IhsAdke.com

विश्वास कैसे करें आप ब्रिटिश हैं

इंग्लैंड में एक विशाल और आकर्षक संस्कृति है, असाधारण लहजे और, फिर भी, अपनी रानी। कौन अंग्रेजी का ढोंग नहीं करना चाहूंगा? दरअसल, हम इसके बारे में पहले क्यों नहीं सोचा? यदि आप हर किसी को एक दिन या अपने जीवन के लिए बेवकूफ बनाना चाहते हैं, तो यहां सीखें कि वह कहां से शुरू करें

चरणों

भाग 1
ब्रिटिश सोनियाति

छवि लोगों को विश्वास करो` class=
1
इससे बात करना सीखें ब्रिटिश उच्चारण. एक उत्कृष्ट विकी कैसे मार्गदर्शिका है, यह जानने के लिए कि कैसे समीक्षकों ब्रिटिश उच्चारण के साथ बात करनी है, लेकिन आप शायद पहले से ही जानते थे कि कई मौजूदा लहजे से चयन करना है, और उनमें से ज्यादातर रानी की तरह आवाज नहीं करते हैं।
  • उनमें से बहुत से प्रतिनिधित्व करने में काफी मुश्किल हैं, इसलिए स्वाभाविक रूप से आपके लिए बहने वाले एक को चुनने का प्रयास करें। स्थानों और लहजे से संबंधित कुछ शोध करें आगे के उत्तर, स्कॉटिश उच्चारण के समान कठिन और अधिक, सब कुछ दिखाई देगा। आगे दक्षिण और लंदन के करीब जा रहे हैं, आपको सबसे अधिक पहचानने वाला लहजे मिलेगा, जैसे कि कोकनी (जो कि आम नहीं है, और यह भी सबसे खराब उदाहरण के रूप में मैरी पॉपपिन द्वारा उद्धृत किया गया है)।
  • अंग्रेजी, स्कॉटिश, और वेल्श का उच्चारण विशेष रूप से पूर्व से पश्चिम तक और गांवों से शहर तक परिवर्तित होते हैं याद रखें कि हर कोई नहीं बोलता है जैसे कि वे एक अंग्रेजी रोमांटिक कॉमेडी से सीधे बाहर आए हैं
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    2
    शब्दावली मास्टर यद्यपि यह अंग्रेजी है, यह अमेरिकी, ऑस्ट्रेलियाई, दक्षिण अफ्रीकी या भाषा के किसी भी अन्य बोली से काफी अलग है। मतभेदों के साथ परिचित होने में ब्रिटिश और उत्तरी अमेरिकी भाषा के साथ कुछ अच्छे ऑनलाइन शब्दकोश हैं।
    • का प्रयोग करें "जेली"के बजाय" jello. "जाम"यह है जो रोटी पर जाता है- तुम खाओ"मिठाई"के बजाय" कैंडी, और फ्रेंच फ्राइज़ को "टुकड़ा"जब तक कि यह बहुत पतली न हो (उदाहरण के लिए, मैकडॉनल्ड्स के उस शब्द को या तो उस शब्द या अमेरिकी द्वारा बुलाया जा सकता है फ्रेंच भून), और आलू के चिप्स को "कुरकुरा"कुकीज, बजाय कुकीज़, हैं "बिस्कुटबात मत करो पाख़ाना- उपयोग "शौचालय"या फिर"अस्तरक्या आप एक लड़की के साथ मिलते हैं? मैं झुका हुआ. का प्रयोग करें "मैं एक पक्षी खींच लिया"।
    • शब्दों से सावधान रहें, जैसे पिछाड़ी, अलग और आक्रामक अर्थ हैं इसके अलावा, शब्द "एशियाई"भारतीय, पाकिस्तानी, श्रीलंकाई या बांग्लादेशी, आदि से संबंधित है, चीनी, जापानी, वियतनामी और इतने पर"पूर्वी"या फिर"सुदूर पूर्वी"।
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    3
    वाक्यविन्यास और व्याकरण जानें भाषण में काफी उल्लेखनीय अंतर हैं जो इतना महत्वपूर्ण नहीं हैं, लेकिन केरी पर चेरी डालते हैं एक अच्छी खोज ऑनलाइन करें - यहां आपको आरंभ करने के कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
    • मुख्य और सहायक क्रिया के साथ एक प्रश्न के उत्तर में, ब्रिटिश दोनों के साथ जवाब देते हैं: "क्या आप मेरे लिए धुलाई कर सकते हैं?""कर सकता है"या फिर"क्या करेंगे"(बजाय अमेरिकी मैं कर सकता था)।
    • क्या आपके पास ...? उत्तरी अमेरिकी में ब्रिटिश "क्या आपको मिला ...?"।
    • जैसे प्रार्थना की खबरदार अस्पताल में / में बजाय "अस्पताल में"।
    • ब्रिट्स सही अतीत तनाव का उपयोग करते हैं ("मैंने खाया है") अमेरिकियों की तुलना में बहुत अधिक बार, जो स्वत: सरल अतीत के लिए रवाना होते हैं (मैं खा लिया)।
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    4
    स्वाभाविक रूप से ध्वनि आपके पास शब्दावली और उच्चारण पर हावी हो सकती है, लेकिन यदि आप आम आलसी और अंतःक्रियाओं का उपयोग नहीं करते हैं, तो यह अभी भी एक मूल रूप से पूरी तरह से समझने योग्य नहीं होगा। भाषा को सिर्फ एक वाक्य को सही तरीके से लिखना सीखने से बहुत ज्यादा है!
    • आपत्तियां हैं जो आप ब्रिटिश उच्चारण की क्षमता में जीते या हार सकते हैं एक प्राकृतिक तरीके पर विचार करने और प्रतिक्रिया करने की क्षमता के बिना, यह सब खत्म हो गया है उदाहरण के लिए: "नमस्कार! ओह, ओह, हम्म, ठीक है, हुह", आदि
    • "डरावना""बरामद नहीं किया जा सकता""कोलाहलपूर्ण"- उपयोग करें"कल्पना"के बजाय" चाहते हैं और "बहुत थक गया"के बजाय" थका हुआ. यह अनंत सूची के कुछ उदाहरण हैं। बचें उपयोग करने के लिए विनोदी जगह "बहुत"!
    • "ठीक है?"या फिर"तुम ठीक हो?"अक्सर की जगह में उपयोग किया जाता है हैलो, आप कैसे हैं?. यह वास्तव में कोई वास्तविक प्रश्न नहीं है, वास्तव में आप एक ही "ठीक है?"जब कोई अजनबी आपसे इस अभिव्यक्ति को बताता है जैसे आप द्वार में प्रवेश करते हैं, तो कमरे के चारों तरफ असहज रूप से न देखना और"मैं ठीक हूँ, मुझे लगता है ..."।
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    5
    अपने शब्दों को सही ढंग से बताएं एक ब्रिटिश शब्दकोश ऑनलाइन ले लो और विभिन्न शब्द और उनकी संबंधित रचनाओं का अध्ययन करें याद रखें कि एक "पसंदीदा रंगऔर नहीं पसंदीदा रंग!
    • मौखिक अंत के बारे में सोचें इसके बजाय सीखा, सपना देखा, बाहर वर्तनी और खराब, एक "सीखा""सपना देखा""वर्तनी"और"खराब"ये सिर्फ तीन उदाहरण हैं!
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    6
    मैं एक ब्रिट की तरह शाप करता हूँ हम यहाँ एक शब्दावली की सूची नहीं करेंगे ("खूनी नरक!""Bloomin `बिल्ली!"या फिर"Blimey!"), लेकिन पता है कि कुछ शब्द है कि अमेरिकी अंग्रेजी या अन्य स्थानों में अपने हेवन हो सकता है शायद उनके ब्रिटिश समकक्षों के समान नहीं हैं। वास्तव में, यह बहुत अधिक मज़ा होगा और आप भी बहुत कुछ व्यक्तित्व दे देंगे। कुछ शोध करें "आप और आपके मित्र इन भावों को शीघ्र ही बोल रहे होंगे।"
  • भाग 2
    ब्रिटानिक रूप से अभिनय करना

    छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    1
    विनम्र रहें अंग्रेजी लोग आम तौर पर एक-दूसरे के बारे में जानते हैं, चाहे वह मित्र हो, परिवार या अजनबी हो। वे जानते हैं कि कैसे बस को प्रभावी ढंग से और बंद करने के लिए, अन्य देशों में कैसे काम किया जाए और किस तरह से बाहर निकल जाए। अपने आस-पास की दुनिया के बारे में बहुत ही अवगत रहें और आप उसमें कैसे मिश्रित होते हैं
    • निश्चित रूप से कतारों का सम्मान करना सीखें इमिग्रेशन मंत्री फिल वूलस ने यह कहते हुए उद्धृत किया है:कतार की कला - अगले पर विचार करने की सरल और सरल कार्य उन चीजों में से एक है जो हमारे देश को एक साथ रखते हैं"यदि आपकी संस्कृति में इस आदत नहीं है, तो इसे अभी सीखो
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    2
    यदि आप अमेरिकी रवैये को जानते हैं, तो थोड़ा अधिक उदास और नकारात्मक हो। स्टीरियोटाइप में कहा गया है कि अमेरिकी शोर, चौंकाने वाला, अर्थपूर्ण और मुस्कुराते हैं। हालांकि यह नहीं है कभी यह सच है, यह एक अच्छा नियम है यदि आप ब्रिटिश देखना चाहते हैं, तो थोड़ा अधिक सफ़ेद होना यंकीज़ की तुलना में, लाल कोट अपनी भावनाओं को थोड़ा अधिक छिपाते रहते हैं और खुद को कम ध्यान आकर्षित करते हैं
    • कई ब्रिटानों में सूखा बुद्धि और आत्म-अस्वीकृति स्वयं का संकेत है। "कॉलिन फर्थ को ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया? यह बढ़िया है लेकिन, ज़ाहिर है, मुझे पता चल जाएगा"।
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    3
    इस पर नजर डालें सही सड़क पार करते समय इंग्लैंड के बारे में सबसे प्रसिद्ध तथ्यों में से एक यह है कि हर कोई बाईं ओर ड्राइव करता है यदि आप सड़क पर जाते हैं, तो अपनी आदत से छुटकारा पाएं आप हमेशा इस पर ध्यान देंगे सही!
    • ड्राइविंग करते समय, याद रखें कि स्टीयरिंग व्हील पुर्तगाली बोलने वाले देशों के विपरीत पक्ष पर भी है
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    4
    पब लेबल जानें इंग्लैंड में एक पब के पास संयुक्त राज्य अमेरिका में कार्यरत लोगों की तुलना में थोड़ा अलग रणनीति शामिल है। शुरुआत के लिए, टिप के बारे में चिंता मत करो बारटेंडर हर घंटे बहुत अधिक पैसे कमाता है। दूसरे, हर किसी के लिए राउंड खरीदें! लोग एक-दूसरे के लिए पेय चक्कर खरीदते हैं। और, अगर आप बाद में अपने दोस्तों को एक साथ लोड कर सकते हैं, तो बहुत अच्छा!
    • शोर को ध्यान में न दें सभ्य रहें - बारटेंडर आ जाएगा और जब वह आता है, तो उस आदेश को स्केच करें या साइडर बनाएं कोर्स लाइट को अमेरिकियों को छोड़ दें
    • याद रखें, जैसा कि आप कहते हैं "धन्यवाद", एक"चियर्स"।
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    5
    एक ब्रिटिश फुटबॉल टीम चुनें और इसके लिए जयकार! फुटबॉल के बुनियादी नियमों को जानें, यदि आप उन्हें अभी तक नहीं जानते हैं ऑफसाइड नियम!) और ब्राजील या पुर्तगाली फुटबॉल के बारे में इतना परवाह न करें, उदाहरण के लिए आप क्या सोच सकते हैं इसके बावजूद, यह फुटबॉल जर्सी पहनना अच्छा नहीं है (जिसे "शर्ट") हर समय - आप अंत में एक"chav"विशेष रूप से एक बेसबॉल कैप के साथ। हमेशा फ़ुटबॉल को देखें"फ़ुटबॉल"या फिर"फूटी"!
    • फिर भी, अधिकांश ब्रिटिश आबादी फुटबॉल के अंदर नहीं है, क्योंकि यह ब्राज़ील में है रग्बी और क्रिकेट कुछ अच्छे विकल्प हैं
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    6
    अपनी चाय को सही तरीके से बनाएं यदि आप चाय पीते हैं, तो आइस्ड चाय को दर्शकों के लिए विकल्प के रूप में नहीं आना चाहिए - अंग्रेज शायद ही कभी ऐसा करते हैं! चाय प्राप्त करें यॉर्कशायर, या पीजी टिप्स, और यह सही तरीके से करते हैं दूध डालो, लेकिन चीनी के दो चम्मच से अधिक नहीं जोड़ते हैं, अगर नहीं डालते हैं दूसरों को थोड़ा सा प्रदान करने के लिए सुनिश्चित करें और उन्हें पूछें कि वे आपकी चाय किस तरह पसंद करते हैं
    • आप अपने दोस्तों को तत्काल कॉफी प्रदान कर सकते हैं (बस "कॉफ़ी"), अगर वे चाय पीने नहीं हैं (आप उन्हें समय में बदल देंगे)।
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    7
    एक मत बनो chav. chav उत्तर अमेरिकी के लिए एक समान शब्द है ट्रेलर कचरा. अमेरिकी बेसबॉल टोपी पहनने से बचें न्यूयॉर्क यांकिज़ यह एक निश्चित संख्या है, जैसा कि यह है ला डोजर्स. कई स्पोर्ट्स ब्रॉड्स पहनें और कसरत वाले कपड़े से बचें, खासकर सस्ते वाले मैं किसी भी चीज़ को नहीं पहनता बेज बर्बेरी. यद्यपि यह लक्ज़री ब्रांड है, बेज शतरंज में है chavs जो नकली स्कार्फ और टोपी पहनते हैं Burberry. बड़े बालियों से बचें (विशेषकर रिंग्स) यदि आप एक लड़की हैं, और आकर्षक सोने की जंजीरों अगर आप एक आदमी हैं इसके अलावा, chav एक भारी अपमान है जिसे आप दोस्तों को कॉल करने के लिए कभी भी उपयोग नहीं करना चाहिए।
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=



    8
    सिटकॉम और ब्रिटिश फिल्में देखें यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे ब्रिटिश तरीके से कार्य करना है, तो अच्छे उदाहरण हैं! देखें शर्लक होम्स, इनबेटिनेर्स, डाउनटन अभय, मिसफिट्स, आईटी क्राउड और अन्य फिल्मों या श्रृंखला न केवल आपको स्थानीय संस्कृति की झलक मिलेगी, लेकिन आप विशिष्ट मनोदशा का विकास करेंगे। यदि आप किसी चट्टान के नीचे रह रहे हैं, तो संयुक्त राज्य अमेरिका और इंग्लैंड के लिए कॉमेडी दृष्टि बहुत है, बहुत अलग।
    • ब्रिटिश अभिनेताओं के साथ साक्षात्कार देखें जो भी आप साक्षी कर सकते हैं वह वास्तविक है और बिना किसी स्क्रिप्ट के भी बेहतर होगा फिर भी, यह उन विभिन्न लहजे के अच्छे उदाहरण होंगे जिनका आप अनुकरण कर सकते हैं!
  • भाग 3
    ड्रेसिंग की तरह एक ब्रिट

    छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    1
    अपने शॉर्ट्स और जूतों को बंद रखें जब तक आप थाईलैंड के माध्यम से कोई रास्ता नहीं लेना चाहते हैं, तो संभावना है कि आप वयस्क पुरुषों और महिलाओं को शॉर्ट्स और निकेश पहनने में नहीं पाएंगे। उन्हें एक तरफ सेट करें यह यूनाइटेड किंगडम के ध्वज के साथ शर्ट के लिए जाता है - जिंजर स्पाइस ने इसे 90 के दशक में इस्तेमाल किया था और सबकुछ ठीक था, लेकिन केवल इसलिए कि इसके बाद से किसी और ने इसका इस्तेमाल नहीं किया है
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि किस शैली की तलाश है, खोज करें नई देखो, जैक विल्स, नदी द्वीप और टॉप-शॉप / टॉप-मैन किशोरों और युवा वयस्कों के लिए, और अगला, डेबेनहैम्स, जॉन लुईस और मार्क्स स्पेंसर्स वयस्कों के लिए
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    2
    महिलाएं, अपनी स्त्रीत्व को विशेष स्पर्श दें अमेरिकी फैशन के मुकाबले कम से कम ब्रिटिश फैशन में, बोल्ड और सॉफ्ट का मिश्रण है एक फूलों की पोशाक को कपास या चमड़े की जैकेट के साथ जोड़ा जा सकता है स्ट्रिप्स और अन्य पैटर्न एक साथ काम कर सकते हैं। और, हमेशा की तरह, मौसम के अनुसार देखा!
    • परतों के बारे में सोचो अक्सर, यह इंग्लैंड में ठंड है, ताकि देशी लड़कियों स्कार्फ, जूते और यहां तक ​​कि चड्डी के साथ विस्फोट करने के लिए आदी हो। यहां तक ​​कि बारिश के जूते उनकी जगह की गारंटी है! एक पार्टी के कपड़े या चड्डी, एक रंगीन जाकेट और जूते के साथ झोंके plimsolls सवाल से बाहर नहीं होगा
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    3
    बहुत ईमानदार व्यक्ति की तरह मत देखो अंग्रेजी फैशन में कुछ ऐसा है जो इसे अमेरिकी से थोड़ा अधिक उदार बनाता है यदि यह मिश्रित है, तो यह जोड़ती है विभिन्न स्वर, बनावट और पैटर्न के साथ काम करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें थोड़ा बेदाग इतना सेक्सी है, जब ज्यादा नहीं, ऐसा लगता है कि आपने अभी तक काटवॉक छोड़ा है।
    • आंखों के लिए मेकअप पूरी तरह से थोड़ा धुंधला हो सकता है। चड्डी के साथ चल रहा है? कोई समस्या नहीं क्या आपके पास एक शिकन है? कौन परवाह करता है? अपने शांत रातों में से एक के बाद के $ हा के बारे में सोचो।
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    4
    पुरुष, दरवाजे के पीछे मर्दों को छोड़ दें डैनियल रैडक्लिफ ने हाल ही में सभी ब्रिटिश पुरुषों के बारे में टिप्पणी की, जो थोड़ी समलैंगिक देख रहे हैं, और उनमें से कुछ को अपने फैशन के साथ करना है। थोड़ी कम ब्रागाडोकियो होने के अलावा, थोड़ी अधिक सूक्ष्मता तैयार करना काफी आम है, यहां तक ​​कि आकस्मिक परिस्थितियों में भी। घर पर टी-शर्ट और स्पोर्ट्स कैप्स छोड़ें मॉडल पोलो, स्वेटर चुनें ("जम्परों") और लंबी पैंट। चप्पल से अधिक जूते हैं
  • भाग 4
    अपनी संस्कृति को जानें

    छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    1
    अपनी करी जानो इतालवी भोजन ब्रिटेन में नंबर एक विदेशी भोजन है, साथ ही साथ में ड्राइव होना. यदि आपको कुछ विदेशी मिलते हैं जो समझने की कोशिश कर रहे हैं कि वे क्या हैं "रायता"या फिर"समोसे"आगे बढ़ो!
    • इसी तरह, जब मैक्सिकन भोजन की बात आती है, तो आपको थोड़ा भ्रमित होने की अनुमति है। बरिटोस? Tacos? Enchiladas? Tostadas? यह ब्रिटेन में इतना लोकप्रिय नहीं है
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    2
    अपने पनीर को जानें जब यह महत्वपूर्ण विषयों की बात आती है, तो औसत अंग्रेजी व्यक्ति को कुछ निजी पसंदीदाों को अच्छी तरह से पता होता है और प्रसंस्कृत चीज को "पनीर"(के रूप में संदर्भित बर्गर पनीर या अमेरिकी पनीर)। यूनाइटेड किंगडम दुनिया (700) में विभिन्न प्रकार की चीजों की सबसे बड़ी मात्रा का उत्पादन करता है, लेकिन ब्रिटिश अन्य देशों के रूप में प्रति व्यक्ति ज्यादा उपभोग नहीं करते - यह एक उच्च श्रेणी वाला आइटम है जिसका सम्मान किया जाना चाहिए।
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    3
    ब्रिटिश राजनीति से अवगत रहें बेशक, यहां तक ​​कि अधिकांश ब्रिटिश आबादी संसद में जो कुछ भी चलती है, वह सब कुछ नहीं जानता, लेकिन आप एड बॉल्बेंड से एड बॉल्स को बता सकते हैं, या यदि आप इसे समझने का नाटक करते हैं तो चीजें शर्मिंदगी प्राप्त कर सकती हैं। चूंकि दोनों अपेक्षाकृत अज्ञात हैं, अन्य लोगों को एड बॉल्स जानने की उम्मीद नहीं है, लेकिन पता है कि प्रमुख पार्टी नेताओं के तीन नाम हैं। तय करें कि आप "श्रम","लिबरल डेमोक्रेट्स","रूढ़िवादी"या किसी अन्य पार्टी, जैसे कि"UKIP"और खुद का बचाव करने के लिए तैयार रहो! जब आप उनमें से किसी का समर्थन नहीं करते हैं तो आने के लिए एक अच्छी प्रतिक्रिया यह कहना है कि"वे सब एक दूसरे के रूप में बुरे हैं", विशेष रूप से जब यह श्रमिक वर्ग के लिए आता है, हालांकि आप कह सकते हैं कि वैसे भी मतदान किया जाएगा। जैसे दक्षिणपंथी पार्टियों,"बीएनपी"कई लोगों द्वारा जातिवाद माना जाता है, इसलिए अच्छी तरह से अनुसंधान याद रखना
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    4
    ब्रिटिश दुनिया की राजनीति के बारे में जागरूक रहें अमेरिकियों को अत्यधिक सही माना जाता है - देश में आबादी और दलों दोनों। ब्रिटिशों के अकाट्य बहुमत में वामपंथ के लिए अधिक है, और देशभक्ति के रूप में नहीं। हालांकि, अन्य राष्ट्रों के उन लोगों से नाराज हो सकते हैं जो देशभक्ति को प्रकट नहीं करते हैं इराक और अफगानिस्तान राजनीतिक तौर पर विवादास्पद हैं, और मान लें कि अमेरिकी दृष्टिकोण पारित नहीं हैं।
    • सामान्य तौर पर, किसी के साथ राजनीति से दूर रहें, वास्तव में किसी भी राष्ट्रीयता को एक ही दृष्टिकोण के साथ लोगों से बना नहीं है। यह उन सभी को एक समूह में बांटने के लिए अज्ञानी है। चाहे आप ब्रिटिश, अमेरिकी, ब्राज़ीलियाई, लिथुआनियाई या मार्टिन हों, इस बारे में सोचें कि आप इस विषय के बारे में उत्साहित होने पर नतीजों के लिए तैयार कैसे रहना चाहते हैं।
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    5
    कुछ लोकप्रिय श्रृंखला, स्टोर और अधिक से अधिक शैली से मिलो देखकर शुरू करें ताकतवर बोश और बिग ब्रदर. देखें बीबीसी अमेरिका बहुत मदद मिलेगी! चेतावनी दी, हालांकि, में कई श्रृंखला है कि बीबीसी अमेरिका वास्तव में नहीं की श्रृंखला बीबीसी. गॉर्डन रामसे के साथ कई श्रृंखला, उदाहरण के लिए, चैनल 4, और नहीं पर बीबीसी.
    • यदि आवश्यक हो, तो "लोकप्रिय दुकानें"(उन्हें फोन मत करो भंडार) के रूप में Topshop, मार्क्स एंड स्पेन्सर (अक्सर कहा जाता है एम और एस या अंक और स्पार्क्स) और हैरोड्स: केवल पुराने लोगों और पर्यटकों में खरीदते हैं हैरोड्स! जब तक आप एक लड़की नहीं हैं, खरीदारी के बारे में बात करना थोड़ा अजीब माना जाएगा, और हैरोड्स बहुमत से बहुत महंगा माना जाता है
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    6
    ब्रिटिश, अंग्रेजी, स्कॉटिश, वेल्श और उत्तरी आयरिश के बीच अंतर जानें अधिकांश विदेशियों ने एक ब्रिटिश व्यक्ति को ब्रिटिश के रूप में देखा स्कॉटलैंड के लोग भी ब्रिटिश हैं, जैसे वेल्स के लोग, उत्तरी आयरलैंड और वहां के कुछ छोटे द्वीप हैं। यह समझना सुनिश्चित करें कि कुछ लोग सांस लेते हैं जब ब्रेट्स को अंग्रेजी कहा जाता है - ब्रिटेन वेल्स, इंग्लैंड, उत्तरी आयरलैंड और स्कॉटलैंड से बना है! यह सिर्फ इंग्लैंड के बारे में नहीं है
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    7
    स्थान, स्थान, स्थान! यह महत्वपूर्ण है, पहले, एक "घर का स्थान"आप किस देश से आना चाहते हैं?" "आप किस शहर या गांव में रहते हैं?" "आप किस जिला में रहते हैं?" "आप कहाँ रहते हैं? एक नक्शे पर लंदन नहीं मिल सकता है, यह आसानी से स्पष्ट हो जाएगा कि आप ब्रिट नहीं हैं
    • अगर आपसे पूछा जाता है कि आप कहां से आ रहे हैं, तो अपना नाम बताए बिना एक बड़े शहर से बात करें। मत कहो "लंदन शहर"या फिर"शहर"- यह कुछ निवासियों के साथ लंदन के भीतर एक विशेष क्षेत्र होगा और फिर भी एक व्यापारिक जिला होगा।लंदन में", लेकिन (उदाहरण के लिए) बेकिंगहम नॉर्थ लंदन में. सावधानी - दक्षिण लंदन मुख्य रूप से है क्रॉयडन (विरोध और विद्रोहों का क्षेत्र)। उदाहरण के लिए, एक लैंडर से उसी क्षेत्र से बात करते समय थोड़ी ही कम हो जाओ, Purley. समय में गोता और मानते हैं कि हर किसी को, उस जगह यह है, हालांकि आप को एहसास है कि स्थान नहीं जानता कि हल्का नाराज कार्य कर सकते हैं कितना समय लगेगा।
      • शब्द "शहर"अधिक सख्ती से इंग्लैंड में संयुक्त राज्य अमेरिका की तुलना में प्रयोग किया जाता है। जब तक यह एक सांस्कृतिक रूप से महत्वपूर्ण शहर नहीं है (जैसे कैंब्रिज) या यदि यह वास्तविक परिभाषा (लोगों के ढेर, इसकी एक कैथेड्रल, आदि) के अनुरूप है, तो यह केवल एक "शहर"।
  • छवि लोगों को विश्वास करो` class=
    8
    सबूत है, लेकिन उन का उल्लेख नहीं है। आपको पता नहीं था कि वे मौजूद हैं! चारों ओर ब्राउज़ करें और कुछ पूर्ण और स्पष्ट रूप से ब्रिटिश ऑनलाइन खरीदें हो सकता है कि "हैरी पॉटर और द फिलोसोफ़र स्टोन"याद रखें कि अपने घर में विषमताओं और विसंगतियों को समझाने के लिए, ब्राजील में रहने वाले रिश्तेदारों के साथ हमेशा संभव है या दक्षिण अफ्रीका की यात्रा के लिए कुछ ले आया है।
    • कुछ जगहों की तरह विश्व बाजार या पूरे फूड्स प्रायः ब्रिटिश चीजों को बेतरतीब ढंग से बेचते हैं, जैसे कि Hobnobs या पीजी टिप्स. अपने मगों को शेयर करें, उन्हें सब कुछ से भरा छोड़ दें, क्योंकि आप होमस्किक हैं
  • युक्तियाँ

    • ब्रिटिश राजनीति और मीडिया से अवगत रहें आपके देश में चर्चा की गई सभी चीजों को ब्रिटेन में भी चर्चा नहीं की जाएगी
    • ब्रिटिश उपन्यास देखें कोरोनेशन स्ट्रीट सबसे लोकप्रिय है, इसके बाद के द्वारा Eastenders, और श्रृंखला की तरह एक्स फैक्टर और शीर्ष गियर महान पसंदीदा हैं वे लहजे सीखने में उत्कृष्ट हैं, साथ ही महान मनोरंजन भी हैं एक या दो प्रकार की श्रृंखला चुनें। द सिंपसंस और परिवार के लड़के अक्सर इसे उसी तरीके से सहायता प्रदान की जाती है जैसे कि अमेरिकी पिताजी, कभी कभी।
    • ब्रिटिश लोगों में हमेशा विशिष्ट लहजे नहीं होते हैं और आलीशान. कई, विशेष रूप से अंग्रेजी में, शब्दों में `टी` ध्वनि को छोड़ देंगे - "ब्रिटिश"कभी-कभी कहा जाएगा"Bri-ish"।
    • अधिकांश ब्रिटिश भागों मत करो कहते हैं "माँ"यह कहा जाता है"मां"या, यदि आप वास्तव में हैं आलीशान, "मां"हालांकि वेल्स या उत्तरी आयरलैंड में लोग शब्द का इस्तेमाल करते हैं"माम", और ऐसे क्षेत्रों जैसे मिडलैंड्स आमतौर पर "माँ"सामूहिक रूप से।
    • सच्चे ब्रिटिश लोग खुद को "ब्रिटिश"वे देश के आधार पर नामित किए जाएंगे, जहां से वे आते हैं, अर्थात,Ingles""स्कॉटिश""वेल्श"और उत्तरी आयरिश के मामले में, शब्दों से दूर रहना बुद्धिमान है"आयरिश"और"ब्रिटिश"क्योंकि कुछ यूके का हिस्सा होने के विचार के प्रति काफी प्रतिकूल हैं या आयरिश के साथ वर्गीकृत किया जा रहा है!
    • प्यार चाय शुरू करें या पिंट और संस्कृति के बारे में अधिक जानें जब आप सार्वजनिक तौर पर मनाए जाते हैं तो सभी आपके पक्ष में काम करेंगे।
    • ब्रिटिश आपातकालीन नंबर 99 9 है
    • कुछ को संदर्भित करने के लिए कुछ शब्दों का उपयोग करें और बहुत व्यंग्य का उपयोग करें। हमेशा उपयोग करने के लिए एक सुरक्षित और सामान्य नियम
    • अपने ब्रिटिश के साथ सार्वजनिक रूप से बाहर जाने से पहले अपने ब्रिटिश उच्चारण को मास्टर करें
    • उत्तरी लहजे से बचें, क्योंकि उनका अनुकरण करना अधिक कठिन है। विशेष रूप से, बचें न्यूकैसल (Geordie) लिवरपूल (Scouser) और मैनचेस्टर. आप बेहतर दक्षिणी लहजे से चिपके रहते हैं, क्योंकि वे अधिक आसानी से नकल कर रहे हैं और औसत विदेशी के लिए अधिक पहचानने योग्य हैं।
    • जल्दी से पता लगाएं कि ब्रेटन किस प्रकार की चीजें अपनी आयु वर्ग में रुचि रखते हैं
    • ब्रिटिश इतिहास के बारे में जानें, जैसे राजा और क्वीन और प्रसिद्ध घटनाएं, जैसे कि कब राष्ट्रीय लॉटरी.
    • एक ब्रिटिश मित्र आपको व्यवहार और लहजे में मास्टर करने में मदद कर सकता है। हालांकि, अगर आप पूछते हैं, तो आप की तरह उसकी आवाज नहीं लगाना चाहिए कि आप उसे अनुकरण करने की कोशिश कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • याद रखें: "खेल"। कहते हैं"खेल। "और"गणित"यह है"गणित"।
    • उच्चारण में अतिरंजना न करें - याद रखें कि अमेरिकी उच्चारण में कुछ शब्द ब्रिटिश उच्चारण में समान हैं!
    • देख कर सावधान रहें बीबीसी अमेरिका, चूंकि इसके कई प्रोग्राम इसके बाद से नहीं हैं बीबीसी, जैसे, उदाहरण के लिए, एफ शब्द का एक कार्यक्रम है चैनल 4 क्या चल रहा है बीबीसी अमेरिका.
    • टिपिंग ब्रिटेन में प्रथागत है, लेकिन उस हद तक नहीं कि अमेरिकन की आदतें आती हैं एक सामान्य नियम के रूप में 10% छोड़ दें
    • आयरलैंड गणराज्य से किसी को कभी कॉल न करें "ब्रिटिश"और उत्तरी आयरलैंड के लोगों से सावधान रहें, क्योंकि कुछ रिपब्लिकन इसे चुपचाप नहीं ले सकते हैं
      • आयरलैंड गणराज्य एक अलग देश है, जो एक बिंदु पर यूनाइटेड किंगडम का हिस्सा था, लेकिन अंततः 1 9 20 के दशक में एक संप्रभु राष्ट्र बना। आयरलैंड उत्तर और गणराज्य से अलग हो गया है, राष्ट्र और यूनाइटेड किंगडम का हिस्सा, जैसे स्कॉटलैंड
      • ग्रेट ब्रिटेन का आधिकारिक नाम है ग्रेट ब्रिटेन और उत्तरी आयरलैंड के यूनाइटेड किंगडम.
    • लहजे को मिलाएं मत अपने आप को सुसंगत रखने के लिए सावधान रहें, जैसे कुछ कह रहे हैं कॉर्नवाल और फिर आयरिश लग रहा है, तो कुछ बोलने के लिए जैसे स्कॉट्स बोलेंगे, यह हर किसी की आँखों से बिल्कुल गलत होगा, और केवल वास्तविक लोगों के लिए ही नहीं ब्रिट्स!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com