IhsAdke.com

कैसे एक प्रेमी के साथ सौदा करने के लिए कौन आप की भयावहता जब आप बहादुर हैं

आपका प्रेमी आपके लिए सही व्यक्ति हो सकता है, लेकिन जब वह बिस्तर के गलत साइड पर जाग जाता है, तो क्या वह एक राक्षस जैसा दिखता है? यहां यह बात सामने आई है कि इसके साथ कैसे निपटें, और यहां तक ​​कि इसे बंद भी करें।

चरणों

चित्र जिसका नाम डील विद अ बॉयफ्रेंड है I
1
उसके साथ ईमानदार रहें जब वह क्रोधित हो जाता है और कुछ बुरा कहता है, उसे पहचानने में उसे सहायता करें शांति से कहो, "यह कहना कठोर था।" कभी-कभी लोग यह ध्यान नहीं देते हैं कि वे दूसरों को परेशान कर रहे हैं
  • चित्र जिसका नाम डील विद अ बॉयफ्रेंड है I
    2
    स्थान दें यह उसे कुछ स्थान देने का समय है जब वह उन मूडी क्षणों में से एक होता है, तो उससे दूर हो जाना ठीक है और कहते हैं, "आप अभी बात करने के लिए ठीक नहीं हैं, इसलिए मैं आपको कुछ स्थान दे दूँगा।" जब वह गुस्से में है, उसके साथ बातचीत करने की कोई जरूरत नहीं है। वह अभी तक इसके बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि चुप्पी कितनी अजीब है यदि आप उसके लिए महत्वपूर्ण हैं, तो वह आपके पास आएगा।
  • चित्र जिसका नाम डील विद अ बॉयफ्रेंड है I
    3
    चुप्पी में बोलते हुए.. मौन सुनहरा है जब कुछ कठोर कहा जाता है और आप चुप रहते हैं, तो आप न केवल अधिक झगड़े पैदा कर रहे हैं, बल्कि आप उसे अपने शब्दों के बारे में सोचने के लिए भी कुछ समय दे रहे हैं।
  • चित्र जिसका नाम डील विद अ बॉयफ्रेंड है I
    4
    कुछ सकारात्मक सुदृढीकरण दें जब वह एक अच्छे मूड में है, तो उसे बताएं कि आप उसे इस तरह कितना पसंद करते हैं।



  • चित्र जिसका नाम डील विद अ बॉयफ्रेंड है I
    5
    क्रिया शब्दों की तुलना में अधिक बोलते हैं जब आप उसके साथ बाहर नहीं जा रहे हैं या उससे बात कर रहे हैं तो ... वह संदेश को समझ सकता है।
  • चित्र जिसका नाम डील विद अ बॉयफ्रेंड है I
    6
    अगर इसमें से कोई भी मदद नहीं कर रहा है.. उसे इस लेख को पढ़ें उसे पता है कि यह आपका आखिरी उपाय है और यह यही है कि आप ऐसा करने का प्रयास कर रहे हैं और क्यों
  • चित्र जिसका नाम डील विद अ बॉयफ्रेंड है I
    7
    स्वयं के साथ ईमानदार रहें अब आपके चिकित्सक होने का समय है क्या उनके दोषों की तुलना में अधिक गुण हैं? यह अजीब तरह की बात हो सकती है, लेकिन समय के पेशेवरों और विपक्षों का वजन करने का समय है अगर विपक्ष सूची पेशेवरों की तुलना में अधिक है, तो समय आ गया है कि "हमें बात करने की ज़रूरत है" चैट करें पूरी तरह से सुनिश्चित हो, सूची में गहरी जाओ। यह निश्चित रूप से आपके प्रेमी के साथ दिन और कुछ और समय ले सकता है।
  • चित्र जिसका नाम डील विद अ बॉयफ्रेंड है I
    8
    कभी-कभी अधिक मदद की आवश्यकता होती है हमारे सभी अलग-अलग जीवन अनुभव हैं उससे बात करने के लिए उन्हें मनोवैज्ञानिक की आवश्यकता हो सकती है यह कितना प्रभावी होगा इस पर निर्भर करता है कि क्या वह यह स्वीकार करता है कि वह बुरा है या नहीं अन्यथा, यह तब तक हो सकता है जब आप रिश्ते को छोड़ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जरूरी सभी चरणों का पालन न करें उन लोगों को खोजें जो आपके रिश्ते को ठीक करते हैं, और फिर उनका उपयोग करें
    • दृढ़ रहें, असभ्य नहीं। अपने आप के लिए समय निकालें जब यह फट पड़ता है, अपनी बात को किसी भी काम के बिना करो, यह उसे नोटिस कर देगा कि उसका व्यवहार आपको आपका आकर्षण खो देता है खेल मत खेलो, सिर्फ ईमानदारी से रहें और अपने आप से अपना काम करें। यदि आप जरूरतमंद होने का ढोंग करते हैं, गुस्सा नियंत्रण वाले लोग आपको अपने पैरों पर रखने के लिए इसका पता लगा सकते हैं।
    • शांत रहो आग के खिलाफ लड़ाई मत करो

    चेतावनी

    • उसे चोट न दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com