IhsAdke.com

डिस्काउंट डिस्काउंट टिकट कैसे प्राप्त करें

दुनिया भर के पांच स्थानों में 11 डिज्नी थीम पार्क हैं। हालांकि, परिवार या दोस्तों के समूह के साथ, यात्रा बढ़ सकती है, यात्रा के समय को छोटा कर सकता है। रियायती टिकट प्राप्त करना आपके बजट में मदद करने और यात्रा पर कुछ अतिरिक्त सुविधाएं प्रदान करने का एक तरीका है।

चरणों

डिस्काउंटेड डिज्नी टिकट चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
डिज़नी रिज़ॉर्ट साइट पर एक प्रोफ़ाइल बनाएं जिसे आप यात्रा करना चाहते हैं। जितना आप जनसांख्यिकीय जानकारी और यात्रा योजना के साथ कर सकते हैं जितना भरें उतना ही भरें। इसके अलावा, कुछ समय बिताने के लिए साइट की समीक्षा करें कि आप आकर्षण के बारे में क्या सोचते हैं और जब आप पार्क और अन्य आकर्षण का दौरा करते समय खर्च करना चाहते हैं
  • डिज्नी विशेष प्रस्तावों, पिन कोड के रूप में जाना जाता है, दर्शकों के लिए, यात्रा की योजना के लिए डिज्नी साइट और आभासी उपकरणों पर प्रोफ़ाइल जानकारी के आधार पर होने के लिए जाना जाता है। इन प्रस्तावों में टिकट, मुफ्त पैकेज आदि पर छूट शामिल हो सकती है। साइट पर जाकर और नियमित रूप से अपने प्रोफाइल को अपडेट करके छूट कोड प्राप्त करने की संभावना बढ़ाएं।
  • डिज्नी के उपभोक्ता सेवा एजेंट आपके रिकॉर्डों को अपने अभिलेखों पर रखे जाते हैं। इसलिए, अगर आपको लगता है कि आपने ईमेल में कुछ कोड खो दिया है, तो उन्हें कॉल करें और पूछें कि क्या आपके खाते के लिए कोई विशेष छूट है।
  • डिस्काउंटेड डिज्नी टिकट स्टेप 2 प्राप्त करें
    2
    समय की राशि है जो आप डिज्नी में खर्च करते हैं, और दूरी जो यात्रा कर रहा है और यात्रा की अवधि के आधार आवास की जरूरत है कि किस तरह, तय करना चाहते हैं निर्धारित करें।
    • आप किसी भी डिज्नी पार्क के रूप में ही राज्य में रहते हैं, तो आप दैनिक छूट टिकट या एक वार्षिक पास, राज्य आगंतुकों के लिए विशेष रूप से की पेशकश की प्राप्त हो सकती है। इसी तरह की डिस्काउंट उन देशों या शहरों के निवासियों को दी जाती है जिनमें डिज्नी पार्क स्थित हैं
    • एक होटल में रहने का इरादा रखने वाले आगंतुकों को एक पैकेज में उनके प्रवास और पार्किंग परमिट का निर्धारण करने से फायदा हो सकता है। डिज्नी उद्यान में विभिन्न होटलों की एक किस्म प्रदान करता है और मूल्य (पार्किंग शामिल होने का लाभ बिना) पार्क के बाहर होटल के बराबर हैं।
  • डिस्काउंटेड डिज़नी टिकट स्टेप 3 प्राप्त करें
    3
    कम मौसम के दौरान डिज़नी के लिए अपनी यात्रा का समय निर्धारित करें डिज्नी की रिपोर्ट है कि सर्दियों के माध्यम से शरद ऋतु के मध्य में आगंतुकों की संख्या कम हो जाती है हालांकि पार्किंग की कीमतें बहुत ज्यादा नहीं होती हैं, होटल संकुल इस मौसम में सस्ता है, जो यात्रा की कुल लागत में मदद करता है। डिज्नी इस समय अधिक सौदों प्रदान करता है, ताकि अधिक आगंतुकों को आकर्षित किया जा सके।



  • डिस्काउंटेड डिज़नी टिकट चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    शेड्यूलिंग से पहले महीने, चयनित पार्क की विशिष्ट साइट पर सार्वजनिक प्रचार की समीक्षा करें। जिन छूटों को आपको पिन कोड के रूप में प्राप्त किया गया है उन लोगों के साथ आपकी यात्रा पर उपयोग की जाने वाली छूट की तुलना करें, और फिर यह निर्धारित करें कि कौन से छूट सबसे बड़ा लाभ प्रदान करती है
  • डिस्काउंटेड डिज्नी टिकट प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    सदस्य संगठनों से संपर्क करने के लिए यह पूछने के लिए कि क्या वे पार्क की पेशकश करने के लिए पार्क की छूट देते हैं कुछ समूह, जैसे यू.एस.एमिलिटी और एएए, दैनिक पैकेज और टिकट पर छूट प्रदान करते हैं। नि: शुल्क पार्किंग जैसे कुछ मुफ्त सेवाएं छूट पर उपलब्ध हैं।
    • ग्राहक छूट डिज्नी छूट प्रस्तावों के साथ जोड़ा जा सकता है, लेकिन वे नहीं, आप क्या प्रस्ताव है कि आपके बजट के लिए और अधिक लाभ प्रदान करता है यह देखने के लिए की जरूरत है सकते हैं।
  • डिस्काउंटेड डिज्नी टिकट प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    अपनी टिकट को सावधानी से शेड्यूल करें, यह सुनिश्चित कर लें कि आपने जो कुछ भी आवश्यकता है उसे जोड़ दिया है। डिज़नी टिकट को अनुकूलित किया जा सकता है, लेकिन कुछ एजेंट मान लेंगे कि आप सभी अतिरिक्त लाभ चाहते हैं, और बहुत अधिक कीमत ले लेंगे। वैकल्पिक एक्स्ट्रा में जल पार्क और आर्केड के प्रवेश द्वार, नॉन-एक्साइज़र टिकट, और टिकट शामिल हैं जो आपको उसी दिन डिज़नी पार्क में जाने की सुविधा देता है। अपने एजेंट से पूछें कि आपकी यात्रा के विवरण के आधार पर इन विकल्पों की लागत कितनी है, और फिर एक निर्णय करें कि वे अतिरिक्त पैसे के लायक हैं या नहीं।
    • सभी विकल्पों की कीमतों को स्पष्ट रूप से देखने के लिए, अपनी यात्रा की ऑनलाइन योजना भी संभव है।
  • युक्तियाँ

    • राउंड-ट्रिप पैकेजों के बारे में पूछें यदि आप अपनी यात्रा के बाद वर्ष में डिज्नी पर वापस जाने की योजना बना रहे हैं। डिज्नी रिजॉर्ट पर जाने के दौरान डिज़नी टिकटों और उपभोक्ताओं के लिए संकुल को अपनी अगली यात्रा की बुकिंग करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com