के सबसे महत्वपूर्ण क्षेत्रीय कार्यालयों के तीन फोन नीचे सूचीबद्ध हैं:
    • फ्लोरिडा: 1-407-363-8500
    • कैलिफ़ोर्निया: 1-818-736-3000
    • लंदन: 1-732-77 9-8353
    • साओ पाउलो: 11-3866-1730
  • निकललोडन चरण 8 से संपर्क करें चित्र शीर्षक
    3
    ऐसे मामलों के लिए प्रेस संपर्क फोन का उपयोग करें यदि आप एक पत्रकार या प्रेस के सदस्य हैं, तो निकललोडियन कार्यालयों को कॉल करने के बजाय प्रेस और पीआर संपर्क का उपयोग करें। इन पेशेवरों का मिशन यह सुनिश्चित करने में मदद करता है कि आपके प्रश्न या चिंता का उत्तर जितनी जल्दी हो सके उतना उत्तर दिया गया है - इसलिए ये आम तौर पर किसी भी कार्यालय से तथ्यों, कंपनी की जानकारी और अन्य मामलों की पुष्टि करने के लिए एक बेहतर विकल्प होते हैं।
    • जैसा कि हमने उपर्युक्त बताया, निकलोडियन में कई प्रेस संपर्क यहां सूचीबद्ध हैं। फोन की पूरी सूची ढूंढने के लिए, प्रेस पृष्ठ का उपयोग करें, जैसा कि ऑनलाइन परामर्श में ऊपर उद्धृत किया गया है।
  • विधि 3
    मेल के जरिए निकेललोडन से संपर्क करना

    निकललोडन चरण 9 से संपर्क करें चित्र शीर्षक
    1
    न्यूयॉर्क में कंपनी के मुख्यालय के पते का उपयोग करें जैसे निकलोडियन पर एक भी टेलीफोन संपर्क नहीं है, वहां भी पत्र भेजने के लिए कोई भी पता नहीं है - दुनिया भर के सभी निकललोडियन कार्यालयों का एक अलग भौतिक पता है, जो कुछ चीजों को जटिल बनाता है। हालांकि, इस मामले में न्यूयॉर्क में निकेललोडियन मुख्यालय सामान्य पूछताछ से निपटने के लिए एक शानदार जगह है। न्यूयॉर्क कार्यालय यहां स्थित है:
    • न्यूयॉर्क कार्यालय
      1515 ब्रॉडवे, 44 वीं मंजिल
      न्यूयॉर्क, एनवाई 10036
  • निकललोडन से संपर्क करें चित्र 10
    2
    बरबैंक में स्टूडियो के पते का उपयोग करें निकेलोडियन कार्टून न्यूयॉर्क में कॉर्पोरेट कार्यालयों में लिखे गए, फिल्माए गए या एनिमेटेड नहीं हैं। वास्तव में, अधिक काम करने के लिए निक पर एक महान शो बनाने की जरूरत कैलिफोर्निया में निकेलोडियन स्टूडियो में किया जाता है इसलिए यदि आपके पास विशिष्ट प्रश्न हैं कि प्रोग्राम कैसे विकसित और उत्पादित किए जाते हैं, तो यह पता करने के लिए आपका पत्र इस पते पर भेजने का एक अच्छा विचार है निकेलोडियन स्टूडियो इसमें स्थित है:
    • निकेलोडियन स्टूडियोज
      231 डब्ल्यू ओलिव एवेन्यू
      बरबैंक, सीए 91502
  • छवि शीर्षक से संपर्क निकेललोडन चरण 11
    3
    दुनिया भर के क्षेत्रीय कार्यालयों के पते का उपयोग करें जैसा कि ऊपर चर्चा की गई, निकलोडियन में दुनिया भर में कई क्षेत्रीय कार्यालय हैं वायाकॉम, प्रसारक की मूल कंपनी, में और भी अधिक कार्यालय हैं मेल द्वारा इन कार्यालयों में से कोई भी संपर्क करना आपके प्रश्नों का उत्तर देने का एक व्यवहार्य विकल्प है, लेकिन यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कुछ कार्यालय आपके क्षेत्रीय "न्यायक्षेत्र" से संबंधित मामलों से संबंधित सवालों के जवाब नहीं दे सकते। यहां कुछ महत्वपूर्ण क्षेत्रीय कार्यालय हैं:
    • यूनाइटेड किंगडम:
      निकेलोडियन यूके लिमिटेड
      17-29 हॉली क्रेसेंट, केम्डेन
      लंदन एनडब्ल्यू 1 8 टीटी
    • ऑस्ट्रेलिया:
      निकलोडियन
      जीपीओ बॉक्स 4371
      सिडनी एनएसडब्ल्यू
      2001
    • उत्तरी यूरोप
      वायाकॉम इंटरनेशनल मीडिया नेटवर्क उत्तरी यूरोप
      स्ट्रालर अलाली 6, 10245
      बर्लिन, जर्मनी
    • स्पेनिश में अनुरोध
      वायाकॉम मीडिया इंटरनेशनल
      पसेओ डी रीकोलेटोज 33
      मैड्रिड
      28004
    • ब्राज़िल
      फ्रांसिस्को मातररेजो एवेन्यू, 1700
      चेतावनी शेयर सहेजें सहेजें
      सीईपी: 05001-100
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को फोन पर रहो! - ऐसा न होने का ढोंग न करें जिससे आप नहीं हो।
    • निकेलोडियन आम तौर पर लोगों को सीधे ऑर्डर के माध्यम से पेपर ऑडिशन में भाग लेने की अनुमति नहीं देता है। यदि आप एक अभिनेता हैं, तो एक बेहतर विचार यह है कि एक परीक्षा पाने के लिए प्रतिभा एजेंसियों या रोल मॉडल को चालू करना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com