IhsAdke.com

मुफ्त सिनेमा टिकट कैसे प्राप्त करें

आप फिल्मों को प्यार करते हैं, लेकिन टिकट की कीमतों में तेजी से चढ़ते रहते हैं! आप इसके बारे में क्या कर सकते हैं? वास्तव में, वहाँ तरीके मुक्त फिल्म टिकट प्राप्त करने के लिए के एक नंबर रहे हैं और उन सभी को काफी सरल हैं। एक छोटे से दृढ़ता और भाग्य और wikiHow से थोड़ी मदद के साथ, आप हर महीने मुक्त करने के लिए कई फिल्म देखते जा सकता है!

चरणों

  1. 1
    घुड़दौड़ का जुआ के लिए देखो रेडियो स्टेशनों को सुनें अधिकांश प्रमुख स्टेशनों को दूर देने के लिए प्रचार टिकट मिलते हैं, खासकर बहुत प्रत्याशित पूर्वावलोकन के लिए। आपको थोड़ी किस्मत की आवश्यकता होगी, लेकिन, जैसा कि वे कहते हैं, अगर आप नहीं खेलते हैं, तो आप जीत नहीं सकते!
  2. मूवी थियेटर पोर्ट एल्गिन 1 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक फिल्म थिएटर में नौकरी प्राप्त करें चूंकि आप वहां होते हैं, बैठकर आनंद लें (अपना काम अनुसूची पूरा करने के बाद, बिल्कुल)! संभवत: आपके लिए फिल्मों को नियमित रूप से मुफ्त में देखने के लिए यह सबसे अच्छा विकल्प है ध्यान रखें कि आप काम पर हैं, अवकाश पर नहीं, और पॉपकॉर्न रन आउट न होने दें।
  3. 3



    एक फ़िल्म आलोचक बनें इसके लिए थोड़ा कौशल और प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है, और भाग्य का कुछ हिस्सा। लेकिन एक छोटे अखबार या वेबसाइट के लिए लिखने से आपको शहर में लगभग हर फिल्म खर्च करने की गारंटी मिलेगी।
    • ध्यान रखें कि इस क्षेत्र में काम अक्सर बहुत प्रतिस्पर्धी और यहां तक ​​कि छोटे समुदायों आप किसी भी अखबार आप समझते से पहले पत्रकारिता या संचार में एक डिग्री है करने के लिए है में रहे हों। लोग क्या सोचते हैं, अलग-अलग आलोचक बनना कठिन काम है।
    • आप पारंपरिक मीडिया में प्रवेश करने की समस्या आ रही हो, फिल्मों के बारे में अपना ब्लॉग शुरू करने के लिए प्रयास करें, और अपने दम पर फिल्म समीक्षा कर रही शुरू करते हैं। आप पहली बार में भुगतान करना होगा, लेकिन अगर आप गुणवत्ता की सामग्री प्रदान करते हैं और अनुयायियों का एक बहुत पाने के लिए आप कुछ प्रभाव मुक्त करने के लिए अधिक से अधिक फिल्में देखने के लिए सक्षम होने के लिए हो सकता है।
  4. 4
    ब्लॉग और वेबसाइटों का पालन करें इंटरनेट पर प्रसारित साइटें और ब्लॉग अक्सर फ्री मूवी सत्रों के लिए रैफल्स पोस्ट करते हैं। खोज और आप अपने शहर में एक मिल जाएगा
  5. 5
    पूछो। अपने सिनेमा के मैट्रिक्स के संपर्क में जाओ, उनके पास ग्राहकों और रहस्यमय दर्शकों को सेवा की गुणवत्ता के मूल्यांकन के लिए मुफ़्त फिल्में देखने की अनुमति है, फिल्मों की पसंद, ग्राहक सेवा और कुछ मामलों में भी गुणवत्ता और नाश्ते का चयन
  6. 6
    रक्त दें कुछ रक्त बैंक सेवाएं प्रत्येक दान के लिए दाता अंक देते हैं

युक्तियाँ

  • मॉल में सिनेमाज लोग फिल्मों का परीक्षण करने के लिए देख स्टूडियो के प्रतिनिधियों को खोजने के लिए एक महान जगह है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com