IhsAdke.com

संयुक्त राज्य अमेरिका से आयरलैंड कैसे कॉल करें

आयरलैंड, 70,000 से अधिक वर्ग मील के साथ एक द्वीप, दो भागों में विभाजित है, आयरलैंड गणराज्य में 26 काउंटियों, और उत्तरी आयरलैंड में 6, जो अभी भी यूनाइटेड किंगडम से संबंधित है। आप संयुक्त राज्य अमेरिका से आयरलैंड में किसी भी काउंटी को कॉल कर सकते हैं, लेकिन आप इस पर निर्भर करते हैं कि आप गणराज्य या उत्तरी आयरलैंड से हैं या नहीं। छह उत्तरी काउंटियों में फ़र्मेंग, अर्मागा, डाउन, एंट्रीम, लोंदोंडेरी और टायरोन हैं

चरणों

चित्र अमेरिका से कदम कॉल आयरलैंड 1
1
डायल 011, अंतर्राष्ट्रीय प्रवेश कोड जो इंगित करता है कि आप दूसरे देश को कॉल करने वाले हैं।
  • निकास कोड संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और किसी अन्य राष्ट्र में मान्य है जो यूएस नंबरिंग प्लान में भाग लेता है। यदि आप किसी अन्य देश से कॉल कर रहे हैं तो आपको एक अलग निकास कोड डायल करना पड़ सकता है उदाहरण के लिए, अधिकांश यूरोपीय देश कोड 00 का उपयोग करते हैं।
  • अमेरिका से कॉल आइएलएल शीर्षक से चित्र अमेरिका चरण 2
    2
    अगर आप गणराज्य आयरलैंड बुला रहे हैं तो 353 पर डायल करें। उत्तरी आयरलैंड को कॉल करने के लिए, 44 डायल करें।



  • अमेरिका से कॉल आयरलैंड शीर्षक पृष्ठ 3 चरण
    3
    प्रमुख शहर के बिना, आप आयरिश गणराज्य में बुला रहे शहर के 1 से 3 अंकों के क्षेत्र कोड (राष्ट्रीय गंतव्य कोड) को डायल करें। अगर आप उत्तरी आयरलैंड को बुला रहे हैं, तो क्षेत्र कोड 2 से 5 अंक लंबा हो सकता है।
    • अगर पहला कोड संख्या 8 है, तो आप मोबाइल नंबर कह रहे हैं। उत्तरी आयरलैंड में, सेल फोन आमतौर पर 7 के साथ प्रीफ़िक्सेल होते हैं।
  • अमेरिका से कॉल आयरलैंड शीर्षक से छवि चरण 4
    4
    लापता फ़ोन नंबर डायल करें। आयरलैंड गणराज्य के अधिकांश फोन में 7 अंकों का और अधिक होना है, जबकि उत्तरी भाग में कुल 10 अंकों (सेलफोन) और 9 या 10 अंकों (पारंपरिक फोन) हैं।
  • युक्तियाँ

    • आयरलैंड गणराज्य और उत्तरी आयरलैंड पश्चिम यूरोपीय समय क्षेत्र है, जो जीएमटी या यूटीसी के साथ सिंक्रनाइज़ है। संयुक्त राज्य अमेरिका ईएसटी से चार spindles, जीएमटी -5 पीएसटी है, जो जीएमटी -8 है अलास्का जीएमटी -9 है और हवाई जीएमटी -10 है
    • आयरलैंड गणराज्य और उत्तरी आयरलैंड में डेलाइट घंटे हैं - लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका से थोड़ा अलग है। आयरलैंड में, मार्च में आखिरी रविवार को एक घंटा अग्रिम रूप से, और अक्तूबर में पिछले रविवार को सामान्य वापस आ गया। संयुक्त राज्य अमेरिका में, डेलाइट बचत का समय मार्च के दूसरे रविवार को शुरू होता है और नवंबर के पहले रविवार को समाप्त होता है।
    • इन देशों में लगभग हर कोई अंग्रेजी बोलता है, इसलिए अन्य भाषा के बारे में चिंतित होने की संभावना बहुत छोटी है।
    • किसी भी अंतरराष्ट्रीय कॉल के साथ, संयुक्त राज्य अमेरिका से सीधे कॉलिंग बहुत महंगा हो सकता है। पैसे बचाने के लिए कई विकल्प हैं, जैसे कम कॉल के लिए अपनी टेलीफोन योजना से संपर्क करना, वीओआईपी सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करना, जैसे कि आपके कॉल आदि को बनाने के लिए स्काइप।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com