IhsAdke.com

कैसे सबसे अच्छा दोस्त में एक प्रेमिका की तरह अभिनय करने के लिए

यह बहुत सारी लड़कियों के साथ होता है - आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ बाहर गए, उसके प्रेमी के सामने आए और आपको "गर्मी" से लिया गया क्योंकि वह एक ग्रीक देवता है लेकिन क्या कहना है और कैसे कार्य करना है? पढ़ना जारी रखें ...

चरणों

चित्र जिसका नाम आपके सबसे अच्छे दोस्त की तरह दिखता है` class=
1
न करें जैसे आप उसके सामने सब कुछ जानते हैं, प्रभावित या प्रतीत करने की कोशिश करें। अधिनियम और सामान्य रूप से पोशाक उससे बात करें जैसे आप किसी अन्य व्यक्ति हैं, लेकिन उस आदमी के साथ इश्कबाज़ी या उससे अधिक मत सोचो - यह बहुत कठोर लग सकता है, लेकिन आप निश्चित रूप से अपने मित्र को "सतर्क" नहीं करना चाहते हैं
  • चित्र जिसका नाम आपके सबसे अच्छे दोस्त की तरह दिखता है` class=
    2
    युगल के साथ बहुत ज्यादा समय व्यतीत करने की कोशिश न करें वास्तव में, आपको यह भी नहीं करना चाहिए, क्योंकि प्रेमी को परेशान नहीं करना चाहिए, जब वे "मज़े करना" चाहते हैं, जो कि चुंबन और पसंद है। जब आप अपने दोस्त और उसके प्रेमी के साथ बाहर निकलते हैं, तो उनके साथ थोड़ी देर रहें और नम्रता से छुट्टी मांगें। यदि वे आपको कहीं जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, धीरे से अस्वीकार करते हैं, लेकिन हमेशा ऐसा न करें, या आप असभ्य दिखाई देंगे। केवल जब आपको उन जगहों पर आमंत्रित किया जाता है जो मूड को कुछ "अजीब" छोड़ देते हैं - जैसे कि चलना या जोड़े के लिए रोमांटिक कार्यक्रम।
  • चित्र जिसका नाम आपके सबसे अच्छे दोस्त की तरह दिखता है` class=



    3
    उसके पास भी न मिलें आप और आपके मित्र के प्रेमी बहुत अच्छी तरह से कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहना याद रखना अगर आपको उसके लिए कुछ और महसूस हो, विनम्र होना चाहिए, लेकिन बहुत अच्छा नहीं। हालांकि, कभी कठोर नहीं हो सकता है या इसके कारण लड़की के साथ झगड़ा पैदा हो सकता है- यह विनम्र है और यह हमेशा की तुलना में थोड़ी अधिक औपचारिक है।
  • चित्र जिसका नाम आपके सबसे अच्छे दोस्त की तरह दिखता है` class=
    4
    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ अपनी दोस्ती सुधारने की कोशिश करें जितना दूर हो, उतना अच्छा रहें, उसके साथ मजा लें और मज़े करो (अकेले, लेकिन जैसे कि आप उसे अपने प्रेमी से नहीं चुरा लेना चाहते हैं) और बहुत हँसते हैं। करीब इसे पाने के, कम, लड़के के लिए अधिक कुछ है क्योंकि आप उसे चोट नहीं करना चाहता होगा चाहने का मौका।
  • युक्तियाँ

    • अपने सबसे अच्छे दोस्त को यह नहीं कहना याद रखें! मौसम खराब होगा और वह असुविधाजनक महसूस करेगी। यदि वे कभी भी करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आपको खबर मिलने के बाद आपको यह पसंद आया है या उन्हें महसूस होगा कि आपको धोखा दिया गया है। समय दें और गुप्त कभी छिपाए न जाएं (जैसे कि अपने दोस्त के बिना लड़के के साथ बाहर जाना)।
    • किसी को बताने की कोशिश न करें कुछ लोग सोच सकते हैं कि आप अजीब हैं, आपकी प्रतिष्ठा कलंकित हो सकती है और लड़के और उनके सबसे अच्छे दोस्त के बीच के रिश्ते को भी बर्बाद कर सकती है। यह झूठ नहीं बोल रहा है, यह स्मार्ट है यदि आप कुछ नहीं कहते हैं, तो झूठ बोलने का कोई रास्ता नहीं है।
    • उनके लिए जगह बनाना सुनिश्चित करें बच्चे के साथ अपने आप से बाहर मत जाओ क्योंकि लोग आपके मित्र को बता देंगे।
    • यदि वह डेटिंग की जाती है, तो उसे जाने के लिए सबसे पहले होने और उसे आराम देने के लिए जल्दबाजी में न हों। इसे आसान ले लो
    • याद रखें कि इस आदमी को सिर्फ एक "प्रेम" संबंधी his- दोस्ती है उसके दोस्त के साथ अधिक महत्वपूर्ण है और एक दिन उसके लिए इन भावनाओं को गायब हो जाएगा।
    • सावधान रहो कि आप क्या कहते हैं यदि आपको लगता है कि वह आपकी आत्मा दोस्त हैं और आप पूरी तरह से लड़के के साथ प्यार करते हैं, तो क्या आप कभी-कभी अचानक "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" या "मेरे साथ बाहर निकलना चाहते हो" से बच सकते हैं?
    • यदि आप वास्तव में उस पर भरोसा करते हैं, तो अपनी भावनाओं को लड़की को बताएं, क्योंकि अगर वह वास्तव में आपका सबसे अच्छा दोस्त है, तो वह आपकी सहायता भी कर सकती है

    चेतावनी

    • अगर आपको वैसे भी उसके साथ रहने की जरूरत है, तो अपने मित्र से अनुमति मांगो। उसके बाद उसकी प्रतिक्रिया का इंतजार करें, और भले ही वह आपकी सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ हिदायत करे, थोड़ी देर प्रतीक्षा करें। लोगों को अक्सर यह नहीं पता कि वे कैसे जुड़े हैं या रिश्ते के अंत के साथ वास्तव में क्या महसूस कर सकते हैं। इसलिए जब आप उसे अपने पूर्व के साथ बाहर देख रहे हैं, तो चीजें केवल बदतर हो सकती हैं इसके अलावा, यह कुछ भी नहीं कहना विनम्र है और लड़की को ऐसा नहीं करता क्योंकि उसकी प्रतिक्रिया अप्रत्याशित हो सकती है।
    • उस अजीब क्षण की छवि जब ... 22
      उस अजीब क्षण की छवि जब ... 22
    • यदि आप डेटिंग कर रहे हैं, तो उसके साथ बाहर मत जाओ और इसके ठीक बाद कुछ भी मत करो। यह रवैया स्वार्थी और बेवकूफ है, जिससे आप इस लेख में चर्चा की गई सभी चीजों के खिलाफ जा सकते हैं। ऐसा निर्णय लेने पर, सावधान रहें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com