IhsAdke.com

ब्रिटिश संस्कृति को कैसे अपनाना चाहिए

यूनाइटेड किंगडम और उत्तरी आयरलैंड दुनिया के पांच सबसे अमीर देशों और सबसे विविध देशों में से एक हैं यूरोप

. यह लेख आपको दिखाएगा कि कैसे विभिन्न संस्कृतियों के अनुकूलन करें इंगलैंड, स्कॉटलैंड, वेल्स और उत्तरी आयरलैंड

चरणों

चित्र शीर्षक मनोरंजन मनोरंजन चरण 12
1
स्टैरियोटाइप को भूल जाओ आज की यूके में कई लंबे समय से स्थापित रूढ़िवादी प्रासंगिक नहीं हैं। मान लें कि हर कोई बहुत बियर पीता है, चाय के आदी है, और सड़ा हुआ दांत है। लोगों और संस्कृति के पूर्वाधारित विचारों को त्यागने से आपको और अधिक खुले दिमाग की अनुमति मिलेगी और आप जिस संस्कृति में स्वयं मिल जाएंगे,
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 4 में एक वैकल्पिक शिक्षक बनने वाला चित्र
    2
    मतभेदों को समझें ब्रिटेन विभिन्न देशों (इंग्लैंड, स्कॉटलैंड, उत्तरी आयरलैंड और वेल्स) और कई अलग-अलग क्षेत्रों से बना है, जहां प्रत्येक की अपनी परंपराएं, बोलियों और यहां तक ​​कि अलग-अलग भाषाओं भी हैं। समझना कि एक पहाड़ गांव में संस्कृति एक समान नहीं होगी जैसा कि दक्षिणी शहर की है जिससे आपको गलतियों और सामान्यीकरण से बचने में मदद मिलेगी।
  • चित्र शीर्षक एक यात्रा गंतव्य चरण 1 चुनें
    3
    छोटे स्थान के लिए इस्तेमाल करें. ब्राजील न केवल एक बड़ा देश है, बल्कि इसके निवासियों को कारों, घरों और बड़े स्थानों पर आदी हैं कई यूरोपीय देशों की तरह, ब्रिटेन में अंतरिक्ष की लक्जरी नहीं है। सदनों, अपार्टमेंट, कार और उपकरण उन लोगों के मुकाबले छोटे हैं जिनके आप आदी हैं, इसलिए अपने आप को छोटे क्षेत्रों के साथ परिचित कराएं।
  • योजना एक बैचलर पार्टी चरण 16 के शीर्षक से चित्र
    4
    पब (बार) पर जाएं. पब ब्रिटिश संस्कृति का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और कुछ भी नहीं आप एक अच्छे पुराने जमाने वाले बियर मग से अधिक विसर्जित करेंगे छात्रों, सहकर्मियों, मित्रों और परिवार को पब में मिलते हैं और इसका उपयोग सामाजिक संपर्क फोकल बिंदु के रूप में किया जाता है।
  • चित्रा शीर्षक से प्रतिक्रिया करें यदि आप फ्लाइट चरण 9 से बाँध लें
    5
    विनम्र रहें भीड़ के साथ मिश्रण करने के लिए सूट। हमेशा किसी के साथ टक्कर मारने के लिए माफी मांगो, भले ही यह आपकी गलती न हो, क्योंकि इससे आपको एक दयालु व्यक्ति मिल जाता है लोगों की व्यक्तिगत जगह का सम्मान करें और हमेशा लाइन में प्रतीक्षा करें
  • एक दिलचस्प यात्रा की कहानी बताओ शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    6



    मजाक स्वीकार करें ब्रिटिश संस्कृति के सबसे भ्रामक पहलुओं में से एक हास्य है "मज़बूत" या "मिक लेना" किसी को मजाक बनाने के कार्य का वर्णन करने के तरीके हैं, लेकिन यह जरूरी नहीं कि एक बुरी चीज है किसी को दोहन करना एक स्नेह दिखाने का एक आम तरीका है। जैसा कि ब्रिटिश अक्सर कहते हैं, "आप किसी को पसंद नहीं करते हैं जो आप का मज़ा नहीं करते हैं।"
  • चित्र खरीदें और बेचें कारें चरण 1
    7
    ड्राइविंग करने के लिए इस्तेमाल हो जाओ. सड़क के बाईं ओर ब्रिटिश ड्राइव ऐसा करना सुनिश्चित करें या परिणाम भयानक हो सकते हैं। इसके अलावा, यूके में कारों का दाहिना हाथ ड्राइव है, इसलिए आपको इसे भी इस्तेमाल करना होगा। मुड़ने से बहुत सावधान रहें और याद रखें कि दाईं तरफ मुड़कर विपरीत यातायात को पार कर जाता है जैसे कि ब्राजील के बाएं मुड़ते हैं और दूसरे देश जो सही ड्राइव करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से पूछना करें कि आपका स्टडी बडी स्टेप 12
    8
    भाषा के लिए इस्तेमाल हो जाओ ब्रिटिश अलग-अलग शब्दों का प्रयोग करते हैं और उन्हें अमेरिकी अंग्रेजी से अलग ढंग से उच्चारण करते हैं इंटरनेट पर खोज करें या पुस्तकों की खरीद करें जो ब्रितानी उपयोग के लिए विशिष्ट शब्दों के साथ मदद करते हैं।
  • ग्रीष्मकालीन चरण 12 से स्कूल के लिए अध्ययन शीर्षक
    9
    विविधता का आनंद लें यूके में कई शहर नृवंशिक रूप से विविध हैं बर्मिंघम, लीसेस्टर और लंदन, अन्य शहरों के बीच में बड़ी एशियाई आबादी है पूरे देश में पोलिश प्रभाव भी फैल रहे हैं सब कुछ केवल चरवाहा के पाई और बैंगर्स और मैश (मसला हुआ आलू के साथ सेवा के सॉस) नहीं है। एक करी की कोशिश करो, पोलिश बाजार में खरीदारी करें, एक कबाब खरीदने या चीनी सेवन भोजन खरीद लें। मैनचेस्टर, लंदन और न्यूकैसल, कुछ नाम करने के लिए, महान चीनाटौन हैं
  • शीर्षक चित्र शीर्षक जेट लैग चरण 10 से बचें
    10
    पुरातनता का प्रयास करें इतिहास, पुरातनता और `रेट्रो` ब्रिटेन में प्रचलित हैं यूके में कई घरों, सार्वजनिक भवन, चर्च, कैथेड्रल और वाणिज्यिक इमारतें ब्राजील में किसी की तुलना में बहुत पुरानी हैं
  • चित्र का आनंद लें प्रकृति चरण 3 का आनंद लें
    11
    यूके सिर्फ लंदन ही नहीं है. यद्यपि लंदन एक उत्कृष्ट शहर है और यूके में सबसे लोकप्रिय है, वहां कई अन्य शहर संस्कृति और आश्चर्य से भरा है। नॉटिंघम यात्रा करने के लिए एक शानदार शहर है। यह निश्चित रूप से लंदन से छोटा है लेकिन आप पाएंगे कि सब कुछ बहुत सस्ता है और साथ ही राजधानी के बाहर कई जगहों पर भी। लोकप्रिय ब्रिटिश लड़के बैंड द वांटेड, जे ग्रेट माईगुइनेस, नॉटिंघम से है रसीला हरी पहाड़ियों, नाटकीय हीथलैंड, आर्द्रभूमि और तेजस्वी तटीय ग्रामीण इलाकों के विशाल विस्तार ब्रिटेन की विशिष्ट विशेषताएं हैं और इसका पता लगाया जाना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • जब लोग पब में दोस्तों के साथ होते हैं, तो वे अक्सर अपने लिए पेय खरीदने के बजाय "राउंड" नामक सभी के लिए बार में पेय के लिए भुगतान करते हैं।
    • पब में, आप खरीद के समय पेय के लिए भुगतान करते हैं या आप बार में `खाता` खोलते हैं और छोड़ते समय भुगतान करते हैं
    • उत्तरी आयरलैंड, स्कॉटलैंड और वेल्स की यात्रा करने के लिए मत भूलना, लेकिन ध्यान रखें कि जब आप उत्तर की ओर यात्रा करते हैं तो आमतौर पर मौसम बिगड़ता है।
    • स्वयं सेवा पेय (गर्म या ठंडा) के साथ सावधान रहें - फिर से भरना हमेशा निःशुल्क नहीं होता है आम तौर पर, जब वे स्वतंत्र होते हैं, मेनू या कर्मचारी यह स्पष्ट कर देंगे याद रखने के लिए एक अच्छा नियम यह है कि यदि निशुल्क रिफिल स्पष्ट रूप से उल्लिखित नहीं हैं, तो मान लें कि वे मौजूद नहीं हैं।

    चेतावनी

    • उन लोगों के साथ `अंतरंग` पाने की कोशिश न करें जो थोड़ा खतरा दिखते हैं। इंग्लैंड के दक्षिण में, यदि आप एक व्यक्ति के लिए बहुत ज्यादा दिख रहे हैं तो वह कहेंगे आप जो दोस्त हैं. इसे दूर रहने के एक अर्थ के रूप में समझें!
    • समझें कि लोग बहुत व्यंग्यपूर्ण हो सकते हैं और वे आम तौर पर आपको अपमान नहीं करना चाहते हैं
    • बोली और क्षेत्रीय कठबोली से अत्यधिक परिचित होने से बचें, क्योंकि लोगों को यह परेशान और आक्रामक लगता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com