IhsAdke.com

प्रथम श्रेणी या एक्ज़ीक्यूटिव कैसे उड़ाने के लिए कम खर्च

प्रथम श्रेणी या कार्यकारी यात्रा महंगा है, अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर बहुत अधिक है प्रीमियम केबिनों में यात्रा लागत में कटौती करने में आपकी मदद करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

कम से कम चरण 1 के लिए फर्स्ट क्लास या बिजनेस क्लास को शीर्षक वाला इमेज
1
कम कीमतों को प्राप्त करने के लिए अग्रिम तिथियां और शेड्यूल के साथ लचीली रहें कई ऑनलाइन टिकट खरीद उपकरण (जैसे ऑर्बिट्ज़ और ट्रैवलोकिटी) निश्चित समय पर सबसे सस्ता टिकट खोजने के कार्य में सहायता करते हैं। ऑनलाइन टिकटों की खोज करते समय हमेशा कम किरायों के विकल्प का चयन करें
  • कम से कम चरण 2 के लिए फ्लाई फर्स्ट क्लास या बिजनेस क्लास शीर्षक वाली छवि
    2
    यात्रा को बहुत जल्द जल्द ही न छूएं, जिसके परिणामस्वरूप पूरे किराए का भुगतान किया जा सकता है, जो महंगा है। उच्च प्रथम श्रेणी दरों आमतौर पर केवल व्यवसाय अधिकारियों द्वारा खरीदे जाते हैं।
  • कम से कम चरण 3 के लिए फर्स्ट क्लास या बिज़नेस क्लास उड़ाने वाला चित्र
    3
    चोटी के आंदोलन दिनों से बचें जैसे कि सोमवार और शुक्रवार। दरों की कीमत कम करने के लिए शनिवार की रात रहने के लिए शामिल करें
  • कम से कम चरण 4 के लिए फर्स्ट क्लास या बिज़नेस क्लास उड़ाने वाला चित्र
    4
    हवाई अड्डे से अपनी यात्रा पर जाने की कोशिश करें - इससे कम किरायों का भी परिणाम हो सकता है कई ऑनलाइन शेड्यूलिंग टूल आपको पास के हवाई अड्डों पर कम किराए की तलाश करने की अनुमति देते हैं।
  • कम से कम चरण 5 के लिए फर्स्ट क्लास या बिज़नेस क्लास उड़ाने वाला चित्र



    5
    यदि आपके प्रस्थान हवाई अड्डे थोड़ी दूर है तो ज़मीन के परिवहन की कीमतों के बारे में अधिक जानें। यदि आप यात्रा करते हैं, उदाहरण के लिए, उच्च किराए के साथ वर्जिन अटलांटिक ऊपरी वर्ग की तरह एक कंपनी में, आप अभी भी एक ड्राइवर के लिए प्रस्थान और आगमन के लिए सेवा प्राप्त करेंगे।
  • कम से कम चरण 6 के लिए फर्स्ट क्लास या बिज़नेस क्लास उड़ाने वाला चित्र
    6
    कनेक्शन के साथ मार्गों पर फ्लाइंग आम तौर पर प्रत्यक्ष उड़ानों से सस्ता हो जाता है - लेकिन क्या असुविधा को अर्थव्यवस्था औचित्य देती है? सुबह के शुरुआती घंटों के दौरान उड़ान भरने वाली उड़ानों को बुक करने का अच्छा व्यवसाय हो सकता है - आरामदायक प्रथम श्रेणी की सीट आपको अच्छी रात की नींद प्राप्त करने में मदद करेगी!
  • कम से कम चरण 7 के लिए फर्स्ट क्लास या बिज़नेस क्लास उड़ाने वाला चित्र
    7
    यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सभी वैश्विक वितरण प्रणालियों (जीडीएस) को कवर कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी बहु-एजेंसी उड़ान की कीमत की जांच करें - ये 4 डाटाबेस हैं जो दुनिया भर में एयर मार्केट को चलाते हैं - सब्रे, वर्ल्डस्पैन, गैलीलियो और एमॅड्यूस। कुछ एजेंसियां ​​केवल एक जीडीएस पर निर्भर करती हैं, इसलिए यह सुनिश्चित करना सबसे अच्छा है कि आप उन सभी को जांचते हैं। एयरलाइन की अपनी वेबसाइट की पेशकश की कीमत की जांच भी मत भूलना।
  • कम से कम चरण 8 के लिए फर्स्ट क्लास या बिज़नेस क्लास उड़ाने वाला चित्र
    8
    साझा कोड उड़ानें (जहां दो कंपनियां संचालित होती हैं) के पास प्रत्येक कंपनी की वेबसाइट्स पर अलग-अलग कीमत हो सकती हैं
  • कम से कम चरण 9 के लिए फर्स्ट क्लास या बिज़नेस क्लास उड़ाने वाला चित्र
    9
    अपने ट्रैवल एजेंट को यह देखने के लिए कॉल करें कि क्या वह आपको ऑनलाइन की तुलना में कम कीमत की पेशकश कर सकता है इन प्रकार की उड़ानों पर एक विशेषज्ञ समेकनकर्ता भी देखें, जो कि अप्रकाशित दरों तक पहुंच और अन्यत्र किराए पर हो सकता है। 4 से 8 सप्ताह की प्रत्याशा के साथ आरक्षण करते समय इस सेवा का उपयोग करना महान होता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि संभव हो तो, एक प्रीमियम इकोनॉमी क्लास सीट खरीद लें - यह अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के बीच अर्थव्यवस्था और कार्यकारी के बीच है। ऐसी सीटों की सीमित संख्या के कारण अगर एक ओवरबुक है तो आप एक मुफ्त अपग्रेड प्राप्त कर सकते हैं
    • अगर आप बिजनेस क्लास में अपग्रेड खरीद सकते हैं तो हवाई अड्डे से पूछें। यह चेक-इन पर, द्वार पर या अक्सर यात्री कमरे में किया जा सकता है। कुछ एयरलाइंस अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर कीमतों पर उन्नयन की पेशकश कर सकती हैं जो कि पहले खरीदारी के समय से ज्यादा सस्ता होगी।
    • वैकल्पिक कंपनियों द्वारा उड़ान पर भी विचार करें, जो बड़ी संख्या से 60% सस्ता बाहर आ सकते हैं
    • अगर आप पैसिफिक के जरिए एशिया की यात्रा कर रहे हैं, तो ईएवी, चीन एयरलाइंस और कोरियाई जैसी एशियाई एयरलाइनों पर विचार करें - ये आम तौर पर अच्छा मूल्य देते हैं।
    • संपर्क में जाओ हमेशा बिजनेस क्लास कम किराए के लिए बिजली-तेज सौदों की तलाश करें - आपको अपनी रिपोर्ट के ई-मेल हस्ताक्षर भी चाहिए।
    • मैक्सजेट और ईओएस एयरलाइंस जैसी नई ट्रान्साटलांटिक कंपनियां देखें मैक्सजेट 102 कार्यकारी सीटों के साथ बोइंग 767 संचालित करता है। न्यू यॉर्क से लंदन तक केवल $ 750 तक उड़ना संभव है, जो कि बहुत से आर्थिक वर्गों की तुलना में सस्ता है।
    • हमेशा कंपनियों के वफादार ग्राहक कार्यक्रमों में शामिल हों I यदि आप वीआईपी स्थिति प्राप्त करते हैं, तो आप वीआईपी कमरों, प्राथमिकताओं और विशेषाधिकारों तक पहुंच जैसे लाभों का आनंद ले सकते हैं। कुछ कंपनियां स्वतः ही वीआईपी ग्राहकों को प्रथम श्रेणी में ले जाएंगी यदि मुक्त स्थान है।
    • एक इकोनॉमी क्लास टिकट खरीदें और फिर अपने मील का इस्तेमाल बिजनेस क्लास या प्रथम श्रेणी में नवीनीकरण करने के लिए करें।
    • एयरट्रान एयरवेज से एक कार्यकारी वर्ग का टिकट खरीदें - इन्हें प्रति व्यक्ति केवल $ 200 खर्च होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com