IhsAdke.com

आयरलैंड में कैसे ड्राइव करें

किसी भी देश की तरह, आयरलैंड की सड़कों पर अपने स्वयं के अनोखे सेट हैं, जो आपके क्षेत्र में मौजूद नहीं हो सकते हैं। यही कारण है कि यह महत्वपूर्ण है, हमेशा की तरह, सतर्क रहने के लिए और पता है कि किस बारे में चिंता करना है

चरणों

चित्र शीर्षक आयरलैंड में ड्राइव शीर्षक 1
1
पीने के बाद ड्राइव न करें अनावश्यक कहने के लिए, भले ही आप कहीं से आते हैं, लेकिन आयरलैंड में, पीने संस्कृति और माहौल का हिस्सा है, इसलिए हम अतिरिक्त सतर्क रहने और महसूस करते हैं कि आप इसे करने के लिए प्रतिरक्षा नहीं कर रहे हैं की जरूरत है। इसके अलावा, आयरलैंड, जहां शराब बहुत गंभीर मामला है जैसे देश के लिए, तो आप बेहतर एक आँख जो दूसरों अनिश्चित गाड़ी चला रहे हैं पर रखने और नशे में दिखाई देते हैं। यदि आप इस स्थिति में किसी को देखते हैं, तो रास्ता दे, ताकि अपनी कार को बर्बाद न करें।
  • आयरलैंड में ड्राइव शीर्षक वाले चित्र चरण 2
    2
    सड़क पर अजीब बातों के लिए देखें आप इस तरह के डबलिन या कॉर्क के रूप में एक बड़ा शहर में हो, तो आप हमेशा सतर्क रहना नहीं की जरूरत है, लेकिन किसी भी शहर में, कभी कभी एक गत्ते का डिब्बा, कॉफी या फट टायर के कप को देखते हैं। आप पश्चिम आयरलैंड, जहां सड़कों लेकिन गंदगी सड़कों कुछ भी नहीं नहीं किया जा सकता के ग्रामीण क्षेत्र के लिए जा रहे हैं, तो यह सब्जियों (विशेष रूप से आलू), ढीले मवेशी और यहां तक ​​कि स्थानीय लोग बहुत नहीं हैं पर ध्यान देने की विशेष रूप से महत्वपूर्ण है सड़क पर स्मार्ट लोग



  • चित्र शीर्षक आयरलैंड में ड्राइव चरण 3
    3
    तो उत्तरी अमेरिका या किसी अन्य जगह है जहाँ बाईं ओर ड्राइवर की तरफ से सड़क के दाईं ओर dirijam, एक आयरिश कार में ड्राइवर की तरफ है कि में सड़क की बाईं ओर ड्राइव करने के लिए, याद सही।
    • यहां तक ​​कि अगर तुम अंदर हो, तो करो। आपको कभी पता नहीं चलेगा कि कितने लोग आपके रास्ते पार करेंगे।
  • चित्र शीर्षक आयरलैंड में ड्राइव शीर्षक 4
    4
    विस्तारित अवधि के लिए ड्राइव मत करो, क्योंकि थकान हत्यारा है यदि आप एक समूह में हैं, तो ड्राइवर को बदलें, खासकर यदि आप अंदर के दौरे पर हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आप आराम करना बंद कर देते हैं, तो कोई सार्वजनिक स्थान ठीक है। और अगर आपके पास यांत्रिक समस्याएं या अन्य समस्याएं हैं, तो स्थानीय निवासी से सहायता मांगने में संकोच न करें। आयरिश काफी मैत्रीपूर्ण हैं, और बहुत कम से कम, मदद पाने के लिए निकटतम स्थान दिखाएगा।
    • आप लंबी दूरी यात्रा कर रहे हैं, विशेष रूप से पश्चिम में, सुनिश्चित करें कि कार आप गाड़ी चला रहे अच्छी हालत में है और ईंधन का एक पूरा टैंक के साथ है कि सुनिश्चित करें।
    • हेडलाइट्स का उपयोग करें
    • यदि आप किसी समूह में हैं, तो यह किसी व्यक्ति को खतरों, विकर्षण आदि के बारे में यात्रियों की सीट पर बैठने में मदद कर सकता है।
    • जब एक कार किराए पर लेते हैं, तो सबसे सस्ती मैनुअल गियरबॉक्स से दूर रहें और स्वचालित लोगों को पसंद करते हैं। विकृतियां पर्याप्त और बेहतर नहीं हैं चीजों को उलझाए रखना। याद रखें कि सब कुछ अमेरिकी कार के विपरीत पक्ष में है (उदाहरण के लिए, चालक की बाईं ओर गियरबॉक्स है)।
    • डबलिन जैसे बड़े शहर में अपने ड्राइविंग को प्रशिक्षित करने का कोई अच्छा विचार नहीं है आयरिश कारों और सड़कों के आदी होने के लिए कम भीड़ वाले क्षेत्र पर जाएं। यदि आपको डबलिन में अपनी कार मिलती है, तो अंतर्देशीय नजदीकी सड़क का पता लगाएं। तो अपनी दिशा का अभ्यास करें साथ ही, ट्रैफिक भारी होने पर स्पष्ट जल्दी घंटे से बचें।
    • संकीर्ण, अक्सर घुंघराले सड़कों पर काफी तेजी से ड्राइव करने के लिए तैयार रहें। वे भागते हैं इसकी सड़कों अमेरिका की तुलना में अधिक कंधों और कंधों के बिना संकरी हैं। अंतर्देशीय सड़कों प्रमुख चुनौतियों का सामना कर सकते हैं

    चेतावनी

    • यदि आप नशे में हैं तो ड्राइव न करें कोई बात नहीं तुम कहाँ हो, यह बेवकूफ, खतरनाक है, और कुछ मामलों में विनाशकारी
    • उन लोगों के लिए सतर्क रहें जिन पर आप भरोसा नहीं करते और जो लोग थोड़ी बहुत नशे में हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com