IhsAdke.com

कैसे एक अभिनेता बनें

क्या आप उन लोगों में से एक हैं जो साल के लिए अभिनय कर रहे हैं और जानते हैं कि यह सही कैरियर है, लेकिन क्या आप कोशिश करने से डरते हैं? ठीक है, यह अपने भीतर की आवाज सुनना और अपने सपने को महसूस करने के लिए काम करना शुरू करने का समय है। नई फिल्म सितारों को पॉप अप कर रहे हैं - उनमें से एक आप क्यों नहीं हो सकता है?

चरणों

भाग 1
शिल्प माहिर

चित्र एक अभिनेता चरण 1 बनें
1
एक कला विद्यालय या विश्वविद्यालय में अध्ययन कला प्रदर्शन हालांकि इस कदम के बिना कैरियर का पीछा करना संभव है, अगर आप लॉस एंजिल्स या न्यूयॉर्क में नहीं रहते हैं, तो यह शुरू करने का सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। आप अपने आप को पेशेवरों को उजागर कर सकते हैं, तकनीक सीख सकते हैं और मंच पर आने का मौका प्राप्त कर सकते हैं। सबसे व्यावहारिक संदर्भ में, आपको अनुभव मिलेगा, बेहतर ज्ञात हो जाएगा और संपर्क बनाएं इसके अलावा, आपके शिक्षक हमेशा आपको और अधिक करने के लिए प्रेरित करेंगे ..
  • लिंडसे लोहान, चार्ली शीन, टॉम क्रूज़, पाम एंडरसन और जेसिका सिम्पसन क्या करते हैं? हॉलीवुड सितारों के अलावा, उनमें से कोई भी हाई स्कूल समाप्त नहीं हुआ। तो औपचारिक शिक्षा के बिना सफलता हासिल करना पूरी तरह से संभव है, अपनी अपेक्षाओं को यथार्थवादी रखें
  • इमेज शीर्षक से एक अभिनेता चरण 2 बनें
    2
    संक्षिप्त पाठ्यक्रम, अक्सर कार्यशालाएं और अन्य संबंधित कार्यक्रमों को लें। कुछ इतने गहन होते हैं कि दो या तीन सप्ताह में आप कुछ सीख सकते हैं जो कि नियमित पाठ्यक्रम पर महीने लगते हैं। आप विभिन्न टुकड़ों में शामिल हो सकते हैं, अनुभव हासिल कर सकते हैं और भुगतान का काम भी पा सकते हैं!
    • जबकि आपका कोर्स शुरू नहीं होता है, सक्रिय रहना और अपने क्षेत्र में ईवेंट और कार्यशालाओं में भाग लेने के लिए महत्वपूर्ण है। यदि आप एक नौकरी में फंस गए हैं जो आपको ऐसा करने की अनुमति नहीं देता है, तो अभिनय के बारे में कम से कम पढ़ने और शोध करने की कोशिश करें घड़ी के टुकड़े देखें, सिद्धांत को पढ़ें और अपने आप को नए विचारों और विचारों के स्कूलों के सामने उजागर करें।
    • यदि आप थिएटर में रुचि रखते हैं, तो आप जितने टुकड़े और संगीत देख सकते हैं। यहां तक ​​कि ओपेरा दिलचस्प हैं यदि आप अधिक ज्ञान प्राप्त करना चाहते हैं कई हिस्सों को सप्ताह के एक मामले में इकट्ठा किया जाता है और एक बहुत समृद्ध अनुभव प्रदान करता है।
  • इमेज शीर्षक से एक अभिनेता चरण 3 बनें
    3
    आपके क्षेत्र में थिएटर समूहों के लिए टेस्ट करें। एक नाटक में भूमिका पाने के लिए या समूह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है निश्चित रूप से आपके अनुभव के लिए बहुत कुछ जोड़ देगा प्रतियोगिता के संबंध में आप के बारे में भी बेहतर विचार होगा।
    • यहां तक ​​कि अगर आप भाग या संगीत काम की तलाश नहीं कर रहे हैं, क्षेत्र में कोई भी अनुभव आपके फिर से शुरू करने पर बहुत अच्छा लगेगा और आप नई चीजें सीखेंगे, साथ ही साथ मित्र (और संपर्क) बना लेंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक अभिनेता चरण 4 बनें
    4
    अपनी तकनीकों को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए एक अभिनय प्रशिक्षक को किराए पर लें। वह आपको विशेष ध्यान दे पाएगा, अपनी कमजोरियों पर ध्यान केंद्रित कर सकता है, और जो आप पहले से ही अच्छा कर रहे हैं उसे सुधारने में सक्षम होंगे। कई वर्षों के अनुभव और अच्छे संपर्कों के साथ प्रशिक्षकों को प्राथमिकता दें।
    • अपने कॉलेज या किसी थिएटर समूह से पेशेवरों के साथ संपर्क करें, जिन्हें आपने काम किया है। किसी को निश्चित रूप से कोई जानता है (जो किसी को जानता है) जो आपको आदर्श प्रशिक्षक खोजने में मदद कर सकता है। यदि आप एक प्रशिक्षक खोजते हैं जो मुखर तकनीक या नृत्य का स्वामी होता है, तो बेहतर है!
  • चित्र एक अभिनेता चरण 5 बनें
    5
    अपनी शक्तियों को पहचानें कई कास्टिंग अभियंताओं आपके पुनरारंभ में विशिष्ट प्रतिभाओं की तलाश करेंगे, जैसे कि लहजे की आसानी, विशेष कौशल, नकल आदि। भूमिकाओं की एक विशाल सूची के लिए दिलचस्प बनने के लिए इन प्रतिभाओं का विस्तार करें।
    • अपने महान गुणों को ढूँढना आपको अपने कैरियर के दौरान निर्धारित करने में मदद करेगा। एक अभिनेता का पेशा आपको विभिन्न दिशाओं में बता सकता है - क्या आप थिएटर या फिल्मों में काम करने की कल्पना करते हैं?
  • भाग 2
    फिल्म अभिनेताओं के लिए

    चित्र एक अभिनेता चरण 6 बनें
    1
    एक बड़े शहर में जाएं। आपकी पहली पसंद लॉस एंजिल्स होनी चाहिए, हालांकि आप कहीं भी शुरू कर सकते हैं जिसमें फिल्म इंडस्ट्री है। यदि आप कार्य कर रहे नौकरी के साथ नहीं रख सकते, तो लचीला घंटों (उदाहरण के लिए, वेटर) के साथ एक नौकरी पाएं ताकि आप परीक्षण में भाग ले सकें। यह आपकी प्राथमिकता होना चाहिए
    • अपनी योजना को गंभीरता से लेने के लिए, आपको एक बड़े शहर में जाना होगा यदि आपकी वर्तमान वित्तीय स्थिति इस की अनुमति नहीं देती है, तो अपनी स्थिति को बदलने का प्रयास करें। जहां एक इच्छा है, वहाँ एक रास्ता है।
  • पिक्चर का शीर्षक एक अभिनेता चरण 7 बनें
    2
    सहायक के रूप में कार्य करें एक बार जब आप एक बड़े शहर में चले गए, तो एक सहायक के रूप में काम करके या युक्तियां करने से आपके नेटवर्क का विस्तार करना शुरू करें। आप इन ऑनलाइन भूमिकाओं के लिए दिनांक और परीक्षण साइटें पा सकते हैं (कुछ अच्छी साइटें हैं, बैकस्टेज, हॉलीवुड रिपोर्टर और वैराइटी)।
    • यह ग्लैमरस नहीं होगा, लेकिन ऐसा नहीं है कि आपको अब क्या करना चाहिए। आप संभवत: 75% समय अकेले रहेंगे जब आप समर्थक के रूप में काम कर रहे हैं, तो एक किताब लाने, अपनी बुनाई सुइयों या मजे के साथ कुछ करने के लिए जब आप काउंटरक्लाकर्स को दृश्य खाली करने के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 8
    3
    एक एजेंट किराया यदि आप ऑडिशन प्राप्त करना चाहते हैं और स्थानीय फिल्म उद्योग में क्या होता है इसके बारे में जानकारी रखने के लिए आपको एक की आवश्यकता होगी। अच्छे एजेंटों को केवल जब वे अपने ग्राहकों के लिए काम करते हैं तो भुगतान की आवश्यकता होती है, भले ही आप काम से बाहर हों, उनसे सावधान रहें, जो आपको इसे संभाल करने के लिए अत्यधिक शुल्क लेते हैं।
    • संभव एजेंटों के बारे में संपर्कों के अपने नेटवर्क के लोगों से पूछें और उन्हें कैसे किराया जाए। अन्य कलाकारों को इस विषय में अनुभव होगा और यहां तक ​​कि उनके स्वयं के एजेंटों को भी इंगित कर सकते हैं
  • चित्र एक अभिनेता चरण 9 बनें
    4
    एक संघ में शामिल हों आप स्टारडम से बाहर खड़े होने वाले हैं! संघ सदस्य होने के नाते यह एक निश्चित संकेत है कि आप इस पेशे को गंभीरता से लेते हैं। सहायक के रूप में कुछ समय काम करने और कुछ सुझाव मिलने के बाद, फिल्म उद्योग में आपकी स्थिति को मूल रूप से गारंटी दी जाएगी। हस्ताक्षर अनुबंध और स्वास्थ्य योजना के लिए आप पहले से ही "नमस्ते" कह सकते हैं!
    • यदि आप संयुक्त राज्य में रहते हैं, तो ACTRA, AEA, AGMA या AGVA में शामिल हों उसके बाद, एसएजी (स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड) में शामिल होना आसान होगा। यदि आप ब्राजील में रहते हैं, तो आप SATED-SP (साओ पाउलो के निवासियों के लिए) या एसएटीईडी-आरजे (रियो डी जनेरियो के निवासियों के लिए) में शामिल हो सकते हैं। आपको बस इतना करना होगा कि नियमित रूप से काम करें और वार्षिक अंशदान का भुगतान करें - जो आपके लाभों की तुलना में छोटा है।
  • भाग 3
    थिएटर कलाकारों के लिए

    चित्र एक अभिनेता चरण 10 बनें
    1
    महान हो थिएटर में अभिनय की पूरी तरह से कौशल की आवश्यकता है (ठीक है, शायद `` पूरी तरह से नहीं) सिनेमा से अलग जब कोई मूवी देख रहा है, तो यह देखने के लिए काफी आसान है कि कौन से अभिनेता फिल्मों से हैं और थियेटर कौन हैं मंच पर, आपको हर किसी का ध्यान आकर्षित करना होगा - दोनों सामने की पंक्ति में और उन दोनों की अंतिम पंक्ति में। इसलिए, उसके सभी आंदोलनों महान होना चाहिए।
    • अपना आवाज काम करना शुरू करें वह आपकी कमाई है धूम्रपान छोड़ने, शराब, और कुछ भी है कि निर्जलीकरण और अपने मुखर रस्सियों पहन सकते हैं। आपको हर समय स्पष्ट और उच्च ध्वनि की आवश्यकता है।
  • चित्र एक अभिनेता चरण 11 बनें
    2
    अपने मंच कौशल का काम करें यहां तक ​​कि फिल्म अभिनेताओं का मानना ​​है कि थियेटर अधिक मुश्किल है - आखिरकार, फिल्मों में, उन्हें कैमरे द्वारा बहुत मदद मिलती है (संपादन, फोटोग्राफी, इत्यादि के माध्यम से)। मंच पर, जो जादू करता है वह सिर्फ अभिनेता है। लोगों के लिए मजबूती के तरीके से कार्य करने के लिए कक्षाएं लेना शुरू करें
    • परिस्थितियों में लड़ाकू वर्गों में, आप चोटों के बिना एक ठोस तरीके से झगड़े का सामना करना सीख सकते हैं और मूर्ख नहीं दिख रहे हैं इस क्षमता को माहिर कई दरवाजों को टुकड़ों या संगीत में खोल सकते हैं।
    • बोलियों को जानें बोली प्रशिक्षक को भर्ती करना एक बड़ी मदद हो सकती है यदि आप अपने नस्ल के बहुत ही व्यर्थगत व्यक्ति हैं, तो यह होना बंद करने का समय है अन्यथा, आपको हमेशा एक ही प्रकार के कागज़ात की व्याख्या करने के लिए हमेशा कहा जाएगा।
    • मास्टर तीन किस्में यदि आप संगीत में रुचि रखते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि अभिनय के अलावा, आप गायन और नाचकर बनें मास्टरींग केवल एक कौशल (या मामले के आधार पर दो) हमेशा आपके लिए एक सफल अभिनेता बनने के लिए पर्याप्त नहीं है
    • साधारण से कुछ करो अगर आपने 12 वर्ष के लिए एक जोकर के रूप में काम किया है, तो बहुत अच्छा! यह उपयोगी होगा क्या आपको जिमनास्ट के रूप में अनुभव है? बढ़िया। क्या आप ज़िपलाइन में गा सकते हैं? बहुत बढ़िया। किसी भी कौशल जो आप अन्य अभिनेताओं के अलावा सेट करते हैं, वह दीर्घकालिक लाभ ला सकते हैं। तो अपने शौकों को समर्पित रहें - वे आपको बाजार की आंखों में अधिक दिलचस्प छोड़ देंगे।
  • एक अभिनेता चरण 12 बनें चित्र का शीर्षक



    3
    एक संघ में शामिल होने पर विचार करें हालांकि यूनियनों के बाहर सफल होने के लिए पूरी तरह से संभव है, सहयोगी कंपनियों के परीक्षणों में भाग लेने के लिए यह आम बात है कि गैर-संबद्ध कंपनियों के पास पहुंच नहीं है
    • संबद्धता प्रक्रिया आसान नहीं है, हालांकि आम तौर पर, आपको एक ऐसे टुकड़े पर काम करने की आवश्यकता होती है जिसके लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है या किसी अन्य संघ से संबद्ध हो। स्वीकार करने के तीसरे तरीके से क्रेडिट की संख्या है (यानी एक अभिनेता के रूप में काम किया घंटे)। यह स्वाभाविक है कि यह प्रक्रिया थोड़ा भ्रमित हो रही है - और अक्सर अभिनेता से अभिनेता के लिए अलग-अलग होती है - फिर अधिक जानकारी प्राप्त करें कि कैसे प्राप्त करें एक दोस्त या परिचित के साथ जो पहले से ही लाइसेंस प्राप्त है
  • भाग 4
    सुनवाई के लिए तैयारी

    चित्र एक अभिनेता चरण 13 बनें
    1
    एक मोनोलॉग की श्रृंखला जानें यदि आप पहले से ही सबक ले चुके हैं, तो संभावना है कि आप किसी भी समय पढ़ने के लिए पहले से ही उनमें से एक पूर्ण प्रदर्शन सूची में हैं। अन्यथा, पता है कि इसे खोजने के लिए बहुत आसान है (बस इंटरनेट पर देखें) भागों, फिल्में और शो के लिए क्विज़ में भाग लेने के लिए इन पाठ नमूनों का प्रयोग करें (आमतौर पर एक से दो मिनट)। थोड़े समय में आपकी प्रतिभा को दिखाने का यह एक शानदार तरीका है
    • मोनोलॉग के विपरीत विचार करना। यहां तक ​​कि अगर आप हमेशा कॉमेडिक भूमिकाएं करते हैं, तो कुछ नाटकीय मोनोलॉग तैयार हैं, यदि आप पूछें
    • यदि आप गाते हैं, तो 15 से 30 गाने के लिए एक तैयार प्रदर्शन का प्रदर्शन करना अच्छा होगा। कुछ ऑडिशन में, आपको कुछ विशिष्ट गाने गाएं, जबकि अन्य में आप नहीं करेंगे। इसलिए विभिन्न प्रकार के गीतों में मास्टर करना अच्छा है
  • चित्र एक अभिनेता चरण 14 बनें
    2
    अपना फिर से शुरू करें. स्कूलों, कार्यशालाओं, संकाय और थिएटर समूहों में शामिल किसी भी प्रोडक्शन को जोड़ें। प्रदर्शन से संबंधित किसी भी अनुभव को शामिल किया जा सकता है, यहां तक ​​कि परिदृश्य के पीछे भी काम करता है। स्टेज भाग में अनुभव, प्रकाश, वेशभूषा, दूसरों के बीच, बताते हैं कि आप संतुलित पेशेवर हैं
    • अपने फिर से शुरू में आपके पास कोई भी कौशल सूचीबद्ध करें (नृत्य, गायन, लहजे आदि)। न करें झूठ बहुत ज्यादा, हालांकि ऐसा हो सकता है कि मूल्यांकनकर्ता आपको उन कौशल का प्रदर्शन करने के लिए कहेंगे जो आपने दावा किया है
  • इमेज शीर्षक से एक अभिनेता बनें चरण 15
    3
    एक दूसरे को जानिए अपना प्रकार सेट करें क्या आप अग्रणी या सहायक भूमिकाओं में बेहतर हैं? क्या आप खुद को नायक या खलनायक के रूप में देख सकते हैं? शुरुआत में विशेषज्ञता आपको अपने कौशल के लिए सर्वोत्तम ऑडिशन पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगी।
    • हमेशा एक ही भूमिका निभाने में कोई समस्या नहीं है वास्तव में, यदि आप विशिष्ट प्रकार के ऑडिशन में जाते हैं, तो आप सफल होने की अधिक संभावना रखते हैं। क्या किसी को डर है कि हेलेना बोनहम कार्टर असली अभिनेत्री नहीं है, भले ही वह हमेशा एक ही तरह की भूमिका करता है? नहीं, वह जानता है कि वह क्या करती है और हर बार बाहर खड़ा होती है। तो अपने आप को देखें - आप क्या जानते हैं कि अधिक स्वाभाविक रूप से व्याख्या कैसे करें?
  • छवि शीर्षक से एक अभिनेता चरण 16 बनें
    4
    चेहरे की अच्छी तस्वीरें ले लो. एक निर्देशक या निर्माता आपके बारे में पहली सूचना है जो आपके फिर से शुरू के साथ कवर फोटो है सबसे अच्छा आप ऐसा कर सकते हैं जो कि कई प्रतियों को तुरंत व्यवस्थित करता है - आप जितना सोचते हैं, उससे अधिक बार उन्हें वितरित करेंगे। भूल न करें: उन्हें हमेशा अद्यतन किया जाना चाहिए, अर्थात्, पांच साल पहले आप की तस्वीर का उपयोग करने के लिए कुछ भी नहीं है!
    • सस्ते और अच्छी गुणवत्ता वाले फ़ोटो प्राप्त करना मुश्किल नहीं है ऐसे ही कई फोटोग्राफरों के समान स्थिति में हैं - कैरियर में शुरुआती समय में, पोर्टफोलियो को स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं। किसी व्यक्ति को कम कीमत के लिए अपनी तस्वीरें लेने के लिए कोई फोटोग्राफर उपलब्ध है या, कौन जानता है, यह आपके संपर्कों में से एक है। चेहरे की तस्वीरों के बारे में अच्छी बात यह है कि आपको ऐसा करने के लिए बहुत सारे उपकरण नहीं हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक एक अभिनेता चरण 17 बनें
    5
    प्रतीत होता है तैयार निर्देशक आपके बारे में क्या सोचेंगे इसके बारे में आपका कोई नियंत्रण नहीं है, लेकिन आप पर नियंत्रण है कि आप कैसे प्रदर्शन करेंगे समय पर पहुंचें, आवश्यक आपूर्ति (एक पेंसिल या पेन सहित) लाओ और अच्छी तरह से मिलें यह सब आप कर सकते हैं
    • बेहिचक रहो हेडफ़ोन वाले कमरे के कोने में उस व्यक्ति को आप जितना सोचते हैं, उतना ही अधिक पेश किया जा सकता है। और अगर वह अब इसे नहीं दिखाए, तो वह निश्चित रूप से इसे बाद में दिखाएगा। इसलिए, आप लोगों से बात कर रहे हैं कि आप किसके साथ काम कर रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक एक अभिनेता चरण 18
    6
    अक्सर ऑडिशन पर जाएं यह देखने और देखने के लिए एक शानदार तरीका है। एक बार लोग आपको पहचानना शुरू करते हैं, तो वे आपकी भूमिकाओं पर विचार करने की अधिक संभावना रखते हैं। उसका नाम फैल रहा है आधे रास्ते से।
    • आप कुछ "नहीं" प्राप्त करेंगे। वास्तव में, कई यह सामान्य है अभिनेता के करियर का श्रमसाध्य हिस्सा ऑडिशन में शामिल होना ठीक है - अन्यथा, आप कागजात नहीं पा सकते हैं। फिर, चुपचाप अस्वीकृति को देखो और कोशिश कर रहें. आप अंततः "हाँ" प्राप्त करेंगे
  • भाग 5
    अपने निजी ब्रांडिंग का निर्माण

    चित्र एक अभिनेता चरण 1 के नाम से बनें
    1
    एक उद्यमी के रूप में खुद को कल्पना करो आप एक कलाकार हैं, लेकिन आपको यह भी पता होना चाहिए कि क्या आप बेचना चाहते हैं। आपको अपना चेहरा, अपनी आवाज, आपके शरीर और अपने अभिनय कौशल को बढ़ावा देना चाहिए। ध्यान रखें कि जिन ऑडिशन में आप लोग प्रदर्शन करने जा रहे हैं, वे आपको एक उत्पाद के रूप में देखेंगे और वे जो चाहते हैं, वह आप से पैसा बनाना है। यह न तो अच्छा है और न ही बुरा है, लेकिन यह जानना अच्छा है कि चीजें अधिक यथार्थवादी रहने के लिए कैसे काम करती हैं।
    • यह आपको निराश न करें, इसके विपरीत - खुद को प्रेरित करें अस्वीकृति व्यक्तिगत नहीं है आप इस विचार के अनुरूप नहीं हैं कि वे इसके लिए देख रहे हैं। जल्द ही आपको कुछ मिलेगा जो पूरी तरह से संगत होगा।
  • छवि का शीर्षक एक अभिनेता चरण 20
    2
    अपने आप को इंटरनेट पर प्रकट करें अपना चेहरे की तस्वीर और अपना फिर से शुरू करें अभिनेता एक्सेस वेबसाइट शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है। यूट्यूब पर अपने प्रदर्शन के वीडियो रखो फेसबुक और ट्विटर पर एक खाता खोलें संभावना इतनी अधिक नहीं हो सकती है, लेकिन आप कभी भी नहीं जानते हैं कि आपकी जानकारी अनजाने में कौन पा सकती है और आप को किराए पर लेने का फैसला कर सकता है। इसके अलावा, आप सोशल नेटवर्क पर कुछ प्रशंसकों की कमाई शुरू कर सकते हैं। आप खो सकते हैं
    • आप डेमो वीडियो भी बना सकते हैं और उन्हें रीलाअक्ट जैसी साइटों पर रख सकते हैं। या आप अपनी खुद की वेबसाइट बना सकते हैं! क्यों नहीं?
  • छवि का शीर्षक एक अभिनेता चरण 21
    3
    बहुत सारे संपर्क बनाएं ग्रहणशील रहें और एक पेशेवर के रूप में अपनी प्रतिष्ठा का निर्माण करें, जिससे लोग काम करना पसंद करेंगे। आपके नेटवर्क के लोग आपके लिए नौकरी प्राप्त कर सकते हैं या कम से कम अपने काम पर मूल्यवान सुझाव दे सकते हैं और प्रदर्शन कला बाजार
    • खराब प्रतिष्ठा प्राप्त करने से बचें यदि आप आलसी, काम करने के लिए मुश्किल या अभिमानी के रूप में झंडी दिखाते हैं, तो आपको नौकरी मिलने की संभावना कम होगी। अपने ड्रेसिंग रूम में एम.एम. सभी नारंगी होने की मांग करना शुरू करने में कुछ समय लें।
  • एक अभिनेता बनें चित्र 22
    4
    हमेशा उद्योग पर नज़र रखें प्रमुख मूवी और मनोरंजन स्थलों (जैसे कि Variety.com, Backstage.com, Showbusinessweekly.com, hollywoordreporter.com या आईएमडीबी.com) पर जाएं, और उद्योग समाचार देखें। अपनी रचनात्मकता पर काम करने के लिए टुकड़े, फिल्में देखें और साइड प्रोजेक्ट्स में शामिल हों
    • पढ़ें, अध्ययन करें और कनेक्शन बनाएं आप सोच सकते हैं कि कैसे काम करना सीखना एक ऐसा कौशल है जो लोगों के पास है या नहीं, लेकिन ऐसा नहीं है। पता करें कि सबसे अभिनव नाटककार और निर्देशक कौन हैं, सिद्धांत जानते हैं और अपनी छवि का प्रोजेक्ट करें यह जानना कि दृश्य क्या चल रहा है, तिथि और आगे रहने के लिए एक तरीका है। हो सकता है कि आप अगले फिल्म स्टार हो!
  • युक्तियाँ

    • बहुत से लोग कहते हैं कि वे कार्य करना चाहते हैं, लेकिन वे वास्तव में नहीं जानते कि अभिनेता की जीवनशैली कैसी है। क्षेत्र में अन्य अभिनेताओं और पेशेवरों से बात करें और पता करें कि वे सामान्य दिन पर क्या करते हैं। इसके अलावा, पूछें कि वे क्या करते हैं जब वे कार्यरत नौकरी में शामिल नहीं होते हैं
    • यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं, तो यह जानना महत्वपूर्ण है कि एसएजी और एफटीआरए यूनियनों ने एसएजी-एफ़टीआरए के रूप में विलय कर दिया है।
    • किसी व्यक्ति या किसी चीज़ की तरह काम करने की कोशिश करें जो आप हर रोज नहीं कर रहे हैं

    चेतावनी

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com