IhsAdke.com

लंदन के लिए एक सस्ता अमेरिकी उड़ान कैसे खोजें

पूर्व में केवल अधिक समृद्ध, अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए ही उपलब्ध है, अब छुट्टी पर कई लोगों के लिए एक विकल्प है। यदि आप संयुक्त राज्य में हैं, तो आप सस्ते विमान का टिकट वहां से ब्रिटेन तक जा सकते हैं। आपकी यात्रा पर कम भुगतान करने के लिए यहां दिए गए सुझाव दिए गए हैं

चरणों

चित्र शीर्षक उत्पाद एक उत्पाद चरण 1
1
शीर्ष यात्रा साइटों को खोजें Priceline, HotGuzzi.com, Travelocity आदि जैसे दरों देखने के लिए वेबसाइटों की तुलना करें। ध्यान दें कि कुछ वेबसाइटें राउंड ट्रिप उड़ानों के लिए अलग-अलग कीमत दिखाएगी, ताकि वे शुरुआत में सस्ते लग सकें। साइट एक $ 550 का मान दिखाती है और बी साइट $ 1000 से पता चलता है, तो निश्चित रूप से आप सोचेंगे कि साइट एक सस्ता है, लेकिन याद रखें कि यह मूल्य केवल एक अंश के लिए है। जब आप वापसी की उड़ान चुनते हैं, तो यह एक और 550 डॉलर होगी, इसलिए कुल $ 1100 होगा साइट बी दोनों उड़ानों के लिए मूल्य दिखा कर सस्ता है।
  • एक भर्ती एजेंसी का चयन शीर्षक से चित्र चरण 5
    2
    ऑफ-सीज़न में यात्रा करने पर विचार करें जनवरी में टिकट सस्ता है और जुलाई और अगस्त (ग्रीष्म की छुट्टियों) में अधिक महंगे हैं। यदि आप पदोन्नति पर नज़र रखते हैं, तो आप पूर्वी तट से 200 डॉलर की उड़ानें पा सकते हैं और पश्चिमी तट से 300 डॉलर की उड़ानें वापस कर सकते हैं। उच्च सीजन में, $ 1000 से भी कम के लिए यह मुश्किल है, भले ही आप बहुत अच्छे लगते हों।
  • चित्रित किया गया वेतनमान मासिक वेतन वेतन 7
    3
    आगे की योजना बनाएं आखिरी मिनट तक इंतजार न करें जब दरें बढ़ती हैं लेकिन अगर आप पहले से अच्छी तरह से खरीदते हैं तो वे भी उच्च हो सकते हैं इससे पहले कि आप यात्रा करते हैं, उसे कुछ महीने पहले हल करने का प्रयास करें
  • पिक्चर शीर्षक रेस मनी ऑनलाइन चरण 11
    4
    शांत दिनों पर यात्रा सप्ताह के किसी भी दूसरे दिन की यात्रा के लिए मंगलवार या बुधवार की यात्रा करना सस्ता है। इन दौरों में से किसी एक दौर पर अपने दौर की यात्रा ख़रीदने से आपको रास्ते में $ 100 की बचत करने में मदद मिल सकती है।
  • पिक्चर हकदार एक एक्सपैंट चरण 14 बनें
    5
    याद रखें कि लंदन में कई हवाई अड्डों हैं, न ही हीथ्रो। कई कंपनियां गेटविक हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरती हैं, और हाल ही में दो नई एयरलाइनें न्यूयॉर्क और वाशिंगटन से लंदन के लिए Stansted उड़ान शुरू कर दिया है।



  • एक उद्यमी अनुदान चरण 10 के लिए आवेदन करें शीर्षक
    6
    कनाडा से उड़ान पर विचार करें अमेरिकी नहीं हैं जो कंपनियां बहुत सस्ती उड़ानें हैं, जो कनाडा और अमेरिकी डॉलर के रूपांतरण के साथ सस्ता भी हैं (हालांकि, मौसम के आधार पर, भिन्नता इतनी बड़ी नहीं है)।
  • एक नौकरी फास्ट चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    इंटरनेट का उपयोग करें यह काफी स्पष्ट है, लेकिन कई वेबसाइटें हैं जो आपको दरों की तुलना करने की अनुमति देती हैं
  • लम्बी बस की सवारी चरण 12 पर अपना आनंद लें
    8
    अपने दोस्तों से पूछें जो काम के लिए बहुत कुछ यात्रा करते हैं अगर उनके पास बेचने के लिए मील की दूरी है। ज्यादातर अमेरिकी कंपनियों को लंदन की यात्रा के लिए 50,000 मील की आवश्यकता होती है। एक पैसा एक मील आपके दोस्तों का भुगतान करने के लिए एक अच्छी कीमत है टिकट आपको केवल $ 500 से ज्यादा खर्च कर सकते हैं, जो दोनों पक्षों के लिए एक अच्छा सौदा हो सकता है पता है कि आखिरी मिनट के मील के लिए टिकट ढूंढना मुश्किल हो सकता है, इसलिए किताब जल्दी शुरू करें, और यह सुनिश्चित करें कि इससे पहले कि आप उस पर भरोसा करें, इससे पहले कि आपका टिकट गारंटी है।
  • एक पेटेंट चरण 6 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    9
    छात्र छूट का लाभ उठाएं यदि आप एक छात्र हैं, तो छात्र यात्रा के लिए इंटरनेट पर खोज करें और आपको कुछ विशेषज्ञ छात्र एजेंसियां ​​मिलेंगी जो गर्मियों के दौरान 250 डॉलर के दौर की यात्रा के लिए NY से लंदन के लिए टिकट प्रदान करती हैं।
  • एक एक्सपैट चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    10
    लचीला होना यदि आपके पास लचीला समय है, तो आप अकेले यात्रा कर रहे हैं और आपको बहुत सामान ले जाने की ज़रूरत नहीं है, कार्गो उड़ानों पर विचार करें आपको अच्छी तरह से तैयार करना होगा, हवाई अड्डे पर एक छोटा सा पैकेज लेना होगा और उसे लंदन हवाई अड्डे के एजेंट पर वितरित करना होगा। बदले में, आपके पास एक बहुत ही सस्ते टिकट होगा
  • हकदार छवि आपके नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम 5
    11
    अपडेट की सदस्यता लें कई ऑनलाइन टिकट शॉपिंग साइट ईमेल या एसएमएस द्वारा मूल्य या मूल्य प्रचार के साथ अपडेट प्रदान करते हैं, जो कि आप किसी विशेष स्थान के लिए भुगतान करना चाहते हैं। ऐसी साइटों पर अच्छी खोज करें जो इस प्रस्ताव को देते हैं एक बार यात्रा करने के बाद अपनी सदस्यता रद्द करना याद रखें, जब तक आप विज्ञापन प्राप्त करना जारी रखना नहीं चाहते।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com