IhsAdke.com

हॉलीवुड में एक लेखक के रूप में स्थान कैसे प्राप्त करें

हॉलीवुड फिल्म उद्योग में जगह प्राप्त करना मुश्किल है, और एक लेखक के रूप में काम करने के लिए सामना करने के लिए कई नुकसान हैं जब तक आपको पहली नौकरी नहीं मिलती है, आप अपनी कहानियों के लिए शायद ही भुगतान कर लेंगे, जिसका अर्थ है कि आपको पैसे कमाने के लिए दूसरा काम मिलना होगा। यदि आप लिखने, भ्रमकारी कहानियां बनाने और सही लोगों के साथ संपर्क बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आप एक उत्पादक को अपनी स्क्रिप्ट को बेचने का अंत कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अच्छी स्क्रिप्ट लिखना

चित्र एक शीर्षक के रूप में हॉलिवुड में तोड़ो शीर्षक शीर्षक 1
1
दैनिक लिखें एक सफल लेखक बनने का रहस्य है कि आप क्या करते हैं, अच्छा है। उनकी क्षमता शरीर की मांसपेशियों की तरह होती है - जितनी ज्यादा उत्तेजनाएं प्राप्त होती हैं, उतनी ही मजबूत हो जाती हैं। भले ही आप एक फिल्म के लिए एक पूरी स्क्रिप्ट लिखते हैं या टीवी के लिए सिर्फ एक दृश्य लिखते हैं, तो हर दिन थोड़ा सा उत्पादन करने का प्रयास करें
  • एक लेखक के रूप में हॉलीवुड में ब्रेक इनट शीर्षक चित्र शीर्षक 2
    2
    एक ही समय में कई परियोजनाओं पर काम करना आपका लक्ष्य स्क्रिप्ट समाप्त करना हो सकता है, लेकिन इससे आपको अन्य परियोजनाओं पर काम करने से रोकना नहीं चाहिए। इसके अलावा, यदि आप कुछ इतिहास में फंस गए हैं, तो थोड़ी देर के लिए खुद को समर्पित करना और उत्साहजनक होगा। कुछ निर्देशकों के साथ विभिन्न परियोजनाओं पर चर्चा करने का मौका पाने के सकारात्मक पक्ष का उल्लेख नहीं करना - या जो एक को जानता है
  • हॉलीवुड के रूप में एक लेखक चरण 3 में ब्रेक शीर्षक चित्र
    3
    प्रवृत्तियों पर ध्यान दें उन रोडमैप के प्रकारों के बारे में पूछें, जो उत्पादक खरीद रहे हैं। ज़ोंबी फिल्मों? पुलिस श्रृंखला? एक विचार प्राप्त करने के लिए "हॉलीवुड रिपोर्टर" या "विविधता" पढ़ें। सिर्फ आप को पसंद न करें, सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलें और लोगों के बारे में लिखिए।
    • उसी समय, बॉक्स के बाहर सोचो। यह उत्पादकों को एक मूल, आकर्षक लिपि प्राप्त करने के लिए उत्तेजक है जो सभी को देखने के लिए आदी रहे हैं।
  • एक लेखक के रूप में हॉलीवुड में ब्रेक इनट्यूशन चित्र शीर्षक चरण 4
    4
    ब्रेक ले लो सभी लेखकों मानसिक ब्लॉक के खतरनाक चरणों के माध्यम से जाना यदि आप प्रोजेक्ट से थक गए हैं, या यदि आपको लगता है कि अगले दृश्य के लिए क्या लिखना नहीं है, तो समय ले लो। दौड़ के लिए बाहर निकलें, एक झपकी ले लो या दोस्तों के साथ बाहर जाना एक क्षण के लिए मस्तिष्क को बंद करने से आपको प्रेरित होना चाहिए।
  • हॉलीवुड के रूप में एक लेखक चरण 5 में ब्रेक शीर्षक वाला छवि
    5
    अपनी सामग्री को पढ़ने के लिए पूछें अपने काम के बारे में अन्य राय रखना महत्वपूर्ण है अन्य लेखकों, या अच्छे विचारों वाले किसी भी व्यक्ति को अपनी स्क्रिप्ट पढ़ने और उन विचारों को स्वीकार करने के लिए कहें, जो वे कहते हैं।
    • एक भागीदार होने के बारे में सोचें आप और अन्य लेखक एक ही स्क्रिप्ट पर काम कर सकते हैं और विचारों का आदान-प्रदान कर सकते हैं, या अलग-अलग लिपियों पर भी काम कर सकते हैं और प्रत्येक के दूसरे के काम के बारे में राय है।
    • एक अन्य विकल्प, लेखकों के समूह में भाग लेने के लिए है, जो विचारों के आदान-प्रदान को प्रोत्साहित करता है। यदि आप प्रेरणा की तलाश में हैं, तो समूह आपको तैयार करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए समयसीमा बना सकता है।
  • पटकथा शीर्षक के रूप में हॉलीवुड में ब्रेक इनट अ राइडर चरण 6
    6
    अन्य स्क्रिप्टों का अध्ययन करें लेखन नहीं करते समय, फिल्में और टीवी शो देखें संरचना, शैली और संवादों पर ध्यान दें। एक लेखक के रूप में प्रगति का सबसे अच्छा तरीका, दैनिक लिखने के अलावा, यह देखना है कि अच्छे लेखक कौन लिख रहे हैं और यह कैसे कर रहे हैं।
  • भाग 2
    नौकरी दिखा रहा है

    एक लेखक के रूप में हॉलीवुड में ब्रेक इन शीर्षक वाले चित्र 7
    1
    अपना स्वयं का एजेंट बनें यदि स्क्रिप्ट तैयार है, तो क्या आप अपनी सामग्री भेज सकते हैं, यह पूछने वाले कंपनियों को एक पत्र भेजें। इस चरण में लक्ष्य स्वयं को बढ़ावा देने और अपना काम पेश करना है। सही व्यक्ति को पत्र भेजें ("जिनके लिए यह चिंता कर सकता है" के बजाय) निम्नलिखित जानकारी के साथ:
    • कहानी की गुंजाइश का वर्णन करते हुए एक वाक्य
    • साजिश के सारांश (एक पैराग्राफ तक) वर्णों, प्रत्येक की यात्रा और सामान्य प्रस्ताव सहित अधिक विस्तार में वर्णित है। इस पाठ में आपको यह समझाने की जरूरत है कि आपकी स्क्रिप्ट के बारे में इतना खास क्या है और कंपनी को इसकी आवश्यकता क्यों है।
    • एक संक्षिप्त जीवनचर्या फिल्म उद्योग में अपना अनुभव साझा करें इस भाग में आप थोड़ी सी बात कर सकते हैं और अपने पुरस्कार और उपलब्धियों की सूची कर सकते हैं। यदि आपके पास कोई अनुभव नहीं है, तो अपने इतिहास के बारे में बात करें और बताएं कि आपको व्यवसाय में शामिल होने में रुचि क्यों है।
  • एक लेखक के रूप में हॉलीवुड में ब्रेक इनट शीर्षक शीर्षक चित्र



    2
    अस्वीकृति स्वीकार करें आपकी कहानी अच्छी हो सकती है यह भी महान हो सकता है फिर भी, केवल 2% स्क्रिप्ट पहले स्क्रीनिंग से गुजरती हैं। यदि आपने अपना अस्वीकार कर दिया है, या अगर आपको कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है, तो निराश मत हो और अपनी सामग्री भेजते रहें। एक अन्य विकल्प निर्माता की अपेक्षाओं के अनुरूप स्क्रिप्ट में समायोजन करना है।
  • चित्र शीर्षक में हॉलिवुड में ब्रेक इन ए राइटर चरण 9
    3
    एक प्रभावशाली शहर में स्थानांतरित करें लॉस एंजिल्स वह जगह है जहां चीजें होती हैं। अटलांटा, न्यूयॉर्क, शिकागो और ऑस्टिन जैसे अन्य शहरों, उद्योग में और कई फिल्म निर्माण कंपनियों के घर में भी मजबूत हैं। यदि आप लेखन कैरियर के लिए बड़ी संभावनाओं का पोषण करते हैं और एक शौक के रूप में काम पर न लगें, तो दूसरे शहर में जाने के लिए तैयार हों लॉस एंजिल्स में रहना, या उद्योग के लिए महत्वपूर्ण किसी अन्य शहर से, आप उत्पादकों या एजेंटों के साथ बैठकों में भाग लेने के लिए आसान बना सकते हैं, और संभवत: उन्हें आपको अधिक गंभीरता से लेना होगा कि आप उपलब्ध हैं।
  • पटकथा शीर्षक के रूप में हॉलिवुड में ब्रेक इन द राइटर चरण 10
    4
    संपर्क करें चाहे काम पर या कैफे में, लोगों से बात करें हो सकता है कि आप किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलें, या कम से कम किसी व्यवसाय से मिलें। अपनी संपर्क जानकारी को पारित करने के लिए तैयार रहें - बेहतर, आपका व्यवसाय कार्ड - और लोगों और उनके पदों के नामों के साथ हमेशा एक नोटबुक रखें। हॉलीवुड में जगह बनाने के लिए हमेशा आप के साथ क्या करना नहीं है, लेकिन महत्वपूर्ण लोगों से मिलना आपको चोट नहीं पहुंचेगा। आप अपनी स्क्रिप्ट को बेचना केवल इसलिए कर सकते हैं क्योंकि आप सही व्यक्ति से मिले हैं
  • हॉलीवुड के रूप में एक लेखक चरण 11 में ब्रेक शीर्षक वाली छवि
    5
    व्यवसाय में नौकरी प्राप्त करें कोई नौकरी यहां तक ​​कि अगर आपकी नौकरी अभिनेताओं और उत्पादन कर्मचारियों को कॉफी की सेवा करने के लिए है, तो आप खुद को ज्ञात कर रहे हैं जो कुछ भी आपकी भूमिका है, उसे करें उच्च पदों वाले लोग आपकी प्रतिबद्धता का एहसास करेंगे, और आपको अपनी कहानी पेश करने का मौका भी मिल सकता है। यदि ऐसा होता है, तो तत्काल सामग्री भेजने के लिए तैयार रहें - यदि आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो वे आपको और भी याद नहीं कर सकते हैं।
  • भाग 3
    स्क्रिप्ट बेचना

    एक लेखक के रूप में हॉलीवुड में ब्रेक इनट शीर्षक चित्र 12
    1
    गर्व भूल जाओ अगर एक उत्पादक अंततः आपकी स्क्रिप्ट में दिलचस्पी लेता है, तो वह कुछ बदलाव करना चाह सकता है सफल उत्पादकों को एक कारण से जीत: वे जानते हैं कि क्या बेचता है और क्या एक अच्छी फिल्म बनाता है यहां तक ​​कि अगर आप अपनी स्क्रिप्ट को सही खोजते हैं, तो गर्व को निगल लेते हैं और सामग्री को संपादित करते हैं
  • पटकथा का शीर्षक हॉलीवुड के रूप में एक लेखक 13 कदम
    2
    अपने विचारों का बचाव करने के लिए समय जानें आप अपने काम को बेहद ज़्यादा हठ से बाहर बेचने का मौका नहीं भूलना चाहते हैं, लेकिन जब आपको लगता है कि यह आवश्यक है, तो आप अपनी स्क्रिप्ट का बचाव कर सकते हैं। निर्माता को अपने मन को बदलने के लिए समझने की कोशिश करें - यह रवैया उसे प्रभावित भी कर सकता है
  • एक लेखक के रूप में हॉलीवुड में ब्रेक इनट्यूशन शीर्षक वाला पिक्चर 14
    3
    पेशेवर रहें जब आपके पास निर्माता के साथ एक अनुसूचित बैठक होती है, तो समय पर हो जिस तरह से आप नौकरी के लिए इंटरव्यू तैयार करेंगे, और स्पष्टता और आत्मविश्वास के साथ बोलें, उसी तरह तैयार हो जाओ।
  • एक लेखक के रूप में हॉलीवुड में ब्रेक इनटिटि शीर्षक चित्र 15
    4
    अपने आप को उन लोगों के साथ चारों ओर चलो, जिन पर आप भरोसा करते हैं अपने रुचियों की देखभाल करने वाले मित्रों और परिवार के संपर्क में रहें। दुर्भाग्य से, आप उन एजंटों और उत्पादकों के बीच आएंगे जो आपकी स्क्रिप्ट के मूल्य में रुचि रखते हैं, न कि आप। जब आप सामग्री बेचने की प्रक्रिया में हैं, तो उन लोगों से पूछें जिन पर आप भरोसा करते हैं यदि उन्हें लगता है कि आप सही फैसला कर रहे हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com