IhsAdke.com

लॉस एंजिल्स से न्यू यॉर्क तक यात्रा कैसे करें

अगर आप अमेरिका में हैं, तो आपके यात्रा वरीयताओं के आधार पर लॉस एंजिल्स (एलए), कैलिफ़ोर्निया से न्यू यॉर्क राज्य तक यात्रा करने के कई तरीके हैं। अपने लक्ष्य को जितनी जल्दी हो सके न्यूयॉर्क में आने के लिए है, तो यात्रा के विधि शायद हालांकि तेजी से avião- हो जाएगा, यदि आप रास्ते में पर्यटन स्थलों की यात्रा के लिए अपनी यात्रा का आनंद लेना चाहते, बस या कार से यात्रा एक बेहतर विकल्प हो सकता है आप ट्रेन से लॉस एंजिल्स से न्यूयॉर्क तक भी यात्रा कर सकते हैं एलए से न्यू यॉर्क तक यात्रा करने के लिए आपके विकल्पों और विधियों के बारे में अधिक जानने के लिए इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

चरणों

विधि 1
हवाई जहाज़ से यात्रा करना

चित्र एल.ए. से न्यू यॉर्क के लिए चरण 1 का शीर्षक है
1
जब भी संभव हो, अपनी उड़ान बुक करने के लिए इंटरनेट का उपयोग करें इंटरनेट आपको मूल्य निर्धारण और छूट की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करेगी - जब आप फोन पर या किसी व्यक्ति में अपनी उड़ान बुकिंग करते हैं, तो आपको अक्सर अतिरिक्त सेवा शुल्क का भुगतान करना पड़ता है
  • अपनी एयरलाइन की वेबसाइट पर अपनी उड़ान बुक करें जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं या एग्रीगेटर साइट्स पर जाएं, जिसके माध्यम से आप अपने टिकट खरीद सकते हैं। उदाहरण के लिए, लॉस एंजिल्स से न्यूयॉर्क तक विभिन्न उड़ान विकल्पों की समीक्षा करने और उसकी तुलना करने के लिए आप "फेयर तुलना" वेबसाइट (इस लेख के स्रोत अनुभाग में उपलब्ध कराई गई) पर जा सकते हैं।
  • चित्र एल.ए. से न्यू यॉर्क के लिए चरण 2 का शीर्षक है
    2
    अपनी उड़ान को जितनी जल्दी हो सके बुक करें। अधिकांश एयरलाइंस छूट प्रदान करेगी यदि आप अपनी उड़ान को लगभग 330 दिन पहले बुक करते हैं।
    • यदि आप पहले से अपनी उड़ान बुक नहीं कर सकते 330 दिनों, इसलिए किसी भी दिन पर बुक आधी रात के बाद अपनी उड़ान, या मंगलवार की दोपहर और बुधवार की सुबह के बीच सप्ताह के अंत में है कि यात्रा करेंगे से पहले । एयरलाइंस अक्सर इन समय के दौरान रियायती टिकट प्रदान करते हैं
  • चित्र एल.ए. से न्यू यॉर्क के लिए चरण 3 का शीर्षक है
    3
    लॉस एंजिल्स से न्यू यॉर्क तक उड़ान के लिए तैयार हो जाओ एलए से न्यूयॉर्क शहर की नॉनस्टॉप उड़ान लगभग 5 घंटे लगती है। यदि एक स्टॉपओवर या कनेक्शन किया जाता है, तो उड़ान 7 से 10 घंटे के बीच लग सकती है।
    • यदि आप उड़ान के दौरान सोते हैं या मनोरंजन के लिए कुछ लेना चाहते हैं, जैसे कि पुस्तक, पत्रिका, या पोर्टेबल संगीत उपकरण, उड़ान के दौरान आपको व्यस्त रखने के लिए आरामदायक कपड़े पहनें।
  • विधि 2
    ट्रेन से यात्रा

    चित्र एल.ए. से न्यू यॉर्क के लिए चरण 4 का शीर्षक है
    1
    अपनी ट्रेन की टिकट 11 महीने पहले या उससे अधिक में बुक करें एमट्रेक, जो ट्रेन कंपनी है जो लॉस एंजिल्स को न्यूयॉर्क में संचालित करती है, 11 महीने पहले बेहतरीन छूट प्रदान करेगी।
  • चित्र एल.ए. से न्यू यॉर्क के लिए चरण 5 का शीर्षक है
    2
    अपनी ट्रेन टिकट आरक्षित करने के लिए कृपया एम्ट्रैक से संपर्क करें। टिकट को एमट्रेक वेबसाइट पर या एमटैक एजेंट के साथ टेलीफोन द्वारा ऑनलाइन बुक किया जा सकता है।
    • लॉस एंजेल्स लॉग वेबसाइट (इस लेख के स्रोत अनुभाग में उपलब्ध कराएं) पर जाएं, आरक्षण के लिए "ट्रेन द्वारा" अनुभाग के तहत एएमटीआरक वेबसाइट लिंक पर क्लिक करें।
    • अपने एमट्रेक टिकट खरीदने के लिए वेबसाइट के बाईं ओर टिकट की खरीद बॉक्स में अपनी यात्रा की तारीख और चश्मा दर्ज करें। यदि आप न्यूयॉर्क में यात्रा करते समय आराम से सोते हैं, तो आपके पास एक वैगन बेड बुकिंग करने का विकल्प होगा।
    • अगर आपके पास इंटरनेट का उपयोग नहीं है और फोन पर आरक्षण नहीं है तो 1-800-872-7245 पर कॉल एमटैक को कॉल करें
  • चित्र एल.ए. से न्यू यार्क के लिए चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी ट्रेन में जाने के लिए केंद्रीय स्टेशन पर जाएं एम्ट्रैक स्टेशन केंद्रीय स्टेशन, 800 उत्तर अलामेडा स्ट्रीट, लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया, 90012 पर स्थित है।



  • एलए से न्यू यार्क के लिए यात्रा चरण 7 का शीर्षक चित्र
    4
    लॉस एंजिल्स से न्यू यॉर्क तक ट्रेन की सवारी के लिए तैयार हो जाओ ज्यादातर मामलों में, एलए से न्यू यॉर्क तक आने के लिए ट्रेन को तीन दिन लगेगा
    • मनोरंजन प्रयोजनों के लिए सामग्री या इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को पढ़ने के लिए सामग्री लें कुछ मामलों में, आपके पास एम्टैक द्वारा प्रदान किए गए ऑन-बोर्ड मनोरंजन हो सकते हैं।
  • विधि 3
    बस से यात्रा

    चित्र एल.ए. से न्यू यॉर्क के लिए चरण 8 का शीर्षक है
    1
    जितनी जल्दी हो सके अपनी बस टिकट बुक करें ग्रेहाउंड की वेबसाइट आमतौर पर सबसे अच्छा छूट और सबसे कम कीमत प्रदान करेगी यदि आप अपनी यात्रा सप्ताह या महीने पहले ही बुक करते हैं।
  • चित्र एल.ए. से न्यू यॉर्क के लिए चरण 9 का शीर्षक है
    2
    ग्रेहाउंड के माध्यम से अपनी बस टिकट खरीदें आप ग्रेहाउंड वेबसाइट पर अपने टिकट ऑनलाइन खरीद सकते हैं, ग्रेहाउंड एजेंट के साथ फ़ोन करके, या ग्रेहाउंड टर्मिनल में व्यक्तिगत तौर पर।
    • "लॉस एंजेल्स लॉग" वेबसाइट (इस लेख के स्रोत अनुभाग में उपलब्ध कराई गई) पर जाएं और फिर "बस द्वारा" अनुभाग में ग्रेहाउंड लिंक पर क्लिक करें।
    • संकेत करें कि आप लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया से न्यू यॉर्क पर यात्रा कर रहे हैं, इस साइट पर बीतने के विकल्प के अनुभाग में। फिर दिखाई देने वाले विकल्पों की सूची से अपना मार्ग चुनें।
    • आप इंटरनेट का उपयोग नहीं है, तो, 1-800-231-2222 नंबर पर ग्रेहाउंड फोन 1716 ई 7 स्ट्रीट में ग्रेहाउंड स्टेशन, लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में एक क्रेडिट कार्ड के साथ अपने बस का टिकट खरीदने के लिए या यात्रा करने के लिए, अपनी बस टिकट खरीदने के लिए 90021
  • चित्र एल.ए. से न्यू यॉर्क के लिए चरण 10 का शीर्षक है
    3
    अपनी बस यात्रा के लिए तैयार हो जाओ ज्यादातर मामलों में, आपकी बस यात्रा के रास्ते में कई स्टॉप के साथ 3 दिन लगेंगे।
    • यात्रा करते समय मनोरंजन करने के लिए चीजें ले लो, और साथ ही पूरे यात्रा में भोजन और पेय खरीदने के लिए अतिरिक्त धन।
  • विधि 4
    कार द्वारा यात्रा

    चित्र एल.ए. से न्यू यॉर्क के लिए यात्रा चरण 11
    1
    अपने यात्रा मार्ग की योजना बनाएं न्यूयॉर्क के लिए लॉस एंजिल्स सड़क यात्रा 4486 किमी (2788 मील) है और दिशा के 43 घंटे, सटीक जिस तरह से आप कर के आधार पर बदलती सकता है जो ले जाएगा।
    • अपना पसंदीदा मार्ग ढूंढने के लिए सड़क मानचित्र देखें या Google मानचित्र या मैपकेस्ट जैसे साइटों का उपयोग करें। लॉस एंजिल्स से न्यूयॉर्क के लिए ड्राइविंग कई यात्री इंटरस्टेट 40 पूर्व का उपयोग करना पसंद, एरिज़ोना, न्यू मैक्सिको, टेक्सास, मिसौरी, इंडियाना, पेंसिल्वेनिया और कई अन्य राज्यों के माध्यम से गुजर जाएगा।
  • चित्र एल.ए. से न्यू यॉर्क के लिए यात्रा चरण 12
    2
    अपनी यात्रा की लागत का निर्धारण करें आपको ईंधन लागत और अतिरिक्त भोजन और होटल के खर्चों की गणना करने की आवश्यकता होगी, जो कि आप न्यूयॉर्क में अपनी यात्रा के दौरान उपयोग कर सकते हैं।
    • आपकी कार (या मील के लिए गैलन) प्रति लीटर (किमी / लीटर) किलोमीटर पर आधारित ईंधन के लिए आवश्यक धन की गणना करें। यदि आपका वाहन 8.5 किमी / एल (गैलन प्रति 20 मील) है, तो ईंधन की कीमत के आधार पर आपकी ईंधन लागत कम से कम $ 300.00 होगी।
  • युक्तियाँ

    • आप कार से यात्रा और, न्यूयॉर्क के लिए रास्ते के आकर्षण पर बंद हो जाता है बनाना चाहते "सड़क के किनारे अमेरिका" (इस लेख के सूत्रों खंड में प्रदान की गई) की यात्रा स्थलों से अपनी दिलचस्पी का पता लगाने की कर रहे हैं।
    • यदि आप ट्विटर का उपयोग करते हैं, तो #traveltuesdays खोज कर सर्वोत्तम यात्रा सौदों को ढूंढें चूंकि मंगलवार टिकट बुक करने का सबसे अच्छा दिन है, कई कंपनियों और संगठन सर्वोत्तम यात्रा सौदों के साथ साइटों के लिंक प्रदान करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com