IhsAdke.com

किसी को कैसे शाप दें

तुम बहुत गुस्से में हो किसी ने आपको यातायात में काटा, आप को सिकुड़ते हुए और आपके सामने पारित कर दिया, और तुम बहुत नाराज़ हो आप उस व्यक्ति को चाहते हैं जिसने आपको किसी शब्द के बिना यह जानने के लिए परेशान किया है, तो सभी समय का सबसे बड़ा शाप दे। किसी को शाप करने के लिए बस गुस्सा होने से ज्यादा ज़रूरी है - आपको एक अच्छा कारण, सही चोटों और धमकी के सही स्तर की आवश्यकता है

चरणों

कुस एयोन आउट स्टेप 1 नामक चित्र
1
इससे पहले कि आप एक लड़ाई खरीदते हैं। आप आसानी से नाराज हो सकते हैं, लेकिन हर बार जब आप कुछ गड़बड़ कर बोलते हैं तो आप को कुचलने के प्रभाव को कम कर देते हैं। यह भी बहुत जल्दी बाहर चलाता है
  • "पहली बार अपराधियों" को भ्रूभंग या अस्वीकृति के कुछ अच्छे-चुने हुए शब्दों से शुरू होना चाहिए। पुनरावर्तीकरण के लिए शाप छोड़ दें बेशक, कभी-कभी पहले मामलों में पहले से ही एक अभिशाप के लायक हैं, जैसे जब आप अपने यातायात में कटौती करते हैं और अपनी कार को मारने के इंच के भीतर रहते हैं - या `` वास्तव में `` दुर्घटनाएं
  • कुछ स्थानों है कि किसी को, इस तरह के काम के रूप में शपथ नहीं बनाते हैं - के लिए सुनिश्चित करें कि `` नहीं `` अपने मालिक द्वारा करीब है और निश्चित रूप से नहीं जब जब व्यक्ति कसम `चाहता है क्या करने के लिए अपने मालिक` `है`।
  • कुस एयोन आउट स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    देखें कि आपके क्रोध लक्ष्य की शाप की शैली क्या है और उसी का उपयोग करें एक शाप के लिए अच्छा होना चाहिए, इस तरह आपको नाराज व्यक्ति द्वारा समझा जाना चाहिए। यह केवल यह जानने में शामिल नहीं है कि आपका लक्ष्य किस भाषा के बारे में बात कर रहा है, लेकिन उस भाषा में शामिल संस्कृति के बारे में थोड़ा जानने के लिए।
    • हालांकि दोनों ब्रिटिश और अमेरिकियों अंग्रेजी बोलते हैं, उनकी संस्कृति काफी अलग है कि कुछ शब्दों को प्रत्येक देश में अलग-अलग अर्थ, शब्द सहित होती है। "फैनी," जो "गधा" अमेरिकी अंग्रेजी में मतलब है, एक गैर आक्रामक विकल्प को "गधा" है, जो एक ही अर्थ के साथ एक अनुचित शब्द है माना जाता है, लेकिन ब्रिटिश अंग्रेजी योनि लिए एक आम नाम से थोड़ा कम प्रभाव पड़ता है। इसी तरह, ब्रिटिश शब्द "tosser" किसी को बताने के लिए आप एक बहुत हस्तमैथुन, जबकि अमेरिकियों एक ऐसी ही अपमान है का उपयोग करें।
    • फ्रेंच मूल्य विनम्र भाषा है, लेकिन सही समय पर सभी शक्ति के साथ कसम कर सकते हैं। फ्रेंच अपशब्द है और अधिक या कम के साथ "merde" (उच्चारण "श" या तनाव को मूक अंत के साथ "श-ए"), जो शब्द मल के बराबर और "foutre" है या अमेरिकी अपमान की एक ही श्रेणी "पुतिन," जिसका अर्थ लिंग से संबंधित असभ्यता के समान है।
    • स्पेनिश भी मल के लिए इसके पर्यायवाची (पूरक "बकवास") और सेक्स ( "joder") है। वहाँ भी के बराबर है "पी के बेटे ***", हालांकि "puta Madre" प्रशंसा और डांट, और अन्य, "ला Madre कि आप pario" करने के लिए दोनों इस्तेमाल किया जा सकता हमेशा लक्ष्य अपमान किया जाता है।
    • जर्मन शब्द है कि भाषायी और सांस्कृतिक रूप से अंग्रेजी में इसी के बराबर हैं, "गधा" से "Arsch" और "डेप" और "Trottel" एक "मूर्ख" की तरह है। हालांकि, सभी शब्दों का एक ही प्रभाव नहीं होता है "Scheisse", शब्द मल के लिए प्रत्यक्ष पर्याय, लापरवाही से pequenas.Entretanto बच्चों द्वारा, एक तरह से अपमान करने जर्मन में कोई अनौपचारिक हो सकता है उपयोग "डु" इस्तेमाल किया जा सकता है, औपचारिक के बजाय जिसका अर्थ है "आप" " Sie एक पुलिस अधिकारी हैं, जो उनसे संपर्क करने के लिए डु "" जब एक व्यक्ति जो परिचित एक सेलिब्रिटी टेलीविजन एक बार साथ जाने के लिए अदालत में जाने के लिए मजबूर किया गया था नहीं है को संबोधित कर रहे "।
    • इसी तरह, आयरिश शब्द मल (निशान) के लिए एक समान है, लेकिन शब्द का अपमान नहीं माना जाता। एक ठेठ आयरिश गेलिक अपमान "जाओ एन-ithe एक गुरु जलाकर" किया जाएगा ( "उम्मीद है कि खुजली आप खाने"), जो वास्तव में अभिशाप है, नहीं एक अभिशाप है। जब आयरिश को अधिक संक्षिप्त होना चाहिए, तो वे अंग्रेजी में कसम खाता हैं
    • जमैका में शपथ ग्रहण, व्यक्तिगत अपमान जो आम तौर पर व्यक्ति की उपस्थिति के बारे में कई अपमानजनक विशेषण शामिल आदान प्रदान राजनीतिक संबद्धता पर चोटों गुजर और संभवतः स्थानीय अपराधियों के नाम स्पर्श अन्य पार्टी को धमकाने के लिए शामिल है।
  • कुस एयोन आउट स्टेप 3 नामक चित्र



    3
    मॉडरेशन में वास्तविक शपथ लेने का उपयोग करें Brylcreem उत्पादों के साथ, "बस थोड़ा सा पर्याप्त" है ज़ोर से शपथ ग्रहण करने वाले बिंदु उन बिंदुओं पर अपने प्रभाव को कम कर देंगे, जहां उनसे कोई और नाराज नहीं है, जिसमें उस व्यक्ति को भी शामिल किया गया है जिसे आप उन्हें निर्देशित कर रहे हैं। जब आप वास्तव में किसी चीज़ या किसी से गुस्सा हो तो इसका उपयोग करने के लिए शपथ ग्रहण छोड़ दें
    • यदि आपको मुंह के एक दूसरे शब्द की आवश्यकता है, तो आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले गलतियों के बजाय शरीर के अंगों के लिए तकनीकी शब्दों का उपयोग करने की कोशिश करें, जैसे "सी *" के बजाय "सीधा" बेशक, इस शरीर रचना के कुछ ज्ञान और शरीर के अंगों के उचित नामों के लिए आवश्यक है।
    • एक और तरीका है शब्दों के जीवन का विस्तार करने के लिए शब्द के पहले अक्षर को अन्य अक्षरों के बाद के पहले अक्षर को कम करने या अन्यथा जब शब्द लापरवाही का उपयोग कर छोटा करें और बुक पूरा शब्द है जब आप वास्तव में नाराज हो रहा है।
    • किसी को "एफडीपी" कहकर कॉल करना या ऐसा कुछ जो पूरे अभिशाप शब्द से कम आक्रोश दिखाएगा
    • आप नए तरीकों से पुराने शपथ ग्रहण का इस्तेमाल कर सकते हैं। मिलाकर रूपकों को बहुत अधिक ध्यान आकर्षित कर सकते हैं
    • आप अन्य व्यक्तियों द्वारा आविष्कार किया शब्दों का प्रयोग कर सकते हैं, के रूप में शब्द "frak" और "felgercarb" श्रृंखला `` Battlestar Galactica `` का उदाहरण, संभोग और मल, क्रमशः के लिए अपमानजनक शब्द के बराबर हैं।
    • यदि आवश्यक हो, तो आप डॉन रिक्ले के प्रसिद्ध अपमान "हॉकी पक" जैसे अपना स्वयं का शपथ लें, जिसका मतलब है "हॉकी पक।" अगर वे इसे ठीक से कहते हैं, तो वे सामान्य शपथ ग्रहण के समान ही ऐसा कर सकेंगे।
  • कुस एयोन आउट स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    अपना क्रोध साफ़ करें जब आप किसी को शाप देना चाहते हैं, तो इसका मतलब है कि आप बिना आधे शब्दों के संवाद करना चाहते हैं कि व्यक्ति ने आप के साथ क्या किया, वह एक अक्षम्य गलती थी और अपराधी को इसके बारे में बाकी जीवन और अनंत काल के लिए इसके बारे में दोषी महसूस करना चाहिए। यह सुनिश्चित करने के कई तरीके हैं कि आपका लक्ष्य बहुत ही परहेज और डांटा हुआ है:
    • चीख। एक अच्छा अभिशाप वह कर सकता है सबसे बड़ा शोर के लिए कहता है। भूलना मत भूलना, कि वास्तव में व्यक्ति ने क्या किया है, आपको गंभीरता से लिया गया, कई बार यदि आवश्यक हो, क्योंकि अकेले ही सवाल स्पष्ट नहीं छोड़ सकता।
    • अपने चेहरे पर गुस्सा दिखाओ अपनी आँखें ठीक करें, अपनी नाक को फुलाए हुए नाक से चुटकीजिए और खून अपने चेहरे को नीचे चलो। यदि यह गुस्से से वास्तव में लाल हो जाता है, तो यह आपके लक्षित लाल को भी बना सकता है, लेकिन शर्मनाक है।
    • शरीर की भाषा का उपयोग करें अपने लक्ष्य की व्यक्तिगत जगह पर आक्रमण करें। जैसे ही आप जा रहे हैं - यदि आप खड़े हैं और आपका लक्ष्य बैठे हैं, या यदि आपके पास इसके ऊपर काफी ऊँचा लाभ है तो यह मदद करेगा। ऐसा करने की कोशिश मत करो अगर वह तुम्हारी तुलना में अधिक भव्य शरीर है, हालांकि।
  • युक्तियाँ

    • बस विपरीत की तरह, आज जो कुछ शब्द शपथ ग्रहण कर रहे हैं वे कम चौंकाने वाला थे। सोलहवीं शताब्दी में यौन क्रिया के लिए अपमानजनक शब्द था लेकिन अठारहवीं शताब्दी तक अश्लील सामग्री के बिना, और बाद में सदी के दौरान मुद्रित सामग्री से सख्ती से समाप्त हो गया। 1 9 50 में जब जेम्स जोन्स ने 50 बार शब्द "अनंत काल के एक कदम" में इस्तेमाल किया था, तब यह केवल सार्वजनिक चेतना में उभरा था, और एक अच्छी तरह से नहीं।
    • हालांकि शपथ ग्रहण किसी पर एक अभिशाप डाल से अलग है, दोनों एक ही सांस्कृतिक मूल "अभिशाप या व्यर्थ में उसका नाम का उपयोग करते हुए भगवान अभिशाप" .many शब्द है आज के रूप में हानिरहित आश्चर्य विस्मयादिबोधक या आक्रोश के नाम पर बुलाया शुरू किया भगवान, "ज़ोडों" के रूप में "भगवान के घावों", "भगवान के शरीर", "गद्ज़ुक्स" से "भगवान के हुक" हाल ही में "यीशु मसीह" (यीशु मसीह) से "जीपर्स लता"

    चेतावनी

    • भारी सामग्री के बावजूद लेख के कुछ हिस्सों में, किसी भी अन्य प्रकार की आलोचना की तरह एक अभिशाप, व्यक्ति के कार्यों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, न कि व्यक्ति स्वयं। अपराधी को अपने कार्यों से शर्मिंदा होना चाहिए, जैसे कि वह भी जन्म नहीं लेना चाहिए।
    • एक शाप में धमकियों या वास्तविक हिंसा शामिल नहीं होना चाहिए। ये दो अक्षम्य दुर्व्यवहार हैं निर्जीव वस्तुओं शपथ ग्रहण, उन्हें सीधे लक्षित हिंसक कृत्यों के साथ किया जा सकता है के बाद से आप स्वामी हैं और अन्य ब्रेक खरीदने के लिए या चिकित्सा सहायता के लिए भुगतान करता है, तो आप एक हड्डी तोड़ जबकि "सबक" दे सकते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com