IhsAdke.com

मूवी स्टार मिरिम कैसे बनें

युवा अभिनेताओं के लिए एक बड़ा बाजार है, क्योंकि हर साल वर्तमान फसल उनकी भूमिकाओं से बाहर होती है। डिज़नी चैनल अकेले 1,200 से ज्यादा कलाकारों को हर साल लेता है, कुछ पूर्व पेशेवर अनुभव के बिना। इसमें हर "शैली" के लिए भूमिकाएं हैं: कलाकारों को नीली आंखों के साथ गोरा होने की ज़रूरत नहीं होती है, और चश्मा पहनने या ऑर्थोडोंन्टिक ब्रेसिज़ अक्सर एक समस्या नहीं है।

चरणों

भाग 1
अपनी प्रतिभा का अभ्यास

एक किड मूवी स्टार चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
स्थानीय थिएटर में अधिनियम आप सीखेंगे कि स्क्रिप्ट कैसे पढ़ें, मंच मार्गदर्शन प्राप्त करें, और दर्शकों के सामने अधिक आरामदायक पेश करें। आप सभी उम्र के अन्य कलाकारों से भी मिलेंगे जो आपको यह जानने में मदद कर सकते हैं कि अभिनेता बनने के लिए कैसा लगता है।
  • अपने क्षेत्र में क्या है के साथ खुद को परिचित कराएं कई स्कूल, चर्च और सामुदायिक थिएटर बच्चों के लिए पत्रों के साथ प्रस्तुतियों को इकट्ठा करते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक बच्चा मूवी स्टार चरण 2
    2
    क्लासिक्स देखें स्थानीय प्रस्तुतियों पर जाएं या घर पर देखें, लेकिन महान कलाकारों द्वारा शानदार प्रदर्शन देखें आप अधिक सीखेंगे और कहानियों और लिपियों से परिचित होंगे जिन्हें सुनवाई में अनुरोध किया जा सकता है।
    • बच्चों के लिए कई और विविध भूमिकाओं के विचार पाने के लिए युवा कलाकारों को उजागर करने वाली फिल्मों की जांच करें।
  • छवि शीर्षक वाला एक बच्चा मूवी स्टार चरण 3
    3
    कैमरे को आकर्षित करें अपने आप के वीडियो (या यूट्यूब या वीमेओ पर पोस्ट करें, अगर आप चाहें) कैमरे के साथ खेलने के बारे में जानें और शो के स्टार होने में आरामदायक रहें।
  • एक किड मूवी स्टार चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    कार्रवाई के पाठ्यक्रम ले लो कक्षाएं समुदाय थिएटर या स्थानीय संगठनों के माध्यम से उपलब्ध हो सकती हैं। अभिनय के लिए समर कैंप भी लोकप्रिय हैं पाठ्यक्रम लेना एक पेशे के रूप में अभिनय करने की प्रतिबद्धता दर्शाता है और आप शायद उद्योग के बारे में सीखेंगे।
  • भाग 2
    प्रस्तुत करता है

    चित्र शीर्षक एक बच्चे मूवी स्टार चरण 5
    1
    तस्वीरें ले लो दस वर्षीय और पुराने पेशेवर फोटोग्राफ होने चाहिए: अच्छे डिजिटल फोटो आमतौर पर छोटे बच्चों के लिए पर्याप्त हैं आपके पास स्पष्ट चेहरा और एक पूर्ण शरीर तस्वीर होना चाहिए काले, सफेद या आकर्षक मुद्रण का उपयोग न करें। अपनी तस्वीरों को अद्यतित रखें
  • एक किड मूवी स्टार चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक करें कलात्मक पाठ्यक्रम. अपनी उम्र, ऊंचाई, वजन, और किसी एजेंसी की संबद्धता शामिल करें। शिविरों और स्कूलों या सामुदायिक नाटक के साथ अभिनय वर्गों या अनुभवों का उल्लेख करें एजेंटों को दिखाएं कि आपने क्या किया और आप क्या कर सकते हैं
  • एक किड मूवी स्टार चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    किसी विशेष क्षमता को हाइलाइट करें विशेष कौशल में कुछ भी शामिल है: संगीत, जादू, स्केटबोर्डिंग, विदेशी भाषाएं, खेल - ऐसी चीजें जो आपको एक एजेंट के लिए खड़े हो जाती हैं और जो एक वाणिज्यिक या मंच में प्लेसमेंट पर उपयोगी हो सकती हैं
  • भाग 3
    एक प्रतिनिधित्व प्राप्त करना

    एक किड मूवी स्टार चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1



    सावधान रहें कई अच्छे पेशेवर एजेंट हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, इस उद्योग में बहुत से लोग हैं जो सिर्फ अपने पैसे चाहते हैं। अगर एक अभिनेता को नौकरी मिलती है तो वैध प्रतिभा एजेंटों का भुगतान किया जाता है यदि कोई एजेंट प्रतिनिधित्व कोटा के लिए पूछता है, या आपको विशिष्ट कक्षाएं लेने या विशिष्ट फोटोग्राफर के साथ काम करने की आवश्यकता है, तो देखते रहें
    • अपने क्षेत्र में सबसे अच्छी तरह से ज्ञात मनोरंजन एजेंसियों के संपर्क में जाओ प्रत्येक व्यक्ति की प्रतिष्ठा ऑनलाइन जांचें और अन्य लोगों से बात कर सकें जो आप कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक एक बच्चा बनें मूवी स्टार चरण 9
    2
    एजेंसी में अपने साक्षात्कार के लिए तैयार हो जाओ एजेंट बच्चों को देखना चाहते हैं जो आराम से, आरामदायक और आत्मविश्वास रखते हैं। पूर्ण वाक्य के साथ प्रश्नों को उत्तर दें, न कि "हाँ" या "नहीं"। दिखाएँ कि आप ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और अच्छी तरह से निर्देशित किया जा सकता है, और आप सेट पर एक लंबा दिन के लिए केंद्रित रहने में सक्षम हैं।
  • एक किड मूवी स्टार चरण 10 का शीर्षक चित्र
    3
    सकारात्मक रहें यह संभव है कि आने वाले पहले या दूसरे एजेंट द्वारा आपको स्वीकार नहीं किया जाएगा। एजेंटों के पास अलग-अलग विचार होते हैं कि वे क्या चाहते हैं और उनकी "शैली" उनके लिए क्या देख रहे हैं। साक्षात्कार और संपर्क करना जारी रखें
  • भाग 4
    ऑडिशन में जा रहे हैं

    छवि शीर्षक वाला एक बच्चा मूवी स्टार चरण 11
    1
    जितना आप कर सकते हैं उतने ऑडिशन करें। यह अभ्यास करने का एक बढ़िया तरीका है और आप संपर्कों के अपने पेशेवर नेटवर्क के निर्माण के लिए निर्देशक और अन्य कलाकारों को मिलेंगे।
    • ग्लोबो, एसबीटी और रिकॉर्ड जैसे प्रमुख ब्रॉडकास्टरों की वेबसाइटों पर अवसरों की तलाश करें।
    • अधिक साइटों के लिए ऑनलाइन खोजें, जो नौकरी अवसर वाले विज्ञापनों को एक साथ लाते हैं
  • छवि शीर्षक वाला बच्चा बनें एक बच्चे की मूवी स्टार चरण 12
    2
    अपने ऑडिशन में एक स्टार बनने के लिए तैयार हो जाओ समय पर पहुंचें, अच्छी तरह से आराम करें और आपके बहुत से शुरू और फ़ोटो लें।
    • उत्पाद जानो, अगर यह एक वाणिज्यिक के लिए सुनवाई है कास्ट एजेंट आपकी राय के बारे में पूछ सकते हैं और अगर आपको पता है कि बुद्धिमानी से और स्वाभाविक रूप से कैसे प्रतिक्रिया दें, यह एक महान बोनस होगा
    • अगर कहानी, टीवी शो या मूवी के लिए ऑडिशन है, तो कहानी और पात्रों को जानिए।
  • एक किड मूवी स्टार चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक मोनोलॉग तैयार है कास्टिंग एजेंट आपको खुद को पेश करने के लिए कह सकते हैं अगर आपने स्कूल या सामुदायिक प्रस्तुतियों में हिस्सा लिया है, तो संभवत: आपको कुछ यादगार बातचीत होनी चाहिए। यदि नहीं, तो बच्चों के लिए कुछ सुझाव मोनोलॉग हैं
  • पिक्चर का शीर्षक एक बच्चा बनें मूवी स्टार चरण 14
    4
    "ठंड पढ़ने" करने के लिए तैयार रहें कास्टिंग एजेंट आपको कुछ पन्नों के स्क्रिप्ट और कुछ मिनटों की तैयारी कर सकता है। यह सब पढ़ें, यदि आप कर सकते हैं, तो निर्णय लें कि आप किस दृष्टिकोण का चुनाव करेंगे और आगे बढ़ेंगे!
  • एक किड मूवी स्टार चरण 15
    5
    पुरानी कहावत याद रखें, "कोई छोटी भूमिका नहीं है, केवल छोटे अभिनेता हैं।" वास्तव में, कई भूमिकाएं हैं जो कि अधिकांश अभिनेताओं को "छोटा" माना जाता है और ये वे हैं जहां आप शुरू होने की संभावना है यदि आपके पास क्या है - और शुभकामनाएं - आपको ध्यान दिया जाएगा और भूमिकाएं बड़ा हो जाएंगी अन्यथा, उद्योग के बारे में सीखने के दौरान आप छोटी भूमिका निभाते रहेंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपने स्कूलवर्क को अनदेखा न करें जूनियर कलाकारों को पढ़ना जारी रखना चाहिए और कई एजेंट एक अभिनेता पर विचार नहीं करते हैं यदि उनके पास स्कूल में कम से कम "बी" औसत नहीं है
    • अपने शौक को तेज करें एजेंट साइक्लिंग, स्पोर्ट्स, म्यूजिक, विदेशी भाषा या कुछ भी ऐसा कौशल ढूंढते हैं जो आपको और आपकी फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं।

    चेतावनी

    • यथार्थवादी रहें हजारों बच्चे फिल्म और टीवी सितारे बनना चाहते हैं, लेकिन कुछ कर सकते हैं हमने कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं पर चर्चा की है, लेकिन आप सूचीबद्ध सभी सूचीबद्ध चीजें कर सकते हैं और अभी भी अगले डिज्नी स्टार नहीं हो सकते इस बारे में सोचें कि क्या आप एक अभिनेता या "स्टार" बनना चाहते हैं। स्कूल और सामुदायिक प्रस्तुतियों में अभिनेताओं के लिए कई अवसर हैं, और यदि आप कार्य करना चाहते हैं तो आप इसे करने में बहुत खुश हो सकते हैं। "सितारों" के लिए कुछ अवसर हैं, इसलिए यदि यह आपका लक्ष्य है, तो मूल्यांकन करें कि आप कितना काम करने के इच्छुक हैं और कैसे कार्य करें, यदि ऐसा नहीं है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com