IhsAdke.com

कैसे एक बॉलीवुड अभिनेत्री बनें

बॉलीवुड इंडियाना फिल्म उद्योग का अनौपचारिक नाम है। मुंबई में आधारित, भारत, बॉलीवुड का नाम बॉम्बे के संयोजन से, पूर्व में मुंबई के नाम से आया, हॉलीवुड के साथ। 1 9 70 के दशक में बॉलीवुड ने अमेरिकी फिल्म निर्माण पर काबू पाई और अब हर साल सैकड़ों फिल्मों का उत्पादन किया। बिना किसी कनेक्शन के हिंदी फिल्म उद्योग में प्रवेश करना आसान नहीं है क्योंकि बॉलीवुड में काम करने के लिए हजारों महिलाओं से प्रतियोगिता होती है। हालांकि, ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप अपने मौके को बेहतर बनाने और एक बॉलीवुड अभिनेत्री बनने के लिए सीख सकते हैं, जो बिल्कुल आसान नहीं है।

चरणों

एक बॉलिवुड अभिनेत्री चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
1
एक स्टार बनने की संभावनाओं के बारे में खुद के साथ ईमानदार रहें बॉलीवुड में आपको हॉलीवुड में एक ही करिश्मा, प्रतिभा और "खोज" की क्षमता की आवश्यकता है। प्रतियोगिता उच्च है और कनेक्शन महत्वपूर्ण हैं। इसके अलावा, बॉलीवुड में काम करना मुश्किल है यदि आप भारतीयों के वंशज नहीं हैं। निर्धारित करें कि क्या बॉलीवुड अभिनेत्री बनने के लिए सीखने के इस कार्य में बहुत समय और ऊर्जा करने से पहले आपको ऐसा करने का मौका मिलता है।
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री चरण 2 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    आंदोलनों और प्रदर्शन को प्रशिक्षित करने के लिए पेशेवर मदद लें। एक संरक्षक के साथ अध्ययन करें या थिएटर समूह में शामिल हों या बजट की अनुमति देने पर फिल्म निर्माण का अध्ययन करें।
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री चरण 3 बनें चित्र का शीर्षक
    3
    हिंदी जानें अधिकांश प्रमुख फिल्में उपशीर्षक नहीं हैं, इसलिए भाषा की महारत आवश्यक है। कास्टिंग एजेंटों और मूवी स्टूडियो के निदेशकों के साथ संवाद कैसे करना है यह जानना भी महत्वपूर्ण है। जैसा कि कई बॉलीवुड फिल्मों में अंग्रेजी का उपयोग किया जाता है अंग्रेजी का स्वामित्व एक वैकल्पिक कौशल है।
  • बॉलिवुड अभिनेत्री चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    भारतीय फिल्में देखें भूमिकाओं के प्रकारों के बारे में महसूस करने के लिए, अभिनय की वर्तमान शैली और प्रसिद्ध अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के संवाद की डिलीवरी, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप भारतीय फिल्में देखें आप यहां कुछ फिल्में देख सकते हैं। FridayMasti.com इससे मदद मिलेगी
  • बॉलिवुड अभिनेत्री चरण 5 बनें चित्र का शीर्षक
    5
    बॉलीवुड फिल्म उद्योग में आपके पास जो भी संपर्क हो सकते हैं उसका प्रयोग करें। फिल्म सितारों में से कई शुरू हुए क्योंकि वे उस माहौल में पैदा हुए थे।



  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री बनें चित्र 6
    6
    पोर्टफोलियो बनाएं कुछ पेशेवर फ़ोटो लें एक ऑडियो या डीवीडी टेप बनाएं जो आपके अभिनय, गायन और नृत्य कौशल को दर्शाता है। अपने आप को वेबसाइट पर और यूट्यूब जैसी साइटों पर प्रचार करें
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री चरण 7 बनें चित्र का शीर्षक
    7
    एक फिल्म में एक्स्ट्रा के रूप में शुरू करने या स्टंट डबल के रूप में शुरू करने के लिए छोटी भूमिकाएं देखें विज्ञापन, टेलीविजन शो और वास्तविकता शो स्वीकार करें एक मॉडल के रूप में काम करने की कोशिश करें फिल्म स्टूडियो जुहू जिले, मुंबई के आसपास केंद्रित हैं। अतिरिक्त और तलाशने वाले स्काउट सुबह के निचले घंटे में सक्रिय हैं।
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री चरण 8 बनें चित्र का शीर्षक
    8
    सही देखो के लिए देखो मांग में क्या है यह देखने के लिए बॉलीवुड फिल्म उद्योग में वर्तमान अभिनेत्री का अध्ययन करें। अतिरिक्त श्रृंगार का उपयोग करें, जिसमें आइलिनर और ब्रॉन्जर शामिल हैं, और बाहर खड़े होने के लिए ड्रेस करें।
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री बनें चित्र 9
    9
    संस्कृति को समझें मुंबई और आसपास के अन्य स्थानों की योजना का दौरा दोस्ती और संपर्क बनाने के लिए ऑनलाइन समूहों में शामिल हों क्षेत्र के बारे में पढ़ें और खबरों के बारे में सूचित रहें और फैशनेबल क्या है
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री बनें चित्र 10
    10
    नृत्य करना सीखें कुछ विकल्प डांस स्कूल, वीडियो सबक या किसी निजी शिक्षक के साथ कक्षाएं हैं बॉलीवुड की फिल्मों पर काम करने के लिए आपको न केवल लय और नृत्य की जरूरत है, बल्कि सभी आंदोलनों और पदों के अर्थ को भी जानना चाहिए। जब गलती से किया जाता है हाथों के साथ इशारों और शरीर के साथ जो देख रहा है अपमान कर सकता है।
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री चरण 11 बनें चित्र का शीर्षक
    11
    गायन सबक ले लो बॉलीवुड फिल्म उद्योग अपने नृत्य और गायन खंडों के लिए प्रसिद्ध है और आम तौर पर फिल्म में 6 या अधिक संगीत संख्याएं हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com