IhsAdke.com

डिज़नीलैंड की यात्रा कैसे करें

आप डिज्नी जाने के लिए मर रहे हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि आपको क्या चाहिए? खैर, इस लेख को पढ़ें और आपको पता चलेगा कि पृथ्वी पर सबसे खुशी के दिन एक लंबी और मजेदार दिन कैसे मजा आएगा!

चरणों

पेंशन ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 1
1
अग्रिम योजना! एक यात्रा की योजना आपको अधीर छोड़ सकती है, लेकिन यह इसके लायक होगा। कुछ हफ्तों की अग्रिम योजना करें और सभी जानकारी प्राप्त करें डिज्नी, पार्क समय और दिन की घटनाओं सहित
  • प्लान ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    ब्लैकआउट दिनों पर नजर रखें। क्या आपके पास वार्षिक पास है? यदि आपके पास है, तो सुनिश्चित करें कि जिस दिन आप जाने की योजना बना रहे हैं वह कोई काला दिन नहीं है, या आप मुफ्त में नहीं पहुंचेंगे। आपको सामान्य की तुलना में एक छोटी राशि का भुगतान करना होगा, लेकिन आपको अभी भी भुगतान करना होगा सुनिश्चित करें कि यह किसी भी भ्रम या बॉक्स ऑफ़िस के मुद्दों से बचने के लिए एक काला दिन है।
  • पेंडी ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 3
    3
    वार्षिक पास खरीदने पर विचार करें वार्षिक पास खरीदना एक अच्छा विचार है, लेकिन यह निराशाजनक भी हो सकता है और आपकी योजनाओं को बर्बाद कर सकता है। जैसा कि आप ब्लैकआउट तिथियों के बारे में ऊपर पढ़ते हैं, स्तर पर निर्भर करते हुए, प्रत्येक वार्षिक पास में उनमें से कई होते हैं। यदि आप सबसे सस्ता वार्षिक पास स्तर पर हैं, तो आपके मजा को बर्बाद करने के लिए कई ब्लैकआउट तिथियां होंगी। जितना अधिक आप अपना पास अपडेट करेंगे, उतना ही कम समय की तारीखें आपको मिलेंगी (एक पास को अपडेट करना महंगा है)।
  • डिज़नीलैंड के लिए प्लान ए ट्रिप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    4
    यदि डिज़नी में जाकर आप के लिए कोई वार्षिक गतिविधि नहीं है, तो वहां कई दिनों तक खर्च करने और "पार्क हॉपर" टिकट खरीदने की योजना है। यह टिकट आपको प्रत्येक दिन दोनों पार्कों की यात्रा करने की अनुमति देता है। 3 दिनों या उससे अधिक के लिए जारी किए गए पार्क हॉपरर्स आपको डिज्नीज मैजिक मॉर्निंग अनुभव का आनंद लेने के लिए सक्षम बनाता है, इससे पहले कि वह खुलता है इससे पहले डिज्नी में प्रवेश करने की अनुमति देता है आप केवल Tomorrowland और Fantasyland खिलौने तक पहुंच जाएगा - तो भी, यह आपको Adventureland खिलौना कतार की शुरुआत तक पहुंच प्रदान करेगा क्योंकि आप बाकी के लिए खुलने से पहले पार्क में होंगे।
  • प्लान ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    मुझे कब जाना चाहिए? जैसे ही आप सप्ताहांत और गर्मियों के दिनों में लंबी कतार और भीड़ से बचने के लिए पार्क में जा सकते हैं डिज्नी की वेबसाइट आपको उस पार्क के समय बताएगी जिसे आप जाना चाहते हैं।
  • पेंशन ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 6
    6
    मज़ेदार होने के लिए तैयार रहें डिजनीलैंड में सबसे अच्छा और उच्च स्तर के मजा लेने के लिए खिलौनों पर अपना हाथ उठाने का प्रयास करें! डिजनीलैंड के सभी खिलौनों को आपके हाथों से आनंद लेने के लिए बनाया गया था! सुरक्षित और मजेदार! डरो मत यदि आप कोशिश करते हैं, तो आप इसे प्यार करेंगे! लेकिन अधिक जानकारी के लिए चेतावनी अनुभाग देखें।
  • पेन्स ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 7 को चित्रित किया गया चित्र
    7
    उचित पोशाक डिज़नीलैंड में आराम का सबसे अच्छा और सबसे आरामदायक स्तर पाने के लिए, आपको अपने कपड़ों को चालाकी से चुनना चाहिए! चुस्त कपड़े और असहज जूते अपने दिन को बर्बाद कर देगा। आप अपनी शर्ट नहीं जीतना चाहते हैं या अपने जूता लेस समायोजित नहीं करेंगे! आप डिजनीलैंड के एक पहलू पर ध्यान केंद्रित करना चाहेंगे: मज़ा ढीले कपड़े और जूते जो पैर के ढेर का समर्थन करते हैं, वह आपका दिन बचाएगा!
  • पेन्स ए ट्रिप टू डिज़नीलैंड चरण 8
    8
    लेकिन कतार इतने लंबे हैं! हां, वे चोटी के घंटों के बाद लंबे समय तक प्राप्त करते हैं, लेकिन डिजनीलैंड ने खिलौनों के लिए एक शानदार स्पर्श जोड़ा है। फास्ट पास अब तेज़ पास एक टिकट है जिसे आप अपनी प्रविष्टि टिकट के साथ खरीद सकते हैं (जब आप भुगतान करते हैं तो आपको क्या मिलता है)। इस टिकट को बचाने के लिए सुनिश्चित करें! यहां छोटे से बड़े क्षेत्र हैं जहां सभी छोटे-छोटे टिकट डिस्पेंसर हैं। टिकट कार्ड पर अपना कार्ड डालें, फिर यह आपके लिए कतार को छोड़ने के लिए एक टिकट का उत्पादन करेगा और यह आपको कतार में लंबे इंतजार से बचाएगा और एक लंबे समय तक खड़े होंगे। फास्ट पास टिकट के पास समय होगा, आम तौर पर समय से एक घंटे पहले। शुरुआती समय के एक घंटे बाद भी एक अंतिम घंटे होगा। उदाहरण के लिए, 4:30 से 5:30 अब इस समय सीमा के भीतर आप तेज़ पास लाइन का उपयोग कर सकते हैं। यह आप सामान्य कतार से आगे कई मीटर डाल देंगे! आप उस समय केवल उसी टिकट का उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि जैसे ही आप खिलौने में प्रवेश करते हैं, तो तेज़ पास जब्त कर लिया जाएगा। यदि आप बिल्कुल 4:30 पर खिलौने दर्ज करते हैं और टिकट 4: 30-5: 30 है, तो आप 5:30 तक किसी भी खिलौने के लिए एक और तेज़ पास नहीं पा सकते हैं। इसलिए यदि आप एक टिकट नहीं उठाते हैं, जो कहते हैं "एक वैध फास्ट पास नहीं है" तो चिंता मत करो। आपको कुछ समय के लिए नया इंतजार करना होगा।
    • मुझे एक तेज पास मिल गया! अगर आपको तेजी से पास डिस्पेन्सर में एक तेज पास मिलती है, या एक के करीब है और कोई भी आसपास नहीं है, तो इसे उपयोग करने के लिए ठीक है अगर यह समय सीमा के भीतर है मैं डकैती का समर्थन नहीं कर रहा हूं, लेकिन लोगों के समुद्र में आपको मालिक नहीं मिलेगा। आप चुन सकते हैं और खिलौने के लिए दौड़ सकते हैं या इसे किसी और को दे सकते हैं यदि आप भारी-भरकम तरीके से इसे उठा रहे हैं।
    • मैं तेज पास का उपयोग नहीं करना चाहता हूँ! यदि आप जिद्दी हैं और जल्दी पास का उपयोग नहीं करना चाहते हैं क्योंकि आप समय सीमा में किसी भी अधिक उपयोग नहीं कर पाएंगे, आप भाग्य में नहीं हैं! आपको लाइन में इंतजार करना होगा ऐसे लोग हैं जो कतार को छोड़ने के लिए विकलांग हैं, लेकिन फिर अधिकारियों को यह पता चलता है कि ये लोग अक्षम नहीं हैं। इस भयानक अपराध के कई मामले हैं और यदि आप पकड़े जाते हैं, तो आप बहुत परेशानी में होंगे। इसलिए किसी विकलांगता का खतरा और ढोंग मत करो! यह एक अपराध है और यह आप चाहते हैं पाने के लिए एक भयानक तरीका है! यह मत करो!
  • युक्तियाँ

    • बर्फ के साथ चश्में डिजनीलैंड पर मुफ्त हैं, इसलिए यदि आप गर्मी से मर रहे हैं तो एक के लिए पूछने से डरो मत!
    • अपने सारे पैसे खर्च न करें आपको थोड़ा भोजन, या शायद एक टैक्सी की आवश्यकता हो सकती है
    • यदि आप दोस्तों के साथ जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि हर किसी के खिलौने पर एक जोड़ी है, उनमें से कई में शामिल होने का प्रयास करें।
    • अपने दिन का आनंद लें और आपको निराश न करें!
    • फास्ट पीस सिस्टम अब आपको समय खिड़की की शुरुआत में दूसरा फास्टपैस लेने की अनुमति देता है, यानी ऊपर दिए गए उदाहरण में, आप 4:30 बजे एक दूसरा फास्टपैस चुन सकते हैं और अब आपको 5:30 तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

    चेतावनी

    • कमी होने का नाटक मत करो! यह आपको कई समस्याओं का कारण देगा।
    • जब आप खिलौने पर होते हैं जो आपको वाहनों में अपने हथियार और पैरों को रखने के निर्देश देते हैं, तो इसका मतलब है कि आपको अपनी बाहों और पैरों को नहीं निकालना चाहिए!
    • यह डिज़नीलैंड में छोटे बच्चों के साथ पारिवारिक दिनों के लिए चेतावनी है अपने बच्चे को खिलौनों में अपनी गोद में बैठकर रखें। यदि वह उठने की कोशिश करता है, तो उसे बुरी तरह से चोट पहुंचाई जा सकती है। तो एक जिम्मेदार अभिभावक बनें और अपने बच्चों के नियमों का पालन करें।
    • आप किसी को दोष देने का नाटक करने के आरोप में चारों ओर नहीं जाना चाहिए।
    • जब आप एक खिलौने में होते हैं जो तेजी से चला जाता है, खिलौने के बाहर कुछ भी स्पर्श न करें! आप अपना हाथ, या उंगलियों को तोड़ सकते हैं, या खुद को और भी गंभीर रूप से घायल कर सकते हैं वही खिलौने धीमा करने के लिए लागू होता है कुछ भी मत छुओ, मज़े करो!
    • डिजनीलैंड के खिलौनों में हमेशा गंभीर चोट या मौत होने का मौका होता है इस से बचने के लिए, एक यात्री के रूप में दिए गए निर्देशों का पालन करें

    आवश्यक सामग्री

    • गर्म दिन पर सनस्क्रीन
    • आवश्यक वस्तुओं को स्टोर करने के लिए एक छोटा बैग।
    • भोजन, पेय, मूल्य की चीज़ों और आपकी चीजों को स्टोर करने के लिए एक कोठरी के लिए अतिरिक्त धन।
    • नाजुक रेटिनस वाले लोगों (आंखें) हमेशा उम्र के दौरान अंधापन या अर्ध-अंधत्व से बचने के लिए धूप का चश्मा पहनना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com