IhsAdke.com

एक यूरेल पास कैसे खरीदें

यूरोराइल, एक रेल नेटवर्क जो यूरोप के अधिकांश में मौजूद है, कई प्रकार के प्रीपेड यात्रा पास देता है आप एक खरीद सकते हैं ग्लोबल पास

यूरोराइल द्वारा जुड़े 21 देशों की यात्रा के लिए, ए पास का चयन करें 4 पड़ोसी देशों के लिए, ए क्षेत्रीय पास एक विशिष्ट क्षेत्र (आम तौर पर दो देशों) के भीतर असीमित यात्रा के लिए, और स्पष्ट एक देश पास.

चरणों

चित्र शीर्षक से एक यूरेल पास चरण 1 खरीदें
1
तय करें कि किन देशों को आप जाना चाहते हैं यह खरीदा जाने वाला पास का प्रकार निर्धारित करेगा। यूरेल पास
  • चित्र शीर्षक से एक यूरेल पास चरण 2 खरीदें
    2
    अपनी यात्रा की अवधि तय करें कोई एक विशिष्ट अवधि के लिए वैध पास खरीद सकता है या दो महीनों के भीतर निश्चित दिनों की संख्या का उपयोग कर सकता है।
    • पास के प्रकार, देशों या क्षेत्रों और पास की वैधता के आधार पर मूल्य बहुत भिन्न होते हैं दिसंबर 2014 में, एक देश का पास $ 49 (या € 38) से खर्च होता है, और ग्लोबल पास में $ 463 (या € 354) की शुरुआती कीमत होती है।



  • चित्र के शीर्षक से एक यूरेल पास चरण 3 खरीदें
    3
    अपना यूरेल पास ऑनलाइन खरीदें आप इसे यूरेल की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीद सकते हैं, लेकिन यह रेल यूरोप से खरीदने के लिए बेहतर है। पास पंजीकृत डाक द्वारा भेजा जाएगा - ई-टिकट प्रिंट करने की कोई संभावना नहीं है।
    • पास से रेलवे स्टेशनों पर खरीदी गई लागतों की तुलना में ऑनलाइन लागत 20% कम खरीदा है, और फेस-टू-फेस शॉपिंग के लिए सभी यूरेल पास उपलब्ध नहीं हैं।
    • खरीद अग्रिम में छह महीने तक की जा सकती है जब रेलवे स्टेशन पर पहली बार पास का उपयोग करते हैं, तो आवेदक सक्रियण और समाप्ति तिथियां भरेंगे।
  • एक यूरेल पास चरण खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र 4
    4
    अगर आपको अपने यूरेल पास में मदद की ज़रूरत है, या यदि आप यूरोप में बिना किसी यूरोप पहुंचते हैं, तो एक यूरेल ग्राहक सेवा कार्यालय पर जाएं। प्रमुख स्टेशनों में कार्यालय लगभग हमेशा स्थित होते हैं। देखना यह सूची प्रस्थान या गंतव्य के अपने देश में एक कार्यालय खोजने के लिए।
    • अगर आपके देश में कोई ग्राहक सेवा कार्यालय नहीं है, तो यूरेल ने सिफारिश की है कि आप प्रमुख स्टेशनों की एक अंतरराष्ट्रीय टिकट विंडो में भाग लेते हैं
    • यूरोप में खरीद के लिए उपलब्ध केवल टिकट हैं: एक देश पास रोमानिया, पुर्तगाल, नॉर्वे, इटली, आयरलैंड, हंगरी, ग्रीस और क्रोएशिया के लिए- क्षेत्रीय पास हंगरी-रोमानिया, ग्रीस-इटली, ऑस्ट्रिया-हंगरी, क्रोएशिया-स्लोवेनिया-हंगरी या ऑस्ट्रिया-क्रोएशिया-स्लोवेनिया- पास का चयन करें और यूरेल ग्लोबल पास.
      एक यूरेल पास स्टेप 4 बुलेट खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र
  • युक्तियाँ

    • अगर आप यूरेल पास के साथ यात्रा के पहले दिन 26 वर्ष से कम हो चुके हैं, तो आप डिस्काउंटेड युवा पास के हकदार होंगे (युवा पास) द्वितीय श्रेणी के लिए यदि आप एक वयस्क (26 से अधिक) दूसरे वयस्क के साथ यात्रा कर रहे हैं, तो एक साझा करके पैसा बचाओ सेवर पास - लेकिन दोनों को एक साथ होना चाहिए। 12 वर्ष से कम आयु के बच्चे रियायती बच्चे पास खरीद सकते हैं (बाल पास), और 4 साल से कम आयु वाले लोग यूरेल गाड़ियों पर मुफ्त यात्रा करते हैं।
    • यूरेल कई देशों (ब्राजील सहित) को निःशुल्क शिपिंग प्रदान करता है। अतिरिक्त राशि के लिए ऑर्डर ट्रैकिंग कोड खरीदना या तेज वितरण पद्धति का चयन करना संभव है। का प्रयोग करें शिपिंग कैलकुलेटर डिलीवरी आंकड़े और पूर्वानुमानों की जांच करने के लिए यूरेल
    • यदि आप यूरोप के पास पास के बिना पास में उतरते हैं और वास्तव में जिस प्रकार से आप चाहते हैं, वह खरीद नहीं सकते हैं, तो कुछ दिन प्रतीक्षा करने पर विचार करें। ऑनलाइन ऑर्डर करें और इसे आपके होटल या छात्रावास में दिया गया है।
    • कुछ यूरोपीय रेलवे स्टेशनों को टिकटों की नियमित कीमत के अतिरिक्त बुकिंग शुल्क की आवश्यकता होती है। आपका यूरेल पास ऐसे शुल्क को कवर नहीं करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com