IhsAdke.com

डिजनीलैंड टिकट कैसे खरीदें

डिजनीलैंड, ऑरलैंडो, फ्लोरिडा के दक्षिण में, दुनिया के सबसे बड़े मनोरंजन स्थल है और उसके 4 थीम पार्क, 2 पानी पार्क, 23 होटल, एक कैम्पिंग और के अन्य स्थानों के साथ हर साल आगंतुकों की संख्या सबसे अधिक आकर्षित करती है अवकाश सुविधाएं जैसे जिम और स्वास्थ्य स्पा क्योंकि यह मनोरंजन और मनोरंजन के विकल्प की एक विस्तृत श्रृंखला है, डिज्नी एक बहु टिकट जो आप एक या अधिक दिनों के लिए एक बुनियादी टिकट बुक और विकल्प जोड़ने यदि आप ऐसा वांछित लिए अनुमति देता है प्रदान करता है। डिज्नी टिकट खरीदें शामिल उपलब्ध विकल्पों में से चुनाव कर रहे हैं और डिज्नीलैंड साइट या ऑरलैंडो मज़ा टिकट कंपनी की तरह टिकटों की एक और सम्मानित विक्रेता पर इंटरनेट पर टिकट खरीदने। जब आप डिज्नी की यात्रा करते हैं, तो आप कंसीयज टिकट भी खरीद सकते हैं डिजनीलैंड टिकट खरीदने के तरीके जानने के लिए निम्नलिखित कदम पढ़ें।

चरणों

डिज्नी वर्ल्ड टिकट खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 1
1
नीचे बताएं कि आपको कितने टिकट चाहिए और प्रत्येक टिकट धारक की उम्र क्या है
  • डिज्नी टिकट 3 से 9 वर्ष की उम्र के बच्चों और वयस्क टिकट के लिए उपलब्ध हैं, जो 10 साल या उससे अधिक पुराने हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक खरीदें डिज्नी वर्ल्ड टिकट खरीदें चरण 2
    2
    टिकट खरीदने के लिए वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड की वेबसाइट पर जाएं
  • खरीदें डिज्नी वर्ल्ड टिकट स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    "टिकट और संकुल पर कर्सर की स्थिति""एक मेनू दिखाई देगा चला जाता है। पर क्लिक करें" पार्क करने के लिए खरीदें टिकट। "तुम एक पेज है जहां आप अपने जादू अपना रास्ता टिकट है, जो विकल्प है कि आप डिज्नीलैंड के लिए पहुँच प्रदान के साथ बुनियादी टिकट हैं अनुकूलित कर सकते हैं करने के लिए निर्देशित किया जाएगा।
  • डिज्नी वर्ल्ड टिकट खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    बच्चों और वयस्कों के लिए टिकटों की संख्या का चयन करें।
  • डिज्नी वर्ल्ड टिकट खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 5



    5
    यदि आप चाहते हैं तो विकल्पों को जोड़कर अपने मैजिक अपने वे टिकट अनुकूलित करें
    • जादू आपका रास्ता एक बुनियादी टिकट है जिसमें प्रति दिन एक थीम पार्क शामिल है। वे आपको पार्क छोड़ने और बाद में वापस आने की अनुमति देते हैं, लेकिन आपको उसी पार्क में वापस जाना चाहिए जो आप पहले किया था।
    • पार्क हूपर विकल्प आपको उसी दिन कई पार्कों का आनंद लेने की अनुमति देता है। इनमें डिज्नी की मैजिक किंगडम, एनिमल किंगडम, एपकोट और हॉलीवुड स्टूडियोज शामिल हैं इन टिकटों के साथ, उदाहरण के लिए, आप मैजिक किंगडम पर जा सकते हैं और फिर बाहर निकल सकते हैं और उसी दिन एपकोट में जा सकते हैं।
    • जल पार्क मज़ा अधिक आप दो पानी पार्क (आंधी लैगून वाटर पार्क डिज्नी और डिज्नी की बर्फ़ीला तूफ़ान Beach वाटर पार्क), खेल परिसर, डिज्नी की क्वेस्ट इंडोर इंटरएक्टिव थीम पार्क या डिज्नी की ओक ट्रेल गोल्फ कोर्स के ईएसपीएन वाइड वर्ल्ड से चयन करने के लिए अनुमति देता है।
    • बेजोड़ विकल्प आपको सक्रियण के बाद अपने दिनों का उपयोग करने की अनुमति देता है। सक्रियण के 14 दिनों के भीतर अन्य सभी टिकट का उपयोग किया जाना चाहिए।
    • यदि आप एक वर्ष में 11 दिनों से अधिक थीम पार्क का दौरा करेंगे तो वार्षिक पास खरीदने पर विचार करें।
  • डिज्नी वर्ल्ड टिकिट खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    अपने टिकट के लिए दिनों की संख्या चुनें यह ध्यान रखना ज़रूरी है कि जितना अधिक दिन आप जोड़ते हैं, उतना सस्ता कीमत प्रति दिन। आप टिकट खरीद सकते हैं, जो कि 1 से 10 दिन तक प्रवेश की अनुमति देते हैं।
  • डिज्नी वर्ल्ड टिकट खरीदें शीर्षक से चित्र 7 कदम
    7
    "चेकआउट" पर क्लिक करें। अपने क्रेडिट कार्ड से ऑनलाइन भुगतान करने से पहले आपको अपनी व्यक्तिगत जानकारी और ईमेल पते के साथ एक खाता बनाने के लिए कहा जाएगा
  • डिज्नी वर्ल्ड टिकिट खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 8
    8
    अपना भुगतान करें अपनी बिलिंग जानकारी दर्ज करें और टिकटों के लिए शिपिंग विकल्प चुनें
  • युक्तियाँ

    • अपने टिकट के पीछे की तरफ एक फोटोकॉपी बनाओ जब आप उन्हें प्राप्त करते हैं, अगर आप उन्हें अग्रिम में खरीदते हैं अगर आप उन्हें याद करते हैं तो ये उन्हें बदलने का एकमात्र तरीका होगा।
    • आप ऑर्लांडो फॉन टिकट और अंडरकाउचर टूरिस्ट जैसे अन्य साइटों पर डिज़नी टिकट भी खरीद सकते हैं, जो आपको अतिरिक्त छूट दे सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप ट्रैवल एजेंट के माध्यम से उड़ान और होटल के साथ पूरे छुट्टी के लिए बुकिंग कर रहे हैं, तो वह आपके लिए टिकट बुक कर सकते हैं।
    • आप या आपके पति या पत्नी एक सक्रिय सदस्य है या अमेरिकी सेना, नेशनल गार्ड, तट रक्षक या रिजर्व से संन्यास ले लिया है, या आप एक स्थायी विकलांगता के साथ एक अनुभवी हैं, तो आप सलामी सशस्त्र बलों में भाग लेने के पात्र हैं। इसका मतलब है आप सितंबर 2012 आप या आपके पति या पत्नी के दौरान डिज्नी में छूट प्राप्त कर सकते हैं डिज्नी कार्यालय की साइट है, बॉक्स ऑफिस डिज्नी पार्क या हरे रंग है, जो सैन्य होटल डिज्नी संपत्ति पर है पर व्यक्ति में टिकट खरीदना होगा। डिस्काउंट प्राप्त करने के लिए आपको सेना आईडी की आवश्यकता होगी

    चेतावनी

    • डिजनीलैंड से प्रयुक्त टिकट खरीदने से बचें वे हस्तांतरणीय नहीं हैं, इसलिए यहां तक ​​कि मूल टिकट पर शेष दिनों के लिए, केवल मूल खरीदार द्वारा इसका उपयोग किया जा सकता है।
    • धोखाधड़ी वेबसाइटों से सावधान रहें डिज्नी को अपने अधिकृत ब्रोकरों को यूआरएल में डिज्नी नाम का इस्तेमाल करने के लिए पसंद नहीं है। यूआरएल में डिज्नी की वेबसाइट से कभी खरीदना नहीं - यह एक वैध दलाल नहीं है और संभवतः आपको कंसीयज पर पता चल जाएगा कि टिकट इसके लायक नहीं हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com