IhsAdke.com

अभिनय में प्रसिद्ध कैसे बनें

चेहरा, हम सभी टीवी पर प्रसिद्ध अभिनेता और अभिनेत्री देख रहे हैं और हम उनके समान बनना चाहते हैं। ठीक है, यह आसान नहीं है (और न ही सस्ता), लेकिन अंत में यह इसके लायक है! यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

  1. 1
    एक अच्छा शिक्षक हो जाओ! यहां तक ​​कि अगर आप ऐसा करने के लिए पैदा हुए थे, तो आपको एक अच्छा शिक्षक की ज़रूरत है एजेंट को भर्ती करने से पहले आप एक बड़े या छोटे से फिर से शुरू करना चाहते हैं। अपने शिक्षक से पूछें कि क्या वह आपको बताए गए टुकड़ों के बारे में बता सकता है
  2. 2
    सामुदायिक भागों को देखें यहां तक ​​कि निर्देशकों कास्टिंग के लिए एक अच्छा जोखिम और सभी के लिए नहीं होगा, यह अभिनय उद्योग के लिए एक अच्छा परिचय है। आप इस माध्यम की शब्दावली से परीक्षण के नियमों में सीखेंगे। बेशक, आप कभी पता नहीं जो आप परीक्षण, प्रस्तुतियों में या अपने शिक्षक के माध्यम से पूरा हो सकता है, लेकिन है कि बस शुरू करने के लिए है।
  3. 3
    तुम स्कूल जाते हैं, तो स्कूल प्रस्तुतियों के लिए परीक्षण का अभ्यास करने और अपने स्कूल में या अपने शहर में देखा जा करने के लिए सुधार करने के लिए प्रयास करने के लिए करते हैं।
  4. 4



    कुछ टुकड़ों में भाग लेने के बाद, अपने शिक्षक से उन्हें पाठ्यक्रम के रूप में रखने के लिए कहें।
  5. 5
    एक एजेंट खोजें वे आपको कुछ अच्छी तस्वीरें लेने के लिए फोटोग्राफरों के साथ लाएंगे और वे छोड़ देंगे वे अपनी तस्वीरों को एजेंटों को डालने के लिए भेजने की कोशिश करेंगे और आपको एक भूमिका देंगे।
  6. 6
    टीवी शो, फिल्मों और विज्ञापनों में अभिनय शुरू करो, आप सभी कर सकते हैं! काम से इनकार न करें जब तक आप वास्तव में नहीं सोचें कि यह आपके करियर को नुकसान पहुंचा सकता है

युक्तियाँ

  • एक शिक्षक हो जाओ! यहां तक ​​कि अगर आप पहले से ही अच्छे हैं, तो वह आपकी पहली एजेंट होगी, या कुछ और
  • आसन करो! आप लापरवाही सभी प्रतिभा एजेंसी, पार हथियार, औंस सांस, गन्दा बाल और अधिनियम के रूप में अगर वहाँ 1 लाख अन्य स्थानों जहां होना चाहते थे के साथ हैं, तो आप कभी नहीं मिलेगा।
  • मजबूत हो! आप संवेदनशील होते हैं और आंखों में आंसू बंद हरा तो अगर किसी को आप कुछ अशिष्ट बताता है, तो आप कभी नहीं कर पाएंगे - जब तक संवेदनशीलता भूमिका के लिए आवश्यक है, जाहिर है।
  • निर्देशात्मक वीडियो ऑनलाइन देखें और जितना संभव हो उतना उद्योग पर उतना शोध करें! जितना अधिक आप जानते हैं उतना ही तैयार होगा!

चेतावनी

  • सुनिश्चित करें कि आप अभी तक प्रसिद्धि के लिए तैयार नहीं हैं। यह समय लगता है!
  • हस्ताक्षर करने से पहले संपूर्ण एजेंट अनुबंध पढ़ें सवाल पूछने से डरो मत
  • ब्रोकर के लिए औसत कमीशन 10% है इसका मतलब है कि जो कुछ भी आप उनकी मदद से कमाते हैं, उन्हें 10% मिलता है। समझौता पढ़ें और सुनिश्चित करें कि यह 15% से अधिक नहीं है (जो कि बहुत अधिक है)।
  • यह कठिन है जब आप एक बच्चे कर रहे हैं, क्योंकि लोगों को आप में विश्वास नहीं करते, लोग चाहते हैं और निर्देशकों "अनुभव के साथ।" बस याद रखें: कभी हार न दें!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com